डिज़नी पार्क क्रिसमस परेड के पंजीकरण में भाग लेने के लिए

बहुत से लोगों को यह पता नहीं है, लेकिन डिज्नी पार्क के आधिकारिक क्रिसमस परेड को लाइव नहीं फिल्माया गया है वास्तव में वर्ष के पिछले समय में पूर्व-दर्ज किया गया है। यदि आप पंजीकरण में भाग लेना चाहते हैं, तो यह आलेख यह बताएगा कि यह कैसे करना है।

सामग्री

कदम

डिज़नी पार्क का टेपिंग अटेंड द इमेज`s Christmas Day Parade Step 1
1
क्रिसमस परेड का पंजीकरण कब हो जाएगा, यह जानने के लिए डिज्नी पार्क कॉरपोरेशन को कॉल करें सुनिश्चित करें कि आप 1 अक्टूबर से पहले किसी भी पार्क को नहीं बुलाते हैं। दुनिया भर के विभिन्न डिज्नी पार्कों फोन के लिए, आप उपयोग कर सकते हैं (407) 939-5277, या डिजनीलैंड (कैलिफोर्निया) के लिए, आप इसे नंबर 1- (714) पर कर सकते हैं 781-जानकारी, या फार्म का है कि आप को खोजने के माध्यम से किसी भी पार्क संपर्क की वेबसाइटों पर वॉल्ट डिज़नी वर्ल्ड या डिज्नीलैंड. जब आप पार्क पर जाते हैं, तो दोनों साइटें आपको बहुत ही विश्वसनीय जानकारी प्रदान करती हैं, ताकि आपकी योजना की तारीख तय हो सके।
  • यद्यपि वार्षिक कैलेंडर के अनुसार तारीखें बदल सकती हैं, पार्क का स्थान और अन्य कारकों का एक पर्वत, नवंबर के पहले शुक्रवार के बीच डिजनी पार्क (विशेष रूप से जादू किंगडम) की यात्रा की योजना है, डिज़नीलैंड) और सप्ताह के अंत में जो धन्यवाद के 9 दिन बाद आता है, लगभग नवंबर के आखिरी सप्ताह के अंत या दिसंबर के पहले हफ्ते (वॉल्ट डिज्नी वर्ल्ड में मैजिक किंगडम की बैठकों के लिए)
  • सुनिश्चित करें कि आप डिज़नीलैंड और वॉल्ट डिज़नी वर्ल्ड के कर्मचारियों द्वारा मनाए गए नहीं हैं, यह ईवेंट सामान्य परेड है, शाम और दोपहर परेड के समान ही हर दिन उसी मार्ग पर होता है।
  • 2
    परेड दोनों पार्कों, जिसके लिए आप तो परेड के पास बेंच पर एक अच्छी जगह पाने के लिए भीड़ के साथ लड़ने के लिए है करने के लिए नहीं पता होना चाहिए में मुख्य सड़क संयुक्त राज्य अमेरिका यात्रा करेंगे।
  • डिज़नी पार्क का टेपिंग अटेंड द इमेज`s Christmas Day Parade Step 2
    3
    लंबे इंतजार के लिए खुद को तैयार करें, क्योंकि आप उस वातावरण को बनाने में मदद करेंगे जो रिकॉर्डिंग में दिखाई देगी। इस कार्यक्रम को रिकॉर्ड करने के लिए यह साढ़े घंटे या तीन घंटे भी ले सकता है, जो कि "व्यायाम" के लिए उपयोग किया जाएगा, ध्वनि ट्रैक की रिकॉर्डिंग के बाद, इसके बाद गतिविधियों का वीडियो रिकॉर्ड किया जाएगा।
  • डिज़नी पार्क का टेपिंग अटेंड द इमेज`s Christmas Day Parade Step 3
    4



    दोनों घटनाओं में दो भागों शामिल हैं कभी-कभी मंच पर उपस्थिति को परेड से पहले दर्ज किया जाएगा, जिसे अलग-अलग परीक्षणों में विभाजित किया जाएगा और दो घंटे से कम समय तक समाप्त हो जाएगा।
  • डिज़नी पार्क का टेपिंग अटेंड द इमेज`s Christmas Day Parade Step 4
    5
    कपड़े खेलने के लिए जैसे कि यह क्रिसमस पर लाइव दर्ज किया गया था। वर्तमान का पालन करें एक लाल सांता क्लॉस टोपी पहने हुए (घंटी के साथ या बिना) हालांकि, एक अनौपचारिक उपस्थिति रखने के लिए, और है कि अपने कपड़े के बाकी आप पार्क क्षेत्र में अन्य मेहमानों से बाहर खड़े नहीं है।
  • डिज़नी पार्क का टेपिंग अटेंड द इमेज`s Christmas Day Parade Step 5
    6
    यहां तक ​​कि अगर आप रिकॉर्डिंग में भाग लेने के अतिरिक्त टिकट का भुगतान करने की जरूरत नहीं है, केवल एक ही है कि आप खरीदने की जरूरत पार्क है, जो आप उस दिन पार्क में जाने से पहले सोचा जाना चाहिए था के लिए प्रवेश द्वार है।
  • डिज़नी पार्क का टेपिंग अटेंड द इमेज`s Christmas Day Parade Step 6
    7
    अपनी आवाज़ के लिए कहीं भीड़ में बैठें "सुनना"आप कई लोग हैं जो प्रार्थना करते हैं और मंच पर या परेड के बीच में मनोरंजन द्वारा प्रदान की उत्तेजनाओं पर प्रतिक्रिया में से एक होगी के बाद से।
  • टिप्स

    • ईवेंट रिकॉर्ड करने के लिए अपने वीडियो कैमरा को अपने साथ लाने का प्रयास करें। यह उन घटनाओं में से एक होगा जो जीवन भर में केवल एक बार होते हैं और जिनमें से आप कुछ भी नहीं याद रखना चाहते हैं। लेकिन, यदि आप करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप लाएंगे बहुत प्रतिस्थापन बैटरी, क्योंकि घटना के दोनों हिस्से बहुत लंबे हैं और बैटरी पूरी तरह से उपभोग करेंगे
    • कई छोटे बच्चे लंबे समय तक घुमक्कड़ में बैठते हैं, जबकि उनके सामने परेड होता है (यहां तक ​​कि चार वर्ष से कम उम्र के बच्चों को भी बोरियत के लिए 15-20 मिनट के भीतर बहना पड़ता है)। जो लोग घुमक्कड़ लाते हैं, हालांकि, उनकी विशेष स्थिति के लिए विशेष देखभाल का आनंद नहीं लेते हैं - यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह परेड एक ऐसी घटना है जो केवल एक बार या हर दिन (जो नहीं है) में होती है!
    • घटनाओं की तस्वीरें परेड की यादों का एक अच्छा स्रोत साबित नहीं होगा।
    • जैसा कि इसका नाम तात्पर्य है, पूरा प्रसारण एबीसी नेटवर्क पर क्रिसमस दिवस पर प्रसारित होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com