यह कैसे पता चलेगा कि क्या संयुक्त राज्य अमेरिका में एक बीयर का उत्पादन होता है

संयुक्त राज्य अमेरिका में, संस्थापक पिता के समय के बाद से बीयर एक महत्वपूर्ण मादक पेय है। अमेरिकी निषेध की अवधि के दौरान भी यह अन्य प्रकार के शराब के साथ बड़ी मांग में था। किसी भी राष्ट्रीय स्तर पर लोकप्रिय उत्पाद की तरह एक समृद्ध इतिहास के साथ, बीयर का प्रतीक हो सकता है देश-भक्ति

और अमेरिकियों के लिए राष्ट्रीय गौरव हालांकि, अमेरिकी बियर उद्योग समय के साथ नाटकीय रूप से बदल गया है। 1873 में संयुक्त राज्य अमेरिका में चार हजार से अधिक ब्रुअरीज थे। प्रतिषेध के निषेध के दो साल बाद केवल 750 थे। शुरुआती 80 के दशक में केवल अस्सी ब्रुअरीज और पहले छः "वृहद ब्रुअरीज" अमेरिकन बियर उत्पादन में 90% से अधिक अमेरिकी नियंत्रित होते हैं। अमेरिका द्वारा बनाई गई लीजर बीयर - कुछ प्रकार चावल आधारित हैं और मकई - यह विशेष रूप से इस अवधि में सबसे बड़ी ब्रुअरीज द्वारा उत्पादित किया गया था, भले ही कारीगर क्षेत्र को स्वादिष्ट अल और लीगर किस्मों को विकसित करने की शुरुआत हुई।

2007 में ब्रुअरीज 1463, जिनमें से अधिकांश छोटे artigianali.Tuttavia कारखानों थे में सक्रिय थे, हालांकि आज बाजार पर बियर की एक विस्तृत विविधता है, वहाँ अन्य ब्रुअर्स से अमेरिकी ब्रुअरीज की खरीद में बढ़ती प्रवृत्ति है। उनमें से कई अमेरिकी नहीं हैं और बियर पूरी तरह से अमेरिकी आज विदेशी कंपनियों द्वारा स्वामित्व वाली कंपनियों द्वारा उत्पादित है। यहां तक ​​कि अमेरिकी ब्रुअरीज भी बियर बना सकती हैं जो विदेशी दिखती है कई कारक हैं जो आपको यह निर्धारित करने के लिए प्रेरित कर सकते हैं कि बियर वास्तव में यूएस मूल का है, इसलिए असली अमेरिकी बीयर का चयन करने के लिए इस आलेख में दिए गए चरणों का पालन करें।

कदम

छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक बीयर अमेरिकी मेड चरण 1 है
1
वह ब्रांड चुनें जिसे आप में रुचि रखते हैं बीयर ब्रांड लेबल पर बीयर के नाम से ज्यादा कुछ नहीं है, जैसे सिएरा नेवादा पाले एली, सैमुएल एडम्स बोस्टन लैगर और पब्स्ट ब्लू रिबन।
  • पता है कि एक बीयर अमेरिकी मेड स्टेप 2 है
    2
    कंपनी या शराब की भांति बिअर लेबल पर अपने स्थान के साथ उल्लेख किया गया है, जहां के लिए देखो। कंपनी बीयर ब्रांड पर एक या उससे अलग हो सकती है और स्थान आपको एक अच्छा विचार दे सकता है। उदाहरण के लिए, मिलर असली ड्राफ्ट रिपोर्ट मिल्वौकी में मिलर ब्र्युअरीज़ कंपनी, विस्कॉन्सिन sull`etichetta- Budweiser सेंट लुइस, मिसूरी sull`etichetta- पाब्स्ट ब्लू रिबन में Anheuser Busch देता पाब्स्ट ब्रूइंग कंपनी मिलवॉकी, विस्कॉन्सिन रिपोर्ट।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक बीयर अमेरिकी मेड स्टेप 3 है
    3
    लेबल पर दिखाए गए कंपनी, कारखाना या ब्रांड के मालिक के लिए खोजें. कई ब्रुअरीज, बड़े और छोटे, उन कंपनियों के स्वामित्व हैं जो विशेष रूप से लेबल पर सूचीबद्ध नहीं हैं। कुछ राष्ट्रीय ब्रुअरीज, जो 1800 के बाद से ऑपरेशन में हैं, सभी अमेरिकियों द्वारा स्वामित्व और प्रबंधित किए जाते हैं, जिन्हें अब विदेशी कंपनियों द्वारा नियंत्रित और प्रशासित किया जाता है। शराब की भठ्ठी या संबंधित कंपनी के मालिक को खोजने के लिए, आप आधिकारिक शराब की भठ्ठी वेबसाइट पर जा सकते हैं, एक ऑनलाइन खोज कर सकते हैं और शराब की भठ्ठी या संबंधित कंपनी से संपर्क कर सकते हैं। यदि शराब की भठ्ठी के पंजीकृत कार्यालय से संपर्क किया जाता है, तो यह उपयोगी हो सकता है। कुछ मामलों में, जैसे कि मिलर में, ठीक से स्वामी या उस कानूनी इकाई को निर्धारित करना आसान नहीं होता है जो वास्तव में इसे नियंत्रित करता है। इस मामले में, मालिक पर एक निश्चित निष्कर्ष पर पहुंचने से पहले शराब की भठ्ठी के मालिकों और सभी प्रासंगिक कारखानों के इतिहास की जांच करना उपयोगी है।
  • मिलर एक ब्रांड है जिसे दक्षिण अफ्रीका के ब्रुअरीज पीएलसी ने 2002 में खरीदा था, और इस विलय से एसएबीमिलर का जन्म हुआ।
  • कॉओर्स और मोलसन 2005 में कनाडा में विलय कर चुके थे, मॉलसन कूउर्स का निर्माण करते थे।
  • 2007 में SABMiller और MolsonCoors एक गठन "संयुक्त उद्यम", जिसने मिलर कोर्स को जीवन दिया। पीट कॉओर्स संयुक्त उद्यम के निदेशक मंडल के अध्यक्ष हैं और एसएबीमिलर और मोलसनकोर्स के वरिष्ठ अधिकारी भी प्रमुख प्रबंधन पदों का आयोजन करते हैं।
  • अनहेज़र बुश को 2008 में इनबैव द्वारा अधिग्रहित किया गया था, जिसमें अनहेसर बुश इनबैव का निर्माण हुआ था। InBev बेल्जियम में स्थित है अनहेसुर बुश इनबैव ने उत्तरी अमेरिकी मुख्यालय की स्थापना सेंट लुइस, मिसौरी में अनहियसर बुश के मूल एक में की है।
  • सैन एंटोनियो, टेक्सास के गमब्रिनस कंपनी (शराब की भठ्ठी नहीं) संयुक्त राज्य अमेरिका में शाइनर ब्रेइंग, पीट की विचित्र एली, ब्रिजपोर्ट और त्रयमर पिल्स हैं।
  • रेडहूक और विडेमर ब्रुअरीज को एक सार्वजनिक रूप से कारोबार करने वाली कंपनी बनाने के लिए विलय किया गया, जिसका नाम क्राफ्ट ब्रूएर्स एलायंस है। रेडहूक और विडेमर, और फिर शिल्प ब्रूएर्स एलायंस, काफी हद तक अनहेसर बुश इनबैव के स्वामित्व में हैं।
  • संयुक्त राज्य अमेरिका में संचालित सबसे पुराने शराब की भत्ता डी जी युआनिंगिंग और बेटा, अभी भी युआनिंग परिवार के सदस्य के स्वामित्व में है यह पॉट्सविले, पेनसिल्वेनिया में स्थित है
  • अगस्त स्कील ब्रूइंग कंपनी संयुक्त राज्य अमेरिका में दूसरी सबसे पुरानी सक्रिय शराब की भठ्ठी है और यह न्यू उल्म, मिनेसोटा में स्थित है। 1860 के बाद से इसे संस्थापक अगस्त स्कील के वंशज द्वारा प्रबंधित किया जाता है और बियर की एक व्यापक रेखा का उत्पादन करता है। हाल ही में उन्होंने अनाज बेल्ट ब्रांड खरीदा।
  • सिएरा नेवादा ब्रूइंग का मालिक अमेरिका के केन ग्रॉसमैन, शराब की भण्डारी के सह-संस्थापक है।
  • एंकर ब्रूइंग, जो 18 9 6 के बाद से ऑपरेशन में है, की माईटैग परिवार के अमेरिकन फ्रिट्ज मेटाग के पास है, जो एक बार मायटैग होम एप्लायंस बिजनेस के स्वामित्व में था।
  • न्यू बेल्जियम ब्रूइंग कंपनी एक अमेरिकी कंपनी है जो अपने कर्मचारियों के स्वामित्व में है
  • पता है कि एक बीयर अमेरिकन मेड स्टेप 4 है



    4
    खोजें जो शराब की भठ्ठी यह वास्तव में बियर पैदा करता है. लेबल कारखाने को इंगित कर सकता है (या नहीं) कर सकता है जहां बियर वास्तव में उत्पादन किया जाता है यह संभव है कि किण्वन और उत्पादन प्रक्रिया कंपनी में नहीं होती है जो कि बियर के एक विशेष ब्रांड का मालिक है। आप एक ऑनलाइन खोज कर सकते हैं या उस कंपनी से संपर्क कर सकते हैं जो ब्रांड के मालिक हैं, जो वास्तव में बियर का उत्पादन करने वाले कारखाने के नाम को निर्धारित करते हैं। कई मामलों में, अमेरिकन ब्रुअर्स द्वारा संयुक्त राज्य अमेरिका में एक विदेशी स्वामित्व वाली बियर का उत्पादन किया जा सकता है।
  • पैबस्ट ब्रूइंग कंपनी पूरी तरह से अमेरिकी है, लेकिन यह एक है "आभासी शराब की भठ्ठी" वह शारीरिक रूप से बियर का उत्पादन नहीं करता है Pabst ब्लू रिबन, और Pabst के स्वामित्व वाले बियर के कई अन्य ब्रांड, मिल्वौकी में मिलर ब्रूइंग द्वारा उत्पादित किए जाते हैं। Pabst Brewing तकनीकी रूप से सबसे बड़ी बियर उत्पादन कंपनी है जो अमेरिकी स्वामित्व वाली है।
  • मैकसन के अंधेरे बियर (मोटा) XXX को अंग्रेजी कंपनी व्हिटब्रेड के स्वामित्व में है, लेकिन संयुक्त राज्य में यह बोस्टन बीयर कंपनी द्वारा सिनसिनाटी, ओहियो में निर्मित किया गया है। बोस्टन बीयर कंपनी शमूएल एडम्स बियर का उत्पादन करती है यह तब मामला है जब एक प्रसिद्ध स्वामित्व वाली अमेरिकी शराब की भठ्ठी द्वारा घरेलू स्वामित्व वाली बीयर का उत्पादन किया जाता है। हालांकि, शमूएल एडम्स ब्रांड वाले बीयर के एक तिहाई हिस्से का निर्माण, अन्य राष्ट्रीय ब्रुअरीज द्वारा अनुबंध के अनुसार किया जाता है।
  • Trumer Pils ऑस्ट्रिया में और साथ ही संयुक्त राज्य अमेरिका में उत्पादित है, लेकिन संयुक्त राज्य अमेरिका में पूरे Trumer संयुक्त राज्य अमेरिका में उत्पादित है। संयुक्त राज्य अमेरिका में स्थित शराब की भठ्ठी यूनाइटेड स्टेट्स के स्वामित्व में है।
  • डी जी। युयनिंग और बेटा 1829 के बाद से संयुक्त राज्य अमेरिका में युएनिंग बीयर पक रहा है और अपने सभी प्रकार के बीयर का उत्पादन जारी रखता है।
  • ज्यादातर छोटे और बड़े अमेरिकी शिल्प ब्रुअरीज अमेरिकी कारखानों में बियर का उत्पादन करते हैं जो विशेष रूप से अमेरिका के स्वामित्व वाले हैं। इसमें सिएरा नेवादा ब्रूइंग, एंकर ब्रूइंग और न्यू बेल्जियम ब्रूइंग कंपनी शामिल हैं।
  • कुछ बियर शिल्प ब्रुअरीज के समान हैं, लेकिन वास्तव में वे बड़े विदेशी स्वामित्व वाली ब्रुअरीज द्वारा उत्पादित और नियंत्रित होते हैं।
  • पता है कि एक बीयर अमेरिकी मेड चरण 5
    5
    अनाज और हॉप्स की उत्पत्ति का निर्धारण करता है जिसके साथ बीयर का उत्पादन होता है. जिसका मुख्य कारण हॉप्स की वृद्धि और जौ के लिए आदर्श जलवायु है कि अमेरिका के पास क्षेत्रों या सीमा से जुड़े होते हैं वहाँ, निश्चितता के साथ एक विशेष बियर का उत्पादन किया जाता सभी सामग्री के मूल निर्धारित करने के लिए कोई सरल तरीका है कनाडा के साथ हालांकि, संयुक्त राज्य अमेरिका उत्तर अमेरिकी हॉप्स का मुख्य उत्पादक है। संयुक्त राज्य में जौ उगने के बाद भी कनाडा में माल्ट में बनाया जा सकता है और फिर पक में इस्तेमाल होने के लिए संयुक्त राज्य अमेरिका भेज दिया जाता है। इस क्षेत्र में, इसलिए, संयुक्त राज्य और कनाडा का करीबी सहयोग है। इसलिए, हमें बीयर उत्पादन श्रृंखला में अमेरिकी मूल के सामग्रियों के उपयोग को ध्यान में रखना चाहिए।
  • अमेरिकी बियर आमतौर पर राष्ट्रीय क्षेत्र पर उगाए गए उत्पादों का उपयोग करते हैं, लेकिन कनाडाई जौ के साथ भी कूद संयुक्त राज्य अमेरिका के चावल और मकई का उपयोग प्रायः कोर्स, मिलर और बडवेइसर जैसी हल्के रंग के पेटीसर बियर के उत्पादन के लिए प्रमुख राष्ट्रीय ब्रुअरीज द्वारा किया जाता है। अक्सर इन सामग्री के अलावा, लेकिन हम उस मक्का और चावल पर विचार करना चाहिए अमेरिका बियर के उत्पादन में कई वर्षों के लिए इस्तेमाल किया गया है .. आमतौर पर, वे अमेरिका में उगाया अनाज वास्तव में, मकई के लिए इस्तेमाल किया गया था की आलोचना की है और, नई दुनिया के उपनिवेशवाद के बाद से चलाना
  • राष्ट्रीय ब्रुअर्स कि और अधिक स्वाद एल्स और लेगर्स उत्पादन गेहूं बियर के अपवाद है कि जौ के सार के साथ के साथ ही गेहूं की उस के साथ बना रहे हैं के साथ, केवल माल्टेड जौ का उपयोग करते हैं। ,, इन ब्रुअरीज में से कई बड़े राष्ट्रीय ब्रुअर्स के रूप में ज्यादातर जौ और गेहूं का उपयोग कर दोनों राष्ट्रीय (उत्तर अमेरिकी) कनाडा के रूप में है, क्योंकि यह आसान है को प्राप्त करने और इसके अलावा में, करने के लिए, खेतों भी ब्रुअर्स की संपत्ति हो सकती है ( या नियंत्रण कंपनियों)। अमेरिकी बीयर वांछनीय विशेषताओं को देने के लिए विशेष यूरोपीय और ब्रिटिश जौ माल्ट, गेहूं माल्ट और इसी तरह की सामग्री का उपयोग छोटी मात्रा में किया जा सकता है। सामान्य तौर पर, राष्ट्रीय बियर भी राष्ट्रीय क्षेत्र पर उगने वाले hops के साथ उत्पादित होते हैं, जैसे कैस्केड विविधता, जो विशेष रूप से ऑन्गोलेप्टिक विशेषताओं को देता है।
  • कुछ राष्ट्रीय ब्रुअरीज बियर कि पूरी तरह से (या अधिकतर) आयातित अनाज के साथ आदेश बियर के कुछ प्रकार है कि पर्याप्त रूप से घरेलू उत्पादन अनाज के साथ नहीं किया जा सकता का उत्पादन करने में किया जाता है का उत्पादन। घरेलू बियर आयातित हॉप्स का इस्तेमाल बियर को एक विशिष्ट स्वाद और सुगंध देने के लिए कर सकते हैं जो राष्ट्रीय हॉप्स नहीं देंगे। उदाहरण के लिए, ट्रूमर पिल्स को संयुक्त राज्य में आयातित जौ के साथ उत्पादन किया जाता है और उसी तरह ऑस्ट्रियाई ट्राइमर पिल्स का उत्पादन किया जाता है।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक बीयर अमेरिकी मेड चरण 6 है
    6
    तथ्यों का मूल्यांकन करें और निर्णय लें। अमेरिकन बीयर अमेरिकी कंपनी द्वारा अमेरिकी कंपनी द्वारा उत्पादित किया जा सकता है और उत्तर अमेरिका में विकसित सामग्री के साथ बनाया जा सकता है। कुछ सामग्री कनाडा से आ सकती है, लेकिन यह जाहिर अमेरिकी बियर उद्योग में चीजों की सामान्य वास्तविकता का हिस्सा है। अमेरिकी बियर मुख्य रूप से आयातित सामग्रियों से बना हो सकता है कारण वे एक बियर अमेरिका मूल के अधिक सामग्री के साथ पीसा को प्राथमिकता देते हैं तथ्य यह है कि अमेरिकी बियर के विभिन्न प्रकार के देश में उगाई जाने वाली सामग्री की उपलब्धता के हिस्से में कल्पना की थी में निहित है। दूसरी ओर, विदेशी कंपनियों द्वारा नियंत्रित ब्रुअरीज द्वारा संयुक्त राज्य अमेरिका में पीसा जाने वाला बीयर हो सकता है "बहुत अमेरिकी" दृश्य के विभिन्न और महत्वपूर्ण बिंदुओं के तहत यह संयुक्त राज्य अमेरिका में कारखानों की स्थापना की है, वास्तव में, इस तरह के मिलर, कूर्स और एन्ह्युषर बुश के रूप में ब्रुअरीज सौ से अधिक वर्षों के लिए पूरे अमेरिका की तरह ही अस्तित्व में है,। और जब तक संयुक्त राज्य अमेरिका में बीयर काढ़ा होता है, तब तक इस प्रकार बियरर्स अमेरिकी श्रमिकों का समर्थन करते हैं और महत्वपूर्ण घरेलू बीयरों का उत्पादन जारी रखते हैं। इसलिए, भले ब्रांडों कि संयुक्त राज्य अमेरिका में बीयर का उत्पादन है, लेकिन जो विदेशी कंपनियों के स्वामित्व में हैं, वे कुछ क्रेडिट तथ्य यह है कि बियर अमेरिकियों के लिए अमेरिकियों द्वारा अमेरिकी क्षेत्र पर उत्पादन किया जाता है हासिल कर सकते थे।
  • टिप्स

    • अधिकांश ब्रुअरीज को ई-मेल के माध्यम से संपर्क किया जा सकता है, लेकिन संभव है कि छोटे ब्रुअरीज जवाब न दें।

    चेतावनी

    • बीयर कंपनियों अक्सर खरीदे जाते हैं और बेच दिया, ताकि, अन्यथा बियर या शराब की भठ्ठी के ब्रांड underestimating इससे पहले कि आप की कोशिश की है और अच्छी तरह से अपने इतिहास की जांच की के जोखिम को जल्दबाजी में निष्कर्ष पर नहीं मिलता है।
    • बीयर की विशेषताओं में वह देश शामिल होता है जिसमें यह उत्पादन किया जाता है। इसे कम करके समझने के लिए, क्योंकि यह पर्याप्त नहीं है या थोड़ा अमेरिकी दुनिया में उत्पादित सर्वोत्तम या सबसे खराब बीयरों में से कुछ को अनदेखा या अस्वच्छ कर सकता है। इस तरह के Budweiser के रूप में कंपनियों में एक मजबूत अमेरिका उपस्थिति के साथ बियर (पहले यह InBev द्वारा खरीदा गया था), मध्य यूरोप (क्षेत्र चेक गणराज्य है कि अब) बनाने की विधि है कि वे घर से लाया साथ आप्रवासियों द्वारा विकसित किए गए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com