जो आपको नफरत करता है उसे कैसे जवाब देना है

अगर कोई आपका दृष्टिकोण करता है और कहता है "मैं तुमसे नफरत करता हूँ", आपको आश्चर्य होगा कि कैसे विनम्रतापूर्वक जवाब देना, या कम से कम, दयनीय बिना देखे। इस संक्षिप्त लेख में आपको यह समझाया जाएगा कि इस स्थिति में क्या करना है।

कदम

छवि का शीर्षक उत्तर दें कोणीोन आपको नफरत करता है जो चरण 1
1
जवाब न दें "मैं आपको भी नफरत करता हूँ"। इस तरह एक जवाब आपको नाजुक लग जाएगा और एक निजी प्रतिकृति के बारे में सोचने में सक्षम नहीं होगा।
  • छवि का शीर्षक, उत्तर दें कोणीोन होट्स रिट्स टू स्टेप 2
    2
    रोना मत क्योंकि आपके प्रतिद्वंद्वी आपको कमजोर दिखने के लिए हँसते हैं, और फिर अन्य धमाके को आकर्षित करते हैं।
  • इमेज शीर्षक से किसी को कौन उत्तर देता है कि आपका चरण 3
    3
    भागो मत क्योंकि आपके विरोधी हंसते हैं, या आप का पालन करें।
  • छवि को शीर्षक से जवाब दें, जो आपको नफरत करता है चरण 4
    4
    कुछ बुरा के साथ उत्तर दें, लेकिन आवाज के एक मजबूत और आत्मविश्वास से टोन के साथ।
  • इमेज शीर्षक से जवाब देने के लिए, जो आपको नफरत करता है चरण 5
    5
    एक बुरे वाक्यांश कहो, लेकिन हास्यास्पद मत बनो - उदाहरण के लिए, अपनी मां को नहीं लाएं



  • छवि का शीर्षक, उत्तर दें एलोफोन जो आपको चरण 6 से नफरत करता है
    6
    जवाब देने की कोशिश करो, "आपकी शानदार राय मुझे बिल्कुल प्रभावित नहीं करती है "। या, "भावना आपसी है", जो, दूसरे शब्दों में कह रहा है "यहाँ, मैंने आपको धोखा दिया"।
  • छवि को शीर्षक से जवाब दें, जो आपको नफरत करता है चरण 7
    7
    आप स्वाद, या अच्छे स्वाद में हँसते हैं, और इस तरह एक जवाब दे सकते हैं "ओह, भगवान का शुक्र है!", या "यह सिर्फ समय की बात थी" दूसरे व्यक्ति को भ्रमित करने के लिए वैकल्पिक रूप से, आप किसी अन्य व्यक्ति को भी रोक सकते हैं और अपने प्रतिद्वंद्वी से सुनने के लिए इसे ज़ोर से कह सकते हैं: "क्या तुमने सुना? यह आदमी मुझसे नफरत करता है! क्या यह शानदार नहीं है?"। यद्यपि आप अजीब लग सकते हैं, अपने प्रतिद्वंद्वी की अपेक्षाओं के विपरीत तरीके पर प्रतिक्रिया करना रक्षा का एक उत्कृष्ट रूप है
  • छवि का शीर्षक, उत्तर दें एलो जो आप से नफरत करता है, चरण 8
    8
    अपमानजनक और जवाब देने के बजाय कि आप इसे नफरत करते हैं, या इसे दोहराने के लिए नहीं "प्यारा"कहने की कोशिश करो "अपनी राय साझा करने के लिए धन्यवाद" और मुस्कान
  • इमेज शीर्षक से जवाब देने के लिए, जो आपको नफरत करता है चरण 9
    9
    अगर वह व्यक्ति वास्तव में नफरत करता है, तो आप उसे आश्चर्यचकित करके पकड़ सकते हैं और कह सकते हैं "मैं तुम्हें क्षमा करता हूँ मैं तुमसे नफरत नहीं करता और मैं तुमसे नफरत नहीं करता"। लेकिन आपको ईमानदार होना चाहिए।
  • टिप्स

    • अपने बारे में सुनिश्चित करें और चिंता न करें कि दूसरों के बारे में आप क्या सोचते हैं यद्यपि यह एक कथित बयान की तरह लग सकता है, यह सुरक्षित होगा, कम यह दूसरों की राय की गिनती करेगा (जब तक कि वे आपको ईमानदारी से मदद करने की कोशिश नहीं कर रहे हैं)।
    • याद रखें कि यह बहुत संभावना है कि आपका विरोधी आपके साथ लड़ने की कोशिश कर रहा है यदि आप कुछ ऐसा जवाब देते हैं जिसे आप पसंद नहीं करते हैं, तो आप का मजाकिया करना आसान है खामियों के बारे में एक पुरानी कहावत है: "जो लोग परवाह नहीं करते हैं और जो आयात करते हैं वे परवाह नहीं करते हैं"। दूसरे शब्दों में, यदि कोई व्यक्ति आप के लिए पसंद नहीं करता है और आपको इसे ध्यान में रखते हुए देखता है, तो यह आपका मित्र नहीं है।

    इमेज शीर्षक से अदॉन टू नॉट यू फॉर नॉट टू फॉर स्टेप 9। पीएनजी

    चेतावनी

    • अगर धमकाने का एपिसोड बढ़ता है, तो उस व्यक्ति में विश्वास करें जिस पर आप भरोसा करते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com