डिज़नीलैंड की यात्रा कैसे करें

आप डिज़नीलैंड की यात्रा के लिए मर रहे हैं लेकिन आप नहीं जानते कि कैसे अपने आप को संगठित करें? खैर, इस लेख को पढ़ने से आप समझ सकते हैं कि दुनिया में सबसे मजेदार जगह में अपने दिन की बेहतर योजना कैसे करें!

कदम

प्लान ए ट्रिप टू डिज़नीलैंड चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
आगे की योजना बनाएं! योजना आपको और भी अधीर बना सकती है लेकिन इसके लायक है। समय पर व्यवस्थित हो जाओ, आपके जाने से कम से कम दो हफ्ते पहले, सभी आवश्यक जानकारी इकट्ठा करें जैसे पार्क खोलने का समय और शेड्यूल्ड इवेंट।
  • प्लान ए ट्रिप टू डिज़नीलैंड चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    प्रतिबंधों के साथ तिथियां जांचें क्या आपके पास वार्षिक पास है? यदि आपके पास जाने से पहले एक है, तो जांच लें कि जिस दिन आपने चुना है, वह तिथियों में से एक नहीं है, जब आप प्रवेश द्वार का उपयोग नहीं कर सकते। उस मामले में आपको एक सामान्य एंट्री टिकट से कम कीमत पर एक पूरक का भुगतान करना होगा, लेकिन किसी भी मामले में अतिरिक्त व्यय का अनुरोध किया जाएगा। वार्षिक पास के लिए उपलब्ध तिथियों की जांच करें आपको पार्क के प्रवेश द्वार पर बुरा आश्चर्यों से बचने की अनुमति देगा।
  • प्लान ए ट्रिप टू डिज़नीलैंड चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    वार्षिक पास समाधान के बारे में सोचो यदि आप डिज़नीलैंड पर अक्सर यात्रा करते हैं, लेकिन कभी-कभी आपको निराशा और आपकी योजनाओं को गड़बड़ कर लेते हैं, तो वार्षिक पारित होने का एक बड़ा फायदा है जैसा कि हमने पहले ही उल्लेख किया है कि पास धारकों के लिए मुफ्त प्रवेश की सीमाएं हैं, और आपके सदस्यता स्तर के आधार पर तिथियों की संख्या अलग-अलग होती है। सस्ता पास के पास बड़ा प्रतिबंध है, एक उच्च स्तर प्राप्त करने से आप अधिक तिथियों पर पार्क तक पहुंच सकते हैं, लेकिन स्पष्ट रूप से इस प्रकार के पास आपको और अधिक लागत आएगा।
  • प्लान ए ट्रिप टू डिज़नीलैंड चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    यदि आपके पास लगातार दौरा करने की संभावना नहीं है तो आप डिज्नीलैंड में रहने और एक छुट्टी पैकेज खरीद सकते हैं जिसमें पार्क के प्रवेश भी शामिल है। इस प्रकार के कार्ड जनता के आधिकारिक उद्घाटन से पहले एक घंटे के लिए पार्कों तक असीमित पहुँच की गारंटी देता है, यह आपको एक समय में सबसे लोकप्रिय आकर्षणों में से कुछ का उपयोग करने की अनुमति देगा, जब बहुत से आगंतुक न हों
  • प्लान ए ट्रिप टू डिज़नीलैंड चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5



    कब दर्ज करें? और `उचित जल्दी आने के लिए लंबी कतारों और अंतहीन प्रतीक्षा, विशेष रूप से Duranti गर्मियों का सबसे गर्म दिन से बचने के लिए। जिस दिन आपने चुना है उसके शुरुआती घंटों के लिए पार्क की आधिकारिक वेबसाइट देखें
  • प्लान ए ट्रिप टू डिज़नीलैंड चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    मस्ती के लिए तैयार हो जाओ डिज्नी पार्क में मजेदार बातों के कई आकर्षण हैं, इसलिए अपने हाथ उठाकर रोलर कॉस्टर भी जाएं! सभी गेम आगंतुकों के पूर्ण आनंद के लिए तैयार किए गए हैं और सख्ती से सुरक्षा नियमों का पालन करते हैं। डरो मत, यह कोशिश करो और आप बेदम हो जाएंगे! लेकिन ऊपर उठने से पहले, चेतावनियां पढ़ें और प्रतिबंधों की जांच करें।
  • प्लान ए ट्रिप टू डिज़नीलैंड चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    उचित पोशाक घर पर मज़ेदार और महसूस करने में सक्षम होने के लिए, अपनी यात्रा के लिए केवल आरामदायक कपड़े चुनें चुनाव पर ध्यान दें! बहुत तंग या असहज जूते सूट अपने दिन को बर्बाद कर सकता है। आप अपनी शर्ट भरने या अपने जूते बन्द करने के लिए पूरे दिन नहीं बिताना चाहते हैं! आपको डिजनीलैंड के मुख्य पहलू पर ध्यान देना होगा, मज़ा! लंबी पैदल यात्रा के लिए चौड़े और आरामदायक कपड़े और जूते की एक जोड़ी चुनें और पूरे दिन मज़ा लें!
  • प्लान ए ट्रिप टू डिज़नीलैंड चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    8
    लेकिन फाइल इतनी लंबी है! हाँ, पूंछ जल्दी घंटे के रूप में विस्तार शुरू करने के लिए दृष्टिकोण। लेकिन डिज़नीलैंड ने समस्या का समाधान पाया है, फास्ट पास, या त्वरित पहुंच के लिए टिकट एक फास्ट पास एक टिकट है जो आप प्रवेश के टिकट की खरीद के साथ पार्क के प्रवेश द्वार पर भी खरीद सकते हैं। इसे खोने के लिए सावधान रहें! यहां सबसे लोकप्रिय आकर्षणों के बगल वाले इलाके हैं जहां आपको छोटे टिकट वेंडिंग मशीन मिलेंगी, डिज़िबेटर में अपने डिजनीलैंड कार्ड को दर्ज करें और उस समय बुक करें जब आप लाइन में प्रतीक्षा किए बिना गेम तक पहुंच सकें। इस फास्ट पास में एक विशिष्ट समय सारिणी है, आम तौर पर टिकट जारी होने के बाद के समय से शुरू होता है, और आपकी यात्रा के लिए निर्धारित समय के एक घंटे बाद समाप्त हो जाएगा। उदाहरण के लिए, यदि आपको 4:30 बजे से शाम 5:30 बजे तक आरक्षण मिलता है, तो इस अवधि में आपको फास्ट पास धारकों के लिए आरक्षित प्रवेश द्वार में प्रवेश करके आकर्षण का उपयोग करना होगा। आप लंबी फ़ाइलों से आगे निकल सकते हैं और बहुत समय कमा सकते हैं! आप केवल उस आकर्षण में टिकट के लिए टिकट का उपयोग कर सकते हैं और केवल टिकट पर मुद्रित समय के दौरान। दौरे के अंत में टिकट वापस ले लिया जाएगा। यदि आपके पास 16:30 से 17:30 तक एक वैध बुकिंग है और 16:30 पर तत्काल प्रवेश करने का निर्णय लेते हैं, तो एक और गोल करने में सक्षम होने के लिए आपको बुक किए गए समय की समय सीमा समाप्त होने तक इंतजार करना होगा। तो डरना मत हो सकता है कि नया प्रवेश प्रवेश के लिए शुरू में अमान्य होगा। आपको प्रवेश करने से पहले थोड़ी देर इंतजार करना होगा।
  • मुझे एक फास्ट पास मिला! संयोग से यदि आप एक मिल जाए फास्ट मशीन के पास फर्श दर्रा, और वहाँ यह दावा करने के लिए, आप इसका इस्तेमाल करते हैं जब समय अभी भी मान्य है कोई नहीं है! इस कोर्स की चोरी करने के लिए, एक ही स्थान पर हजारों दर्शकों को टिकट के असली मालिक असंभव हो जाएगा खोजने के साथ नहीं है। यह उठाओ और आकर्षण पर पहुंचे या यदि आप नहीं लग रहा है, इसे किसी और को छोड़ दें।
  • मैं एक फास्ट पास का उपयोग नहीं करना चाहता! यदि आप जिद्दी और आश्वस्त हैं कि फास्ट पास का उपयोग निर्धारित समय पर आपके समय को सीमित करता है, तो आपके लिए बदतर है! आपको बस लाइन में इंतजार करना होगा! ऐसे लोग हैं जो लाइन में होने से बचने के लिए अक्षम होने का दिखावा करते हैं, लेकिन उन्हें जल्दी से खोजा जाता है इस तरह से एक कार्यवाही, साथ ही कानूनन द्वारा अभद्रता का अभिप्राय है, इसलिए कोशिश न करें या आप परेशानी में पड़ सकते हैं। यह वही प्राप्त करने का तरीका नहीं है जो आप चाहते हैं, इसके बारे में सोच भी नहीं सकते!
  • टिप्स

    • बर्फ के cubes अक्सर सबसे दिनों के दौरान कुछ डिज्नी पार्क में मुफ्त वितरित कर रहे हैं, अगर आपको उनकी ज़रूरत है तो उन्हें पूछने में संकोच न करें!
    • फास्ट पास प्रणाली अब एक ही बार स्लॉट के भीतर आकर्षण की दूसरी विशेषाधिकार प्राप्त पहुंच की गारंटी दे सकता है। उदाहरण के लिए यदि आपके पास 16:30 के लिए आरक्षण है और आपने इसे पहले ही इस्तेमाल किया है तो आप 5:30 बजे तक इंतजार किए बिना किसी और को मिल सकते हैं।
    • मज़े करो और छोटी समस्याएं अपने दिन को बर्बाद न करें!
    • अपने पास जितना पैसा है, उसे खर्च न करें, आपको खाना चाहिए या टैक्सी के लिए!
    • यदि आप दोस्तों के साथ पार्क में जाते हैं तो एक बड़ा समूह बनाने की कोशिश करते हैं, इसलिए सभी के पास एक आकर्षक साथी होगा, जिनके पास आकर्षण में बैठना है।

    चेतावनी

    • यदि आप एक आकर्षण की सवारी करना चाहते हैं, तो आपको अपने पैरों और हथियार को कार में रखनी होगी निर्देशों के लिए!
    • आकर्षण में हमेशा जोखिम का प्रतिशत होता है, इसलिए आपके द्वारा दिए जाने के पहले दिए गए निर्देशों का ध्यानपूर्वक पालन करें
    • इंजन समस्याओं का नाटक करके फ़ाइलों से बचने का प्रयास न करें। आप मुसीबत में मिल सकता है!
    • अक्षम होने का बहाना न करें और लोगों के साथ बहस न करें।
    • यदि आपने एक बहुत ही तेज आकर्षण में चढ़ने का फैसला किया है, तो कुछ भी न छूएं और गंदी मत करो! आप हाथ या उंगलियों को तोड़ सकते हैं, या बुरा, अपने आप को बुरी तरह से चोट पहुँचा सकते हैं! यहां तक ​​कि सबसे अधिक आराम से खेल में, कुछ भी स्पर्श न करें! बस मज़ा है!
    • यदि आप अपने बच्चों को डिजनीलैंड में लेते हैं, तो सुनिश्चित करें कि वे सीटों पर सही ढंग से बैठे हुए हैं, और अपने पैरों पर नहीं, यह जांचें कि वे खड़े नहीं हैं और कारों से आगे निकलना नहीं है, वे गंभीर रूप से घायल हो सकते हैं! जिम्मेदार रहें और सुनिश्चित करें कि आपके बच्चे कड़ाई से नियमों का पालन करें।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • सबसे दिनों पर धूप का चश्मा
    • अपनी चीज़ों को रखने के लिए एक बैग
    • आइटम, स्टोर करने के लिए भोजन, पेय, खरीद या लॉकर को किराए के लिए अतिरिक्त धन।
    • जो कोई विशेष रूप से नाजुक रेटिना है, वह हमेशा भविष्य के नुकसान को रोकने के लिए धूप का चश्मा पहनना चाहिए
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com