हाथ में एक लड़की को कैसे लें

आपकी प्रेमिका को पकड़ना एक मजेदार और रोमांचक इशारा हो सकता है बस सुनिश्चित करने के लिए पहले ही अनुमति मांगिए कि यह ठीक है। आप इसे उठा सकते हैं, जैसे कि अपनी बाहों में एक दुल्हन ले जाना, या यदि आप मजा लेना चाहते हैं, तो इसे फायरमैन के रूप में लेने की कोशिश करें, अपने कंधे पर लोड करें हालांकि, यदि आपके पास पर्याप्त तैयारी नहीं है, तो आपात स्थिति में इस तरह से किसी को ले जाने से बचें।

कदम

भाग 1

हाथ में एक लड़की ले लो
कैरी एक गर्ल चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
लड़की के चारों ओर अपने हथियार रखें शुरू करने के लिए, आप जिस लड़की को ले जाना चाहते हैं उसे घेरने के लिए अपनी बाहों का उपयोग करें। आप अपनी पीठ के चारों ओर अपना हाथ रख सकते हैं और दूसरे घुटनों के पीछे सुनिश्चित करें कि यह अपने कंधों के आसपास अपने हाथों को आराम कर रहा है ताकि पकड़ आसान हो।
  • कैरी एक गर्ल चरण 2 नामक छवि
    2
    अपने पैरों का उपयोग कर उठो जब किसी वस्तु को ऊपर उठाते हुए कुछ पाउंड से अधिक वजन होता है, तो अपने पीछे की जगह अपने पैरों को लीवर करके खुद को बढ़ाने के लिए सबसे अच्छा है - इस तरह आप अप्रिय फाड़ने से बचेंगे नीचे बैठो और लड़की के चारों ओर अपने हाथ रखो फिर खड़े हो जाओ, शरीर के वजन को पैर की बजाय पैरों पर बढ़ा दें।
  • आप अपने संतुलन को अपने उठाने से पहले अपने पैरों को थोड़ी-थोड़ी फैलाने से रख सकते हैं ताकि एक व्यापक समर्थन प्राप्त हो सके।
  • यदि आपके पास अपना संतुलन खोने की धारणा है, तो लड़की को जमीन पर वापस लाने और फिर से शुरू करने के लिए बेहतर है, इसलिए खतरनाक नहीं चलाने के लिए
  • कैरी एक गर्ल चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    लड़की को अपने शरीर के करीब रखें जैसा कि आप उसे उठाते हैं। जब आप एक भारी वस्तु लेते हैं, तो आपको इसे जितना संभव हो उतना शरीर का पालन करना चाहिए। एक व्यक्ति को कोई फर्क नहीं पड़ता। यदि आप लड़की को करीब रखते हैं, तो सब कुछ अधिक अंतरंग और रोमांटिक लगता होगा।
  • इसे आप से संपर्क करें इसे पकड़ो ताकि आप अपने बीच में थोड़ी सी जगह छोड़ दें, अपनी बाहों में लपेटकर।
  • आप धीरे से अपने पैरों को कस कर सकते हैं और वापस अपने शरीर को अपने पास ले जा सकते हैं।
  • कैरी अ गर्ल चरण 4 नामक छवि
    4
    अपनी पीठ, कंधे और गर्दन को सीधे रखें जब आप एक भारी वस्तु लेते हैं, तो आपकी पीठ, कंधे और गर्दन सीधे रहना चाहिए। इसलिए, जब कोई लड़की चुनते हैं, तो अपने कंधों के साथ वापस रहने की कोशिश करें, अपनी पीठ को सीधा कर दें। आप किसी व्यक्ति के वजन को चार्ज करके एक पैर को खराब कर सकते हैं, लेकिन अपने शरीर को बनाए रखने के लिए अपनी पूरी कोशिश करें कल्पना कीजिए कि एक ऊर्ध्वाधर रेखा टखनों और सिर की नोक के बीच से गुजर रही है।
  • कैरी अ गर्ल चरण 5 नामक छवि
    5
    उसे अधिक समर्थन देने के लिए कहें जिस व्यक्ति को आप उठा रहे हैं उसे छोड़ने की कोई जरूरत नहीं है, अन्यथा आप अपने आप को चोट पहुंचाने का जोखिम लेते हैं। अधिक सुरक्षा के लिए, उनसे आप को पकड़ने के लिए कहें आप धीरे-धीरे अपने हथियार को अपने कंधों पर लपेट कर सकते हैं ताकि इसके अतिरिक्त सहायता हो।
  • कैरी अ गर्ल चरण 6 नामक छवि
    6
    जब आप थके हुए हो तो इसे नीचे रखें चूंकि ज्यादातर लोग 45 पौंड से अधिक वजन करते हैं, इसलिए निश्चित रूप से कोई व्यक्ति चुनना आसान नहीं होता है। इसलिए, जब तक आपके पास ताकत होती है तब तक एक लड़की को बढ़ाएं जब आप अपनी मांसपेशियों में एक निश्चित तनाव महसूस करना शुरू करते हैं, धीरे से इसे जमीन पर वापस लाएं
  • थोड़ा मोड़ो, ताकि आप अपनी पीठ के बदले अपने पैरों को लीवर करके खुद को कम कर सकते हैं।
  • अपने पैरों का समर्थन करने वाला हाथ कम करें, जिससे आप अपने पैर फर्श पर रख सकते हैं।
  • उसे उठाने में मदद करें यदि वह उसे नीचे डालते समय ठोकर खाती है
  • भाग 2

    सहायक अग्नि ब्रिगेड क्या करते हैं
    कैरी एक गर्ल चरण 7 नामक छवि
    1
    लड़की को खड़े होने को कहो आमतौर पर इस सॉकेट को दुर्घटनाओं के मामले में किसी को बचाने के लिए उपयोग किया जाता है। हालांकि, यदि आप ठीक तरह से तैयार नहीं हैं, तो इस पद्धति का उपयोग करते हुए हस्तक्षेप करना एक अच्छा विचार नहीं है जब कोई व्यक्ति घायल हो जाता है। आप अभी भी मस्ती के लिए इस तरह किसी को अपलोड कर सकते हैं शुरू करने के लिए, लड़की को अपने सामने खड़े होने के लिए कहें, ताकि आप एक-दूसरे का सामना कर रहे हों



  • कैरी अ गर्ल चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    उसे लेने के लिए तैनात प्रारंभिक चरण में दाएं पैर पर वजन बढ़ता है। बाद में लड़की के पैरों के बीच रखें। फिर उसे बताएं कि वह अपने दाहिने हाथ को अपने दाएं कंधे पर रखे। वह अपने सिर को अपने हाथ में रखता है और उसके दाहिने घुटने के चारों ओर अपना हाथ लपेटता है
  • कैरी एक गर्ल चरण 9 नामक छवि
    3
    नीचे बैठो और इसे अपने कंधे की तरफ गुना करें एक बार जब आप स्थिति में हों, तो झुकना उसे अपने शरीर को अपने दाएं कंधे की ओर झुकाने और दाहिने ओर वजन में बदलाव करने के लिए आमंत्रित करें। इसके बाद, अपने दाहिने हाथ से अपना दाहिना हाथ ले लो, इसे खींचकर आप अपनी गर्दन को अपने धड़ से लपेटें।
  • कैरी अ गर्ल चरण 10 नामक छवि
    4
    लड़की को उठाता है पहले वर्णित स्थिति से उठो लड़की को अपनी छाती के साथ आपकी गर्दन को कवर करना पड़ता है, जिससे आपके पैर आपके शरीर के दायीं ओर लटका देते हैं। दूसरी तरफ, आप अपने दाहिने हाथों से अपने पैरों और दाएं हाथ को अपने दाहिने हाथों से रखना होगा। सिर को बाईं कंधे पर आराम करना चाहिए
  • एक बार फिर, अपनी पीठ के बजाय अपने पैरों को लीवर करके उठने की कोशिश करें।
  • जिस तरीके से वजन वितरित किया जाता है, उस मुकाबले धन्यवाद, इस सॉकेट का उपयोग करना एक लड़की को पर्याप्त दूरी के लिए परिवहन के लिए सक्षम होना संभव है। हालांकि, आपके लिए स्थिति शर्मिंदगी या असुविधाजनक हो सकती है - यह संभवतः आप से दूर होने के लिए कहेंगे यदि आप इस बीच असहज महसूस करते हैं
  • भाग 3

    कारण सावधानी बरतें
    कैरी अ गर्ल चरण 11 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    यदि आप फाड़ या चोट से बचना चाहते हैं तो अचानक आंदोलनों मत बनो। यदि आपको भार उठाने के लिए प्रशिक्षित नहीं किया जाता है, तो आप किसी को लेने की कोशिश करते समय धीरे-धीरे आगे बढ़ना चाहिए। अपने पैरों का लाभ उठाने से आपकी पीठ पर दबाव डालने का खतरा कम हो सकता है, लेकिन इसे पूरी तरह समाप्त नहीं कर सकते इसलिए, शांति से उठो शरीर पर ध्यान दें यदि आप किसी भी खंड महसूस करते हैं, तो बंद करो
  • कैरी एक गर्ल की स्टेप 12 शीर्षक वाली छवि
    2
    यदि आपको पेशेवर तैयारी नहीं मिली है तो किसी आपात स्थिति में बचाव के लिए बचें। फायरमैन के आउटलेट का इस्तेमाल मुख्य रूप से आपात स्थिति और दुर्घटनाओं के मामले में घायल लोगों को परिवहन के लिए किया जाता है, इसलिए यदि आप ठीक तरह से तैयार नहीं हैं, तो आपको उनका उपयोग नहीं करना चाहिए। अनजाने में पीड़ित की शारीरिक स्थिति में वृद्धि के जोखिम इसका प्रयोग केवल तभी करें जब आप मज़े करना चाहते हैं।
  • कैरी अ गर्ल चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    सुनिश्चित करें कि जिस व्यक्ति को उठाया जाना है वह व्यथित नहीं महसूस करता है हर किसी को पसंद किया जा रहा पसंद नहीं है यहां तक ​​कि अगर आप कुछ समय के लिए एक लड़की से डेटिंग कर रहे हैं, तो यह निश्चित नहीं है कि आप इस तरह के इशारे को अजीब या रोमांटिक पाते हैं इसलिए, अगर वह इससे सहमत हैं तो उसे पहले पूछें, खासकर अगर उसे कभी किसी ने नहीं चुना है इसके अलावा, आपको शरीर की भाषा पर ध्यान देना चाहिए यदि आप अपने हथियारों के साथ खड़े हैं या पीछे हटते हैं, तो आप शायद अपने व्यक्तिगत स्थान पर हमला कर रहे हैं।
  • कैरी अ गर्ल चरण 14 नामक छवि
    4
    सावधान रहें जब आप लोगों में से किसी को चुनते हैं। कई कारण हैं कि एक लड़की को सार्वजनिक रूप से इस इशारे को पसंद क्यों नहीं किया जा सकता है। कुछ लोगों को असहज महसूस होता है जब वे लोगों के बीच स्नेह की अभिव्यक्तियों का उद्देश्य होते हैं इसके अलावा, यदि आप एक छोटी सी स्कर्ट पहन रहे हैं, तो आप डर सकते हैं कि जब आप उठा रहे हों तो आप गलती से अपने अंडरवियर को देख सकते हैं - इस मामले में, यह एक हाथ से स्कर्ट पकड़ने की संभावना है। इसलिए, हर किसी के सामने एक लड़की को चुनने से पहले, अनुमति मांगिए।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com