अपने रेस्तरां में नाम कैसे दें

अपना पहला रेस्तरां खोलना एक डरावना चुनौती हो सकता है, खासकर अगर आपको यह भी नहीं पता कि यह नाम किसने देना है! सौभाग्य से, आपको खुद से सब कुछ के बारे में सोचना नहीं पड़ता है महान विचारों को खोजने के लिए और अपने लक्षित ग्राहकों के लिए उपयुक्त ब्रांड का आविष्कार करने के लिए आपके पास अन्य लोगों से संपर्क करने का अवसर है।

कदम

भाग 1

विचार एकत्र करें
नाम का नाम आपका रेस्तरां चरण 1
1
बस कुछ विचारों को अपने आप छोड़ दें यदि आप अन्य लोगों के साथ रेस्तरां खोल रहे हैं, तो विचारों को अपने दम पर रखने के लिए कुछ समय दें। यदि आप किसी समूह में पहले काम करने की कोशिश करते हैं, तो एक ही नौटंकी तुरंत सबसे अच्छा समाधान महसूस कर सकता है, जबकि आपके में से प्रत्येक के लिए खुद को सोचने का समय है, तो आपके पास विकल्पों की एक विस्तृत विविधता होगी।
  • नाम का नाम आपका रेस्तरां चरण 2
    2
    मुफ्त लेखन की कोशिश करो नि: शुल्क लेखन एक स्वयं के विचारों को इकट्ठा करने का एक तरीका है। कागज का एक टुकड़ा प्राप्त करें लिखना "रेस्तरां के लिए नाम" शीर्ष पर फिर, जो कुछ भी दिमाग में आता है उसे लिखना शुरू करें। यदि आपको एक विचार की जरूरत है, तो उन व्यंजनों को डालना शुरू करें जिन्हें आप काले, सफेद, वातावरण बनाना चाहते हैं और जो इन पहलुओं से जुड़ा है
  • लिखते समय खुद को सेंसर न करें दिमाग में आने वाली हर चीज को नीचे फेंकना अर्थपूर्ण वाक्यों को विस्तृत करने के लिए आवश्यक नहीं है
  • उदाहरण के लिए, आप इस तरह से शुरू कर सकते हैं: "हम चिकन स्टू की सेवा करना चाहते हैं, कि मैं नहीं जानता कि ... शांत, आरामदायक वातावरण ... नहीं अपनी दादी के रसोई घर, लेकिन शायद पागल चाची Clotilde जो बच्चों की थी कभी नहीं के साथ दक्षिणी भोजन के क्लासिक व्यंजन। Cascine प्रकाश व्यवस्था दक्षिणी आकर्षण गर्म कॉफी"।
  • नाम का नाम आपका रेस्तरां चरण 3
    3
    कीवर्ड हाइलाइट करें अपनी सूची की समीक्षा करें और उन शब्दों का चयन करें जो विशेष रूप से मूल या आकर्षक हैं। इसके अलावा, उन लोगों का चयन करें, जो आपके रेस्तरां प्रोजेक्ट का श्रेष्ठ प्रतिनिधित्व करते हैं। मूल पाठ में हाइलाइट किया गया, फिर उन्हें कागज की एक अन्य शीट पर प्रतिलेखन करें। खेलते हैं और देखें कि कुछ एक साथ फिट है।
  • उदाहरण के लिए, शायद "खेत", "पागल चाची क्लॉटलि", "दक्षिण", "आरामदायक" और "कि मैं नहीं जानता" अपनी आँखों में खड़े हो जाओ Trascrivile।
  • उन्हें संयोजित करने का प्रयास करें। उदाहरण के लिए, आप प्राप्त कर सकते हैं: "मदीना चाची क्लॉटलिड्स के फार्महाउस" या "दक्षिण की ओर से मैं नहीं जानता", यद्यपि "पागल" इसमें कुछ लोगों के लिए नकारात्मक अर्थ हो सकता है।
  • नाम का नाम आपका रेस्तरां चरण 4
    4
    एक समूह में विचार एकत्र करें एक बार सभी के पास कुछ विचार हैं, एक साथ मिलाने की कोशिश करें। जब तक आप एक साथ सबसे अच्छा समाधान नहीं मिलते, आप एक-दूसरे को समझ सकते हैं।
  • सभी लोगों को एक साथ इकट्ठा करो। सुनिश्चित करें कि अंतरिक्ष आरामदायक और उत्तेजक है कुछ दोस्तों और रिश्तेदारों को आमंत्रित करें जिन्होंने निर्णय लेने की प्रक्रिया में शुरुआत से भाग नहीं लिया: मतभेद रचनात्मकता उत्पन्न करने में मदद करते हैं
  • सुनिश्चित करें कि कोई विचारों को नोट करता है एक बड़े ब्लैकबोर्ड या ड्राई-मिट बोर्ड पर उन्हें लिखना बेहतर होगा ताकि सभी देख सकें, भले ही आप किसी अन्य व्यक्ति को कागज पर नोट लेने के लिए निर्देश दे सकें।
  • आप किस प्रकार का रेस्तरां खोलना चाहते हैं और जिस वातावरण को आप बनाना चाहते हैं, उसके बारे में बात करें। मेनू के कुछ उदाहरण दें और उस पहलू पर चर्चा करें जो आपके स्वाद के अनुसार जगह होनी चाहिए। हर किसी को खुद के लिए सोचने में कुछ मिनट दें, खासकर यदि बैठक में बैठक से पहले विचारों को इकट्ठा करने का अवसर नहीं मिलता है।
  • रोटेशन में विचार साझा करें एक बार हर किसी ने अपना प्रस्ताव दिया है, वह लोगों को कुछ और विस्तार करने के लिए पूछना जारी रखता है, एक खुला वातावरण बनाने की कोशिश कर रहा है जिसमें भी बेवकूफ विचारों को फेंकने के लिए ताकि सभी समझते हैं कि किसी भी दृष्टिकोण का स्वागत है। सभी को दूसरे के विचारों में कुछ जोड़ने की कोशिश करें, अलग-अलग समाधान तैयार करने के लिए शब्दों और नामों के संयोजन करें।
  • आपका नाम नाम रेस्तरां नाम का चित्र 5
    5
    विकल्प खुले रखें यदि आप प्रस्तावित विभिन्न विचारों के प्रति एक बंद दृष्टिकोण लेना शुरू करते हैं, तो आप और किसी और के दोनों, आप सबसे रचनात्मक नामों के प्रति खुलेपन की जलवायु का पक्ष नहीं करेंगे। यह संभावना है कि पहले तो सबसे अच्छा विचार इतना महान नहीं लगता है क्योंकि यह नया और असामान्य है इसके अलावा, अगर आप नहीं सुनते हैं, तो किसी और को कुछ और करने के लिए झुकाव हो सकता है, क्योंकि आपका पहला अंतर्ज्ञान छोड़ा गया है।
  • भाग 2

    रेस्तरां के लिए ब्रांड खोजें
    नाम का नाम आपका रेस्तरां चरण 6
    1
    इसे पहचानने योग्य बनाएं नाम से ग्राहकों को यह पता चलना चाहिए कि आप किस सेवा के लिए जा रहे हैं यह समझने में आपकी मदद करनी चाहिए कि यह किस प्रकार का रेस्तरां है, बिना इसे भ्रमित किए। दूसरे शब्दों में, भले ही भूकंप के नाम एक निश्चित प्रकार के लोगों को आकर्षित कर सकें, तो एक जोखिम है कि वे दूसरों को हतोत्साहित करेंगे
    • उदाहरण के लिए, आप रेस्तरां को फोन करने का फैसला कर सकते हैं ओलेया यूरोपाइआ, या जैतून के पेड़ के वैज्ञानिक नाम के साथ, अतिरिक्त कुंवारी जैतून का तेल सहित स्थानीय उत्पादों के इस्तेमाल पर बल देना
    • हालांकि, ग्राहकों को यह पारंपरिक व्यंजनों के साथ संबद्ध नहीं करना है, क्योंकि उन्हें यह भी पता नहीं है कि इसका क्या मतलब है।
  • नाम का नाम आपका रेस्तरां चरण 7
    2
    इसे अद्वितीय बनाएं अपने क्षेत्र में रेस्तरां के माध्यम से चलो, खासकर अपने सीधे प्रतियोगियों में। उदाहरण के लिए, यदि आप उत्तरी इटली के एक शहर में सिसिली खाना पकाने वाले एक रेस्तरां को खोल रहे हैं, तो अन्य समान रेस्तरां के नामों की जांच करें
  • यदि हर कोई एक पुरुष महाराज के नाम का उपयोग करता है, तो कुछ अलग करने की कोशिश करें, उदाहरण के लिए दो खाद्य पदार्थों का उल्लेख करके, जैसे कि "रोटी और जैतून"।
  • प्रतियोगिता से बाहर खड़े हो जाओ
  • छवि नामित आपका रेस्तरां चरण 8
    3
    एक आकर्षक नाम आज़माएं एक निमंत्रण नाम, जो स्वाद और आपके रेस्तरां में आपके द्वारा दी जाने वाली व्यंजनों की खुशबू का कारण बताता है, ग्राहकों को आने और खाएंगे। उदाहरण के लिए, "लालची हंस" इसकी तुलना में यह एक मजबूत प्रभाव हो सकता है "रिकार्डो से"।
  • नाम का नाम आपका रेस्तरां चरण 9



    4
    व्यंजन चुनें। इसका मतलब यह है कि, विभिन्न व्यंजनों का उपयोग करने के लिए आपको नाम चुनने में मार्गदर्शन करें। उदाहरण के लिए, ब्राजील के रेस्तरां के लिए ब्रिटिश ध्वनि नाम का चयन न करें, जब तक कि भोजन ब्रिटिश और ब्राज़ीलियाई व्यंजनों का मिश्रण न हो।
  • नाम का अपना नाम नाम का रेस्तरां चरण 10
    5
    नकारात्मक अर्थों के साथ नाम त्यागें उदाहरण के लिए, रेस्तरां को कॉल करने के लिए बेहतर नहीं होगा "ओस्टरिया देई सुदीसी", के बाद से "गंदा" यह कई लोगों के लिए एक नकारात्मक अर्थ हो सकता है अन्य शब्दों से बचा जाना चाहिए किस्में के नाम हैं और कचरा और बचे हुए पदार्थ से संबंधित कुछ भी।
  • नाम का नाम आपका रेस्तरां चरण 11
    6
    स्थान के बारे में सोचो कभी-कभी, स्थान सही नाम देता है। कुछ रेस्तरां नाम के पते का उपयोग करते हैं (सोचें "रसोई 508" या "बिस्टरो 18 9"), जबकि अन्य क्षेत्र के इतिहास को इंगित करते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आपके रेस्तरां में स्थित क्षेत्र एक बार एक मनोरंजन पार्क था, तो आप इसका इस्तेमाल करने के लिए प्रेरित हो सकते हैं और सही नाम ढूंढ सकते हैं।
  • नाम का नाम आपका रेस्तरां चरण 12
    7
    खुद को सीमित मत करो एक ऐसा नाम चुनें जो व्यापार के साथ बढ़ता है। उदाहरण के लिए, यदि पहले मिठाई के लिए आप केवल सूखी पास्ता की सेवा करते हैं, हो सकता है भविष्य में आप अन्य प्रकार के डेसर्ट में विस्तार करना चाहेंगे। चुनने पर इस मौके पर गौर करें
  • भाग 3

    ग्राहकों पर एक शॉट बनाओ
    छवि नामित आपका रेस्तरां चरण 13
    1
    पता करें कि आपको आकर्षित करने का प्रयास करना चाहिए। दूसरे शब्दों में, जैसा कि आप आगे जाते हैं, उन लक्षित ग्राहकों की पहचान करें जो आपके रेस्तरां को इंगित करनी चाहिए। क्या वे युवा लोग हैं जो आधुनिक रुझानों का पालन करते हैं? क्या आप एक परिष्कृत और महंगे रेस्तरां खोलना चाहते हैं? क्या आपको कुछ और अधिक आराम मिलता है, जहां हर कोई स्वागत करता है?
  • आपका नाम नामित छवि अपना नाम स्टेर 14
    2
    बाजार अनुसंधान का उपयोग करें यह पहचानने का सबसे अच्छा तरीका है कि आपके लक्षित ऑडियंस का कौन हिस्सा है और इसकी विशेषताओं का बाज़ार सर्वेक्षण करना है। आप एक स्थानीय विपणन कंपनी को किराए पर ले सकते हैं ताकि शहर के लोगों के बीच एक सर्वेक्षण कर सकें जो कि आपके पसंद के रेस्तरां के बारे में है, विशेष रूप से आपके स्थान के लिए डिजाइन किए गए कुछ प्रश्नों और जनसांख्यिकीय प्रकृति के अन्य लोगों के साथ।
  • एक अन्य विकल्प अपने आप से खोजना है आप प्रदान किए गए आंकड़ों को ध्यान में रखते हुए शुरू कर सकते हैं, उदाहरण के लिए, किसी दिए गए क्षेत्र में प्राप्त रोजगार, आय और वेतन पर आर्थिक और सांख्यिकीय संकेतक द्वारा।
  • आप अपने पते पर वापस भेजने के लिए मेल द्वारा सर्वेक्षण भेजकर अपना स्वयं का सर्वेक्षण करने का प्रयास भी कर सकते हैं। एक प्रोत्साहन देने की कोशिश करें, उदाहरण के लिए, पहले ग्राहकों में शामिल होने का प्रस्ताव करके जो रेस्तरां खोलने के बाद एक बार निशुल्क खोलेंगे।
  • नाम का नाम आपका रेस्तरां चरण 15
    3
    एक विश्लेषण के लिए पूछें एक बार बाजार अनुसंधान पूरा हो जाने पर, सामान्य विशेषताओं के विश्लेषण के लिए पूछें, जैसे आयु समूह आपके क्लब में उपस्थित होने की सबसे अधिक संभावना है, यह किस प्रकार की आय का अनुभव करता है और कितना यह सोशल नेटवर्क का उपयोग करता है रेस्तरां के नाम और ब्रांड को चुनने के लिए आप इस तरह की जानकारी का उपयोग कर सकते हैं।
  • नाम का नाम आपका रेस्तरां चरण 16
    4
    नाम पर फोकस एक बार जब आपके पास एक और परिभाषित तरीके से नाम की पसंद को परिभाषित करने के लिए तत्व होते हैं, तो अपने लक्षित ग्राहकों के लिए सबसे अच्छा विकल्प चुनें। उदाहरण के लिए, युवा लोग जो रुझानों का पालन करते हैं, वे एक अधिक गूढ़ एक से थोड़ा अधिक सनकी नाम चाहते हैं, जबकि पुरानी पीढ़ी शायद इस बिंदु पर आने से कुछ सरल पसंद करते हैं। सबसे विचित्र समाधान के साथ आप उन ग्राहकों को आकर्षित नहीं करने का जोखिम उठाते हैं जो कुछ अधिक परिष्कृत की तलाश कर रहे हैं, उन परिवारों के विपरीत जो उनकी सराहना कर सकते हैं।
  • टिप्स

    • एक नाम चुनें जो बहुत लंबा है। विचार करें कि आपको इसे विज्ञापनों में सभी को डालने की आवश्यकता होगी इसके अलावा, यदि यह छोटा है, तो यह लोगों के मन में आसानी से अंकित होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com