बर्फ को कैसे तोड़ना

कई स्थितियों में बर्फ को तोड़ना आवश्यक है, और सफल होने पर आपको अधिक उत्पादक वार्तालाप करने होंगे और आपको उन में अधिक सहज महसूस होगा। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस स्थिति में हैं, wikiHow आपके लिए कुछ सुझाव हैं! चरण # 1 से पढ़ना प्रारंभ करें या स्थिति के अनुसार व्यवहार करने के तरीके को जानने के लिए नीचे दिए गए अनुभागों से परामर्श करें।

कदम

विधि 1

एक भावनात्मक रिपोर्ट में
छवि को तोड़ो ICE चरण 1
1
नर्वस होने के लिए प्रवेश करें किसी नियुक्ति के लिए बाहर जाना अन्य स्थितियों में लोगों को पता करने की तरह नहीं है ... वहाँ कुछ ऐसी चीजें हैं जो कुछ भी नहीं करते हैं बल्कि आपको बेहद घबराहट करते हैं! यह स्वीकार करते हुए कि आप पहले की तारीख में घबरा रहे हैं या यहां तक ​​कि जब आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ हैं जो आप से मुलाकात कर चुके हैं तो बर्फ को तोड़ने का एक अच्छा तरीका हो सकता है संभवत: दूसरे व्यक्ति के रूप में आप के रूप में परेशान है, इसलिए आप वास्तव में तनाव को ढीला कर सकते हैं जो दोनों व्यक्त करते हैं।
  • छवि शीर्षक ब्रेक द आइस चरण 2
    2
    ध्यान देने की कोशिश करें और उस व्यक्ति के बारे में टिप्पणी करें जिसे आपने दूसरे व्यक्ति में देखा। इसे देखो, इसे ध्यान से देखें और ध्यान दें कि वह क्या पहनता है या खुद को प्रस्तुत करने के तरीके पर ध्यान देता है। ध्यान दें कि आप कैसे बोलते हैं अपने उच्चारण पर देखें कि क्या वह कुछ विशेष, अनूठा या वह कुछ हाथ से बना हुआ दिखता है। इस बिंदु पर, आपको किसने मारा
  • छवि शीर्षक ब्रेक द आइस चरण 3
    3
    उसे तुम्हें कुछ पूछने के लिए ले लो दूसरे व्यक्ति को यह बताने से कि वह सुरक्षित रूप से आपके साथ बात कर सकता है और आपको प्रश्न पूछ सकता है, आप उसे बर्फ तोड़ने में मदद कर सकते हैं उसे कुछ बताओ: "यदि आप मुझे कुछ पूछना चाहते हैं, तो आगे बढ़ें।" आप इसे किसी विशेष विषय पर भी निर्देशित कर सकते हैं। उदाहरण के लिए: "अगर आप मुझसे अपनी लकड़ी के पैर के बारे में कुछ पूछना चाहते हैं, तो आगे बढ़ो। इसके बारे में मुझे कोई समस्या नहीं है I"
  • छवि का शीर्षक ब्रेक द आइस चरण 4
    4
    प्रत्यक्ष रहें जब दिल के मामलों की बात आती है, तो आपको हमेशा यही कहना चाहिए कि आप क्या सोचते हैं। यदि आप किसी को पता है कि आप बेहतर जानना चाहते हैं, शायद एक नियुक्ति में, उनसे संपर्क करें और उन्हें बताएं कुछ लोग आपकी स्पष्टता की सराहना नहीं करेंगे, लेकिन उनमें से ज्यादातर के लिए, विशेष रूप से सबसे आकर्षक के लिए, यह सामान्य दृष्टिकोण की तुलना में ताजी हवा की एक सांस होगी। कुछ कहें: "क्षमा करें, लेकिन जब मैंने आपको देखा, मुझे लगा जैसे मेरे फेफड़ों से वायु को चूसा गया था। मुझे खुद को पेश करना पड़ा, अन्यथा नहीं मैं खुद को कभी माफ़ नहीं कर सकता."
  • ब्रेक द आइस चरण 5 नामक छवि
    5
    अपने नाम के बारे में टिप्पणी करें यदि आपके पास अपेक्षाकृत असामान्य नाम है (शायद कई साल पहले, एक विशिष्ट जातीयता में से एक या किसी अन्य नाम जो कि अन्ना / फ्रांसेस्को सामान्य नहीं है), इसके बारे में कुछ पूछिए आप पूछ सकते हैं कि नाम किसी और के नाम से आता है, क्योंकि उसके माता-पिता ने ही चुना है, अगर आप उसका नाम पसंद करते हैं, आदि।
  • ब्रेक द आइस चरण 6 नामक छवि का चित्रण
    6
    कहते हैं कि आप एक शर्त बना रहे हैं किसी को पता नहीं है कि किसी के साथ बर्फ तोड़ने के सबसे चुपके और प्रभावी तरीकों में से एक, यह कहना है कि आप किसी के साथ wagering हैं उदाहरण के लिए, आप ऐसा कुछ कह सकते हैं: "मेरे दोस्त कहते हैं कि मेरी शर्ट मुझे ब्रैड पिट की तरह दिखती है। आप क्या सोचते हैं?" या: "मेरे सभी दोस्तों का कहना है कि लड़के छोटे बाल वाले लड़कियों को पसंद नहीं करते। आप क्या सोचते हैं?"
  • विधि 2

    काम पर
    छवि को तोड़ो आइस चरण 7
    1
    सूचित करें। हमेशा काम और बैठकों की बैठकों से पहले पता है, चाहे वहाँ सिर्फ एक ही व्यक्ति है, चाहे वहाँ तीन सौ हैं। कंपनी के बारे में जानें और आप कितने प्रबंधकों का प्रबंधन कर सकते हैं क्या आपके नए सहयोगी ने पहले किसी अन्य उद्योग में काम किया था? जिस कंपनी पर आप जा रहे हैं, क्या अभी घोषणा की है कि जल्द ही एक कंपनी का पुनर्गठन होगा? इस प्रकार की खबर ढूंढने की कोशिश करें, क्योंकि आप बातचीत शुरू करने के लिए मिली जानकारी का उपयोग कर सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक से ब्रेक द आइस चरण 8
    2
    अन्य लोगों से पूछें कि वे उस क्षेत्र में कैसे आए उन लोगों के साथ वार्तालाप शुरू करने का एक अच्छा तरीका है, जो आपको मिलते-जुलते काम करते हैं, यह पूछना है कि वह किस स्थिति में हैं अधिकांश लोगों को एक जगह पर काम करने के बजाय एक जटिल रास्ता मिल जाएगा, जहां वे अब हैं, इसलिए बातचीत भी वास्तव में दिलचस्प हो सकती है!
  • इट्स इमेज नामक ब्रेक द आइस चरण 9
    3
    पुरस्कार या सम्मान के बारे में सवाल पूछें जो कि कंपनी ने हाल ही में प्राप्त की है यह उन चीजों की तरह है जिन्हें आप ऊपर बताए गए सुझावों के बारे में बता सकते हैं। बस यह सुनिश्चित करें कि यह एक बहुत पुराना पुरस्कार है, ताकि आप उन लोगों के साथ इस बारे में बात कर सकें जो लंबे समय तक कंपनी में नहीं रहे हैं।
  • इट्स इमेज नामक ब्रेक द आइस चरण 10



    4
    स्मार्टीज़ के आसपास फैल गया बड़े लोगों के समूहों के साथ बर्फ को तोड़ने के लिए, सुनिश्चित करें कि वर्तमान में स्मार्टियों या अन्य रंगीन कैंडी का एक कटोरा पास करें। उस वक्त, एक सवाल पूछिए कि किसने अभी एक चाल ली है। स्मार्टफ़ोन के रंग के लिए आवेदन के प्रकार को लिंक करें उदाहरण के लिए, जो कोई नीले रंग ले जाएगा, उससे पूछा जाएगा: "तुम कहाँ हो?"- एक हरे रंग के अनुरूप हो सकता है: "आपका पसंदीदा टीवी शो क्या है?"
  • इट्स इमेज नामक ब्रेक द आइस स्टेप 11
    5
    खेल और लोकप्रिय संस्कृति के अपने ज्ञान को ताज़ा करें यदि वे ऐसे विषय नहीं हैं जो आपकी दिलचस्पी रखते हैं, तो ऐसा करने से आपका वजन कम हो सकता है, लेकिन यह अच्छी तरह से ज्ञात है कि लोकप्रिय संस्कृति (परिभाषा के अनुसार) लोगों के बहुत बड़े समूहों के बीच आम भाजक है। अखबारों या इंटरनेट पर मनोरंजन और खेल पर अनुभागों को जल्दी से पढ़ें, और आप कई और लोगों के साथ बातचीत शुरू करने के लिए तैयार रहेंगे।
  • ब्रेक द आइस स्टेप 12 नामक छवि
    6
    अपने कर्मचारियों, सहकर्मियों और वयस्कों के रूप में मिलने वाले किसी भी व्यक्ति का इलाज करें कार्यस्थल पर बर्फ को तोड़ने के कई तरीके गेम के चारों ओर घूमते हैं ज्यादातर समय, ऐसे लोग होंगे जो इन खेलों को पसंद करते हैं, लेकिन ज्यादातर लोग हाई स्कूल में वापस आते हैं (क्योंकि कुछ गेम स्कूल में आम हैं)। अपने कर्मचारियों या जिन लोगों के साथ आप काम करते हैं उन्हें अपमानित करने से इनकार करते हैं। बर्फ को तोड़ने के लिए वयस्क समाधान खोजें जो आम तौर पर शर्मिंदगी को अलग रखता है और खुद को बातचीत शुरू करता है!
  • विधि 3

    जेनेरिक परिस्थितियों में
    छवि को तोड़ो आइस चरण 13
    1
    अन्य व्यक्ति को तारीफ बनाएं ईमानदारी से तारीफ हमेशा एक नए दोस्त के साथ काम शुरू करने का एक अच्छा तरीका है। जो कुछ आप सराहना करते हैं या प्रशंसा करते हैं, और जो आप सोचते हैं उसे व्यक्त करें। वापस पकड़ मत करो! आप उस परियोजना को बधाई कर सकते हैं जिस पर दूसरा व्यक्ति काम कर रहा है, उसका व्यक्तित्व, उसकी शैली या कुछ और जो दिमाग में आता है।
    • ध्यान रखें, हालांकि, उन्हें शरीर के एक विशेष भाग के लिए बधाई देना एक अच्छा विचार नहीं हो सकता है!
  • ब्रेक द आइस चरण 14 नामक छवि
    2
    थोड़ी मूर्ख मत करो थोड़ा मूर्ख होने के नाते किसी को मदद कर सकता है जो आराम से थोड़ा आराम नहीं कर सकता है, उन्हें यह देखते हुए कि डरने के लिए कुछ भी नहीं है। इस दृष्टिकोण का उपयोग करें यदि आप जानते हैं कि लोग आपको बहुत गंभीर और डरावना के रूप में देखते हैं कुछ मूर्खतापूर्ण करें, जैसे कि आप अपने राशि चक्र पर हस्ताक्षर के बाद अपनी जन्मकुंडली को थोड़ा बचकानी आवाज में पढ़ना
  • ब्रेक द आइस चरण 15 नामक छवि
    3
    नया लड़का बनो स्वीकार करें कि आप नए हैं या अधिक मत जाओ, और क्षेत्र पर सलाह, चीजें करने के लिए या खाने के लिए सबसे अच्छी जगहों के लिए पूछें। लोगों को उन चीज़ों के बारे में बात करने के लिए कहना है जो उन्हें आसानी से डालते हैं और उन्हें बहुत कुछ बोलने का सबसे तेज़ तरीका है।
  • इट्स इमेज नामक ब्रेक द आइस स्टेप 16
    4
    आप सभी के चारों ओर ध्यान दें ऐसा करने से, आप अपनी टिप्पणी को निर्देशित करने के लिए कुछ आसानी से मिल जाएंगे। निर्माण के तहत एक इमारत में परिवर्तन, एक यात्री एक अजनबी के लिए कुछ अच्छा कर रहा है, एक आगामी घटना है, और इतने पर, आप सभी से मिलने वाले किसी से बात करना शुरू करने के सभी बेहतरीन तरीके हैं।
  • ब्रेक द आइस चरण 17 नामक छवि
    5
    एक एहसान के लिए पूछें यह एक ऐसी तकनीक है जिसका उपयोग विनियमन में किया जाना चाहिए, लेकिन किसी के साथ बातचीत शुरू करने का यह एक अच्छा तरीका हो सकता है दूसरे व्यक्ति से आपको एक छोटे से पक्ष देने के लिए कहें (जैसे आपका ग्लास पकड़ना, अपनी सीट लाइन में रखते हुए, कुछ नहीं ले जाकर, निर्देश दे, आदि)। बस यह सुनिश्चित करें कि जो भी आप पूछते हैं वह केवल उनके 30 सेकंड का समय लेता है। जब वे आपकी मदद कर चुके हैं, तो धन्यवाद और इस बारे में बात करना शुरू करें।
  • छवि को तोड़ो आइस चरण 18
    6
    दूसरे व्यक्ति से पूछिए कि वह क्या खा रहा है या क्या पी रहा है यदि आप किसी रेस्तरां, बार, या किसी अन्य जगह में किसी के साथ वार्तालाप करना चाहते हैं, जहां वे भोजन की सेवा कर रहे हैं, तो उनसे पेय के बारे में या खाने वाले भोजन के बारे में पूछें। अपने पकवान की अच्छी गंध के बारे में कुछ कहो और उसे पूछिए कि वह कहां मिला है या क्या है। उस बिंदु पर आप उस क्षेत्र में भोजन के बारे में बात करके या डिश के डिश में कुछ घटक के बारे में बात कर सकते हैं, और इसी तरह।
  • टिप्स

    • दोस्ताना होने की कोशिश करो!
    • जोखिम ले लो यह मत छोड़ो कि आपको अस्वीकार कर दिया जाएगा।
    • अभ्यास करने के लिए अपने परिवार के सदस्यों से बात करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com