कब्रिस्तान के लिए पंजीकरण कैसे करें

संयुक्त राज्य अमेरिका में, यूनिवर्सिटी कालेज पुरुष मंडल हैं जहां छात्रों ने कई कारणों के लिए नामांकन किया है, जैसे रिश्तों की खेती, दोस्ताना बनाने, अकादमिक और सामाजिक जीवन में अधिक शामिल होने के लिए। पता लगाएं कि आपके लिए सही भाईचारे का क्या हो सकता है एक चुनौतीपूर्ण प्रक्रिया हो सकती है, खासकर जब भर्ती के सप्ताह के दौरान भाईचारे की लंबी सूची को कम करने की कोशिश कर रहे हो। हालांकि, यदि आप जानते हैं कि आप एक बिरादरी से क्या चाहते हैं और भर्ती से क्या उम्मीद कर रहे हैं, तो आप इस प्रक्रिया को एक सचेत तरीके से देख सकते हैं।

कदम

भाग 1

ब्रदरहुड चुनें
एक बिरादरी चरण 1 में शामिल होने वाला चित्र
1
तय करना कि आप किस प्रकार के भाईचारे को भर्ती करना चाहते हैं Confratnities बढ़ते दोस्ती के समान लक्ष्यों और कैंपस जीवन में भाग ले सकते हैं, लेकिन उनमें से प्रत्येक अलग तरह से उन्हें दृष्टिकोण है प्रत्येक साम्राज्य की अपनी स्थिति होती है, विभिन्न घटनाओं का डिज़ाइन करती है, और परिसर के जीवन के एक विशिष्ट पहलू पर केंद्रित है। अगर यह आपको स्पष्ट है, तो स्कूल भर्ती प्रक्रिया के दौरान जितनी जल्दी हो सके आपको बड़ी संख्या में भाईचारे मिलना चाहिए।
  • ऐसा होने की संभावना है कि कुछ साम्यवाद सामाजिक घटनाओं पर ज्यादा जोर देते हैं, जबकि आपको उस शैक्षणिक और नेतृत्व कौशल के प्रति तैयार की जाने वाली किसी और में रुचि हो सकती है, या इसके विपरीत।
  • एक बिरादरी चरण 2 में शामिल होने वाला चित्र देखें
    2
    विभिन्न आतंकवादियों द्वारा प्रचारित घटनाओं में भाग लें संभावित रंगरूटों के हितों की मांग करने के लिए, प्रत्येक भेदभाव सेमेस्टर की शुरुआत में "भर्ती के सप्ताह" के नाम से जाने वाली अवधि में विभिन्न घटनाओं को बढ़ावा मिलेगा। इस हफ्ते की पहली और दूसरी रातों को आप जितना संभव हो उतने भाईचारे की घटनाओं में भाग ले सकते हैं, यह निर्धारित करने के लिए कि आपके व्यक्तित्व और परिसर में जीवन के लिए आपके लक्ष्यों के लिए क्या उपयुक्त है।
  • बस लोगों से मिलने के अलावा, इस तरह के जीवन का ट्रैक रखें कि एक बिरादरी में भागीदारी में क्या शामिल होगा। भर्ती के सप्ताह की छुट्टियों और नि: शुल्क भोजन जरूरी नहीं कि ब्रदरहुड में रोजमर्रा की जिंदगी का प्रतिनिधि हो। भरोसेमंद में प्रवेश प्रक्रिया के बारे में उपयोगी सभी प्रश्न पूछने से डरना मत: आप जो खर्च ले सकते हैं, आप अभ्यास घंटे और कैंपस और समुदाय में घटनाओं के लिए जो प्रतिबद्धताओं लेते हैं, और यदि आप रजिस्टर करते हैं इसका मतलब है कि भाईचारे के भवन में या कहीं और रहना।
  • यह केवल आपको यह तय करने में मदद करेगा कि कौन सा सामंजस्य वास्तव में आपकी दिलचस्पी कर सकता है, लेकिन यह आपको प्रक्रिया के दौरान कई लोगों के साथ संबंध स्थापित करने की अनुमति देगा।
  • आप शायद इन घटनाओं की सूची उन बिंदुओं पर पाएंगे जहां यूनिवर्सिटी संघों और समूहों को विज्ञापन पोस्ट करने की अनुमति है, जैसे बुलेटिन बोर्ड, बिलबोर्ड आदि।
  • एक बिरादरी चरण 3 में शामिल होने का शीर्षक चित्र
    3
    सूची को संक्षिप्त करें एक अच्छी संख्या में भाईचारे और उनके इरादों के बारे में एक विचार प्राप्त करने के बाद, उन लोगों की एक शॉर्टलिस्ट बनाएं जिनके बारे में आप सबसे अधिक रुचि रखते हैं। एक बार जब आप उन मंडलियों को जानते हैं जिन्हें आप चाहते हैं, तो आप बाकी की भर्ती सप्ताह में योजना बना सकते हैं। उनकी अधिकांश घटनाओं में भाग लेने का तरीका
  • एक बिरादरी चरण 4 में शामिल होने का शीर्षक चित्र
    4
    सूची में प्रत्येक भाईचारे के लिए, आप के रूप में कई भाइयों को मिल सकते हैं। यह आपकी सूची में कितने पर निर्भर करता है, फिर भी, गुलाब में भाईचारे के भाइयों के साथ मिलने के लिए भर्ती के सप्ताह से अधिक दिन बिताने का प्रयास करें। आपको पता चल जायेगा कि एक भाईचारे की शुरूआत में आपने जो सोचा था वही नहीं था, या आप अपने इरादों को पसंद करते हैं, लेकिन आप यह नहीं जानते कि आप उन भाइयों में ट्यून कर सकते हैं, जिनके साथ आप लगातार रिश्ते बनाएंगे।
  • इन रिपोर्टों के दौरान, याद रखें कि उनकी भूमिका अपने स्वयं के भाईचारे को बढ़ावा देना है, और यह कि आप केवल खुद ही हैं आप सभी मिलते-जुलते भाइयों के साथ मैत्रीपूर्ण लेकिन स्पष्ट रहें अपने भाईचारे में दिलचस्पी नहीं रखते, ठीक है। केवल सभी संभव प्रस्ताव प्राप्त करने के लिए दिलचस्पी रखने का बर्ताव अंततः आपके लिए और उनके लिए समय की बर्बादी होगी।
  • जब आप नई जानकारी इकट्ठा करते हैं तो गुलाब को कम करना जारी रखें, लेकिन केवल एक बिरादरी छोड़ने के लिए कड़ी मेहनत न करें आमतौर पर कॉलेज नामांकन आवेदनों के लिए मामला है, भर्ती सप्ताह के दौरान एक सामंजस्य में गहन सहभागिता की गारंटी नहीं है कि आप में शामिल होने की पेशकश की जाती है। गुलाबी में 3-4 प्रतिवादियों को छोड़कर उनमें से एक में दाखिल होने में सक्षम होने की संभावना बढ़ जाती है।
  • एक बिरादरी चरण 5 में शामिल होने का शीर्षक चित्र
    5
    प्राप्त प्रस्तावों को प्रबंधित करें आपकी सूची में भाईचारे का सामना करने के सवाल के आधार पर, वे संभावित रंगरूटों में शामिल होने के प्रस्तावों को बनाने से पहले ही भर्ती सप्ताह के अंत तक इंतजार कर सकते हैं या यदि वे आदर्श लोगों को मिलते हैं तो वे तुरंत इसे कर सकते हैं। एक तत्काल जवाब देने की आवश्यकता महसूस न करें स्वीकार करने या प्रस्ताव वापस करने के अलावा, अधिकतर विरोधियों ने आपको प्रस्ताव का आरक्षण करने की अनुमति दी है, जबकि आप विभिन्न संभावनाओं का मूल्यांकन जारी रखते हैं।
  • सुनिश्चित करें कि आप बुकिंग की शर्तों को समझते हैं। बेहतर ढंग से भाईचारे में जगह नहीं खोनी चाहिए, जिसे आपने अंततः चुना था, केवल देर से जवाब दिया है
  • बिरादरी में शामिल होने वाली छवि एक मित्रा चरण 6 में शामिल हों
    6
    भाईचारे का चयन करें अधिक उपयुक्त दिखने वाले भाइयों के साथ समय बिताने के बाद, आपको कम से कम एक प्रस्ताव प्राप्त करने की आशा होगी। विकल्पों का मूल्यांकन करने के लिए समय निकालें, और उस व्यक्ति का चयन करें जो आपके व्यक्तित्व, परिसर के जीवन के लक्ष्यों और अपेक्षित बातचीत का स्तर पर बल देता है।
  • जब आप किसी सामंजस्य के प्रस्ताव को स्वीकार करते हैं, तो प्रक्रिया को एक के हस्ताक्षर के साथ औपचारिक रूप दिया जाएगा "ऑफर कार्ड", या ऐसा एक ऐसा दस्तावेज़ जो आपके द्वारा चुना गया भाईचारे में एक अलग नाम हो सकता है।
  • भाग 2

    ब्रदरहुड दर्ज करें
    शीर्षक से छवि एक भाईचारे चरण 7 में शामिल हों
    1



    पता है कि तुम क्या इंतजार कर रहे हो एक प्रस्ताव स्वीकार करने के बाद, आपको दीक्षा से संबंधित पहलुओं को अभी भी संबोधित करना होगा, और इनके माध्यम से आप सामंजस्य के ज्ञान को अनिवार्य रूप से गहरा कर सकते हैं, और अपनी परंपराओं और अपेक्षाओं का सम्मान करने के लिए खुद को प्रतिबद्ध कर सकते हैं। आम तौर पर आपको बिरादरी की घटनाओं का आयोजन, कॉलेज की घटनाओं (जैसे खेल) में प्रतिनिधित्व करने, और सामंजस्य द्वारा चुने गए धर्मार्थ संगठनों में गतिविधियों को चलाने के लिए बहुत समय बिताना होगा।
    • दीक्षा और इसकी सामग्रियों की बहुत ही विवादास्पद कहानी के कारण, कई भाईचारे ने अब इस यात्रा को समाप्त कर दिया है इसका अर्थ है कि आपको समुदाय के बारे में जानने के लिए और अपनी परंपराओं का सम्मान करने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी, लेकिन आपको दीक्षा प्रक्रिया से गुज़रना पड़ेगा नहीं।
  • बिरादरी में शामिल होने वाला एक चित्र चरण 8
    2
    हजिंग के लिए एक शून्य सहिष्णुता दृष्टिकोण पर विचार करें। यद्यपि कई विश्वविद्यालय के परिसरों और भाईचारे ने हजिंग से संबंधित प्रथाओं के लिए व्यापक क्रांति दी है, लेकिन इन्हें पूरी तरह से समाप्त नहीं किया गया है। सामान्य तौर पर, विरोधियों का मानना ​​है कि ये प्रथाएं अस्थायी हैं और दीक्षा प्रक्रिया से जुड़े हैं, जिनके साथ समर्पण का प्रदर्शन और समूह से संबंधित हैं। हालांकि, अपने समर्पण को दिखाने और अपमानजनक या संभावित खतरनाक कृत्यों के अधीन होने में बहुत बड़ा अंतर है।
  • यदि कभी आपको अपने भाई के भाइयों द्वारा दीक्षा के दौरान परेशान किया गया, तो उस व्यक्ति के साथ समस्या बढ़ाएं जो उच्च हो अगर आपको लगता है कि व्यवहार उच्चतम डिग्री के भाइयों की अनुमति होगी, उनसे आगे बढ़कर उनसे बात करें। अगर आपको नहीं लगता कि आप ऐसा कर सकते हैं, तो अपने कॉलेज के कॉलेज कार्यालय से किसी से बात करें। छात्र सचिवालय आपको गुमनाम रहने की अनुमति देगा, यदि आप चाहें यह सामंजस्य के साथ समस्या भी बढ़ाएगा और यदि आवश्यक हो तो कानून प्रवर्तन भी करेगा। किसी जासूस या किसी ऐसे व्यक्ति की तरह महसूस न करें जो अस्वीकार्य व्यवहार पर प्रतिक्रिया करने में सक्षम नहीं है।
  • आपको यह तय करना होगा कि आप अपने भाइयों से उपहास का एक स्वीकार्य स्तर कब मानते हैं, जब आप शुरूआत में संगठन में अपना स्थान प्राप्त करते हैं, लेकिन कभी भी आपको उस पंक्ति पर काबू पाने की इजाजत नहीं दी जिसके अलावा आपको सहज नहीं लगता
  • मस्तिष्क में शामिल होने वाली छवि एक भेंट चरण 9 में शामिल हों
    3
    समय का समर्पण यहां तक ​​कि बिना कसौटी के, दीक्षा अभी भी लगातार सीखने और एकता की भ्रामकता के जीवन में एक तीव्र प्रक्रिया है। आप ब्रदरहुड के आधार पर आरंभ करने के रूप में छह से बारह हफ्तों तक समर्पित होने की अपेक्षा कर सकते हैं।
  • बिरादरी चरण 10 में शामिल होने वाला चित्र
    4
    परोपकारी गतिविधियों में लगे। शुरू होने वाली अवधि के दौरान, सामंजस्य को विभिन्न गतिविधियों में भाग लेने की उम्मीद है, जिसमें वे भाग लेंगे। इसमें आम तौर पर एक परोपकारी संगठनों की मदद शामिल होती है जो कि सामंजस्य का समर्थन करती है। इसके लिए धनराशि को व्यवस्थित करने के लिए आपकी मदद की आवश्यकता हो सकती है, या, किसी भी मामले में, संगठन पर कुछ समय व्यतीत कर सकते हैं।
  • एक बिरादरी चरण 11 में शामिल होने का शीर्षक चित्र
    5
    अध्ययन प्रतिबद्धताओं के साथ रहो। कई भाई-बहनों को सदस्यों का एक हिस्सा होने के लिए एक निश्चित सीमा से ऊपर एक औसत ग्रेड (जीपीए) रखने की आवश्यकता होती है अभी अच्छी पढ़ाई की आदतों का विकास करें, इसलिए जब मतदान का समय समाप्त हो जाए तो आप अप्रिय परिस्थितियों में फंसे नहीं रहेंगे। आपके द्वारा शुरू की गई अवधि के दौरान, बिरादरी शायद सुझाव देगी कि आप सहायताकृत अध्ययन कक्षों और शैक्षणिक सहायता से अपने आप को परिचित कराते हैं।
  • एक बिरादरी चरण 12 में शामिल होने का शीर्षक चित्र
    6
    सामाजिक घटनाओं में भाग लें परोपकारी और शैक्षिक जिम्मेदारियों के अतिरिक्त, आपराधिकता भी आप सामाजिक घटनाओं में भागीदारी का एक अच्छा स्तर बनाए रखने की उम्मीद करते हैं। वे परिसरों में होने वाली गतिविधियों, खेल आयोजनों और अन्य सामाजिक कार्यक्रमों में अच्छी तरह से प्रतिनिधित्व करना चाहते हैं, और शुरूआत इन घटनाओं में से कई में संलग्न होने की उम्मीद कर सकते हैं। शुरूआत में बिरादरी की घटनाओं को प्रचारित करने के लिए उबाऊ नौकरियां भी हो सकती हैं सबसे ऊपर, सक्रिय होने की तैयारी करें।
  • टिप्स

    • याद रखें कि आपको परिसर में अपनी पहली तिमाही या सेमेस्टर के दौरान एक सामंजस्य के लिए आवश्यक रूप से साइन अप करने की आवश्यकता नहीं है। आप एक भाईचारे को लेने से पहले कॉलेज जीवन में आदत डालते समय अधिक आसानी से खर्च कर सकते हैं।
    • आप चुनते हैं कि भाईचारे के बारे में भतीजे पर भरोसा मत करो तथ्य यह है कि आपके पिता किसी विशिष्ट भेदभाव का हिस्सा थे, इसका अर्थ यह नहीं है कि यह आपके लिए सही विकल्प है, और न ही इसका अर्थ यह है कि आपसे स्वचालित रूप से पंजीकरण करने के लिए कहा जाएगा आपको अपनी योग्यता को ध्यान में रखते हुए चुनना चाहिए और एक सामंजस्य में शामिल होना चाहिए।
    • यदि आप नहीं जानते कि परिसंघ कैसी हैं, तो आप कॉलेज के छात्रों से सचिवालय के लिए पूछ सकते हैं। सचिवालय परिसर में संचालित करने के लिए अधिकृत भाईचारे का ट्रैक रखता है।
    • कुछ कॉलेजों के परिसरों में भर्ती के सप्ताह के अभ्यास के साथ समाप्त हो गया है - इन मामलों में आप एक भाईचारे से संपर्क कर सकते हैं और तिमाही या सेमेस्टर के दौरान किसी भी समय पंजीकरण कर सकते हैं।
    • यदि सब brotherhoods जिनके साथ आप संपर्क पड़ा है बहुत बड़ी प्रतिबद्धता की भावना अंत में आप छोड़ देते हैं, आप इसे कभी भी परिसर में संघों, जो अपने समय की एक छोटी राशि की आवश्यकता होगी के साथ एक कोशिश दे सकते हैं, और इसके अलावा आप को निजीकृत करने की अनुमति आपकी रुचियों के आधार पर आपका अनुभव

    चेतावनी

    • यातना किसी भी भाईचारे द्वारा एक स्वीकार्य अभ्यास, नाम है जिसके द्वारा वे कहते हैं की परवाह किए बिना कभी नहीं है। कभी आप कुछ है कि आप करने के लिए कहा गया था या आपने भाईचारे की एक भाई द्वारा परेशान महसूस के बारे में असहज महसूस कर रहे थे, तो तुरंत वह कोई है जो संगठन में अधिक है के साथ इस मुद्दे को उठाती है।
    और पढ़ें ... (13)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com