एक प्रेमी को कैसे खोजें

अकेले होने के नाते कभी भी अच्छा नहीं होता है क्या आप किसी को हाथ से पकड़ नहीं लेना चाहते हैं? क्या आप अपने प्रेमी को गले लगाने के दौरान कोलोन के नशे की लत को सुनना पसंद नहीं करेंगे? यदि आप अपनी आत्मा के दोस्त की तलाश में हैं, लेकिन आप अपने प्रिय को नहीं मिल पा रहे हैं, तो इस लेख को कुछ उपयोगी सुझावों के लिए पढ़ें जो आपको सच्चा प्यार (और एक प्रेमिका साथी) को ढूंढने में मदद करेंगे।

कदम

भाग 1
सही प्रकार की तलाश करें

मिडल स्कूल में गेट अ ब्वॉय शीर्षक वाली छवि, आप की तरह चरण 6
1
नई बैठकें करें एक प्रेमी खोजने से पहले, आपको कुछ लोगों से मिलना होगा। आप पहले से जानते हुए व्यक्ति के साथ एक रोमांटिक संबंध स्थापित करने का प्रयास कर सकते हैं या आप नए लोगों से मिलने का प्रयास कर सकते हैं। यह आसान और मजेदार है, इसलिए नर्वस होने की कोशिश करें!
  • एक क्लब, एक संघ या समूह की गतिविधियों में शामिल हों आप जिस खेल को पसंद कर सकते हैं, सबक लेना सीख सकते हैं या बाइबल पढ़ने समूह में शामिल हो सकते हैं। कुछ खोजें जो आपकी रुचि को उत्तेजित करता है और आप उन लोगों के साथ परिचित होना आसान होगा जिनके साथ आपकी रुचि सामान्य है
  • क्लबिंग में भाग लें (शाम या दोपहर में, जैसा आप पसंद करते हैं) और दिलचस्प लोगों के साथ दोस्त बनाने की कोशिश करें बस सावधान रहें और कुछ सामान्य ज्ञान का उपयोग करें।
  • एक समूह खोजें जिसे आप इंटरनेट पर पसंद करते हैं। यह एक शो के प्रशंसकों या एक व्यवसाय के प्रशंसकों के लिए एक मंच हो सकता है, जो आप पसंद करते हैं, या कई गेम के लिए वीडियो गेम जो आपको मज़ेदार लगता है।
  • इमेज शीर्षक से एक लड़का चरण 9 को आकर्षित करें
    2
    उन्हें बेहतर जानने की कोशिश करें जब आप पहली बार किसी से मिलते हैं, तो यह निर्णय लेने से पहले कि आप अपने अगले प्रेमी बनना चाहते हैं या नहीं, इस व्यक्ति के साथ अपने ज्ञान को गहरा करने की कोशिश करें। आप दूसरों के द्वारा सामने आना पड़ता है यह समझने की कोशिश करें कि क्या लड़का एक संभावित साझेदार से अपेक्षा करता न्यूनतम आवश्यकताओं को पूरा करता है।
  • क्या वह एक अजीब आदमी है? बुद्धिमान? प्रिय? यह तय करें कि आपके लिए क्या महत्वपूर्ण है, और जब आप पहली बार हमसे बात करते हैं तो अपनी ताकत और कमजोरियों का मूल्यांकन करें। यदि आपको लगता है कि यह आपके जैसा दिख रहा है, तो इसके लिए इसके लायक नहीं है क्योंकि यह सेक्सी है।
  • प्रेम और दोस्ती के बीच विभेद करने वाला चित्र शीर्षक 16
    3
    सुनिश्चित करें कि यह पहले से ही व्यस्त नहीं है यदि आपके पास पहले से ही एक प्रेमिका है, तो इसे छोड़ना बेहतर है क्योंकि आगे बढ़ना, आप किसी अन्य व्यक्ति को पीड़ित करेंगे आप उसे या उसकी प्रेमिका के पक्ष में नहीं करेंगे ... या स्वयं को भी। यदि आप अपने प्रेमी थे, तो आप किसी और को इसे दूर करने की कोशिश नहीं करना चाहते, इसलिए तदनुसार व्यवहार करें।
  • छवि शीर्षक से मुझे बताओ एक लड़का आपको एक मित्र से ज्यादा पसंद करता है चरण 13
    4
    पता करें कि दूसरे उसे किस बारे में सोचते हैं अपने उम्मीदवार के बारे में अधिक जानने के लिए चारों ओर से पूछें। यदि उनके दोस्तों - और विशेष रूप से दोस्तों - इस विचार को स्वीकार करते हैं कि वह एक रिश्ते उठा सकता है, तो यह निश्चित रूप से अच्छा संकेत होगा मित्रों से पूछें कि आप उनके बारे में क्या सोचते हैं और अपने दोस्तों और सहकर्मियों को बेहतर तरीके से जानने का प्रयास करें।
  • भाग 2
    अपनी दोस्ती को गहरा करो

    एक्ट अराउंड ए गाइ यू लाइक स्टेप 3 नामक छवि
    1
    शांति से इसे लें अपने नए दोस्त को जल्दी से बचें, लेकिन याद रखें कि अगर आप उसे पसंद नहीं करते हैं, तो उसे खुश करने का समय बर्बाद नहीं करना चाहिए। किसी और के साथ मिलकर काम करने का प्रयास करें आशा न करें कि वह एक दिन से दूसरे तक आपका प्रेमी बन जाएगा - उसे जानने के लिए आपको समय दें एक साथ बाहर जाओ और बात करो, शुरू करने के लिए, और समय के पारित होने के साथ इसे अधिक बार करने की कोशिश करो इसके स्थान का सम्मान करें आमतौर पर, यदि आप एक साथ सहज महसूस करते हैं और मज़ेदार होते हैं, तो दोस्ती स्वतः स्थिर हो जाती है और यह स्वाभाविक है कि आप अधिक से अधिक समय एक साथ बिताएं। किसी लड़की की तरह नहीं दिखना चाहिये, उसे मिलने के बाद एक सप्ताह में विवाह के बारे में सोचना शुरू करें।
  • गेट अ गर्ल फॉल इन लव इन लव 25
    2
    उसे दिखाएं कि आप अलग हैं बस याद रखें कि आप खुद से बात करते हैं जब आप उससे बात करते हैं यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है अगर वह एक ऐसे व्यक्ति का है जो लड़कियों द्वारा संपर्क करने के लिए इस्तेमाल किया जाता है। यह जरूरी है कि आप दूसरों से अलग तरीके से अपने आप को प्रभावित कर सकें। आपको कई लोगों में से एक होने की जरूरत नहीं है, जो कि गलत विचारों की पुष्टि करने जा रहे हैं जो महिलाओं के बारे में किया जा सकता था। दूसरे शब्दों में, आपको अपने भौतिक स्वरूप के कारण किसी का पीछा करने की तरह दिखना नहीं पड़ता है अद्वितीय, मजेदार और आकर्षक बनो! इसका मतलब यह है कि आपको धीरे-धीरे चलना होगा और तब तक इंतजार करना होगा जब तक आप इसे अच्छी तरह से नहीं जानते।
  • इमेज का शीर्षक, मुझे बताओ एक लड़का आपको एक मित्र से ज्यादा पसंद करता है चरण 8
    3
    उपलब्ध रहें. अपने आप को बंद न करें और मैत्री न करें। समर्पित करने के लिए कुछ समय लें और उन्हें बताएं कि आप उनकी कंपनी में उपलब्ध हैं। मुस्कान और आंख में उसे देखो आप को बुरा, नाराज या असामा देखना नहीं है, अन्यथा आप सोचेंगे कि आप उसके प्रति अच्छी तरह निपुण नहीं हैं और आप उसे डरा देंगे।
  • मुझे तुम्हारे साथ दोपहर के भोजन के लिए आमंत्रित करें-
  • मुस्कुराएं और अपने हाथ से उसे नमस्कार करें जब आप अपने दोस्तों से बात करते समय उसे पार या नोटिस करते हैं-
  • दूसरों के प्रति भी दया करो उसे पता चले कि आप ऐसे व्यक्ति हैं जो हमेशा दूसरों की बात सुनने के लिए उपलब्ध हैं अपने चारों ओर हर किसी के प्रति दया करो, उन्हें बधाई दीजिए, कठोर मत बनो और उन्हें दिखाएं कि आप काट नहीं करते।
  • आपकी गर्लफ्रेंड को चरण 3 के लिए गेट अ गर्ल को शीर्षक वाला इमेज
    4
    उसके साथ बात करें उसके साथ बातचीत करना महत्वपूर्ण है जब आप आकस्मिक रूप से मिलते हैं और उनके साथ बात करें तो हमें और अधिक बार बात करने का कोई कारण ढूंढने का प्रयास करें जितना अधिक आप बात करते हैं, उतना अधिक अंतरंग हो जाता है और यह दोस्ती का निर्माण करने का एक बढ़िया तरीका है जो कुछ और में बदल सकता है
  • प्यार और मित्रता के बीच विभेद करने वाला चित्र शीर्षक 13
    5
    एक अच्छा दोस्त बनें जब आप मित्र बनाते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप उसके लिए एक अच्छा दोस्त हैं। सहायक और मजेदार हो जाओ एक व्यक्ति बनो वह प्रशंसा और भरोसा करेंगे। ज्यादातर लोग उस लड़की को चाहते हैं, जिनके साथ उनके पास प्रेम है, इसके अलावा वे बहुत आम हैं। तुम्हारा एक करीबी दोस्त होने के नाते आप के साथ बातचीत करना और जहां तक ​​उसका संबंध है, वह समझ जाएगा कि वह आपके साथ अधिक समय बिताने के लिए बहुत कुछ हासिल करना है।
  • स्टेप 11 के बारे में बात करने के लिए आपके पास कुछ भी नहीं है
    6
    अपने आप को बेहतर जानने की कोशिश करें उसे एक व्यक्ति के रूप में जानने का प्रयास करें ऐसा करने से, आपको पता चल जाएगा कि क्या यह एक व्यक्ति है जिसके लिए भावनाओं को मजबूत महसूस करना है। आपको उसके बारे में सब कुछ पसंद नहीं है, लेकिन आपको कोई आलोचना किए बिना आपके बीच मौजूद मतभेदों को स्वीकार करना है। आप लोगों को बदल नहीं सकते हैं, इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि आपको यह पसंद है।
  • राजनीति, धर्म, आपके बचपन और परिवार, साथ ही साथ आपके स्कूल और भविष्य के लिए आपके सपनों पर चर्चा करें। आपको पता चल जाएगा कि यह किस तरह एक व्यक्ति के रूप में है देखो, हालांकि, सावधान रहना राजनीति या धर्म जैसे विषयों पर पहुंच के रास्ते पर चर्चा करने से मन को उकसाना पड़ सकता है उसे पता है कि आप अपने जीवन में रुचि रखते हैं, लेकिन उसकी गोपनीयता पर आक्रमण नहीं करते
  • मिडिल स्कूल में गेट अ ब्वॉय शीर्षक वाला इमेज
    7
    पता लगाएं कि आपके पास आम में क्या है। यह महत्वपूर्ण है कि आप समान चीजों (एक साथ कनेक्ट होने के लिए) को पसंद करें, लेकिन यह समान रूप से अच्छा है कि अंतर (अपने क्षितिज को विस्तृत करने के लिए एक-दूसरे को चुनौती देने के लिए) हैं। उनके साथ बात करें और पता करें कि आपके पास क्या आम है।
  • छवि शीर्षक से मुझे एक लड़का पसंद करता है आप एक मित्र से अधिक कदम 7
    8
    पता लगाएँ कि उसके इरादों क्या हैं समझने की कोशिश करें कि क्या आप आमतौर पर रिश्ते शुरू करने के लिए तैयार हैं। हो सकता है कि वह पहले से ही किसी को शर्त लगा ले, या वह अभी बुरी तरह से छोड़ दिया है और अन्य लोगों के पास जाने के लिए तैयार नहीं है। आपको उसे और उसकी भावनाओं और उनकी वर्तमान स्थिति का सम्मान करना चाहिए। यदि आप किसी रिश्ते के मूड में नहीं हैं तो भी दखलंदाजी न करें
  • इस तरह की जानकारी सीधे पूछे बिना ही प्राप्त करना मुश्किल हो सकता है चारों ओर पूछने की पुरानी विधि का प्रयास करें सामान्य ज्ञान में आपकी ज़रूरत की जानकारी हो सकती है आपके मित्र भी आपकी मदद करने के लिए तैयार हो सकते हैं, यदि वे आपको अच्छे पाते हैं और उन्हें लगता है कि आप अपने लिए सही हैं।
  • सुनिश्चित करें कि आप अपने आप को एक मित्र ही नहीं मानते हैं यदि आप एक अलग तरह के रिश्ते चाहते हैं याद रखें, हालांकि, कि पुरुष मित्र होने के रूप में बस शानदार है
  • जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं, उसके साथ छेड़खानी करना महत्वपूर्ण है किसी के साथ ऐसा करने से बचें, अन्यथा आप जोखिम उठाते हैं कि बच्चे आपको गंभीरता से नहीं लेते हैं
  • भाग 3
    इसे अपने साथ प्यार में पड़ जाओ

    मिडिल स्कूल में गेट अ ब्वॉय शीर्षक वाला इमेज
    1



    उन्हें खुद को सर्वश्रेष्ठ दे दो हम सभी एक ऐसे व्यक्ति चाहते हैं जो हमें पक्ष द्वारा बेहतर बनाता है। इससे हमें अपने बारे में अच्छा लगता है और हमें आश्वस्त करता है कि हम अच्छे लोग हैं, अगर हम चाहते हैं। इस व्यक्ति को खुद के सर्वश्रेष्ठ संस्करण में बदल दें, उसे उन चीजों को करने के लिए प्रोत्साहित करें जिनसे वह प्यार करता है और उसे ऐसा करने के लिए जगह दे रहा है।
    • याद रखें: शर्मिंदा मत बनो, उन्हें अवांछित सलाह या मदद न दें, और उन्हें बदलने की कोशिश न करें जो आप उन्हें करना चाहते हैं। उसे खुद का सबसे अच्छा संस्करण बनाने में मदद करने का मतलब उसे अपने आदर्श प्रेमी में नहीं बदलने के लिए, अपने सपने को साकार करने के लिए प्रोत्साहित करना है।
  • इमेज शीर्षक से एक उद्यमी चरण 24 बनें
    2
    उसे सुधारने में मदद करने के लिए उसे एक अच्छा उदाहरण दें इसे कठोर मत करो, जब यह कुछ गलत करता है यह उसे भयानक महसूस कर देगा और जब वह आपकी कंपनी में है तो असहज महसूस करना शुरू कर देगा। आपको क्या करना चाहिए, जब आप ऐसा कुछ करते हैं जो आपके लिए उपयुक्त नहीं है, तो आपको यह दिखाने के लिए एक अच्छा उदाहरण तैयार करना है कि उसे व्यवहार कैसे करना चाहिए। निश्चित रूप से आपको उस पर ध्यान देने का अधिकार है कि उनका विशेष व्यवहार आपको प्रसन्न नहीं कर रहा है, बल्कि बुरा नहीं है और इसे नियंत्रित करने की कोशिश नहीं कर रहा है, बल्कि उसे सकारात्मक रूप से बदलने का रास्ता खोजने में मदद करें
  • यदि उसका ग्रेड कम है और स्कूल में अच्छा नहीं है, तो वह उसके साथ अध्ययन करने और उन विषयों में ट्यूटर के रूप में कार्य करने के लिए समय निकालता है जिसमें आप सबसे अच्छे हैं अपने घर में अपना होमवर्क न करें, लेकिन उसे स्वयं करने में मदद करने की कोशिश करें और उसे एक अच्छा अध्ययन पद्धति खोजने में मदद करें।
  • यदि आप नौकरी नहीं ढूंढ सकते हैं या न रख सकते हैं, तो उन्हें अच्छी आदत रखने या नौकरी के लिए साक्षात्कार के लिए तैयारी करने के महत्व को समझने की कोशिश करें। उसे अपने रिज्यूमेम को तैयार करने में मदद करने के लिए प्रस्ताव, उसे बताएं कि अपने काम का आनंद लेने में कैसे सक्षम हो, या उसे एक पेशे चुनने में मदद करें जो उसके लिए लंबे समय में और अधिक दिलचस्प हो।
  • यह बहुत ही महत्वपूर्ण है कि आप अपने दोस्तों या अपने परिवार के सामने जनता की आलोचना से बचें।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि वह व्यक्ति वाकई प्यार करता है आप चरण 15
    3
    हमेशा अपने आप को सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयास करें उन्हें दिखाएं कि जब आप उसके बगल में हैं तो आप अपना सर्वश्रेष्ठ दे सकते हैं कोशिश करो कि वह आपको बेहतर व्यक्ति बना सके। उसी तरह आप चाहते हैं कि जब वह तुम्हारे साथ हों तो वह खुद को सर्वश्रेष्ठ दे, वह तुम्हारे लिए भी यही चाहता है। अपने सपनों का पीछा करें और उन गतिविधियों का अभ्यास करें जो आपको संतुष्ट करते हैं, जिसमें आपके जीवन के इस हिस्से में भी शामिल है उसे अपने बारे में चीजें बदलने में मदद करने के लिए सलाह के लिए पूछें, जिसे आप पसंद नहीं करते।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि वह व्यक्ति वाकई प्यार करता है आप चरण 14
    4
    खुद को स्वतंत्र दिखाएं अपनी आजादी, मनोवैज्ञानिक और शारीरिक का प्रमाण दें आपको उसके लिए चीजें करने की ज़रूरत नहीं है (भले ही उसे उपयोगी महसूस हो, कभी-कभी, यह निश्चित रूप से चोट न आती है) और आप अपने खुद के सिर से सोच सकते हैं। ऐसा करने से, उस छवि को सुदृढ़ करें जिससे वह आपकी पूरी तरह से विकसित और दिलचस्प व्यक्ति हो। वह एक प्रेमिका चाहता है, नहीं एक inflatable गुड़िया
  • अपनी पसंद और नापसंदियों के बारे में पूरी तरह से ईमानदारी से डरना मत। हमेशा अपनी राय रखने की कोशिश करो और हमेशा उसके साथ सहमत नहीं है
  • छवि एक अच्छा प्रेमी चरण 18 बुलेट 1 शीर्षक
    5
    उसे स्वतंत्र होने के लिए प्रोत्साहित करें ऐसा महसूस न करें कि आपको अपने साथ अपना समय बिताने की ज़रूरत है आपको यह महसूस करना नहीं है कि आपको शुक्रवार की रात या सप्ताहांत के लिए योजना बनाने की अनुमति के लिए हमेशा पूछना चाहिए। उसे उन चीजों को करने के लिए प्रोत्साहित करें जिनसे वह प्यार करता है और अपने दोस्तों के साथ समय व्यतीत करते हैं, जबकि आप अपने आप को और अपना समय व्यतीत करते हैं।
  • कई कारणों में से बहुत से बच्चे रिश्तों से बचते हैं क्योंकि वे फंसने लगते हैं या उन चीजों को छोड़ देते हैं जो उन्हें पसंद हैं। उसे बताएं कि आपके साथ रहने के लिए, चीजें बहुत भिन्न होंगी
  • छवि शीर्षक वाला गाइ टू कंस टू स्टेप 3
    6
    अपने आप को रहो. अन्यथा अगर आप इसे पसंद करेंगे तो आप इसे कैसे समझेंगे? यदि आप उस व्यक्ति का ढोंग करते हैं जो आप नहीं हैं, तो आप जब भी अपनी कंपनी में खुद को ढूंढ लेते हैं, तब तक आप असहज महसूस करेंगे, और यह आखिरी चीज है जिसे आपको करना चाहिए। अपनी कंपनी में असहज महसूस करने के लिए, आप के साथ एक संवाद स्थापित करने और यदि आप संवाद नहीं कर सकते, तो यह मुश्किल होगा कि रिश्ते को जारी रखना मुश्किल होगा।
  • भाग 4
    पहल करें

    इकलौते शीर्षक वाला एक गाइ यू लाइक हूफ चरण 5
    1
    पहले कदम बनाने से डरो मत। यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति को ढूंढते हैं जिसके साथ आप बहुत अधिक समान हैं, तो उसे आप से पूछने के लिए इंतजार न करें। यदि आप डरते हैं कि आपको इसे पसंद नहीं है और आपको यह पूछने से डरता है, तो बहादुर हो और वैसे भी करें। यह मुश्किल हो सकता है, लेकिन यह आपको चोट नहीं पहुँचाएगा और आपको केवल पैसा बनाना होगा, आखिरकार
    • वह शर्मीली हो सकता है, इसलिए वह आपको पूछकर अस्वीकार करने का जोखिम नहीं ले सकता, क्योंकि उन्हें लगता है कि आप अपनी पहुंच से बाहर हैं
  • चित्र शीर्षक से बताएं अगर किसी लड़के ने आपको किसी मित्र से ज्यादा पसंद किया 16
    2
    उसके साथ इश्कबाज. उसे समझने के लिए उसके साथ इश्कबाज़ी करें कि आप निश्चित रूप से रुचि रखते हैं। जब आप हमारे साथ बात करते हैं, तो उसके पास जाओ, उसे प्रतीत होता है कि उसे सहज तरीके से स्पर्श करें और उसे प्रशंसा दें (ईमानदार होने की कोशिश करें: नकली तारीफ हमेशा पहचाने जाते हैं)।
  • इमेज शीर्षक से एक गाइ यू लाइक हिला चरण 12
    3
    एक नियुक्ति के लिए उसे पूछो. अगर, इन सभी युक्तियों का इस्तेमाल करने के बावजूद, आपने अभी तक एक नियुक्ति के लिए आमंत्रित नहीं किया है, पहला कदम उठाओ आप इसे बच नहीं सकते। आप जिस चीज़ को करना चाहते हैं, उसके बारे में सोचें और उसे आपसे यह करने के लिए कहें। अपने आप को सुनिश्चित करने की कोशिश करें, क्योंकि कई लोगों की आंखों में आप अधिक आकर्षक लगेंगे।
  • भाग 5
    भविष्य में बच्चों को आसानी से ढूंढना

    इकलौते शीर्षक वाला एक गाइ यू लाइक हिला चरण 16 बुललेट 3
    1
    एक अच्छे साथी बनें अपने आप को एक अच्छी प्रतिष्ठा पाने की कोशिश करो यदि आप जानते हैं कि आप एक अनुकरणीय प्रेमिका हैं, भविष्य में आपके लिए एक नया प्रेमी ढूंढना आसान होगा। मज़ेदार, सक्रिय और सहयोगी रहें: एक अच्छा व्यक्ति जो आपके जीवन में है
  • प्रेम और दोस्ती के बीच विभेद करने वाला चित्र शीर्षक चरण 8
    2
    महत्वपूर्ण, आलसी या स्वस्थ नहीं हो अपने आप को उस व्यक्ति की प्रतिष्ठा न बनाएं जो सबकुछ और हर किसी की आलोचना करता है, या जो आलसी और रिश्तों में स्वभाव है। ये दोष केवल लड़कों को आप से दूर रहना चाहते हैं। अपने प्रेमी को अपना स्थान दें, उसे स्वयं होना चाहिए और घर छोड़कर और काम करने से खुद को सुधारना चाहिए।
  • आप के साथ प्यार में एक महिला पतन के शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    3
    अपने प्रेमी को धोखा न दें यह सुनिश्चित करने का सबसे अच्छा तरीका है कि कभी भी आपके साथ कुछ भी करने वाला व्यक्ति कभी-कभी आपके प्रेमी को धोखा दे, या इस तरह से व्यवहार करें कि ऐसा लगता है कि आप ऐसा करने में दो बार नहीं सोचेंगे। निष्ठावान रहें, और अकेले उसे अपने सारे ध्यान कीजिए यदि आप किसी और के साथ इश्कबाज़ी करना या बाहर जाना पसंद करते हैं, तो उस व्यक्ति के साथ संबंध को कटना बेहतर होगा, जिसकी आप डेटिंग कर रहे हैं। यह हम में से किसी के लिए उचित नहीं है यदि आपको लगता है कि आप कहीं और रहना चाहते हैं।
  • टिप्स

    • रोमांटिक रिश्ते तब ही संतुष्ट हो जाते हैं जब लड़की ईमानदार और उसके प्रेमी की देखभाल करती है। वे अपेक्षा करते हैं कि आप उनके भरोसे के योग्य हो, और उन पर भरोसा करें।
    • अन्य लड़कियों के साथ बुरी तरह से बात मत करो - बच्चों को इससे नफरत है तुम कुछ भी नहीं करोगे, उसे बोर लिया और शायद उससे परेशान हो
    • यदि आप अभी भी स्कूल जाते हैं और आप उसके साथ कक्षा में हैं, तो उससे मिलने के लिए आपसे मिलकर अपने होमवर्क को करने के लिए कहें अब आप अकेले हैं, बेहतर है
    • याद रखें: सभी लोग अलग-अलग हैं, इसलिए एक चुनिए कि आपको लगता है कि एक अच्छा व्यक्तित्व है और आपको खुश कर सकता है आमतौर पर दयालु, चुप और थोड़े `अनाड़ी लोग सबसे अच्छे प्रेमी हैं क्योंकि लड़कियों के साथ उनके पास बहुत किस्मत नहीं है, वे हमेशा स्वयं को साबित करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करते हैं जिन्होंने उन्हें मौका दिया।
    • उसे बताए कि आप इसे पसंद करते हैं, सकारात्मक बनने की कोशिश करें यह आपके द्वारा पकाया जा सकता है, या शायद नहीं अपनी भावनाओं को समझने का सबसे अच्छा तरीका वह है कि वह क्या करता है पर ध्यान देना है, न कि वह क्या कहते हैं। यदि वह आपके ज्ञान को गहरा करने की कोशिश कर रहा है, तो संभव है कि आप उसे पसंद करें। अगर वह आपको नजरअंदाज कर लेता है, तो आपको नहीं बुलाता है जब वह तुम्हारे साथ प्रेम से व्यवहार करता है या नहीं, तो वह आपको पसंद नहीं करता, भले ही वह विनम्र तरीके से व्यवहार करता है और सोचता है कि आप एक सुंदर व्यक्ति हैं यह संभव है कि आप किसी को एक व्यक्ति के रूप में पसंद करें, बिना आपके प्रति रोमांटिक भावनाएं।
    • यदि आपको लगता है कि वह आपको पसंद करता है, लेकिन साथ ही आप उसके पास सहज महसूस नहीं कर सकते हैं, शायद यह आपके लिए सही नहीं है।

    चेतावनी

    • उसे आपको चोट न दें अगर वह आपको बदलने की कोशिश कर रहा है, तो उसके साथ तोड़ दो। जाहिर है वह आपसे प्यार करता नहीं है कि आप क्या हैं।
    • उन लोगों के पास न जाएं जो आपको अपने पसंदीदा व्यक्ति के सिर में गलत विचार दे सकते हैं।
    • अगर रिश्ते काम नहीं करते हैं तो इसे न लें। वहाँ बहुत अच्छे लोग हैं जो आपके लिए सही होंगे।
    • दूसरों को आपको रिश्ते में दबाव डालने न दें यदि आपको लगता है कि आप जो चाहें काम करने के लिए धमकी या प्रेरित नहीं हैं, तो अपने रिश्ते को समाप्त करें। किसी को भी आपको इस तरह महसूस करने का अधिकार नहीं है
    • शर्त के लिए लड़के के साथ मत जाओ - जब सच्चाई निकलती है, लड़का बहुत बुरा होगा।
    • यदि आप महसूस करते हैं कि वह एक और लड़की को जलन करने की कोशिश कर रहा है, तो उसके साथ समय निकलने का एक पूरा अपशिष्ट होगा।
    • होने के लिए "चिपचिपा" और बहुत ज्यादा "कर्मचारी" आप जल्दी से एक लड़के से दूर जाने का जोखिम चलाते हैं यह तुम्हें बोरी दे देंगे सुनिश्चित करें कि ऐसा नहीं होता है, अपने दोस्तों के साथ अपना समय बिताते हैं और गलत रवैया बदलते हैं।
    • किसी नाराज की तरह काम न करें, या आप किसी को भी पसंद नहीं करेंगे आप देख सकते हैं कि कुछ लोकप्रिय लड़कियों ने ऐसा किया है, लेकिन ऐसा इसलिए नहीं कि वे उन्हें पसंद करते हैं। आम तौर पर वे अपने भौतिक स्वरूप के लिए लड़कों को धन्यवाद देते हैं और इसी तरह। यदि यह केवल एक चीज है जो आपके सपने के लड़के को पसंद करती है, तो यह एक अच्छा इंसान नहीं है और आप उसे जाने देना चाहते हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • अपने नए रिश्ते में आपकी सहायता करने वाले दोस्तों का एक अच्छा समूह
    • एक लड़का जिसे आप पसंद करते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com