कैसे आप के लिए सही आदमी को खोजने के लिए

अभ्यस्त शराब पीने वाला, भयंकर भड़कानेवाला, दवाओं का उपभोक्ता, सीरियल गद्दार कैसे शातिर सर्कल को रोकने और एक आदमी है कि वास्तव में भाग लेने के लायक है खोजने के लिए? सटीक मानकों को सेट करने के बाद, कुछ साधारण युक्तियों का पालन करने के बाद और सही व्यक्ति को खोजने के लिए खजाना मानचित्र के माध्यम से, wikiHow अंततः आपके लक्ष्य तक पहुंचने में आपकी मदद कर सकता है। पहला कदम से सलाह का पालन करके शुरू करो!

कदम

विधि 1
सही स्थानों की तलाश करें

छवि का शीर्षक ढूंढें श्री सही चरण 1
1
खोज में जाओ, उसे देखने के लिए प्रतीक्षा न करें करने के लिए पहली बात सही आदमी के लिए इंतजार करना बंद करो उम्मीद है कि आप वह हैं जो इसे खोजने के लिए कड़ी मेहनत करनी चाहिए। सिंड्रेला को भी नृत्य जाना है, है ना?
  • चित्र शीर्षक मिस्टर राइट चरण 2 खोजें
    2
    दोपहर के भोजन के लिए बंद करो, और सही जगहों पर कॉफी लें। सोचें कि किस प्रकार का व्यक्ति आपके लिए (भविष्य के चिकित्सक, एक सफल व्यवसायी, एक खिलाड़ी, एक साहसी प्रेमी, एक कलात्मक और कुछ असाधारण, आदि) और उन स्थानों पर जाएं जहां पर उस तरह के लोगों की एक उच्च एकाग्रता वह सुबह की कॉफी या लंच ब्रेक के लिए चुने हुए स्थानों में भाग लेता है और निश्चित रूप से, उन लोगों से बात करने को तैयार रहें जिन्हें आप अभी तक नहीं जानते हैं!
  • छवि का शीर्षक ढूंढें श्री सही चरण 3
    3
    किसी संघ के लिए साइन अप करें या सबक ले लो आपके क्षेत्र में एकत्रीकरण के कुछ स्थानों पर फिर से मिलने का सुनहरा अवसर हो सकता है। एक दिलचस्प विषय के साथ एक समूह चुनें, लेकिन विचार करें कि एक विशुद्ध रूप से पुरुष स्थान का चयन करके आपको विपरीत सेक्स के सदस्यों के लिए ध्यान आकर्षित करने के लिए अधिक अवसर मिलेगा। संघों के लिए आप एक स्पोर्ट्स सेंटर के विचार का मूल्यांकन कर सकते हैं, एक गेम्स रूम या अन्य जगहों पर और अधिक पुरुषों द्वारा अक्सर यात्रा की जाती है।
  • छवि का शीर्षक ढूंढें श्री सही चरण 4
    4
    ऑनलाइन ब्राउज़ करें यह अब सबसे विचित्र अकेला दिलों का एक विशेषाधिकार नहीं है, अब यह एक बहुत ही सामान्य है कि वह अपने प्रेमी को ऑनलाइन खोज सके वहाँ भी कई निशुल्क साइन-अप साइटें हैं, या अन्य भुगतान वाले हैं जो आपके द्वारा अपने लिए उपयुक्त प्रोफाइल को बेहतर तरीके से चुनने का प्रयास करेंगे।
  • छवि का शीर्षक ढूंढें श्री सही चरण 5
    5
    एक सम्मेलन या एक सम्मेलन में भाग लें चाहे विषय हास्य या वित्त कोई फर्क नहीं पड़ता, जब तक कि यह एक ऐसा विषय है जो बड़ी संख्या में पुरुषों (संभवतः एकल) को आकर्षित कर सकता है। जाने से पहले, कुछ शोध ऑनलाइन करें और सुनिश्चित करें कि आप विषय के बारे में कुछ जानते हैं।
  • हो सकता है अब आप सोचते हैं कि आप एक लड़के को थोड़ा नहीं चाहते हैं `बेवकूफ और सनकी आप गलत हो सकते हैं, शायद आपने कभी नहीं देखा है कि सबसे अधिक संरक्षित और बौद्धिक प्रकार प्रेमपूर्ण हो सकते हैं और उनके प्रेम कहानियों में शामिल हो सकते हैं। उन्हें मौका दे दो!
  • छवि का शीर्षक ढूंढें श्री सही चरण 6
    6
    अपने दोस्तों से पूछो किसी दिलचस्प व्यक्ति को खोजने का आदर्श तरीका यह है कि किसी के साथ बैठक करने के लिए अपने दोस्तों से पूछें शर्मीली मत बनो और अस्वीकार करने से डरो मत, कई खुश जोड़े इस तरह से मिले हैं! आपके मित्र आपको न्याय नहीं करेंगे, इसके विपरीत, यह संभव है कि यह कार्य उन्हें विद्युतीकरण करे और उन्हें महत्वपूर्ण महसूस करे। दूसरों की खुशी का एहसास करने की कोशिश करना हमेशा सुखद होता है मित्रों को समझें कि आप हमेशा हारे हुए होने के साथ-साथ थक चुके हैं और पूछें कि क्या उन्हें कोई पता है जो आपके आदर्श से संपर्क कर सकता है। ऐसा करने से आप सही व्यक्ति को मिलने की संभावना बढ़ा देंगे।
  • यदि आपके मित्र आपको किसी प्रकार के ध्यान के योग्य नहीं जानते हैं, तो आपको नए मित्रों की आवश्यकता है। आमतौर पर दिलचस्प लोग अन्य दिलचस्प लोगों के साथ बाहर आते हैं शायद वे लोग जो आप अक्सर करते हैं, वे बहुत खास नहीं हैं, अगर वे हमेशा आपको भयानक पुरुष पेश करने का प्रयास करते हैं।
  • छवि का शीर्षक ढूंढें श्री सही चरण 7
    7
    इसे काम पर आज़माएं क्या आप जानते हैं कि 20% से अधिक शादीशुदा जोड़े काम पर मिले हैं? यदि आपने कार्यालय के आसपास कभी नहीं देखा है, तो आज शुरू करें काम पर एक आदमी से मिलना आपके प्रश्नों के उत्तर स्वचालित रूप से प्रदान कर सकता है। आपको पता चलेगा कि एक ऐसे व्यक्ति की पहचान कैसे की जाती है जो कड़ी मेहनत करती है और हमेशा अपने सहयोगियों के प्रति दयालु है।
  • विधि 2
    कुछ मानकों की स्थापना

    छवि का शीर्षक ढूंढें श्री सही चरण 8
    1
    अपनी प्राथमिकताओं को देखें आप चाहते हैं कि आपके आदर्श व्यक्ति को एक प्राथमिकता वाला ऑर्डर मिले, जो आपके स्वयं के मेल खाता है। यह आपकी खुशी को प्राथमिकता देना होगा, न कि आपके दोस्तों, सहकर्मियों, या परिवार के फैसले के लिए। अगर वह ज्यादा चिंता करता है कि लड़की होने से उसे कम "पुरुष" और कम "शांत" दिखाई देता है, तो वह बिल्कुल आदर्श व्यक्ति नहीं है। आपको काम, पैसा, शिक्षा, आदि जैसे जीवन के कई पहलुओं पर अपनी प्राथमिकताएं साझा करने की आवश्यकता होगी।
    • प्रत्येक व्यक्ति की अलग-अलग प्राथमिकताएं हैं, इसलिए यह तय करना मुश्किल है कि उसे क्या करना चाहिए और क्या नहीं होना चाहिए। महत्वपूर्ण बात यह है कि वे आपके साथ मिल सकते हैं
    • याद रखें कि आपसे अपेक्षा नहीं कीजिए कि आप अपने आप से अपेक्षा करते हैं।
  • छवि का शीर्षक ढूंढें श्री सही चरण 9
    2
    देखें कि वह आपके बारे में और आपके साथ क्या कहता है जब वह आपको किसी के साथ पेश करता है तो वह कहता है कि आप उसकी प्रेमिका हैं? अपने माता-पिता को आपसे नहीं जाने की कोशिश करें, भले ही आप थोड़ी देर के लिए डेटिंग कर रहे हों? मुझे सकारात्मक संकेतों का यकीन नहीं है यह भी ध्यान दें कि यह आपको कैसे संबोधित किया गया है। क्या आप अपमान करते हैं या आपको असहज महसूस करते हैं? सही आदमी उद्देश्य पर कुछ भी आक्रामक नहीं कहेंगे।
  • कभी-कभी पुरुष अपने साथी की कुछ खामियां बताते हैं यह कारक सकारात्मक और नकारात्मक दोनों ही हो सकता है, सब कुछ इरादों पर निर्भर करता है। अगर वह वास्तव में आपके बारे में चिंतित है, और यदि वह आपकी सहायता करने की कोशिश कर रहा है, तो वह कभी भी आप पर दबाव नहीं डालेगा और कभी भी अल्टीमेटम स्थापित नहीं करेगा बल्कि अपनी भावनाओं को ध्यान में रखकर आपको अपना समर्थन प्रदान करेगा।
  • छवि का शीर्षक ढूंढें श्री सही चरण 10
    3
    सुनिश्चित करें कि आपके पास स्थिरता और परिपक्वता के समान स्तर हैं यदि प्राथमिकताएं व्यक्ति से बहुत अलग होती हैं, तो समान परिपक्वता पर लागू होती है पता लगाएं कि कौन से फ़ॉन्ट आपके साथ सबसे अधिक अनुकूल है और उस पथ का अनुसरण करने का प्रयास करें यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति की कंपनी को पसंद करते हैं जो चंचल और लापरवाह है, तो इस तरह के एक आदमी को मिला, यदि आपको एक अधिक गंभीर व्यक्ति की आवश्यकता है, जिसके साथ एक स्थायी संबंध बनाने के लिए, तो उस व्यक्ति पर ध्यान केंद्रित करें जो इन विशेषताओं का प्रतीक है। मत सोचो कि सभी पुरुष अपरिपक्व हैं, शायद आपने केवल गलत एक को चुना है यदि आपको यह महसूस हुआ है कि आपको हमेशा उसकी देखभाल करनी है और उसके पीछे चलना है, तो आप जल्दी या बाद में इस स्थिति से थक गए होंगे।
  • छवि का शीर्षक ढूंढें श्री सही चरण 11
    4
    अपने आप को अभिव्यक्त करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें जब आप उसके साथ हों सही व्यक्ति की कंपनी में आप नि: शुल्क महसूस करेंगे, आप नई चीजों की कोशिश करने या नए क्षेत्रों का पता लगाने के लिए डर नहीं पाएंगे। दुनिया आपको संभावनाओं से भरा दिखाई देगा सही व्यक्ति को पता चलेगा कि आपको प्रोत्साहित कैसे करना है, वापस पकड़ न लें यदि आपके पास बचे हुए व्यक्ति को धमकाना पड़ता है या बहुत अधिक स्थितियां डालती हैं, तो इसका मतलब है कि आप गलत लक्ष्य को मारते हैं।
  • छवि का शीर्षक ढूंढें श्री सही चरण 12
    5
    बहाना है कि यह ईमानदारी है, विशेष रूप से आपके साथ रिश्ते में ट्रस्ट एक अनिवार्य विशेषता है, इसके स्वभाव के बावजूद। उसी तरह, उन्हें आपके साथ और उनके जीवन के हिस्से के अन्य लोगों के साथ ईमानदार होना होगा। अगर वह ईमानदारी पर सब कुछ आधारभूत हो तो आपको संदेह से कभी नहीं झटका लगाया जाएगा
  • छवि का शीर्षक श्री सही चरण 13 खोजें
    6



    उनका लक्ष्य है कि आप के पास एक वफादार व्यक्ति होना चाहिए। एक बार धोखे की खोज हो चुकी है, भरोसा फिर नहीं बनाया जा सकता है वहाँ हमेशा एक मौका होगा कि अतीत की गलतियों को दोहराया जाता है विश्वासघात के बाद भी सबसे सशक्त जोड़े टूट जाते हैं: अगर आपको पता चला कि आपका व्यक्ति विश्वासयोग्य नहीं है, तो निश्चित रूप से आप बेहतर लायक हैं, इसलिए इसे छोड़ दें और किसी और को ढूंढें
  • अगर वह वास्तव में आपको प्यार करती है और आपको सम्मान दे रही है, तो इससे पहले कि वह आपको दुख पहुँचा सके, वह आपके साथ बात करेगी, आपको बताएगी कि आपके रिश्ते में क्या गड़बड़ है उसकी माफी पर विश्वास मत करो, खासकर यदि आप "हमें समस्याएं थीं लेकिन अब मैं उन्हें हल करना चाहूंगा" से बचाव कर रहा हूं।
  • विधि 3
    अपने आप को सही तरीके से प्रस्तुत करें

    छवि का शीर्षक ढूंढें श्री सही चरण 14
    1
    उसे और किसी और का आदर करना यदि आप सही व्यक्ति को जीतने की कोशिश करते हैं तो आपको उसे समझना होगा कि आप एक "सही महिला" भी हैं। तो उन्हें सभी तरीकों से दिखाएं कि आप एक अच्छे व्यक्ति हैं, सम्मान दिखाएं और अन्य सभी लोगों के साथ उसी तरह व्यवहार करें। किसी व्यक्ति को जिस तरह से वह समझता है और दूसरों के साथ व्यवहार करता है, उससे बहुत कुछ समझ सकता है एक व्यक्ति जो अच्छी तरह से व्यवहार करता है उन लोगों के साथ भी जो इसके लायक नहीं हैं, उनमें निश्चित रूप से बढ़त है
  • छवि का शीर्षक ढूंढें श्री सही चरण 15
    2
    खुद का सम्मान करें सही व्यक्ति का उद्देश्य उसके पक्ष में एक औरत है जो प्यार करता है और खुद का आदर करता है, तो उसे पता चले कि आप उस योग्य व्यक्ति हैं उनको दिखाएं कि आप उनका आदर कर सकते हैं और आपसे प्यार कर सकते हैं। अपने बारे में नकारात्मक चीजों को मत कहो, अपने दृष्टिकोणों का बचाव करें, उचित कपड़े पहनें (न तो बहुत लंबा और न ही छोटा या उत्तेजक, आदि), अपनी सफाई का ध्यान रखें, स्वस्थ आहार का पालन करें और कुछ आंदोलन करें।
  • छापें शीर्षक छवि खोजें श्री सही कदम 16
    3
    अपने आप को रहो सही आदमी ऐसा नहीं होगा यदि वह आपके साथ प्यार में नहीं पड़ता है जो आप वास्तव में हैं। किसी भी मामले में हमेशा स्वयं होना महत्वपूर्ण होता है यदि आप उस व्यक्ति को जिस तरह से पसंद नहीं करते हैं, तो उसे जीतने की कोई कोशिश करने का कोई मतलब नहीं है। अपने जुनून को बढ़ाएं, अपने सकारात्मक पहलुओं को मनाने और दोषों को स्वीकार करें। कभी अलग न होने की कोशिश करो, यह आपके लिए और आपके लिए रिश्ते के लिए एक हानिकारक दृष्टिकोण है।
  • छवि का शीर्षक श्री सही चरण 17 खोजें
    4
    अपने जुनून का पीछा करें हितों से भरा व्यक्ति हमेशा दूसरों के लिए आकर्षक होगा तो अपनी इच्छाओं को खेती करें और इसे बंद न करें। अपने आप को समर्पित करें कि आप क्या करना पसंद करते हैं और नए चीजों के साथ प्रयोग भी करते हैं जो आप लंबे समय से सोच रहे थे। सही आदमी तुम्हारी इस रवैये से जीत जाएगा
  • छवि का शीर्षक है श्री सही खोजें चरण 18
    5
    अक्सर और स्पष्ट रूप से संवाद करें रिश्ते में सबसे महत्वपूर्ण बातों में से एक संचार कौशल है, इसलिए अपने आप को अभिव्यक्त करने का प्रयास करें, और इसे स्पष्ट रूप से करें भविष्य में समस्याओं के जन्म को रोकने के लिए यह रवैया उपयोगी होगा: आपके रिश्ते दोनों के लिए अधिक ठोस और पुरस्कृत होंगे।
  • छवि का शीर्षक ढूंढें श्री सही चरण 1 9
    6
    खेलना बंद करो अपनी पहली रणनीति, उसका ध्यान आकर्षित करने और फिर उसे भुलाना है, लेकिन फिर से वापस एक हिमलंब के रूप में के रूप में ठंडा या बन पूरी तरह गायब हो जाते हैं, सावधान रहना होगा क्योंकि इस सही दृष्टिकोण एक दिलचस्प आदमी के दिल जीतने के लिए नहीं है था। अगर आप सचमुच उसे समझने की परवाह करते हैं, तो उसके साथ ईमानदारी से व्यवहार करें और उसका व्यवहार करें। यदि आप सही लक्ष्य को मारते हैं, तो वह आपको भी दे देंगे।
  • मिस्टर राइट स्टेप 20 का पता लगाएं
    7
    पहल करें सही व्यक्ति की तलाश में पहल करने के लिए डरने के लिए मत डरो। आप उससे बाहर जाने के लिए कह सकते हैं। आप कहां जा सकते हैं कि आप कहां जाएंगे और कब देखेंगे। अपनी भावनाओं को दिखाने से डरो मत, आप दिखाएंगे कि आपका शर्मिंदगी के मुकाबले उसका संबंध मजबूत है।
  • विधि 4
    कुछ और सलाह

    छवि का शीर्षक श्री सही चरण 21 खोजें
    1
    सुनिश्चित करें कि पुन: प्रसंस्कृत होना चाहिए अगर आप प्यार में पड़ गए तो आप चाहते हैं कि वह उसी भावना को भी साझा करे। उसे शामिल करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करें, कभी-कभी यह मुश्किल नहीं है
  • चित्र शीर्षक से मिस्टर राइट चरण 22 खोजें
    2
    जानें कैसे एक योग्य आदमी को आकर्षित करने के लिए अगर आपको लगता है कि आप केवल हारने वालों का ध्यान आकर्षित करते हैं, तो आप कुछ गलत कर रहे हैं! रणनीति बदलें और आप देखेंगे कि सही आदमी आपके पैरों पर होगा इससे पहले कि आप इसे महसूस करें।
  • चित्र शीर्षक से श्री। सही चरण 23 खोजें
    3
    सुनिश्चित करें कि सही व्यक्ति आपके बारे में जागरूक हो जाता है उनका ध्यान कैप्चर करना सबसे कठिन हिस्सा हो सकता है। कुछ युक्तियों को सीखकर और अपने कौशल में सुधार करके, आप अंततः छाया से बाहर निकल सकते हैं और एक आसन पर पहुंच सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक श्री सही चरण 24 खोजें
    4
    इसे कैसे प्राप्त करें पता करें यदि आप अपने दिल को अपने आप से चाहते हैं, तो आपको कड़ी मेहनत करनी होगी। अच्छा प्रयास के बिना यह संभव नहीं होगा। कभी-कभी यह जानने के लिए पर्याप्त है कि कैसे सही तरीके से अपने स्नेह को दिखाने के लिए, जब तक कि आप समझें कि आप "उनके लिए सही नहीं" हैं
  • टिप्स

    • इसे मत लेना यदि आप को पसंद करने वाला व्यक्ति आप में दिलचस्पी नहीं दिखाता है, हो सकता है कि आप एक दूसरे के लिए नियत नहीं हैं।
    • यदि आप समझते हैं कि वह आपको पसंद नहीं करता है, तो उस पर अपनी उपस्थिति लगाने की कोशिश मत करो। यदि आप उसे अपने साथ रहने के लिए बाध्य करते हैं, तो आप केवल मौलिक समय खोकर चीजों को बदतर बना देंगे। अपनी ऊर्जा को केवल सही व्यक्ति की तलाश में निवेश करें

    चेतावनी

    • आप की तुलना में एक अलग व्यक्ति बनने का बहाना न करें। अगर मुझे आखिरकार सही आदमी मिल गया, और उन्हें पता होना चाहिए कि आपने उसके साथ झूठ बोला था, तो आपके रोमांस के लिए कोई सुखद अंत नहीं होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com