कैसे डिजाइन करने के लिए एक Tesina

एक शब्द कागज लेखन किसी भी पाठ्यक्रम या स्कूल चक्र के सबसे महत्वपूर्ण कार्यों में से एक है। इसके माध्यम से, यह उम्मीद की जाती है कि आप जो भी पहले से अध्ययन कर चुके हैं, ज्ञान और स्वामित्व का प्रदर्शन कर सकते हैं। आपके शिक्षकों या प्रोफेसरों के मूल्यांकन के लिए या वोट देने के लिए आपके टर्म पेपर की गुणवत्ता पर भारी निर्भर हो सकता है। लाइनअप आपके विचारों को व्यवस्थित करना और एक समग्र संरचना का गठन करने का एक तरीका है, जिसमें तार्किक प्रगति होती है, रीडर को अचानक थीम वाले विषयों और तर्कों और परिवर्तनों के साथ धीरे-धीरे भाषणों को भ्रमित नहीं करता है, एक दूसरे के बाद एक तर्क ।

टर्म पेपर पर रूपरेखा
टर्म पेपर पर बाह्यरेखा शीर्षक शीर्षक चित्र 1
1
आप क्या कहना चाहते हैं, इसके बारे में सोचें आपको सामग्री व्यवस्थित करने के लिए लाइनअप की आवश्यकता है, लेकिन यह सावधानीपूर्वक शोध और महत्वपूर्ण विश्लेषण से आपको छूट नहीं देता है।
  • आर्टलाइन टू टर्म पेपर पेपर पेपर 2
    2
    पहला भाग शायद थीसिस के लिए सामान्य परिचय होना चाहिए। यह कुछ स्पष्टीकरणकारी नोट दिखा सकता है, जो आप से संबंधित क्षेत्र से संबंधित हैं, कागज का उद्देश्य और साक्ष्य के प्रमाण के बारे में बहस करने वाले संसाधनों के प्रकार, जिस पर आपका दावा आधारित है
  • आर्टलाइन टू टर्म पेपर पेपर पेपर 3
    3
    विभिन्न विषयों या पैराग्राफ में विभिन्न विषयों को विभाजित करें। इस मार्ग का उद्देश्य विभिन्न सूचनाओं के दृश्य और संगठनात्मक परिभाषा के साथ पाठक को प्रदान करना है जो प्रस्तुत किया जाएगा।



  • आर्टलाइन टू टर्म पेपर स्टेप 4
    4
    एक अनुक्रम का उपयोग करें जो आपके लिए अनुकूल है। 100% मामलों में कोई योजना नहीं है आखिरकार, अपने विचारों और प्रदर्शनों को एक विशेष क्रम में स्केच करना महत्वपूर्ण है, ताकि किसी विषय पर दूसरों को विकसित करने, या अगले विषय के अर्थ और संदर्भ की व्याख्या करने का आधार प्रदान किया जा सके। आपका लक्ष्य स्पष्टता है एक वैश्विक दृष्टि होने या कल्पना करना कि यह कैसे व्यक्त किया जाना चाहिए - और अपने विचार को विस्तृत करने में प्रमुख बिंदुओं को संक्षेप में लिखना, अपने निबंध को तैयार करने का एक शानदार तरीका है।
  • आर्टलाइन टू टर्म पेपर चरण 5
    5
    कागज लिखें बहुत समय डिजाइनिंग बर्बाद मत करो! आपको अपने निबंध लेखन शुरू करना चाहिए!
  • आर्टलाइन टू टर्म पेपर चरण 6
    6
    लाइनअप से जुड़ा महसूस न करें निबंध के लेखन के दौरान, आपको अंतिम परिणाम क्या होगा इसकी विस्तृत जानकारी होगी। जिन भागों को आपने सोचा था महत्वपूर्ण महत्वपूर्ण हो सकता है, और आपको मिल सकता है कि प्रारंभिक परियोजना में अच्छी तरह से विचार नहीं किया गया सामग्री के विवरण को रूपरेखा करने के लिए कार्य के लिए अतिरिक्त अनुभागों की आवश्यकता है इन परिवर्तनों के साथ आगे बढ़ें, और अपनी लाइनअप को सही करें!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com