उपयोगिता बिलों को कैसे बचा सकता है

चल रहे संकट के इन दौरों में हम बहुत सावधान हैं कि हम पैसा कैसे खर्च करते हैं। जिन अपराधों को हम पहले खरीद सकते थे वे अब मासिक परिवार के बजट के संतुलन में अंतर का प्रतिनिधित्व कर सकते हैं - घरेलू बजट में आवर्ती वस्तुएं हमेशा एक समान हैं: किराया या बंधक, बिजली, टेलीफोन, गैस, घर और / या व्यक्ति बीमा, कार प्रबंधन

मुक्त बाजार, इसकी खामियों के बावजूद, यदि अच्छी तरह से शोषण किया जाता है तो वास्तविक बचत के लिए अवसर प्रदान कर सकते हैं। असली समस्या यह है कि वास्तव में लाभप्रद प्रस्ताव प्रोमोशन हैं और इसलिए एक समाप्ति तिथि है जिसके बाद आप पूर्ण टैरिफ पर स्विच करते हैं। बचत को जारी रखने के लिए, यह इसलिए आवश्यक है, समाप्ति की तारीख के पास, एक नए आपूर्तिकर्ता की पसंद के लिए सक्रिय करने के लिए। इस परिदृश्य में, विभिन्न सेवाओं की दरों की तुलना करने के लिए निरंतर आवश्यकता में, ऑनलाइन तुलनित्र विशेष रूप से उपयोगी होते हैं।

यहां एक व्यावहारिक उदाहरण है।

कदम

छवि 00001 शीर्षक
1
Google पर जाएं और आसानी से उपयोग दर तुलनित्र के लिए खोज करें
  • छवि 002 शीर्षक
    2



    तुलनित्र द्वारा प्रस्तावित क्षेत्रों में से किसी एक को चुनें (उदाहरण में मोबाइल दर)।
  • छवि 003 शीर्षक
    3
    इस समय आप मानक प्रोफाइल पर भरोसा कर सकते हैं या आपकी रुचि (मिनट, एसएमएस, इंटरनेट ट्रैफ़िक आदि) के आधार पर किसी विशिष्ट प्रोफ़ाइल का ब्योरा प्रदान करने में न्यूनतम ध्यान दे सकते हैं।) - प्रक्रिया पूर्ण होने के बाद, आप उचित बटन पर क्लिक करके मूल्य की तुलना करने के लिए कह सकते हैं।
  • छवि 004 शीर्षक
    4
    इस बिंदु पर तुलनात्मक स्थल प्रस्तावों की एक श्रृंखला देता है। अगर आपको यह पसंद नहीं है, तो आप अपनी खोज को परिष्कृत कर सकते हैं या नि: शुल्क सहायता का अनुरोध कर सकते हैं। यदि आप इसके बजाय किसी को ढूंढ लेते हैं, तो आपको बस क्लिक करना होगा "बढ़ना" को ऑपरेटर की साइट पर ले जाने और सेवा की सदस्यता समाप्त करने के लिए।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com