ग्रेटर क्लेरिटी के साथ एक ब्वॉय कमेंट कैसे करें

कई महिलाओं के लिए यह अक्सर लगता है कि लड़कों ने थोड़ी बातचीत की "रूढ़िवादी", उदाहरण के लिए, मोनोसिलेबल्स या अभिव्यक्ति में बोलना, घूस देना, कभी-कभी भ्रम पैदा कर सकता है अपने जीवन में बच्चों को समझने योग्य भाषा में व्यक्त करने में मदद करने के लिए लेख को पढ़ना जारी रखें।

कदम

अधिक स्पष्ट रूप से चरण 1 पर संवाद करने के लिए दोस्तों को प्राप्त करें
1
उसके साथ बात करें प्रत्यक्ष रहें यह किसी भी व्यक्ति को अपना संचार दृष्टिकोण बदलने के लिए सबसे अच्छा कदम है, क्योंकि उसे शायद पता ही नहीं है कि वह कुछ गलत कर रहा है। बहुत से लोग ऊर्जा की खपत को लाइनों के बीच संदेश समझने के लिए नहीं करते हैं, इसलिए सीधे और सीधे कह रहे हैं कि आप क्या कह रहे हैं, आप बेकार में निराश होने की संभावना को समाप्त कर देंगे। आखिरकार, कोई भी दूसरों के मन में नहीं पढ़ सकता है उसे बताओ कि आप सोचते हैं कि उसका रहस्यपूर्ण रवैया कष्टप्रद और अपमानजनक है और कभी-कभी यह समझना मुश्किल है कि उसने क्या कहा है। उसे समझाओ कि आपकी स्पष्टता यह इंगित करती है कि आप वास्तव में अपने बीच में सब कुछ स्पष्ट करने में रुचि रखते हैं
  • उन्हें अच्छे और बुरे संचार के कुछ उदाहरण दें परिवर्तन प्राप्त करने के लिए, यह सुनिश्चित करना आवश्यक है कि यह समझता है वास्तव में जो आदतों उपद्रव और हताशा पैदा करते हैं। एक उदाहरण के रूप में ध्यान दीजिए, जो आप कहते हैं और समझने में कठिनाई होती है - यदि आप उन्हें सही तरीके से नहीं याद कर सकते हैं तो उन्हें कागज़ पर लिखें
  • कुछ अपने जीवन में विदेशी निजी क्षणों जहां आपको लगता है से संबंधित उदाहरण दिखाता है, यदि और अधिक स्पष्ट रूप से सूचित, और अधिक, श्रम शक्ति में के रूप में किसी भी मुश्किल स्थिति में फायदा हो सकता है, या। उसके साथ चर्चा कैसे निष्क्रिय-आक्रामक व्यवहार, सूक्ष्म संकेत और अन्य अभ्यस्त व्यवहार कि अभिव्यक्ति समस्याएं पैदा होने की संभावना के मोड में।
  • अधिक स्पष्ट रूप से चरण 2 पर संवाद करने के लिए दोस्तों को प्राप्त करें
    2
    अपने दृष्टिकोण को सुनने के लिए उपलब्ध रहें। हो सकता है कि उसके साथ समस्या हो आपके संचार के तरीकों आप सब कुछ पूरी तरह समझने के लिए अनुमान नहीं लगा सकते, क्योंकि खराब संचार अक्सर दोनों दिशाओं से आता है। किसी भी मामले में, उसके बारे में जो कुछ भी कहना है, वह सुन कर आप दोनों को मदद कर सकते हैं और उसे दिखा सकते हैं कि आप अहंकार से काम नहीं कर रहे हैं।
  • अधिक स्पष्ट रूप से चरण 3 पर संवाद करने के लिए दोस्तों को प्राप्त करें
    3
    उसे अपना दृष्टिकोण देखें। अगर लड़का बहुत अधिक चिंतित है, तो उसी तरह उसका इलाज करें जब वह एक महत्वपूर्ण बातचीत शुरू करने की कोशिश करता है।
  • उसे जवाब देने के बजाय, वह आम तौर पर जैसे ही वह करता है, जब तक वह नाराज नहीं हो जाता है, वह अनगिनत रूप से मिलना जारी रखता है। फिर उसे बताएं कि स्थिति कैसे समान है आप हर बार जब आप उससे बात करने की कोशिश करते हैं तो सुनते हैं
  • यदि वह एक ऐसा व्यक्ति होता है जो अक्सर अपने कंधों को झटके देता है, तो अगली बार जब वह आपको एक महत्वपूर्ण सवाल पूछता है, तो उसी तरह प्रतिक्रिया दें।
  • यदि वह आपको monosyllables में उत्तर देता है, तो उसके दौरान एक के दौरान अपने शब्दों को मापें "बातचीत"। बेहतर परिणाम प्राप्त करने के लिए, इस तरह से व्यवहार करें जब आप अपने साथ महत्वपूर्ण कुछ बात करना चाहें।
  • अधिक स्पष्ट रूप से चरण 4 पर संवाद करने के लिए दोस्तों को प्राप्त करें
    4
    उसे बताओ कि वह उससे क्या चाहता है एक बार जब आप उसे कुछ विशेषताओं को खत्म करने के लिए कहा है, तो वह शायद आप के बारे में परेशान हो जाएगा कि आप उसे कैसे व्यवहार करना चाहते हैं छोटे कदमों में उसे हाथ दो, यह बताते हुए कि यह कैसे करना है जब तक वह खुद को खुद के लिए नहीं समझ लेता। यदि वह आपको पूछता है, तो उसे जवाब दें। उसे बिल्कुल बताने के लिए मत डर, जो आप चाहते हैं। शुरुआत में उसे हाथ देकर, आप उसे दिखाएंगे कि आप गंभीर हैं और आप इस रास्ते पर आगे बढ़ना महत्वपूर्ण हैं।
  • उन्हें प्यार से दिखाएं, जब वे स्पष्ट रूप से संवाद न करें उत्पीड़न के माध्यम से ऊपर उठने और आह्वान करने के बजाय, अगली बार जब आप समझ नहीं सकते हैं और उसे सीधे बताएंगे कि वह स्पष्ट रूप से संप्रेषित नहीं है, तो एक गहरी श्वास लें।
  • कुछ लोग सुधार करते हैं जब आप बताते हैं कि वे स्पष्ट रूप से संवाद कर रहे हैं या इस दिशा में प्रगति कर रहे हैं। उसे पता है कि आप उसके प्रयासों की सराहना करते हैं यह एक प्रभावी उपकरण है यदि आप वास्तविक और ईमानदार भावनाओं को व्यक्त करते हैं आपको यह बताना अच्छा लगता है कि आपने परिवर्तन पर ध्यान दिया वास्तव में यह देखा है)। सकारात्मक देखो और उन्हें अपने ध्यान में लाएं। आप उसे जानते हैं और आप जानते हैं कि क्या कहना बेहतर है "मैंने यह देखा और मुझे यह पसंद आया" या "ऐसा लगता है कि हम सही दिशा में जा रहे हैं"।
  • कुछ लोग वापस खींच रहे हैं अपने व्यवहार को अपनाने पर विचार करें, अगर उनकी प्रशंसा करने के बाद और उनका ध्यान रखा जाए, तो रवैया बदल नहीं सकता है।
  • निजी संदर्भ के बाहर अच्छे संचार बनाने के तरीके ढूंढें उसे कुछ नोट्स छोड़ दें जो आपको किसी व्यवसाय मीटिंग के दौरान स्पष्ट रूप से बात करना याद आती है या जब वह दोस्तों के साथ रात के खाने के लिए बाहर निकलता है और उसे खाने के लिए कुछ आदेश देने जैसे विकल्प बनाने के लिए प्रोत्साहित करता है
  • अपने संचार कौशल में सुधार करें उससे पूछें अगर इसमें कुछ है आपके संचार करने का तरीका यह आपको परेशान करता है अगर ऐसा होता है, तो दोनों के लिए एक-दूसरे की समस्याओं को सुनना और उनको दूर करने के लिए मिलकर काम करना उपयोगी हो सकता है।



  • अधिक स्पष्ट रूप से चरण 5 पर संवाद करने के लिए दोस्तों को प्राप्त करें
    5
    खेल नहीं खेलें उसे यह समझने की कोशिश न करें कि उसे क्या करना चाहिए या शरीर की भाषा का उपयोग करना या उसे अस्पष्ट और बेकार संकेत देना। लड़कों के साथ सबसे अच्छा तरीका हमेशा प्रत्यक्ष होना चाहिए चालें का उपयोग करके, आपने उन्हें सोचा था कि यह सब आप चाहते हैं स्थिति के खराब होने की संभावनाएं जब वास्तविकता में आप उसकी मदद करने की कोशिश कर रहे हैं गलत मत हो, लेकिन स्पष्ट, दयालु और मुखर हो यदि आप उनके साथ खेलते हैं, तो वह थका होगा और नाराज होगा, इसलिए वह जो प्रगति कर रही है वह गायब हो जाएगी।
  • जैसा कि ऊपर उल्लेख किया गया है, सुनिश्चित करें कि आप पाखंडी नहीं हैं अगर आपको संवाद करने के अपने तरीके से कठिनाई हो रही है, तो आप इस तथ्य को नाराज कर सकते हैं कि आप उसमें बदलाव चाहते हैं, बिना यह जानकर कि वह भी चाहेंगे आप मैं बदल दिया है। इसलिए, समझौता तक पहुंचने के लिए आवश्यक है।
  • यदि आप खेल खेलने की आदत में हैं, तो आप समझते हैं कि यह स्वयं संचार का एक असंतोषजनक रूप है। यदि आप इस आदत को छोड़ने के लिए तैयार नहीं हैं, तो उसे ऐसा करने के लिए तैयार क्यों होना चाहिए?
  • अधिक स्पष्ट रूप से चरण 6 पर संवाद करने के लिए दोस्तों को प्राप्त करें
    6
    धीरज रखो हो सकता है कि यह समझने में कुछ समय लगेगा कि आप गंभीर हैं और इसलिए, इससे भी ज्यादा परिवर्तन हो सकता है। शांत रहें और उसकी सहायता करें, अगर वह आपको सीधे पूछें बस कैसे इंतजार करें और एक दिन आप देखेंगे कि यह अधिक स्पष्ट रूप से संवाद करने में सक्षम होगा।
  • उसे पीड़ा मत करो उसे बताने के बाद कि आप एक बदलाव चाहते हैं, वह निश्चित रूप से तदनुसार व्यवहार करने की कोशिश करेंगे। यदि कभी-कभी वह गड़बड़ी करता है, तो इसे रेखांकित नहीं करें और इसे एक त्रासदी न करें। इसे चलना छोड़ दें यह एक गलती थी उतारने में समय लगता है
  • कोई प्रगति नहीं होने पर उन्हें दिखाएं बस विषय को धीरे से बढ़ाएं, गुस्सा, भयावह या धमकी के बिना।
  • अधिक स्पष्ट रूप से चरण 7 पर संवाद करने के लिए दोस्तों को प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    7
    पूर्णता की अपेक्षा न करें। यह पूरी तरह से कभी भी संवाद नहीं करेगा, इसलिए उच्च अपेक्षाएं भी नहीं हैं आप सभी को लक्ष्य बनाना चाहिए, सुधार नहीं है, क्रांतिकारी बदलाव नहीं। निराश मत हो क्योंकि आप अभी भी दुर्लभ अवसरों पर अपने कंधे को उखाड़ फेंकते हैं। हो सकता है कि आपकी उम्मीदें बहुत कठोर हैं और शायद आप जिस तरह से संवाद करते हैं, उससे आपको अधिक आराम महसूस करने की ज़रूरत है, क्योंकि यह मूल रूप से आपके होने का तरीका है।
  • वह आदर्श संचार की तलाश में काम करना जारी रखता है, लेकिन वह सर्वश्रेष्ठ देने के लिए सामग्री है। समय के साथ आप अपने बीच अच्छे संचार का निर्माण जारी रख सकते हैं, यहां तक ​​कि आप नए आदतों से संतुष्ट होने के बाद भी।
  • समय में शायद आप बेहतर समझ जायेंगे कि यह स्पष्ट पूरी तरह से एक क्रिस्टल में एक्सप्रेस खुद के बिना कहते हैं, लेकिन यह अपनी ओर से ध्यान और विचार करने की आवश्यकता और कभी-कभी इच्छा पूर्वाग्रहों से दूर जाने की।
  • टिप्स

    • उसे सजा देने से बचें अगर उसने कहा कि एक अप्रिय सत्य (उनके दृष्टिकोण से)। उदाहरण के लिए, वह आपको बताए जाने से बचने के लिए कंधे की ओर बढ़ सकता है कि वह आपकी चिंता (जो भी हो) पर चर्चा करने योग्य विषय के रूप में नहीं मानता है। आपको लगता है कि जवाब स्पष्ट है, यह एक विशुद्ध रूप से व्यक्तिगत निर्णय है या आप इसके बारे में कोई राय नहीं हो सकती है। इस प्रकार का रहस्योद्घाटन आपको क्रोधित कर सकता है, लेकिन आपको उसे महसूस करने के लिए उसे दंडित नहीं करना चाहिए। यदि आपके लिए एक विषय बहुत महत्वपूर्ण है और उसके लिए यह नहीं है, तो यह आपकी समस्या है कि आपको संभवत: सर्वोत्तम तरीके से सामना करना होगा।
    • यदि वह नाराज़ हो जाना शुरू करता है, तो वह कुछ समय के लिए विषय छोड़ देता है और कुछ हफ्तों बाद इसे फिर उठाता है।

    चेतावनी

    • इसमें समय लगेगा. कोई शॉर्टकट नहीं हैं, इसलिए केवल बहुत धैर्य लेता है, इसलिए नहीं यदि आप इसे भागने के लिए नहीं चाहते हैं तो इसे जल्दी में रखें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com