फ्लाइंग रेज से कैसे बचें

पहिया पर गुस्सा, यातायात जाम की वजह से या किसी अन्य चालक की निराशा, एक सामान्य अनुभव है पहिये के पीछे क्रोध से बचने के लिए सीखें सुरक्षित तरीके से ड्राइव और कानून के अनुपालन में। इसके अलावा, आप जानते हैं कि अन्य चालकों के गुस्से से निपटने के तरीके के बारे में आप अपनी यात्राओं को सुरक्षित और अधिक मनोरंजक बना देंगे।

कदम

विधि 1

दूसरों के पहिये पर क्रोध का प्रबंधन करें
चित्र शीर्षक ट्रैफ़िक सिग्नल शीर्षक 11
1
एक विनम्र मोटर यात्री होने की कोशिश करें अन्य कारों को आप से आगे निकल जाने की आवश्यकता है या जरूरत पड़ने पर अपनी लेन दर्ज करें। अन्य मोटर चालकों की मदद से आप दोनों शांत हो जाएंगे दोनों दूसरों और आप खतरों से बचने राजमार्ग कोड के नियमों का सम्मान करने की अनुमति देगा।
  • अपनी खुद की कार बनाए रखें शीर्षक वाला चित्र`s Cooling System Step 2
    2
    संघर्षों से बचें। अगर एक गुस्सा चालक आप पर चिल्लाता है या खिड़की से अशिष्ट इशारा करता है, तो आंख के संपर्क से बचें और चिल्लाओ मत। अपनी आंखें सड़क पर रखें और इसे अनदेखा करें। जब आप गुस्से में हैं, तो बहस और ड्राइविंग आपके और दूसरे ड्राइवरों के लिए खतरनाक है और केवल स्थिति खराब हो जाती है
  • चित्र से बचें रोड रेज चरण 3 से बचें
    3
    याद रखें कि यह कोई व्यक्तिगत मामला नहीं है यदि कोई अन्य चालक आपके रास्ते को ब्रेक करता है या आपको सम्मान देता है, तो वह इसलिए है क्योंकि वह पहिया पर नाराज है, इसलिए नहीं कि वह आपके साथ नाराज है इसे अपनी यात्रा को बर्बाद मत करो। आपकी प्रतिक्रिया से नाराज होने के कारण केवल आपके गुंड को पहिया पर बढ़ेगा
  • टाइटिल रोड रेज चरण 4 से बचें छवि
    4
    खतरों से बचें यदि आप किसी दूसरे चालक के पहरे में क्रोध का शिकार होते हैं और अगर आपको लगता है कि आपको धमकी दी गई है, तो सुनिश्चित करें कि आप सुरक्षित रहें यदि स्थिति खराब हो जाती है और आपकी कार क्षतिग्रस्त हो जाती है तो लाइसेंस प्लेट नंबर और वाहन मॉडल का ध्यान रखें। अगर कोई आपका पीछा कर रहा है, तो निकटतम पुलिस स्टेशन पर जाएं और मदद मांगें।
  • विधि 2

    अपने स्टीयरिंग व्हील को नियंत्रण में गुस्सा रखें
    प्रीपेड ट्रैफिक सिग्नल स्टेप 2 शीर्षक वाला छवि



    1
    अपना वाहन आराम रखें अपनी कार को खुश और चुप रखने से पहिया से अपना गुस्सा दूर रखने में मदद मिलेगी संगीत सुनें जो आपको खुश और आराम दिलाता है सकारात्मक ड्राइविंग वातावरण बनाने से आप यात्रा के दौरान शांत रहेंगे और आपको दूसरों के गुस्से को अनदेखा करने में मदद करेंगे।
  • स्टेप 2 को रोकते समय एक सुरक्षित दूरी रखें
    2
    सही तरीके से गणना करें देर से बढ़ती चिंता और अधीरता होने के कारण, आप अन्य चालकों से नाराज होने या गैर-जिम्मेदार फैसले लेने की अधिक संभावना रखते हैं जो दूसरों को आपके साथ गुस्सा दिलाएंगे। जल्दी से अपने घर से बाहर निकलने के लिए आपके पास अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए बहुत समय हो, आपको आराम से रहने में मदद मिलेगी।
  • चित्र शीर्षक ट्रैफ़िक सिग्नल शीर्षक 13
    3
    यदि आवश्यक हो तो वैकल्पिक मार्ग ढूंढें यदि कार्य प्रगति पर है या ट्रैफ़िक में भीड़ के दौरान चला रहा है, तो आपको परेशान करता है और आपका क्रोध बढ़ता है, अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए वैकल्पिक मार्ग खोजें। अलग-अलग सड़कों को खोजने के लिए एक ऑनलाइन मानचित्र का उपयोग करें, शांत वापस सड़कों को पसंद करना जो आपको कम परेशान कर देगा।
  • नाम एक छवि नाम एक कार चरण 4
    4
    विकर्षणों से बचें फोन पर बात न करें, संदेश न भेजें, न खाएं और कोई गतिविधि न करें जो आपको ड्राइविंग से विचलित कर सकती है। अन्य चालकों के कार्यों से आश्चर्यचकित हो सकता है, पहिया के पीछे अपना गुस्सा भड़काना और आपको और दूसरों को खतरे में डालना
  • चित्र से बचें रोड रेज चरण 9 से बचें
    5
    याद रखें कि सड़क सार्वजनिक संपत्ति है सड़क केवल आप के लिए नहीं है, भले ही आप करों का भुगतान कर इसके रखरखाव में योगदान करते हैं। किसी भी सार्वजनिक निकाय को अन्य उपयोगकर्ताओं द्वारा सही विचार के साथ इलाज किया जाना चाहिए।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com