आपको पांच मिनट में अपने साथ बाहर जाने के लिए व्यक्ति से कैसे पूछें

एक व्यक्ति को एक साथ बाहर जाने के लिए कहने से डरने का डर या अस्वीकार कर दिया जा सकता है। हालांकि, अगर हम ऐसा करने की कोशिश नहीं करते हैं तो हमें कभी नहीं पता चलेगा कि यह कैसे खत्म होगा। जीवन में, हम अक्सर उन स्थितियों में पाएंगे, जहां हमें शामिल होने के लिए मजबूर किया जाता है और जो कुछ हम चाहते हैं वह सब कुछ जोखिम में डालते हैं। उस व्यक्ति से पूछो जिसे आप एक साथ बाहर जाना पसंद करते हैं, सकारात्मक प्रतिक्रिया की आशा में अपने आप में विश्वास बढ़ाने के लिए एड्रेनालाईन भार का सबसे अधिक फायदा उठाने का सही मौका है।

कदम

भाग 1

दृष्टिकोण से पहले प्रयास करें
1
अपने भाषण को पहले तैयार करें। एक दर्पण लो और, सीधे अपनी आंखों में घूरते रहें, बिल्कुल रोमांटिक वाक्यांश जैसे कि आप उस व्यक्ति से बात कर रहे थे जैसे आप चाहते हैं

भाग 2

देखो की तैयारी
1
वह सुंदर कपड़े पहनता है ड्रेसिंग अप अच्छी तरह से सिर्फ एक तरह से आप को पसंद व्यक्ति को प्रभावित नहीं है, बल्कि सही आत्मविश्वास का अधिग्रहण करने के लिए आसानी से महसूस करने के लिए, महान आकार में होना सुनिश्चित करें। अपने कपड़े बढ़ाएं, जिन्हें आप पसंद करते हैं उन्हें चुनें और आपको अधिक प्रदान करें।

भाग 3

फैटिडिक सवाल पता
1
सही क्षण की प्रतीक्षा करें जब तक आपका लक्ष्य अकेले या बहुत से लोगों की कंपनी में न हो, तब तक इंतजार करना बेहतर होता है दर्शकों के एक समूह के सामने एक साथ बाहर जाने के लिए एक व्यक्ति पूछ न केवल आप पर आगे दबाव डाल सकता है, लेकिन शायद बात करने के लिए व्यक्ति को शर्मिंदा उसका असली इच्छा के लिए एक प्रतिक्रिया विपरीत भड़काने के लिए। हम निश्चित रूप से इस व्यक्ति को इस प्रस्ताव को स्वीकार करने के लिए मजबूर महसूस नहीं करना चाहते हैं, भले ही वास्तव में उसे इसके बारे में संदेह हो, या दूसरों की नज़र में मजबूत देखने के लिए आमंत्रण को अस्वीकार करने के लिए।
  • 2
    हमला बटन उदाहरण के लिए आप जिस व्यक्ति को पसंद करते हैं, उससे बात करें और कुछ अच्छा और मजाकिया कहें: "नमस्कार! क्या हम थोड़ी देर के लिए एक-दूसरे को नहीं देखा है, क्या आप एलियंस को अपहरण कर चुके हैं?"। रुको जब तक वह जवाब नहीं।
  • 3
    बिंदु पर जाएं आँख में सीधे उसे देखो और वास्तव में इन शब्दों को कहें: "मुझे आश्चर्य है कि क्या मैंने तुम्हें किसी के साथ देखा था मैं आपको पूछता हूं कि मैं आपके साथ क्यों जाना चाहता हूं"।



  • 4
    आपके सामने व्यक्ति के आधार पर, आपको कम प्रत्यक्ष होना पड़ सकता है, खासकर यदि अन्य लोग मौजूद हों शर्मनाक परिस्थितियों को बनाने का कोई कारण नहीं है, खासकर यदि उत्तर एक हो "नहीं"।
  • 5
    अगर जवाब है तो "हां", एक मुस्कुराहट के जवाब के साथ कि आप बहुत खुश हैं और अपनी पहली तारीख के लिए कुछ प्रस्ताव।
  • 6
    अगर जवाब इसके बजाय है "नहीं", अपने प्रस्ताव पर विचार करने के लिए वैसे भी उसे धन्यवाद। नाराज बनाने से गुस्सा या रोने से बचें। इसके बजाय, मजबूत देखने और छाप देने की कोशिश करें कि यह आपके लिए ठीक है। यहां तक ​​कि अगर उसने अपना दिल तोड़ दिया, तो इसे देखने के लिए मत देना। आखिरकार, वह आपकी प्रतिक्रिया का मूल्यांकन कर रहे हैं और इसके बारे में सोचने के लिए वास्तव में समय की आवश्यकता हो सकती है। दिखाए गए साहस और आत्मसम्मान बाद में इसे बदलने के लिए पर्याप्त हो सकता है।
  • टिप्स

    • कामुकता का थोड़ा दुख नहीं है।
    • चीजें पूरी तरह से यादृच्छिक लगते हैं जब आप उस व्यक्ति को बाहर जाने के लिए कहें, जिसकी आपको पसंद है।

    चेतावनी

    • अपने आप को हवा मत देना और एक घबराहट न करें। क्षण की घबराहट अहंकार को औचित्य नहीं देती है।
    • एक इनकार के चेहरे पर बेवकूफ़ न करें शांत रहें, धन्यवाद और उसे कुछ अच्छा बताओ।
    • बेवकूफ या परेशान मजाक न करें
    • कपड़े, मेक-अप और इतने पर के साथ ज़्यादा मत करो और सब से ऊपर, ऐसा न हो कि आप सिर्फ दूसरे व्यक्ति को प्रभावित करने के लिए क्या नहीं हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com