कक्षा की बैठक कैसे व्यवस्थित करें

लोग कक्षा के आयोजनों को व्यवस्थित करने से प्यार करते हैं क्योंकि वे अपने पूर्व सहपाठियों के लक्ष्यों का जश्न मनाते हैं और आप पुराने सहपाठियों के साथ फिर से जुड़ सकते हैं। यहाँ कुछ चीजें हैं जो आप एक सभा को संगठित करने के लिए कर सकते हैं जो आपको यादें दे सकती हैं जो आखिरी जीवनकाल में आती हैं

कदम

एक कक्षा रीयूनियन चरण 1 को व्यवस्थित करें
1
एक आयोजन समिति का चयन करें उन लोगों का चयन करें, जो बैठक की सफलता सुनिश्चित करने के लिए उन अतिरिक्त प्रयास करेंगी। उस व्यक्ति का चयन करें जो बैठकों का ध्यान रखता है और कैलेंडर पर उन्हें ठीक करता है। किसी अन्य व्यक्ति का चयन करें जो मीटिंग का आर्थिक हिस्सा लेता है ..
  • एक वर्ग रीयूनियन चरण 2 व्यवस्थित करें शीर्षक वाली छवि
    2
    किसी मीटिंग की उचित योजना के लिए जरूरी काम को कम मत समझो। आपके द्वारा बनाई गई समिति के सदस्यों के साथ काम साझा करें आमतौर पर, बहुत सारे आवश्यक विवरण होते हैं जिन्हें ध्यान में रखा जाना चाहिए ..
  • एक कक्षा पुनर्मिलन चरण 3 व्यवस्थित करें शीर्षक वाली छवि
    3
    निर्धारित तारीख से एक साल पहले अपनी बैठक का आयोजन शुरू करें। आपके लिए ब्याज की हो सकती है कुछ स्थानों को पहले से एक साल तक बुक करना पड़ सकता है इसके अलावा, आपको कुछ समय की आवश्यकता है क्योंकि आपके कुछ पूर्व-सहपाठियों को बहुत दूर रहना पड़ सकता है और उस विशिष्ट तिथि पर बैठक में भाग लेने के लिए कुछ समय को मुक्त करना होगा।
  • एक कक्षा पुनर्मिलन चरण 4 व्यवस्थित शीर्षक वाली छवि
    4
    आप जिस बैठक की तैयारी कर रहे हैं, उसके ब्योरे पर चर्चा के लिए खुद को एक महीने में कम से कम एक महीने में या एक कॉन्फ्रेंस कॉल में अपनी समिति के सदस्यों के साथ मिलें। इन बैठकों के दौरान, उन गतिविधियों को विभाजित करें जिन्हें आप कार्य समूहों में व्यवस्थित कर रहे हैं।
  • एक वर्ग रीयूनियन व्यवस्थित करना शीर्षक वाला चित्र चरण 5



    5
    बजट को परिभाषित करें आपको यह चुनना होगा कि सभी को व्यवस्थित करने के लिए आवश्यक खर्चों को कवर करने के लिए कितना भुगतान करना है।
  • एक कक्षा पुनर्मिलन चरण 6 व्यवस्थित शीर्षक वाली छवि
    6
    एक सप्ताह के अंत में बैठक को व्यवस्थित करें, खासकर शुक्रवार या शनिवार को और गर्मी के अंत या शरद ऋतु की शुरुआत में ऐसा करते हैं।
  • एक कक्षा रीयूनियन व्यवस्थित करें शीर्षक शीर्षक छवि 7
    7
    ऐसी गतिविधियों को व्यवस्थित करें जिनसे बैठक की जगह पर अच्छा प्रभाव पड़े। कुछ भाषण तैयार करने, या वर्षों में जीवन में आने वाले उन कॉमरेडों के लिए श्रद्धांजलि बनाने का यह एक अच्छा विचार हो सकता है। लेकिन बैठक के अधिकांश समय को संगठित करने के लिए संगठित होता है एक और अच्छी बात यह है कि कमरे के एक कोने में फोटो के साथ एक स्लाइड शो है। यदि आप नृत्य करना चाहते हैं, तो अपनी पीढ़ी के कुछ संगीत डालें।
  • एक कक्षा रीयूनियन चरण 8 को व्यवस्थित करें
    8
    कक्षा के दिन, सुनिश्चित करें कि सभी मेहमानों को ठीक से पंजीकृत किया गया है।
  • टिप्स

    • अगर आपकी समिति अच्छी तरह से संगठित और समन्वयित है तो आपकी बैठक एक वास्तविक सफलता बन सकती है
    • किसी व्यक्ति को कुछ भी न कहकर किसी व्यक्ति को बैठक में आमंत्रित करें - शायद एक शिक्षक या छात्र जो प्रसिद्ध हो गया

    चेतावनी

    • आपके कुछ पूर्ववर्ती सहपाठियों को नहीं आना चाहिये
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com