हाथ से लड़की कैसे लें

एक लड़की को हाथ से लेना आपको परेशान कर सकता है, चाहे वह आपकी प्रेमिका है या उस लड़की की ओर पहला कदम उठाती है जिसे आप प्यार करते हैं। जो भी कारण आप हाथ से एक लड़की ले जाना चाहते हैं, पहली बात करने के लिए आराम है। इसके बाद, आपको उससे संपर्क करना चाहिए और उसे धीरे से हाथ से ले जाना चाहिए। होल्डिंग हाथ आपके स्नेह को दिखाने के लिए एक शानदार तरीका है और यह उतना मुश्किल या डरावना नहीं है जितना लगता है। यदि आप ऐसा करना चाहते हैं, तो इस आलेख को पढ़ें।

कदम

भाग 1

पहला दृष्टिकोण
एक लड़की को पकड़ो शीर्षक वाली छवि`s Hand Step 1
1
इसे विशेष महसूस करें जब तुम उसे देखोगे, नमस्ते कहो, उसे आंखों में देखें, उसके हाथ से एक संकेत करें और उससे बात करना शुरू करें अगर यह आपकी पहली बार हाथ पकड़ रहा है, तो संभावना है कि आप दोनों थोड़ा परेशान हैं, इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि आप आराम करें। यहां तक ​​कि अगर हाथ पकड़े हुए एक निर्दोष इशारा है, तो यह अभी भी अंतरंगता के एक निश्चित स्तर के साथ संयोजित है, इसलिए आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि इससे पहले कि आप अपना चाल करें यहां तक ​​कि उसे गले लगाते हुए या उसके घुटने पर हाथ डालकर हाथ पकड़े जाने से कम अंतरंग भाव के रूप में माना जा सकता है, इसलिए उसे पकड़ने के लिए आगे बढ़ने से पहले अन्य प्रकार के शारीरिक संपर्क स्थापित करने का प्रयास करें।
  • एक लड़की को पकड़ो शीर्षक वाली छवि`s Hand Step 2
    2
    उसके पास आओ अगर तुम बैठे हो, तो अपना हाथ कुछ इंच से उसके पास रखो इससे आपको यह समझने में मदद मिल सकती है कि वह हाथ से लेने के लिए तैयार है या नहीं - अगर वह उसके हाथ से पहुंचती है, तो वह शायद कुछ और के लिए तैयार हो सकती है यदि आप खड़े हैं और एक साथ चलते हैं, तो अपने हाथ कुछ इंच दूर होने तक करीब पहुंचने का प्रयास करें।
  • एक लड़की को पकड़ो शीर्षक वाली छवि`s Hand Step 3
    3
    शारीरिक संपर्क स्थापित करें उसका हाथ लेने से पहले किसी तरह का संपर्क होना चाहिए यदि आप खड़े होते हैं, तो उसके कंधे पर एक हाथ रखो अन्यथा, किनारे पर चलते समय, सुनिश्चित करें कि "अकस्मात" आपके हाथ एक दूसरे को स्पर्श करते हैं - उस समय, अपने हाथ लेने से प्राकृतिक हो जाना चाहिए जब आप तैयार हों, तो अपना हाथ लेने के कई तरीके हैं
  • अपने हाथ को छूने से पहले आराम करने की कोशिश करें जितना अधिक आप घबराए हुए हैं, उतना ही अधिक होने की संभावना पसीने वाला है! यह दुनिया में सबसे बुरी बात नहीं है, लेकिन यदि आप इसे से बच सकते हैं, तो यह बेहतर है
  • एक लड़की को पकड़ो शीर्षक वाली छवि`s Hand Step 4
    4
    यदि आप नहीं करना चाहते हैं, तो बहुत ज्यादा चिंता न करें। आप क्या सोच सकते हैं इसके विपरीत, सभी लड़कियों को हाथ में हाथ होने की तरह नहीं अगर उसने मना कर दिया क्योंकि वह आपकी रूचि नहीं रखती है, तो आप इसे अच्छी तरह समझेंगे, क्योंकि वह अपने पूरे शरीर से दूर चली जाएगी और वह असुविधाजनक दिखाई देगी। लेकिन यह एक अच्छा मौका है कि वह आपको हाथ से नहीं लेना चाहती है क्योंकि वह इसे साधारण मानते हैं, या क्योंकि वह परेशान है और सोचती है कि उसे पसीने वाला हाथ मिला है, या जो कुछ भी हो, तो चिंता न करें - आप अंततः इसे समझेंगे।
  • भाग 2

    तकनीकों
    एक लड़की को पकड़ो शीर्षक वाली छवि`s Hand Step 5
    1
    उसके नीचे अपना हाथ स्लाइड करें यह एक साहसी और प्रभावी पैंतरेबाज़ी है यदि आप घबराए हुए हैं, तो आखिरी चाल करने से पहले थोड़ी देर के लिए अपने हाथों को स्पर्श करें। बस, धीरे-धीरे और धीरे-धीरे, अपना हाथ उसके नीचे रखो आप अपना हाथ थोड़ा सा ले जा सकते हैं ताकि आप धीरे-धीरे अपनी अंगुलियों से खेल सकें। यदि आप बैठे हैं तो यह तकनीक महान काम करती है।
  • एक लड़की को पकड़ो शीर्षक वाली छवि`s Hand Step 6
    2
    अपना हाथ उसके ऊपर रखो यह एक और बहुत अंतरंग तकनीक है अपना हाथ चलो, इसलिए यह उसके ऊपर है और धीरे से इसे स्पर्श करें। यदि आप अधिक आरामदायक महसूस करते हैं, तो आप अपना हाथ हिला सकते हैं या मालिश भी कर सकते हैं। यदि आप एक रेस्तरां में हैं या यदि आप मूवी देख रहे हैं तो यह तकनीक बहुत अच्छा काम करती है जब आप घूमने से हाथ पकड़ते हैं तो थके हुए मत हो, क्योंकि आप आराम कर सकते हैं और अपना हाथ पकड़ सकते हैं।
  • एक लड़की को पकड़ो शीर्षक वाली छवि`s Hand Step 7
    3



    हथेली के लिए पाम यह हाथ से लड़की लेने का एक बहुत ही आम तरीका है अपना हाथ चलो, ताकि आपके हाथों का हथेलियां एक-दूसरे का सामना कर रही हों। यदि आप बैठे हैं और कुछ अलग करने की कोशिश करना चाहते हैं, तो आप अपने हाथ की हथेली को भी प्रसन्न कर सकते हैं। पूर्ण रूप से अपना हाथ हथियाने से पहले यह आसान कदम का अनुभव करें
  • एक लड़की को पकड़ो शीर्षक वाली छवि`s Hand Step 8
    4
    हाथों में छेड़छाड़ आपके हथेलियों को स्पर्श करने के बाद, आप अपनी उंगलियों को चोद कर सकते हैं, अपने हाथों को एक साथ फैला सकते हैं। यह बैठे और खड़े दोनों काम करता है, हालांकि यह जोड़ों के चलने की अधिक विशिष्ट है। आप हाथों को निष्क्रिय कर सकते हैं या धीरे-धीरे आपकी उंगलियों को लाड़ सकते हैं। यदि आप इस दुनिया में चल रहे हैं और आप थोड़ा मजाक करना चाहते हैं, तो आप भी आगे पीछे अपने हाथों को स्थानांतरित कर सकते हैं
  • एक लड़की को पकड़ो शीर्षक वाली छवि`s Hand Step 9
    5
    गुलाबी रंग के लिए पकड़ो यह भी इश्कबाज़ी और मज़ा करने का एक तरीका है। बस अपनी छोटी उंगली को उसके पास ले जाएं और उसे पकड़ो। इस तरह आप मज़ेदार हो सकते हैं या दूर हो सकते हैं और थोड़ा मजाक कर सकते हैं आप इस तकनीक की कोशिश कर सकते हैं जैसे आप चलते हैं, आगे पीछे अपने हाथों को आगे बढ़ते हैं। ऐसा करने के लिए आपको तब तक इंतजार करना चाहिए जब तक आप पहले से ही एक और अधिक क्लासिक तरीके से हाथ नहीं लगाते हैं।
  • भाग 3

    एक व्यावसायिक बनें
    एक लड़की को पकड़ो शीर्षक वाली छवि`s Hand Step 10
    1
    पता है कि ब्रेकिंग ठीक है। जब आप हाथ पकड़ना शुरू करते हैं, तो आपको पूरे शाम के लिए इस तरह से रहना नहीं पड़ता है। आप ब्रेक ले सकते हैं, या तो क्योंकि आपके हाथ पसीने शुरू हो सकते हैं, या क्योंकि आप थका हुआ हो या सिर्फ इसलिए कि आप जा रहे हैं अपने हाथ को धीरे से न लें, इसे बिना अचानक छोड़ दें, और सब ठीक हो जाएंगे।
  • एक लड़की को पकड़ो शीर्षक वाली छवि`s Hand Step 11
    2
    नीरस मत बनो ऊपर वर्णित तकनीकों में से केवल एक का उपयोग न करें। वैकल्पिक, ताकि लड़की को लकड़ी का एक टुकड़ा रखने की तरह महसूस न हो। आपको अपना हाथ कभी भी नहीं चलाना और इसे बहुत अधिक करना, अपने हाथ को पथपाकर करना और ऐसा न करने के बीच एक निश्चित संतुलन मिलना चाहिए।
  • एक लड़की को पकड़ो शीर्षक वाली छवि`s Hand Step 12
    3
    अपना हाथ चूमो यदि हाथ पकड़े हुए ठीक हो रहा है, तो अपना हाथ अपने मुंह में ले आओ और वापस चूमो। आंख में उसे देखने की कोशिश करें, जितना कि आप करते हैं, इशारा को और अधिक अंतरंग बनाने के लिए। यह एक बहुत रोमांटिक चाल है और आप शायद ही कभी इसे इस्तेमाल करना चाहिए। लेकिन अगर आप इसे सही समय पर करते हैं - उदाहरण के लिए एक अच्छा क्षण के अंत में जब आप हाथ पकड़ रहे हैं - आपको इसे पसंद आएगा!
  • टिप्स

    • यदि वे बहुत पसीने से तर हो जाते हैं तो अपने हाथों को अलग करें किसी को पसीने वाला हाथ से संपर्क करना पसंद नहीं है
    • उसे करने के लिए बात करें। जैसे कि उसे हाथ से पकड़े रहें, हर रोज़ चीज थी
    • अब अपना हाथ हिलाओ
    • दूसरी बांह के साथ कोहनी के चारों ओर, उसकी बांह की कलाई के मुंह की कोशिश करो

    चेतावनी

    • सीमाओं से अवगत रहें यदि आप उन पर काबू पा लेते हैं, तो आप ऐसा नहीं करना चाहेंगे
    • हाथ से उसे लेने की कोशिश मत करो अगर वह सकारात्मक प्रतिक्रिया नहीं करता है यह केवल वातावरण को बदतर बनाने के लिए काम करेगा
    • अपने हाथ को कसकर पकड़ न लें
    • यदि आपके पास नकारात्मक भावना है, तो संभवतः हाथ से इसे लेने और लेने का सबसे अच्छा समय नहीं है।
    • यदि वह अपनी बाहों को पार करता है या चरण चार के दौरान प्रतिक्रिया नहीं देता है, तो यह ठीक है कई अन्य लड़कियां हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com