ब्रोंसियो को रखने वाले साथी के साथ कैसे जुड़ें

जिस समय आपको लगता है कि आप किसी व्यक्ति के साथ डेटिंग कर रहे हैं या उसमें रह रहे हैं, वह आपके संबंधों का महत्वपूर्ण हिस्सा है। पॉउट की रणनीति दूसरों की अपनी इच्छाओं को मोड़ने के लिए बाध्य करने का एक रूप है। और अगर आप इसे देते हैं, पैटर्न दोहराया जाएगा। शायद ये टिप्स आपको चीजों को बेहतर तरीके से बदलने में मदद करेंगे

कदम

छवि का शीर्षक प्रेम आपके पति फिर से कदम 05
1
उस व्यक्ति को पहचानें जो पैठ करता है जो व्यक्ति उदास हो जाता है या तो पुरुष या हो सकता है महिला-यह, से परहेज छुपा, या नाटक वे मौजूद नहीं है द्वारा संघर्ष को सुलझाने जाता है। हम सब आदमी है जो शेड या औरत उसकी नाक पकड़े में शरण लेता है का आदर्श बारे में सुना है और बंद हो जाता है शेष आह, जो व्यक्ति ferire- इन लोग हैं, जो वैमनस्य भरा पकड़ की क्लासिक लकीर के फकीर हैं चाहता है के सामने बैठे, लेकिन उनमें सच्चाई का एक निधि है। इस तरह के विषय की पहचान करने के लिए यहां सबसे आम संकेत दिए गए हैं:
  • यह खुद को छुपाता है या पृथक करता है
  • वह आपके साथ सभी दिन / मार्गों / समय की किसी भी अवधि के लिए बात करने से इनकार करता है कि वह उचित मानता है
  • यह एक बचकाना रवैया मानता है - डांटना, आह, शस्त्र पार हो जाती है, शायद समय-समय पर स्लैम।
  • यह एक ठंड, बर्फीले रवैया मानता है, और स्नेह के इशारों का प्रतिदान नहीं करता है।
  • फ्रेपोन एक ऑब्जेक्ट, जैसे अखबार या एक किताब, टीवी, क्रॉसवर्ड, ताकि आप को जनता में अनदेखा कर सकें
  • यह अस्थायी रूप से जीवन की बात आती है जब किसी और के पास आ जाता है, लेकिन आपके साथ यह पॉउटिंग रखता है और पहले के रूप में देता है जब वह व्यक्ति earshot के भीतर नहीं है अंतिम सिग्नल एक वास्तविक अलार्म सिग्नल है - अगर सवाल में व्यक्ति होने से पारित हो सकता है आकर्षक सबसे अधिक ठंढ इतने तरल पदार्थ में, इसका मतलब है कि उन्होंने समय के साथ इस आदत को सिद्ध किया है और यह पता चलता है कि कौन सी तरवारी खींचें, उनके जाल में आने वाले लोगों के सम्मान के बिना।
  • चित्र शीर्षक से बताएं अगर किसी लड़के ने आपको किसी मित्र से ज्यादा पसंद किया 16
    2
    इसे बहुत ज्यादा मत लो. क्या हो रहा है यह है कि मिस या मिस्टर ब्रोंसियो अपने भावनात्मक अपरिपक्वता के लिए जिम्मेदारी का निर्वहन करने की कोशिश कर रही है। दुर्भाग्य से, यदि आप परेशान हो जाते हैं या इसके बारे में चिंता करते हैं, तो आप उसे दे दो और फिर वह जानता है कि वह इसे फिर से कर सकता है और फिर से जीत सकता है। इसके बजाय, इसे अपने घायल अहंकार की समस्या के रूप में समझाएं, जो स्वयं के साथ शांति बनाने में सक्षम नहीं है और अपने भावुक अपरिपक्वता को हिलाएं और आपको बुरा महसूस करने की कोशिश कर रहा है। अगर आपको लगता है कि आपको प्रतिक्रिया देने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आप पर अपने अशिष्टता का पर्दाफाश हो, तो यह आपके लिए बेहतर होगा।
  • छवि शीर्षक वाला डील विद ए लवर्स हू सल्क्स स्टेप 03
    3
    एक समान रवैया सहन न करें। प्रतिक्रिया के रूप में अगर वह चुप्पी, उन्माद और सनक संकट में कटौती करने के लिए रूई में रखा जाना चाहिए, शांत और लाड़ प्यार की जरूरत है, लेकिन उसका रवैया फ़ीड और अंततः में सफल होने के लिए कुछ नहीं कर नहीं है खुद पर नियंत्रण. जितना अधिक आप अपने बचकाना व्यवहार को बर्दाश्त करते हैं, उतना जितना आप खुद को मिलेंगे अंडे पर चलना जब यह पास है अपने अस्तित्व के लिए माफी मांगने के बाद चलने और हमेशा टिपोई पर चलने के बजाय, इन तकनीकों में से एक का प्रयास करें:
  • अपने व्यवहार पर ध्यान न दें और अपनी चीजें करने पर आगे बढ़ें, जैसे वह नाराज नहीं थे। जैसा कि हमने पिछले मार्ग में कहा था, अगर आप इसे बहुत ज्यादा नहीं लेते हैं, तो चीजें आसान हो जाएंगी। इसे इस तरह रखें: "धैर्य अगर आप मुझे दोष देना चाहते हैं उसके सामने उसके साथ गंभीर समस्याएं हैं। "
  • उम्मीद है कि आप किराया उत्तरदायित्व के लिए इसके भावनाओं, जैसा कि आप उन्हें अपने लिए किराया
  • बहाना है कि आप अपनी उपस्थिति का सम्मान करते हैं। यह वास्तव में खुद को दूर करने के लिए कठोर था, ठंड से व्यवहार करने के लिए और इस तरह से आपको नियंत्रित करने की कोशिश करें। का एक भारी कमी बताते हैं सम्मान और ये स्थायी संबंधों का आधार नहीं हैं।



  • अंत शीर्षक एक छवि नियंत्रण या मैनिपुलेटिव रिलेशनशिप चरण 03
    4
    बदलाव की अपेक्षा करें जब ऐसा व्यक्ति देखता है कि उसका छेड़खानी दृष्टिकोण वे आपके साथ काम नहीं करते हैं, संभावना है कि आप धीरे-धीरे अपना रवैया बदल दें और खुद का सम्मान करना शुरू करें। वह समस्या का सामना कर सकता है या आपको छोड़ सकता है क्योंकि वह ऐसी स्थिति नहीं लेना चाहती है जो नियंत्रण में नहीं है। यह आपको चलाने के लिए एक जोखिम है इसे सम्मानित किया जाना बेहतर है और इसे गरिमा के साथ इलाज किया जाना चाहिए और उसे दांतों की तरह व्यवहार करना चाहिए।
  • अंत शीर्षक एक छवि या एक नियंत्रण विनियमन 04 कदम
    5
    दूसरी ओर, यदि आप अपने संकेतों के बावजूद अपना दृष्टिकोण बदल नहींते हैं, तो पृष्ठ को चालू करें। यदि आपने अपने ब्रोंको की उपेक्षा करने और सफल होने के बिना सम्मान का सम्मान करने की कोशिश की है, तो एक सांस लें और गंभीरता से विचार करें कि क्या उस बच्चे के पास रहने योग्य है, जो कभी बड़ा नहीं हुआ है। ज्यादातर मामलों में यह इसके लायक नहीं है, क्योंकि आप किसी व्यक्ति को बदलने की कोशिश नहीं कर सकते हैं और नहीं। आपको एहसास होगा कि यदि आपका रवैया इतना गहरा होता है कि आप अपने आप को नियंत्रित करने से बच नहीं सकते, तो चीजें बदल जाएंगी, चाहे आप अपने ब्रोन्को को बर्दाश्त नहीं करने के लिए कितना भी तय कर लें। अपने मनोदशा के झूलों को अपने जीवन को नियंत्रित करने की अनुमति देना बंद करो - उसे बताएं कि उसे जानना दिलचस्प था, लेकिन आपके पास अन्य कई काम हैं।
  • टिप्स

    • जब आप बोलने के मूड में होते हैं, तो अपने साथी से कहने की कोशिश करें कि आप यह जानना चाहेंगे कि वह क्या होता है, जब वह चुप हो जाता है, आपको अनदेखा करता है या खुद को अलग कर देता है यह सही या गलत होने का सवाल नहीं है, और आप अपने कार्यों की रक्षा करने के लिए नहीं कह रहे हैं स्पष्ट करें कि आप समझने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या होता है, इसलिए आप अपने रिश्ते पर काम कर सकते हैं।
    • भावनात्मक स्तर पर अपने आप को दूर करने और नियमित व्यक्तिगत प्रवृत्ति के साथ कुछ व्यक्तिगत स्थान की आवश्यकता को कभी-कभार मत डालना। हम सभी को अपने साथी से इतनी बार भागने की ज़रूरत है - अंतर यह है कि इसे एक दूसरे से "संबंध" के अभ्यस्त तरीके से बदलना नहीं पड़ता है।

    चेतावनी

    • यदि आप एक दुर्भावनापूर्ण व्यक्ति हैं, तो आप जैसे किसी को डेटिंग करना बदतर बना देता है और यह दर्शाता है कि आप दोनों भावनात्मक रूप से परिपक्व नहीं हैं इस मामले में, रोमांटिक रिश्ते शुरू करने के लिए बेहतर नहीं है, जब तक कि आप अपनी समस्याओं का समाधान नहीं करते!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com