एक कपटपूर्णता का एक भाग बनने के लिए

तो अब आप कॉलेज में हैं और आपने अपने क्षितिज का विस्तार करने और नई गतिविधियों में शामिल होने का निर्णय लिया है। ऐसा करने के कई तरीके हैं: उनमें से ज्यादातर एक भाईचारे का हिस्सा बनने की कोशिश करते हैं, कम से कम अधिकांश छात्रों के लिए, सबसे पहले मन में आना है। सौभाग्य से, एक भाईचारे के संपर्क में आने के कई तरीके हैं

कदम

रश एक बिरादरी चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
आप तय करते हैं क्योंकि आप एक भाईचारे का हिस्सा बनना चाहते हैं। यह सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है, क्योंकि अगर आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आप इसका हिस्सा क्यों बनना चाहते हैं, तो जिस तरह से आप अपने फैसले से नाखुश पाते हैं लोग विभिन्न कारणों से एक भाईचारे में प्रवेश करना चाहते हैं: कुछ अपने रिज्यूम को समृद्ध करना चाहते हैं, दूसरों को एक परिवार मिलना है, कुछ ऐसा करते हैं क्योंकि उन्हें अपने माता-पिता द्वारा धकेल दिया जाता है किसी भाईचारे के करीबी न हो, क्योंकि अन्य लोग आपको ऐसा करने के लिए जोर दे रहे हैं, केवल तभी करें जब आप यह चाहते हैं। दो अच्छे कारणों का पता लगाएं, और उन पर ध्यान दें। यह बेहतर है कि आप अपने कारणों को एक तरह से एक भाईचारे के साथ और दूसरे भाईचारे के किसी अन्य तरीके से उचित नहीं ठहराते हैं: प्रतिद्वंद्विता के बावजूद, भाईचारे के पास उन दोनों के बीच संभावित क्रॉस-रेफरेंस होते हैं सबसे ऊपर, यह मत कहो कि आप एक भाईचारे में भाग लेना चाहते हैं "पार्टी और लड़कियों से मिलना"।
  • रश एक बिरादरी चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    एक भाईचारे का हिस्सा बनने में शामिल प्रतिबद्धताओं से अवगत रहें अधिकांश भाईचारे के पास अभी भी मोहरे की व्यवस्था होती है (कुछ ऐसे लोग हैं जिन्होंने इस प्रणाली को रद्द कर दिया है और एक नया विकसित किया है) और भुगतान करने की राशि एक महत्वपूर्ण बलिदान है इसके अलावा, आमतौर पर, सगाई की आवश्यकता है अध्ययन के अनिवार्य घंटे, साप्ताहिक बैठकों में, परियोजनाओं में, और कुछ मामलों में भी समूह यात्रा में शामिल होने की आवश्यकता है। इसका अध्ययन उस समय पर भी पड़ सकता है जब आप अध्ययन कर सकते हैं, इसलिए सुनिश्चित करें कि आपके पास पर्याप्त है भाईचारे का हिस्सा होने के कारण आपके बैंक खाते पर भी नतीजे हो सकते हैं, क्योंकि आप जिस पर एक भाईचारे के सदस्य बनते हैं, आपको पार्टियों में भाग लेना, परियोजनाएं, घर के लिए उपहार देना होगा, आदि अपने पैसे का भुगतान करना होगा। यह सब खुद को भाईचारे में भाग लेने के लिए शेयरों पर विचार किए बिना, जो मानक हैं। आप कितना खर्च करते हैं, यह निर्भर करता है कि किस भाईचारे का सदस्य बन जाता है हालांकि, अधिकांश बिरादरी आपको वित्तीय कठिनाइयों की स्थिति से निपटने के लिए नौकरी या कम ब्याज ऋण की मदद करते हैं, इसलिए आपको अपने भाईचारे का त्याग नहीं करना पड़ेगा क्योंकि आपके खर्च और शुल्क बहुत अधिक हैं।
  • रश एक बिरादरी चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    परिसर के रूढ़िवादी पर ध्यान न दें लोगों को अपने लिए तय न करें कुछ लोग सकारात्मक ढंग से किसी विशेष भाईचारे को संदर्भित कर सकते हैं, अन्य इसे नकारात्मक तरीके से देख सकते हैं। लोगों के दृष्टिकोण को पूरी तरह से रिश्तेदार है और इसलिए आपके स्वयं के न्याय कौशल की तुलना में कोई बेहतर स्रोत नहीं है।
  • रश एक मित्रा चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपने शोध करो अपने परिसर में जगह ढूंढें, जहां भाईचारे अपनी चोटी की घटनाओं का विज्ञापन करते हैं। ऐसा करने का सबसे अच्छा समय स्कूल के पहले हफ्ते में होगा, क्योंकि सभी भाईचारे मौजूद रहेंगे। पता करें कि कितने हैं, किस प्रकार के भाईचारे हैं, और उनमें से प्रत्येक के लिए प्रमुख घटनाएं क्या हैं यहां तक ​​कि अगर उनमें से किसी में प्रवेश करने में आपकी कोई रुचि नहीं है, तो आपको अभी भी अपने उड़ने वाले को ले जाना चाहिए, बाद में आप अपनी राय बदल सकते हैं।
  • रश एक फ्रेटनिटीन चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    विकल्पों को सीमित करें सबसे अधिक संभावना है कि आपके पास एक हफ्ते में बहुत सारे भाईचारे का मूल्यांकन किया जाएगा (जब तक कि आपके स्कूल में संबद्ध प्रबंधन का कोई विशेष तरीका न हो)। यात्रियों को इकट्ठा करते समय उन्हें एक त्वरित विचार प्राप्त करें और यह पता लगाने की कोशिश करें कि आपको कौन से सबसे अधिक संभावना है। एक भाईचारे का चयन न करें क्योंकि यह सबसे अच्छी पार्टियां बनाता है या अधिक लड़कियों को आकर्षित करती है, या इसके सदस्य बेहतर कपड़े पहने हैं। एक भाईचारे का चयन करें क्योंकि आपको इसकी "चरित्र" पसंद है
  • रश एक बिरादरी कदम 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    अपने आप को रहो यह सबसे महत्वपूर्ण चीजों में से एक है शिखर न होने की प्रतिष्ठा के बावजूद, मैं "भाइयों" वे अतिसंवेदनशीलता को बहुत आसानी से पहचान सकते हैं आरामदायक, सुरक्षित और रिलाक्स होने का तरीका ढूंढें! यदि एक भाईचारे को आपके व्यक्तित्व को पसंद नहीं है, तो आप को ढूंढें।



  • रश एक फ्रेटनिटीन चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    ईमानदारी से रहें झूठ मत बोलो, इसी कारण हमने नंबर 3 में समझाया था। झूठ बोलने से आपको भर्ती होने की संभावना कम हो सकती है।
  • रश एक मित्रा चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    8
    सभी से बात करें एक भाईचारे में हर कोई समान नहीं है प्रत्येक भाईचारे में अलग-अलग पात्रों वाले लोग हैं: यदि आप किसी के व्यक्तित्व को पसंद नहीं करते हैं, तो दूसरे व्यक्ति की तलाश करें यदि आपको लगता है कि आप किसी विशेष रूप से एक भाईचारे में किसी को पसंद नहीं करते हैं, तो शायद यह आपके लिए सही नहीं है
  • रश एक बिरादरी कदम 9 शीर्षक वाली छवि
    9
    भाईचारे के बारे में सवाल पूछिए प्रश्न पूछने से एक भाईचारे को यह समझने की अनुमति मिलती है कि आप रुचि रखते हैं, और इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि भाईचारे अपने क्षेत्र के इतिहास या राष्ट्रीय स्तर पर बात करने के लिए हैं। समय और वित्तीय प्रतिबद्धताओं को समझने की कोशिश करें, फायदे, नुकसान, कुछ भी क्या हैं पूछने के लिए कुछ अच्छे प्रश्न हैं: "ब्रदरहुड के इस भाग में आपकी पसंदीदा मेमोरी क्या है?" और "आप इस भाईचारे में क्यों शामिल हो गए?" ।
  • रश एक फ्रेटनिटीन चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    अपने विकल्पों को फिर से कम करें आपके द्वारा हर भाईचारे के साथ कुछ संबंध होने के बाद आप सोचते हैं कि आप साथ मिल सकते हैं, उन लोगों को चुन सकते हैं जो आपके लिए वास्तव में कर सकते हैं एक अच्छा विचार यह है कि दो भाईचारे के साथ मैदान को कम करना, जिनके साथ आपका सबसे अच्छा संबंध है, और न सिर्फ एक, क्योंकि आप इसमें शामिल होने के प्रस्ताव को प्राप्त करने के जोखिम को चला सकते हैं। अधिक भाईचारे चुनने से आपको यह विश्वास हो सकता है कि आपकी प्रेरणाओं में शामिल होना गंभीर नहीं है। इसके अलावा, अपनी पसंद को दो को सीमित करके, ऐसा हो सकता है कि भाईचारे अपनी सदस्यता के लिए संघर्ष करते हैं। यह तय करने के बाद कि दो विकल्प कौन-से हैं, अपनी पहुंच के लिए उन पर दबाव डालने के लिए बाकी समय बिताने का प्रयास करें। यदि आप उन्हें जितना चाहें उतना पसंद करते हैं, ऐसा लगता है कि आप इनमें से किसी एक से ऑफर प्राप्त करते हैं।
  • रश एक फ्रेटनिटीन चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    11
    याद रखें कि यदि आप अपने दो विकल्पों में से कोई एक प्रस्ताव नहीं प्राप्त करते हैं, लेकिन आप वास्तव में इसका हिस्सा बनना चाहते हैं, तो आग्रह रखें। शरद ऋतु सप्ताह के बाद कुछ सदस्यों के साथ बाहर जाने की कोशिश करें, और अधिक व्यक्तिगत रूप से इसे करें जिन लोगों के साथ आप बाहर जाते हैं, वे शेष भाग को समझाने में सक्षम होंगे कि आप वैध व्यक्ति हैं। कई बार ऐसा हो सकता है कि भाईचारे यह देखने के लिए बोली नहीं लगाते कि आप गंभीरता से रुचि रखते हैं या नहीं। तो दुनिया नहीं हुई है।
  • टिप्स

    • जब आप एक भाईचारे में प्रवेश करने का प्रयास करते हैं तो गंभीर रहें किसी और को प्रतिरूपित करने की कोशिश न करें, क्योंकि आप केवल आपके लिए हर चीज और भाईचारे को मुश्किल बनाने का जोखिम ही लेंगे।
    • ग्रीक वर्णमाला जानें (जैसा कि भाईचारे के नाम अक्सर ग्रीक अक्षरों का उपयोग करते हैं) यदि आप ऐसे व्यक्ति हैं जो गणित को पसंद करते हैं, तो आपको पहले से ही इसके बारे में अधिक जानकारी होनी चाहिए, और वैसे भी जो लोग एक भाईचारे में प्रवेश करते हैं, उन्हें यह सीखने का दायित्व है। यह आपके लिए उपयोगी होगा जब आप यह याद रखने की कोशिश करेंगे कि किसी विशेष लड़के को अपनी पसीने पर "π" या "साई"
    • जिस तरह से समझाया गया है उसी तरह, अपने पुराने दोस्तों पर भरोसा मत करो जो पहले से ही एक भाईचारे में शामिल हो गए हैं।
    • इस तथ्य पर भरोसा मत करो कि आपके परिवार के कुछ सदस्य एक भाईचारे का हिस्सा थे यहां तक ​​कि अगर आपके पिता या दादा एक भाईचारे में थे, तो यह एक मिथक है कि आपको एक स्वचालित प्रस्ताव मिलेगा। यह बिल्कुल सही नहीं है भाईचारे के अधिकांश वर्गों में इस प्रकार का स्वचालित बोली लगाने का नियम नहीं है क्योंकि यह केवल नाराज़गी लाता है और अहंकार के कृत्यों को जन्म दे सकता है।
    • इस तथ्य पर भरोसा मत करो कि आपके परिवार के कुछ सदस्य एक भाईचारे का हिस्सा थे सिर्फ इसलिए कि आपके पिता या दादा एक भाईचारे में थे, इसका जरूरी मतलब नहीं है कि आपको उस विशिष्ट भाईचारे के साथ अच्छा लगेगा या आप सामान्यतः भाईचारे के लिए उपयुक्त हैं। आप अपने परिवार के अन्य सदस्यों के अलावा एक व्यक्तित्व के साथ एक व्यक्ति हैं आप के आधार पर एक भाईचारे का चयन करें, न कि आपके पिता या दादाजी के आधार पर।
    • कॉलेज में अपने पहले सेमेस्टर या तिमाही में एक भाईचारे में प्रवेश न करें। यह बेहतर है यदि आप एक ब्रेक लेते हैं जिसमें आप नए वातावरण और आपके आसपास के नए लोगों के लिए उपयोग कर सकते हैं।
    • यदि आप पार्टियों को बनाने के लिए एक भाईचारे में प्रवेश करना चाहते हैं, तो ब्रदरहुड में प्रवेश करने की इच्छा का पुनः मूल्यांकन करें। महाविद्यालय में हर क्लब पार्टियों का आयोजन करता है फर्क सिर्फ इतना है कि कुछ इसे दूसरों की तुलना में "स्पष्ट" करते हैं

    चेतावनी

    • ये संकेत केवल दिए गए हैं यदि आप एक भाईचारे का हिस्सा बनना चाहते हैं, एक बहन नहीं Sorbities पूरी तरह से अलग प्रवेश प्रक्रिया है ..
    • कभी-कभी एंग्लो-सैक्सन दुनिया में, "भाई" के रूप में एक भाईचारे के लिए नहीं देखें। शब्द "बिरादरी" इसमें नकारात्मक अर्थ हैं, और अधिकांश भाईचारे बेहद नाराज हो सकते हैं। कुछ लोगों के लिए, हालांकि, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, इसलिए पहले सुनिश्चित करें कि आप जिस व्यक्ति से बात कर रहे हैं उसे आप जानते हैं। लेकिन, सामान्य तौर पर, याद रखें कि शब्द "बिरादरी" यह निषेध है: इसलिए, सुरक्षित पक्ष पर खेलें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com