हार्ले डेविडसन ड्राइव कैसे करें

एक Harley डेविडसन मालिक और ड्राइविंग एक सम्मान और एक विशेषाधिकार है ऐसे कुछ बुनियादी सिद्धांत हैं जो आपको सुरक्षित और यादगार ड्राइविंग के लिए याद रखना चाहिए।

कदम

हर्ली डेविडसन चरण 1 पर राइड नाम वाली छवि
1
हार्ले डेविडसन मॉडल खोजें जो आपके लिए सही है और आप इसके साथ क्या करना चाहते हैं। हर हार्ली ने `क्रूज़िंग` का उपयोग करने के लिए खुद को उधार दिया या कुछ किलोमीटर की लंबी दूरी की यात्रा की। यदि आप वास्तव में एक समान मोटरसाइकिल की पेशकश कर सकते हैं, तो आनंद लेना चाहते हैं, तो हार्ली को अच्छी तरह से यात्रा करने का मौका मिलता है, वह सहज है और संभाल सकता है। यदि यह बहुत भारी लगता है, तो निम्न श्रेणी चुनें या बेहतर चलाना सीखें, एक छोटे बाइक से शुरू करें आमतौर पर, हार्ले वजन के बारे में इस आदेश का पालन करते हैं (सबसे भारी से हल्का):
  1. रोड किंग
  2. सॉफ़्टेल (फैटबॉय सहित)
  3. डाया ग्लाइड
  4. स्पोर्ट्सटर
  5. स्पोर्टस्टर के बारे में एक नोट: कुछ लोगों का मानना ​​है कि लपट के बावजूद ड्राइव करना सबसे मुश्किल है यह स्थिरता की सापेक्ष कमी और शीर्ष पर स्थित टैंक की वजह से है जो गुरुत्वाकर्षण के केंद्र को बढ़ाता है। इसके बावजूद, स्पोर्टस्टर ड्राइव करने के लिए सबसे मनोरंजक हार्ले में से एक बना हुआ है और यह इस तथ्य से स्पष्ट है कि यह संयुक्त राज्य अमेरिका के इतिहास में सबसे लंबे समय तक चलने वाला मोटरसाइकिल है।
  • हर्ली डेविडसन के चरण 2 पर राइड शीर्षक वाली छवि
    2
    आप हार्ले को कैसे प्राप्त करें, आप इसे उधार ले सकते हैं, आप इसे किराए पर ले सकते हैं या इसे खरीद सकते हैं। अक्सर किराये या ऋण (दिखा रहा है कि आपके पास ड्राइवर का लाइसेंस है) हार्ले डेविडसन की दुनिया में पहले वित्तीय कदम उठाने का सबसे अच्छा तरीका है।
  • हर्ली डेविडसन के चरण 3 में राइड शीर्षक वाली छवि
    3
    बाइक का निरीक्षण करें देखें कि क्या यह विवरण में समृद्ध है या नहीं, क्रोम और सभी विशेष सुविधाओं की जांच करें, जो आपके द्वारा चलाए जा सकने वाली विशिष्ट गति का निर्धारण करेगा। कुचलना, टायर, रोशनी और किसी भी स्पष्ट दोष या खामियों के लिए जाँच करके यह तैयार करें।
  • हर्ली डेविडसन के चरण 4 पर राइड शीर्षक वाली छवि
    4
    काठी में माउंट याद रखें, "सही से यह गलत है"। आपको बाएं ओर से बाइक पर जाना होगा आपके नीचे मोटरसाइकिल का वजन, हैंडलर्स लगता है। यदि आवश्यक हो तो क्लच खींचें और फिर ...
  • हर्ली डेविडसन के चरण 5 पर राइड शीर्षक वाली छवि
    5
    बाइक शुरू करें यह करने के लिए सुनो। इसे अपने वजन के नीचे लगता है जब तक आप अपने आप को तैयार नहीं करते तब तक प्रतीक्षा करें



  • हर्ली डेविडसन के चरण 6 पर राइड शीर्षक वाली छवि
    6
    सहायता। उस सड़क को देखो जो आपके सामने चलता है अपने चेहरे और शरीर पर हवा महसूस करो जब आप बाइक पर होते हैं तो सब कुछ बेहतर दिखता है इंजन की दहाड़ को समझें वापस खींचो उस सड़क का निरीक्षण करें, जो आपके क्षेत्र को देखने के लिए आगे बढ़ते हैं, जैसा कि आप सीधे आगे देखते हैं।
  • हर्ली डेविडसन के चरण 7 में राइड शीर्षक वाली छवि
    7
    यात्रा का आनंद लें हार्ले डेविडसन के इतिहास में समृद्ध परंपरा है ड्राइविंग गति और गतिशीलता की भावना तक ही सीमित नहीं है, बल्कि यह हरली का प्रतिनिधित्व करने वाली हर चीज का अवतार है। दृश्यों को देखो, इंजन की शक्ति को सुनें और महसूस करें। बाएं और दाएं चेक करें आकाश को भी देखो, लेकिन हर समय सड़क पर ध्यान देना मत भूलना। जैसे खतरों के लिए देखें, उदाहरण के लिए, मोटर चालक
  • हर्ली डेविडसन के चरण 8 में राइड नाम वाली छवि
    8
    अपने लिए एक सड़क खोजें (कोई भी ट्रैफ़िक नहीं और आसपास कोई नहीं) और जब तक आप स्वतंत्रता का आनंद लेना चाहते हैं तब तक ड्राइव करें एक बार में बंद करो (हालांकि कोई शराब नहीं!)। एक दोस्त के पास जाओ एक हर्ले डेविडसन आपको देता है कि स्वतंत्रता की भावना का आनंद लें जब आप संतुष्ट हो जाते हैं, तो वापस आकर इसे फिर से चलाएं।
  • हर्ली डेविडसन के चरण 9 पर राइड शीर्षक वाली छवि
    9
    रक्षा करना!!!
  • टिप्स

    • "वे सभी जो भटकने वाले नहीं हैं"
    • अपने सिर का उपयोग करें एक हेलमेट पहनें और ट्रैफ़िक के साथ-साथ मोबाइल पर लॉबॉटाइज्ड मोटर चालकों पर ध्यान दें। वे आपको नहीं देखते हैं सुनिश्चित करें कि आप उन्हें देख रहे हैं।
    • जब आप हार्ली की सवारी करते हैं, तो आप मोटरसाइकिल परिवार का हिस्सा बन जाते हैं। जब आप क्लच के लिए बाएं हाथ का उपयोग नहीं करते हैं, तो हमेशा अपने बाइक को समझने की एक साधारण इशारा के साथ अन्य बाईकर्स की सराहना करते हैं। इसे स्वीकार्य माना जाता है कि यह दौड़ पर या उन सम्मेलनों में न करे जहां एक गहन मोटरसाइकिल यातायात है।
    • हार्ली ड्राइविंग एक अच्छा शराब का आनंद ले रहा है सावधान रहें और बिल, मॉडल, ताकत और कमजोरियों का स्वाद लें। यात्रा का आनंद लें और गंतव्य के बारे में मत सोचो।

    चेतावनी

    • यदि आप कर सकते हैं तो एक सुरक्षित ड्राइविंग पाठ्यक्रम का पालन करें। यहां तक ​​कि अगर एक Harley डेविडसन ड्राइविंग सबसे अच्छा अनुभव है कि आप कर सकते हैं, यह अभी भी खतरनाक हो सकता है। एक लॉग पर बैठे ड्राइव को समझने के लिए शुरू करें। मोटर साइकिल का प्रबंधन करना सीखें एक बाइकर क्लब या संगठन में शामिल हों "हॉग" (होजी = हार्ले ओनर्स ग्रुप - हार्ली ओनर्स ग्रुप)। आप जीवन के लिए दोस्त पाएंगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com