कैसे किसी के खिलाफ उकसाने के लिए

तुम बहुत गुस्से में हो किसी ने यातायात के माध्यम से अपना रास्ता कट लिया है, आप को बाधित कर दिया है, आपको कतार में पारित किया है, और आप गुस्से में हैं। आप गुस्से में हैं, और आप उस व्यक्ति को चाहते हैं जिसने आपको किसी अनिश्चित शब्दों में यह जानने के लिए नाराज किया है, जिससे उसे क्रोध का विस्फोट हो। किसी को शाप देने के लिए उग्र होने की अपेक्षा कुछ अधिक की आवश्यकता होती है: यह एक अच्छा कारण, उचित प्रवणता और धमकी का सही स्तर लेता है।

कदम

कुस एयोन आउट स्टेप 1 नामक छवि
1
अपनी लड़ाई सावधानी से चुनें शायद आप अक्सर गुस्सा आते हैं, लेकिन हर बार जब आप परेशान होते हैं, तो किसी को शाप देने के प्रभाव को कम करते हुए प्रवेचनाओं को अपमानित करते हैं और अपमान करते हैं। और यह बहुत तेज़ी से आपको समाप्त करता है
  • पहले अपराध में अपराधियों को गंदे दिखने या अस्वीकृति के कुछ अच्छे-चुने शब्दों के साथ भाग जाना चाहिए। बार-बार अपराधियों के लिए अपमान सहेजें बेशक, कुछ शुरुआती अपराधों को एक अजीब बात है, जैसे जब आपकी तरह से कटौती करने वाला व्यक्ति आपकी कार के साथ टकराने के एक इंच से बचा जाता है - या वास्तव मेंयह है को प्रभावित किया।
  • कुछ जगहों को कार्यालय के समान दूसरों के खिलाफ शेख़ी करने के लिए उपयुक्त नहीं हैं - निश्चित रूप से नहीं जब आपका बॉस आस-पास और निश्चित रूप से तब नहीं होता जब आप जिस व्यक्ति को शाप देना चाहते हैं यह है आपका बॉस
  • कैस एयोन आउट स्टेप 2 नाम वाली छवि
    2
    अपने क्रोध के प्राप्तकर्ता द्वारा अपनाने वाले अपमान को जानें और उसका उपयोग करें। क्यों एक कड़वाहट अच्छा है समझना चाहिए जैसे कि जिस व्यक्ति को आप शाप देते हैं इसमें न केवल आपके लक्ष्य से बोली जाने वाली भाषा का ज्ञान है, बल्कि उस मुहावरे से जुड़ी संस्कृति का भी कुछ भी शामिल है
  • यहां तक ​​कि अगर दोनों ब्रिटिश और अमेरिकी अंग्रेजी बोलते हैं, तो उनके संबंधित संस्कृतियां अलग-अलग अलग-अलग शब्द बनाने के लिए अलग-अलग हैं जिसका मतलब है कि विभिन्न देशों में अलग-अलग अर्थों में अलग-अलग अर्थ हैं। अमेरिकी अंग्रेजी में, "पिछाड़ी" ("नितंबों") को एक हानिरहित विकल्प माना जाता है "नितंब" ("नितंब"), के रूप में एक अपमानजनक फार्म का "नितंबों" ("नितंबों"), लेकिन ब्रिटिश अंग्रेजी में यह केवल गंदे शब्दों के अप्रत्यक्ष रिश्तेदार के लिए उपयोग किया जाता है "योनी"। इसी तरह, ब्रिटिश का उपयोग करें "tosser" किसी व्यक्ति को हस्तमैथुन करने के संकेत देने के लिए, जबकि अमेरिकियों का इतना छोटा अपमान नहीं है कि उनके पास एक ही अर्थ है।
  • फ्रेंच स्पष्ट भाषण की सराहना करते हैं, लेकिन सही अवसरों पर वे अपने सर्वश्रेष्ठ देने के लिए शाप दे सकते हैं। फ्रेंच कसम शब्द में अमेरिकी लोगों की एक ही श्रेणी में अधिक या कम शामिल हैं "merde" (उच्चारण: "merd") के रूप में गंदे शब्द के बराबर है जो खड़ा है "मलमूत्र", ई "foutre" या "Putain" जो निराशा का अशुभ विस्मयादिबोधन दर्शाता है
  • स्पेनिश में पिछले दो शब्दों के लिए इसके समकक्ष भी हैं ("Mierda" और "joder")। इसके भी समकक्ष हैं "पट के बेटे ...", भले ही एक, "पटा माँ", न केवल अपमान के रूप में बल्कि प्रशंसा के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है, और दूसरा, "माँ जो आपने बराबरी की थी", यह हमेशा लक्ष्य को जिम्मेदार ठहराया जाता है
  • जर्मनों के भाषाई और सांस्कृतिक रूप से उनके अंग्रेजी समकक्षों के लिए अपमान, जैसे कि "arsch" के लिए "नितंब", ई "डेप" और "Trottel" के लिए "मूर्ख" ("मूर्ख")। सभी शब्दों का एक ही प्रभाव नहीं है: "Scheisse", शब्द का सीधा मतलब जो मल का संकेत देता है, वह बच्चों द्वारा स्वाभाविक रूप से इस्तेमाल किया जा सकता है। जर्मन में किसी का अपमान करने के लिए आप अनौपचारिक उपयोग कर सकते हैं "डु" के लिए "आप" औपचारिक के स्थान पर "Sie" जब हम किसी से मिलते हैं जिसे हम जानते हैं तो एक बार, एक टीवी सेलिब्रिटी को इस्तेमाल करने के लिए न्यायालय में ले जाया गया है "डु" एक पुलिसवाले को संबोधित करते हुए, जिन्होंने उसे पकड़ लिया था
  • इसी प्रकार, उपरोक्त शब्द के लिए गेलिक शुल्क ("सीएसी") एक अपमान नहीं माना जाता है। गेलिक में एक ठेठ आयरिश अपमान "गो एन-आईथे एक टी-ओचस थू" होगा ("एक खुजली से खाएं"), जो वास्तव में एक अभिशाप है, अपमान नहीं है जब आयरिश अधिक संक्षिप्त होना चाहते हैं, तो वे अंग्रेजी में शेख़ी
  • जमैका में, अपमान बारी बहुत ही निजी विशेषणों कि अक्सर संभवतः स्थानीय अपराधियों के नाम लागू अन्य पार्टी को वश में करने से एक व्यक्ति, सदस्यता अपमान पर नीति तक की तीव्रता में वृद्धि, के बारे में अपमानजनक विशेषण के दृश्यों में शामिल हैं के लिए।
  • कुस एयोन आउट स्टेप 3 नामक छवि
    3



    कसम शब्द शब्दों का प्रयोग करें जैसा कि ब्रिलक्रैम के विज्ञापन कहते हैं, "एक नल पर्याप्त है" गंदे शब्द का दुरुपयोग अपनी प्रभावशीलता को कम करेगा, इस बात पर कि कोई भी आप का अपमान कर रहे व्यक्ति सहित कोई भी अधिक नाराज नहीं होगा। जब आप किसी व्यक्ति या किसी चीज़ से बहुत गुस्से में हैं, तो अपनी आशंकाएं बचाएं
  • यदि आपको वैकल्पिक अपमान की आवश्यकता है, तो सबसे आम बोलचाल रूपों के बजाय शरीर के भागों के लिए तकनीकी शब्दों का प्रयोग करने की कोशिश करें, जैसे कि "सही" के स्थान पर "सी का छेद ..."। स्वाभाविक रूप से, शरीर के कुछ हिस्सों के लिए शारीरिक रचना और पर्याप्त शर्तों का कुछ ज्ञान आवश्यक है।
  • एक अन्य तरीका है एक लोचदार तरह से गालियां बकने की क्रिया का शुद्ध दुनिया का उपयोग करने के बजाय जब आप वास्तव में कर रहे हैं के लिए अपनी संपूर्णता में यह आरक्षण की, पहले अक्षर के लिए एक शब्द के पहले अक्षर, शेष अक्षरों के बाद कम करने के लिए करता है, तो आप आसानी से शब्द का प्रयोग है गुस्से में।
  • किसी को बुलाओ "रों-zo" इसलिए यह पत्रों के साथ पूरे शब्द के उपयोग से कम आक्रोश का संकेत होगा "ट्रोन" पहला अक्षर और दूसरे अक्षर के बीच
  • आप नए तरीकों से पुराने तरीके से अपमान करने के लिए ताजा हवा की सांस ले सकते हैं, जैसे किसी को बुला रहे हैं "प्रतिस्थापन सिर" के बजाय "सी का सिर ..."। मिश्रित रूपक काफी ध्यान आकर्षित कर सकते हैं।
  • आप आविष्कृत कसम शब्दों को भी उधार ले सकते हैं, जैसे "frak" और "felgercarb" से बल्लेस्टार गैलेक्टिका, जो कि बसने वालों द्वारा इस्तेमाल के बराबर है "caz ..." और "मेर ..."।
  • यदि जरूरी हो, तो आप प्रसिद्ध आविष्कारों की तरह आपके आविष्कारों का आविष्कार भी कर सकते हैं "हॉकी डिस्क" डॉन रिकल्स द्वारा बनाई गई ठीक से देखा, वे आपके विचारों को व्यक्त करेंगे और सामान्य अपमान भी करेंगे।
  • कैस एयोन आउट स्टेप 4 नाम वाली छवि
    4
    सही तरीके से विस्फोट प्रदर्शन करें जब आप किसी को शाप करना चाहते हैं, तो आप उसे साफ बता कि कोई बात नहीं मैं आप के लिए क्या किया है कि व्यक्ति एक अक्षम्य अपराध है जिसके लिए आरोप में व्यक्ति को अपने प्राकृतिक जीवन के आराम के लिए दोषी, और यहां तक ​​कि मृत्यु के बाद कई वर्षों के लिए महसूस करना चाहिए था मतलब है। यह सुनिश्चित करने के लिए कई तरीके हैं कि आपका लक्ष्य उचित रूप से नष्ट हो गया और टुकड़ों में टूट गया:
  • Urla। एक अच्छा अपमान सभी मात्रा के योग्य है जिसे आप अपील कर सकते हैं। निश्चित रूप से उल्लेख करना सुनिश्चित करें कि इस व्यक्ति ने आपको एक जानवर में ले जाने के लिए क्या किया, यदि आवश्यक हो तो कई बार, क्योंकि अकेले ही मात्रा अवधारणा को व्यक्त करने के लिए पर्याप्त नहीं हो सकती है।
  • चेहरे पर अपना क्रोध दिखाएं वह अपनी आंखों को रोल करता है, उसकी नाक निचोड़ता है, उसकी नाक फैलता है और उसके चेहरे पर रक्त का प्रवाह देता है। यदि आप क्रोध के साथ पर्याप्त लाल हो, तो आप अपने लक्षित शर्मिंदगी के साथ फ्लश कर सकते हैं।
  • शरीर की भाषा का उपयोग करें अपने लक्ष्य की व्यक्तिगत जगह दर्ज करें उसके प्रति झुकाव और हिंसा के साथ हमला - यह लक्ष्य खड़ा होने के दौरान खड़ा होने में मदद करता है, या उस ऊंचाई का आनंद ले सकता है जो उसके लिए काफी लाभप्रद है। कोशिश मत करो, हालांकि, यदि लक्ष्य आपके शारीरिक रूप से अधिक प्रभावशाली है।
  • टिप्स

    • कुछ शब्द जो आज अतीत में एक अपवर्तित हैं, वे बहुत कम आक्रामक थे। अंग्रेजी शब्द "च ** k" यह 16 वीं शताब्दी में आम उपयोग में था, लेकिन अठारहवीं शताब्दी तक अशिष्ट माना जाता था, और बाद में सदी के दौरान मुद्रित कागज से व्यवस्थित रूप से समाप्त हो गया था। यह केवल जेम्स जोन्स ने इसके बारे में 50 बार इस्तेमाल किया है "यहां से अनंत काल तक", 1 9 50 में, यह शब्द आम भाषा में वापस आ गया है, और एक सुंदर तरीके से नहीं
    • यहां तक ​​कि किसी को शाप देने से अलग होने पर भी, दोनों भावों में एक ही जड़ है, जो व्यर्थ में अपना नाम बोलकर भगवान को शाप देना है।

    चेतावनी

    • जोर देने के बावजूद इस आलेख के कुछ हिस्सों में क्या लिखा गया है, एक आलोचनात्मक, किसी अन्य प्रकार की आलोचना की तरह, किसी व्यक्ति के कार्यों को निर्देशित किया जाना चाहिए, न कि खुद व्यक्ति को। प्रबंधक को अपने कार्यों से शर्मिंदा होना चाहिए, ऐसा महसूस नहीं होना चाहिए कि उसका जन्म कभी नहीं हुआ है।
    • एक अपमान वास्तविक खतरों या हिंसा के लिए कभी नहीं होना चाहिए। वे दुरुपयोग के दोनों रूप हैं, और वे अनुचित हैं अपमान निर्जीव वस्तुओं, वस्तु के खिलाफ हिंसा के कृत्यों के साथ किया जा सकता है जब तक आप इसे अपने पास मौजूद या आप हर हड्डी आप फटकार में आप तोड़ सकते हैं के लिए बदलने के लिए भुगतान कर सकते हैं, अगर आप इसे तोड़ने, या चिकित्सा उपचार के लिए आवश्यक के रूप में।
    और पढ़ें ... (11)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com