सिम्स 3 में कैसे जुड़ें

"सिम्स 3" यह गाथा का तीसरा अध्याय है और यह वास्तविक जीवन का आभासी बदलाव है। खेल का मुख्य उद्देश्य अपने सिम्स को खुश करना है, अपने व्यक्तिगत लक्ष्यों को प्राप्त करना। अपनी खुशी को पूरा करने का एक तरीका उन लोगों को मिलना है यदि आपका सिम अकेला है और आपको लगता है कि आप किसी के पक्ष में हैं, तो यह वह आलेख है जिसे आप ढूंढ रहे थे!

कदम

सिम्स 3 चरण 1 में एक प्रेमी या प्रेमिका को प्राप्त शीर्षक वाली छवि
1
एक सिम के साथ दृष्टिकोण की तलाश करें जिनके साथ आप एक स्थिर संबंध चाहते हैं। परिवेश में बहुत सारे दिलचस्प सिम्स हैं। सुनिश्चित करें कि आपको एक ऐसी सिम मिलती है जिसमें आपके पास एक व्यक्तित्व है जो आपके साथ संगत है:
  • कलात्मक
  • एटलेटिको
  • और दूसरों!
  • सिम्स 3 चरण 2 में एक प्रेमी या प्रेमिका को प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    2
    यदि आप अभी सही से मिले, सामाजिक संपर्क पर क्लिक करें, "मैत्रीपूर्ण ग्रीटिंग" या कुछ और उसे विनम्रता से अभिवादन करने के बजाय, उसे दोस्ताना बधाई देना (यदि आप खुद को नहीं जानते हैं) आपके रिश्ते पर कई सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। यदि आपके पास करिश्मे का एक उच्च स्तर है, तो अधिक सुविधाजनक अभिवादन का उपयोग करें, जैसे "विंकिंग ग्रीटिंग" या "प्यार ग्रीटिंग"
  • सिम्स 3 चरण 3 में एक प्रेमी या प्रेमिका को प्राप्त करें
    3
    यह पता लगाएं कि इस सिम ने कौन से व्यक्तियों को शामिल किया है अधिक जानने के लिए `मैत्री` अनुभाग पर जाएं और फिर `ज्ञान`।
  • सिम्स 3 चरण 4 में एक प्रेमी या प्रेमिका को प्राप्त करें
    4
    जब तक आप एक दोस्त बनने तक अपने आप को अपने साथ बराबाना न दें प्रत्येक सिम के लिए कोंससेन्से के स्तर से प्रारंभ करें (जब तक कि वह एक परिवार का सदस्य न हों) `मैत्री` विकल्प में उपलब्ध अनुकूल इशारों का उपयोग करें। सुनिश्चित करें कि आपका सिम हमेशा हर समय एक ही काम नहीं करता, अन्यथा सिम जो आपको प्रभावित करने की कोशिश करता है वह ऊब हो जाएगा। इसके अलावा, यदि अन्य सिम `गैर फ्लर्टा` या `स्नोब` द्वारा चिन्हित लक्षण मान लेता है, तो अगले स्तर पर जाने से पहले श्रेष्ठ मित्र बनना बेहतर होगा। आपका सिम एक रोमांटिक होने के लिए उपयोग नहीं किया जाता है, भले ही एक उत्तम दोस्त बनें।
  • सिम्स 3 के चरण 5 में एक प्रेमी या प्रेमिका को प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    5
    `रोमांस` विकल्प पर जाएं और `यह पूछें कि क्या यह अकेला है` पर क्लिक करें (मुझे पढ़ें "टिप्स" उसे एकल बनाने के लिए, यदि उसका संबंध है)।
  • सिम्स 3 चरण 6 में एक प्रेमी या प्रेमिका को प्राप्त करें
    6
    एक बार जब आप दोस्ती पहुंचते हैं, तो `रोमांटिक` विकल्प में बातचीत करके कुछ करने की कोशिश करें ताकि यह पता चले कि क्या सिम पसंद करती है या नहीं। कुछ लोग इसे पसंद करते हैं और दूसरों को नहीं। अगर उसे यह पसंद नहीं है, तो `मैत्री` और `क्षमा करें` विकल्प पर वापस जाएं। किसी भी मामले में, कभी-कभी बहाने पर्याप्त नहीं होंगे और आप केवल दूसरे सिम्स को परेशान करेंगे इसी तरह के मामलों में, जब तक सिम आप पर दखलंदाजी नहीं कर रहा है तब तक अन्य सामाजिक संपर्कों पर वापस जाएं।
  • सिम्स 3 के चरण 7 में एक प्रेमी या प्रेमिका का शीर्षक चित्र



    7
    `मैत्री` विकल्प पर लौटें और जब तक `आओ और आपके साथ रहने के लिए पूछें` विकल्प प्रकट हो जाए, तब तक सुधारात्मक व्यवहार करें। फिर क्लिक करें और देखें कि यह सिम कहां है। ऐसा लगता है कि वह हाँ कहेंगे।
  • सिम्स 3 चरण 8 में एक प्रेमी या प्रेमिका को प्राप्त करने वाला चित्र
    8
    यदि सिम स्वीकार करता है, तो हटो मेनू में अपने घर पर जाएं जो दिखाई देगा। अगर आप अपने साथी को उसी घर में नहीं रहने देना चाहते हैं, तो इन दो चरणों को छोड़ दें।
  • सिम्स 3 चरण 9 में एक प्रेमी या प्रेमिका को प्राप्त करें
    9
    सिम के साथ `रोमांटिक` विकल्प पर जाएं और कुछ प्रकाश करें, जैसे `इश्कबाज` या `उपस्थिति / व्यक्तित्व पर बधाई`। यदि सिम सकारात्मक प्रतिक्रिया देता है, तो रोमांटिक इंटरैक्शन के साथ जारी रहता है (वह उन्हें हर बार अलग-अलग उपयोग करता है - `रोमांटिक अप्रचलित` या इसी तरह के लक्षण इस मेनू में अधिक विकल्प प्रदान करेंगे)।
  • सिम्स 3 चरण 10 में एक प्रेमी या प्रेमिका को प्राप्त करें
    10
    एक बार, ऊपरी बाएं कोने में, बुलबुले कहेंगे कि `[नाम सिम] सोचता है कि [नाम सिम] बिल्कुल अनूठा है`, एक बातचीत होनी चाहिए, जो कि `कन्फ्यूस द आकर्षण` का कहना है। उस पर क्लिक करें रिश्ते `मित्र` या `सर्वश्रेष्ठ मित्र` से `रोमांटिक ब्याज` में बदल जाएंगे।
  • सिम्स 3 के चरण 11 में एक प्रेमी या प्रेमिका का शीर्षक चित्र
    11
    अन्य रोमांटिक संपर्कों का उपयोग करें `स्थिर संबंध प्रस्तावित` प्रकटन के लिए प्रतीक्षा करें
  • सिम्स 3 चरण 12 में एक प्रेमी या प्रेमिका को प्राप्त करें
    12
    उस विकल्प पर क्लिक करें और आप लगे रहेंगे!
  • टिप्स

    • रिश्ते सुधारने के बाद, शादी का प्रस्ताव देने का विकल्प दिखाई देगा। प्रस्ताव बनाने के लिए इस बटन पर क्लिक करें - अगर सब कुछ ठीक हो जाता है, तो सिम्स लगेगा और विश्वासों और विवाह के आदान-प्रदान के लिए रिसेप्शन या निजी समारोह का आयोजन कर सकता है।
    • चैट करें और पता करें कि उन्हें क्या पसंद है और सिम्स को पसंद नहीं है यदि एक सिम में `हास्य` भाव का भाव होता है, तो आप एक दूसरे को जानने के लिए "मज़ा" क्षेत्र में काम करते हैं इससे तेज़ी से बार भर जाएगा यदि इस सिम में `हास्य का कोई मतलब नहीं` विशेषता है, तो मजेदार गतिविधियां बहुत कम उपयोगी होगी।
    • "महान किसान" पथ के साथ एक सिम खोजें यह आपके अच्छे मूड में बढ़ेगा जब वह आपको चुंबन देगा सिम्स से बचने का प्रयास करें जो `इश्कबाट नहीं` करते हैं, क्योंकि उनके रोमांटिक विकल्प बहुत सीमित हैं और अक्सर आपकी रोमांटिक प्रगति को पीछे छोड़ देते हैं।
    • यदि दिन शुरू हो जाने पर आप शुरू कर देते हैं, तो सिम को शायद रात के लिए घर जाना होगा या यदि यह दिन का समय है तो आपको काम पर जाना पड़ सकता है। हालांकि, आप किसी भी समय घर पर लोगों को आमंत्रित कर सकते हैं। उन्हें `मित्र` बनाने की कोशिश करें - दोस्तों की यात्रा के लिए सहमत होने की अधिक संभावना है। लेकिन याद रखना - कभी भी सिम को 10 बजे से 6 बजे तक कॉल नहीं किया जाता है, या वे स्वचालित रूप से नहीं कहेंगे।
    • यदि आप चाहते हैं सिम पहले से ही विवाह / व्यस्त है, तो आप "संपादित करें शहर" मोड में अपना घर देख सकते हैं। यदि आप दूसरे घर में रहते हैं तो भागीदार ढूंढें, उन्हें आमंत्रित करें और उन्हें अलग करें फिर अपने घर लौटें और अपनी इच्छाओं के सिम को आमंत्रित करें, जो इस बीच में एकल बनना चाहिए था। वैकल्पिक रूप से, आप अभी भी अपने सिम का उपयोग कर सकते हैं - यदि आप पहले से ही "रोमांटिक रुचि" के स्तर पर पहुंच गए हैं - यह रोमांटिक तरीके से काम करता है और फिर रोमांटिक या मैत्रीपूर्ण कार्यों के बीच `छोड़ें-सिम-नाम` करने के लिए कह रहा है एक अधिसूचना कोने में दिखाई देनी चाहिए, जिस पर कुछ लिखा गया है जैसे "आप जानते हैं, आप सही हैं ... मेरे और सिम के नाम के बीच की बातें चली गईं"। भावी पति का एक पूर्व पत्नी या पति होगा और सिम के पास एक नया दुश्मन होगा
    • दो सिम्स (जैसे फ्रेंड्स, एमीज़, पति / पत्नी, फिदान्जाती ...) के बीच संबंध स्थापित करने के लिए कुछ मोड डाउनलोड किए जा सकते हैं, इसे मैन्युअल रूप से करने का प्रयास सीमित कर सकते हैं।
    • अगर आपको लगता है कि आपको किसी रिश्ते को तोड़ने की ज़रूरत है, तो `पृथक्करण` विकल्प चुनें इस तरह से आप एक जीवन भर के सपने देख सकते हैं: `रूकाउरी`

    चेतावनी

    • जल्द ही रोमांटिक होने के नाते शायद अन्य सिम को डरावना होगा, जो आपके कई कार्यों को पीछे हटाना पड़ सकता है, बाद में ठीक होने में मुश्किल हो सकता है (जब तक कि आपके पास करिश्मे का उच्च स्तर नहीं है)।
    • कुछ पदोन्नति मई हानि या आपके खेल को ठीक से परिभाषित कर सकते हैं। अधिकांश मॉडों को यह भी जरूरी है कि हर बार जब गेम चालू हो जाए तो एक पूरी तरह से नया संस्करण डाउनलोड किया जा सके, जो करना भारी हो सकता है हमेशा एक सुरक्षित और ज्ञात साइट से mods डाउनलोड करें, जैसे `नाराज़` (https://rraas.wikispaces.com/)। आप दूसरों को ऑनलाइन भी पा सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com