कैसे किसी एक को खोजने के लिए आप केवल एक बार मिले

जीवन में आप को किसी से मिलना होगा और उसे फिर कभी नहीं देखेंगे। उस संक्षिप्त और एकमात्र बैठक में शायद एक बंधन पैदा हुआ था, लेकिन आपके पास जानकारी का आदान-प्रदान करने का अवसर नहीं था। आपको किसी को कैसे पसंद है, लेकिन आप किस बारे में कुछ भी नहीं जानते हैं?

सामग्री

कदम

छवि का शीर्षक
1
उस व्यक्ति के साथ बैठक के बारे में विस्तार से सोचें, जिसे आप ढूंढ रहे हैं। यहां तक ​​कि अगर आप व्यक्ति (नाम, आयु, नौकरी, आदि) के बारे में सबसे स्पष्ट जानकारी नहीं जानते हैं, तो आपके पास अभी भी ऐसी जानकारी है जो इसे खोजने के लिए बहुत कीमती हो सकती है। आप जानते हैं, उदाहरण के लिए, जहां आप मिले थे और जब आप उस व्यक्ति की विशिष्ट विशेषताओं को याद कर सकते हैं, या किसी खास घटना को याद रख सकते हैं जो आपकी बैठक के समय हुई थी। सभी सूचनाएं जिन्हें आप याद कर सकते हैं - जितना तुच्छ लग सकता है - व्यक्ति को खोजने के लिए अपने अभियान में आपकी मदद कर सकता है।
  • छवि खोजें शीर्षक से खोजें
    2
    मीटिंग की जगह दिन के एक ही समय में और सप्ताह के उसी दिन पर लौटें उदाहरण के लिए, यदि आप शनिवार को स्थानीय पार्क में व्यक्ति को 3:00 बजे मिले, तो उसी शनिवार को शाम 3:00 बजे वापस जाएं। बैठक का स्थान और समय व्यक्ति की नियमितता का हिस्सा हो सकता है।
  • छवि खोजें शीर्षक
    3
    चारों ओर देखने और अन्य लोगों से बात करने का प्रयास करें यदि आपको उस व्यक्ति को नहीं मिल रहा है जिसे आप एक ही स्थान में ढूंढ रहे हैं, तो उसे लोगों के सामने पेश करने का प्रयास करें वह व्यक्ति समुदाय में अन्य लोगों से परिचित हो सकता है



  • छवि खोजें शीर्षक से खोजें
    4
    स्थानीय या राष्ट्रीय समाचार पत्र में अपनी बैठक का विवरण प्रकाशित करने का प्रयास करें वैकल्पिक रूप से, आप केवल एक बार उन लोगों को एक साथ लाने के लिए विशेष रूप से डिज़ाइन किए गए एक सेवा का उपयोग करके एक ऑनलाइन खोज कर सकते हैं
  • छवि एनाइड एलोऑन यूट यूट एक बार चरण 5
    5
    एक निजी अन्वेषक को नियोजित करें यह सबसे महंगा विकल्प है, लेकिन एक निजी अन्वेषक आपके पास उपलब्ध जानकारी तक पहुंच नहीं सकता है
  • छवि खोजें शीर्षक से खोजें
    6
    भले ही आप सफल न हों, कुछ समय बाद अपनी खोज का नवीनीकरण करने का प्रयास करें। हालात बदलते हैं, नए अवसर पैदा होते हैं, और नई प्रौद्योगिकियां लोगों को खोजने के लिए नए तरीके प्रदान करती हैं।
  • चेतावनी

    • यदि व्यक्ति को ढूंढने की आपकी इच्छा वापस नहीं हुई है, तो उसे मिलने के लिए आपके प्रयासों का स्वागत नहीं किया जा सकता है। ध्यान दें कि किसी को खोजने के लिए आपका मिशन एक अस्वस्थ जुनून में बदल नहीं सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com