चीन में एक सप्लायर कैसे खोजें

मान लें कि आपके पास एक उत्पाद के लिए एक विचार है या आपको लगता है कि कुछ वस्तुओं के लिए आपके पास मार्केट में चैनल हैं और आप उत्पाद विकास और कम लागत के उत्पादन के लिए चीन में सप्लायर ढूंढना चाहते हैं। यदि आप उत्पाद या Google पर अवधारणा के नाम की तलाश में हैं, तो आपको कई चीनी आपूर्तिकर्ताओं / उत्पादक मिलेगा। हालांकि, आप कार्यवाही के बारे में बिल्कुल निश्चित नहीं हैं, क्योंकि आप एक सक्षम और विश्वसनीय कंपनी के साथ व्यापार करना चाहते हैं जो आपकी विशिष्ट ज़रूरतों को पूरा करेगा और आपके साथ एक व्यवसाय बनाने की दृढ़ इच्छाशक्ति होगी। बहुत से लोग निराश हैं क्योंकि वे महीने में चीन में आपूर्तिकर्ताओं के साथ संवाद करते हैं और फिर इस मुद्दे पर पहुंचने में बाधाएं होती हैं। इसका कारण यह है, शायद, कि उन्हें शुरुआत से ही सही नहीं मिले। आपके लिए सबसे उपयुक्त चीनी आपूर्तिकर्ता को सफलतापूर्वक पहचानने के लिए, आपको एक रणनीति की आवश्यकता है यह रणनीति जागरूकता, ज्ञान और अध्ययन का एक अच्छा सौदा है। इस अनुच्छेद में, आपके लिए सही चीनी आपूर्तिकर्ता को खोजने के लिए आपको कुछ व्यावहारिक कदम मिलेंगे।

कदम

चीन में एक सप्लायर खोजें शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
समझो कि आपको क्या चाहिए शुरू करने से पहले, आपको यह पता होना चाहिए कि क्या उपलब्ध है और इस जानकारी को वर्गीकृत करने का एक तरीका है। विक्रेता खाते बनाम उत्पादकों जो खरीदता है और soltanto- निर्माता बेचता तीसरे पक्ष के लिए प्रदाता बनाम आंतरिक रूप से उत्पाद विकसित करने की क्षमता के साथ तीसरे पक्ष के लिए छोटे व्यवसाय के परिवार प्रदाता बनाम बड़े निगम terzi-: यहां आप चीनी आपूर्तिकर्ताओं के बीच भेद करने में मदद करने के लिए कुछ श्रेणियां हैं खड़ी एकीकृत बनाम निर्माता असेंबली लाइन, आदि के साथ ही काम करता है। आपूर्तिकर्ताओं का उचित वर्गीकरण आपको समझने में सहायता करेगा कि आपको क्या चाहिए। उदाहरण के लिए, यदि आपको सीमित सीमा में उत्पादों का आयात करना पड़ता है, तो आपको एक निर्माता और साथ ही तीसरे पक्ष के सप्लायर का चयन करना होगा। आप एक छोटे से व्यवसाय है और सावधान ध्यान देने की जरूरत है, तो आप एक छोटे से परिवार के व्यवसाय के साथ अच्छा रिश्ता विकसित करनी चाहिए।
  • चीन में एक प्रदायक खोजें शीर्षक वाला चित्र चरण 2
    2
    अपनी विशिष्ट आवश्यकताओं के संबंध में अपनी श्रेणी की प्रणाली को और विकसित करने के लिए इंटरनेट पर कुछ प्रारंभिक शोध करें। खोज परिणामों को रिकॉर्ड करने में आपकी सहायता के लिए डेटा युक्त तालिका बनाएं, इसलिए काम अधिक कुशलतापूर्वक और प्रभावी ढंग से किया जा सकता है तालिका में कंपनी के नाम, संपर्क जानकारी, व्यवसाय का प्रकार, जिसमें वह समर्पित है और उद्देश्य, श्रेणी (महत्वपूर्ण) और अतिरिक्त नोट्स शामिल हैं, शामिल हैं।
  • चीन में एक प्रदायक खोजें शीर्षक वाला चित्र चरण 3
    3
    अपने उत्पाद के नाम से संबंधित जानकारी के लिए खोज इंजन का उपयोग करें पहला 100 परिणाम वह संपत्ति से संबंधित सबसे प्रासंगिक वेबसाइट होंगे जो आपके हित में हैं आप अपने प्रतिस्पर्धियों के बारे में भी जानकारी पा सकते हैं और बाजार खंड और विपणन चैनलों की बेहतर धारणा विकसित कर सकते हैं।
  • चीन में एक प्रदायक खोजें शीर्षक वाला चित्र चरण 4



    4
    व्यापारिक सूचियों के साथ लोकप्रिय वेबसाइटों का उपयोग करें चीनी आपूर्तिकर्ताओं पर बहुत सटीक जानकारी प्राप्त करें ये ऑनलाइन पृष्ठ औद्योगिक ज्ञान प्राप्त करने के लिए उत्कृष्ट संसाधन हैं।
  • चीन में एक प्रदायक खोजें शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    5
    उन आपूर्तिकारियों की सूची को संकीर्ण करें जिनके साथ आप लगातार काम करना चाहते हैं। इस बिंदु पर, आप शायद पहले से ही जानते हैं कि आपकी असली ज़रूरतें क्या हैं और आपके पास क्या उपलब्ध हैं जिन आपूर्तिकर्ताओं के साथ आप सहयोग करना चाहते हैं और फिर उनके साथ एक संबंध विकसित करना चाहते हैं, उनके साथ संपर्क का उपयोग करें। इसके बाद, आपको सही एक मिलेगा यह प्रक्रिया मज़ेदार अनुभव हो सकती है और आपको कई लोगों से मिल सकती है।
  • चीन में एक सप्लायर खोजें शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    6
    आपकी मदद करने के लिए एक स्थानीय चीनी व्यापार खोजें जो लोग चीन में रहते हैं और काम करते हैं वे जानते हैं कि आपूर्तिकर्ता कैसे नियंत्रित करें और विदेशों में अज्ञात पहुंचने वाले व्यापारिक दृष्टिकोण - एक स्थानीय गाइड मिला, आपके सभी व्यवसायिक कार्य सरल होंगे।
  • टिप्स

    • अपने उत्पाद का वर्णन सबसे प्रभावी और पूरी तरह से संभव है। ऐसा करने के लिए 3 डी और 2 डी चित्र, सामग्री का बिल, फोटो, नमूने और प्रोटोटाइप सभी अच्छे तरीके हैं कभी-कभी, शब्द पर्याप्त नहीं हैं
    • ईमेल उत्पाद, कैटलॉग और मूल्य सूची के बारे में विशिष्ट विवरण का आदान-प्रदान करने के लिए उपयोगी है। गहरा रिश्ता स्थापित करने के लिए, ईमेल से 10 गुना बेहतर फोन कॉल होता है एक निजी बैठक एक फोन कॉल से 100 गुना बेहतर है। बहुत से लोग व्यवसाय शुरू करना चाहते हैं, इसलिए आपको यह स्पष्ट करना होगा कि आप गंभीर हैं यदि आप दूसरे व्यक्ति (इतालवी में, अंग्रेजी में, चीनी में या किसी अन्य भाषा में) के साथ संवाद कर सकते हैं, तो आप आगे आ सकते हैं और कॉल कर सकते हैं। कोई बात नहीं, आप एक दूसरे को कैसे समझते हैं, आप हमेशा एक ईमेल से सुन सकते हैं
    • जानकारी भी अपेक्षाकृत तुच्छ डेटा से होती है - उदाहरण के लिए, ईमेल पते चीनी आपूर्तिकर्ताओं के बारे में उपयोगी जानकारी प्रकट कर सकते हैं। हालांकि, एक पते का भी तेज़ी से मूल्यांकन न करें आपको कभी नहीं पता होगा कि उपयोगी डेटा कहां से आ सकता है।
    • आपूर्तिकर्ताओं के साथ काम करते हैं जिन्होंने पहले ही अपने उत्पादों को यूरोप या अमेरिका को निर्यात किया है। प्रतिनिधियों के साथ संबंधों पर ध्यान दें कई निर्माताओं एक विशेष आपूर्ति समझौते के बिना एक तीसरे पक्ष के आपूर्तिकर्ता के माध्यम से अपने उत्पादों की अच्छी मात्रा में वेस्ट को निर्यात कर सकते हैं। वे पश्चिम में प्रत्यक्ष चैनल चाहते हैं, और इसका मतलब आपके लिए अधिक व्यवसाय हो सकता है।
    • एक स्वतंत्र तीसरी पार्टी एक चुनने से पहले संभावित आपूर्तिकर्ताओं की लागतों की एक त्वरित, प्रभावी समीक्षा के लिए एक उत्कृष्ट विचार हो सकती है। चीन में कई कंपनियां हैं जो पश्चिमी देशों द्वारा संचालित होती हैं जो इस नौकरी का ध्यान रखती हैं और शुरुआती दिनों में आप और आपके सप्लायर के बीच एक अच्छा पुल प्रदान कर सकते हैं।
    • पश्चिम में आपके भार की स्वतंत्र रूप से सत्यापित सूची के लिए आपके सप्लायर के कस्टम रिकॉर्ड को एक्सेस करने में सक्षम होने पर विचार करें। यह आपको बताएगा कि आपके ग्राहक कौन हैं, उनकी वफादारी क्या है और आपके संयंत्र की मात्रा के संदर्भ में क्षमता क्या है आयात प्रतिभाशाली इस सस्ती कीमत पर इस कठिन खोज करने वाली जानकारी प्रदान करता है
    • याद रखें कि जब निर्णय लेने वाला व्यक्ति आपकी भाषा नहीं बोलता है, शीर्ष प्रबंधन के साथ एक अच्छे संबंध स्थापित करने के लिए (गुआनक्सी) दीर्घकालिक सफलता के लिए महत्वपूर्ण है।
    • चीन में आपके आपूर्तिकर्ता के उत्पादन स्थल पर एक यात्रा ही एकमात्र विश्वसनीय तरीका है जो वास्तव में पता है कि इसकी क्षमताओं क्या हैं, यह जांचने के लिए कि आप कंपनी पर एकत्र किए गए डेटा 100% सही हैं और यह देखने के लिए कि आईएसओ सिद्धांत लागू होते हैं या नहीं। और उन गुणवत्ता मानकों से संबंधित कंपनी के संगठन, प्रक्रिया के प्रवाह, उत्पादित वस्तुओं की गुणवत्ता, पैकेजिंग, श्रमिकों के प्रशिक्षण का स्तर, सामान्य कार्यशील परिस्थिति, अवसंरचना के रखरखाव इत्यादि का मूल्यांकन करें। यह आपको जानकारी देगा कि कंपनी को कैसे प्रबंधित किया जाता है। आपूर्तिकर्ता प्रबंधन टीम के साथ एक आमने-सामने की बैठक से आप अपने अनुभव के बारे में एक विचार भी देंगे और आपकी परियोजना को शुरू करने की आपकी इच्छा। इसके अलावा, आप एक मैत्रीपूर्ण संबंध स्थापित कर सकते हैं, जो आपकी योजना के लिए मौलिक है!
    • आपूर्तिकर्ताओं के प्रकार का विश्लेषण रणनीतिक महत्व का है। इससे आपको यह समझने में मदद मिलेगी कि वे कहां हैं, आप किस तरह के परिणाम की उम्मीद करते हैं और आप किस प्रकार की चीजें आपसी सहयोग में ध्यान रखना चाहिए। आपको सूचना का विश्लेषण करने में मदद करने के लिए एक विशेषज्ञ व्यक्ति की आवश्यकता हो सकती है। आपकी रणनीति में, आपको अनुबंधों और भविष्य के संचालन के विचारों को भी शामिल करना होगा। आप चीनी पेशेवरों से सलाह ले सकते हैं जो चीनी मानसिकता, संस्कृति और व्यापार प्रथाओं को समझते हैं। यदि आप अंग्रेजी में आपूर्तिकर्ता की वेबसाइट पर जाते हैं तो आपको गलत तरीके से समझा जा सकता है या आप उस डेटा को छोड़ सकते हैं जिसमें मुख्य जानकारी शामिल है।
    • सिर्फ इसलिए कि Google की परिणामों की एक साइट पर एक उच्च रैंकिंग है, इसका जरूरी नहीं है कि यह अधिक गंभीर है कुछ बहुत ही अच्छे चीनी आपूर्तिकर्ताओं को यह नहीं पता कि खुद को उच्चतम प्रकाशित परिणामों में कैसे स्थान दिया जा सकता है, जबकि अन्य सफल होते हैं और अनुसंधान के पहले परिणामों के बीच अपनी साइटें रैंक करते हैं। अपने औद्योगिक निर्णय का उपयोग करें

    चेतावनी

    • यदि आप पूछताछ भेजते हैं, तो आप सभी प्रकार के आपूर्तिकर्ताओं से कई उत्तर प्राप्त करेंगे। उनमें से कुछ आपसे अपने उत्पादों के बारे में कई सालों से लगातार डेटा भेज सकते हैं और सभी प्रकार की स्पैम सुरक्षा छोड़ सकते हैं। इन साइटों के लिए आपको अपने प्राथमिक ईमेल खाते का उपयोग नहीं करना चाहिए एक विश्वसनीय आउटसोर्सिंग कंपनी के साथ संपर्क में रहें [1].
    • आपूर्तिकर्ताओं पर ध्यान दें जो आपके आदेश को उपमंत्रित करते हैं! जब आपको प्रसव के संचय का सामना करना पड़ता है, तो आपको पता होना चाहिए कि चीनी आपूर्तिकर्ता आमतौर पर अपने ग्राहकों को सूचित करने के बिना आंशिक या पूरी तरह से आउटसोर्स करते हैं! ज्यादातर समय यह मानक के नीचे वितरण की ओर जाता है।
    • चीन से सस्ते इलेक्ट्रॉनिक्स उत्पादों के विक्रेताओं के लिए देखें चीनी इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों के कई ऑनलाइन विक्रेता फसवे हैं। जब तक आप बड़ी मात्रा में खरीद नहीं करते हैं और उत्पादों को कानूनी तौर पर सीमा शुल्क के माध्यम से पारित नहीं किया जाता है, तो यह संभव है कि आप खुदरा विक्रेता या थोक व्यापारी से अच्छा खरीद लें, जिनके पास निर्यात लाइसेंस नहीं है। इसका मतलब यह है कि यह जानने का कोई तरीका नहीं है कि उत्पाद वास्तविक है या नकल है, जब तक कि आप एक विशेषज्ञ न हों प्रसिद्ध ब्रांड विक्रेताओं को अपने सामान्य बाजार मूल्य से नीचे बेचने की इजाजत नहीं देते हैं, इसलिए विक्रेता गैरकानूनी रूप से या वास्तव में एक प्रति बेच रहे हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com