कैसे एक ग्रीस हो

विकिपीडिया के अनुसार[1]

, "ग्रीजर एक मजदूर वर्ग के किशोर उपसंस्कृति है जो पूर्वी और दक्षिणी संयुक्त राज्य में अर्द्धशतक में उत्पन्न हुआ था।"यह आलेख आपको सिखा देगा कि 1 9 50 के दशक के एक लोकप्रिय किरदार, या एक फिल्म की तरह कैसे दिखना चाहिए "ग्रीज़" और पुस्तक और फिल्म "आई रागाज़ी डेला 56 ° स्ट्राडा" की फ़ॉन्ज़ी का चरित्र, `70 के दशक के` खुश दिनों `के टेलीफिल्म में, इस शैली का एक आदर्श उदाहरण है एक ब्रेज़र का रवैया शैली और कठोरता का मिश्रण है।

कदम

बीर ए ग्रीसर चरण 1 नामक छवि
1
सही रवैया ले लो। आप तय करना होगा कि क्या एक शांत पुरुष, एक heartthrob जो सभी लड़कियों को आकर्षित करती है, या होने के लिए आप एक कठिन है, जो किसी को भी परवाह नहीं है होना चाहते हैं। जो भी मामला, मजबूत हो और असहाय की रक्षा करें।
  • बीर ए ग्रीसर चरण 2 नामक छवि
    2
    देखो पर स्विच करें उदाहरण के लिए, एक सफेद निहित या एक काले रंग की टी-शर्ट और सफेद कफ से बचें। ऐसा इसलिए है क्योंकि यह तुरंत दिखाएगा कि आप एक शुरुआत कर रहे हैं और अन्य ग्रीस आप का मज़ाक उड़ा सकते हैं। उन्होंने कहा कि मॉडल लेवी के 501S, या पतला जींस, पतला या भड़का और थोड़ा `arrotolali के रूप में, लेवी की जींस पहनता है। तुम बहुत गंभीर इस तरह के स्कूल में के रूप में एक समान, नहीं, बल्कि पहनने के लिए है, तो आप लेवी के बेज और एक शर्ट या आस्तीन के साथ एक स्वेटर पहन सकते हैं लुढ़का, या एक जैकेट पहने हुए, अपनी पतलून लुढ़का और टखने के लिए बातचीत पहनने या बाइकर जूते लड़कियों के लिए, पतला जीन्स रोल करने के लिए, या चमड़े की पैंट ठीक हैं। एच से काम शर्ट खरीदें&एम या कम लागत, या किसी भी रंग की तंग शर्ट (अपनी आस्तीन ऊपर रोल है, लेकिन जरूरी नहीं है), पश्चिमी शर्ट, गेंदबाजी शर्ट (लघु आस्तीन, ओर दो पट्टियों के साथ) की दुकान, पूरा पैंट जैकेट के साथ पतला पतले चमड़े की टाई (बोला), या किसी रंग के सादे रंग का शर्ट लेवी के खेल जैकेट, या जीन्स, एक अनोर्क, एक चमड़े की जैकेट (किसी भी रंग) को प्राप्त करें। सड़क पर ठीक बेज शॉर्ट्स, एक टी शर्ट और टिंबरलैंड जूते या बातचीत टखने हैं काम करने के लिए। टिम्बरलैंड भी हर दिन पहनने के लिए अच्छा है। सर्दियों में वह एक गद्देदार चमड़े की जैकेट के लिए विकल्प चुनता है।
  • बीर ए ग्रीसर चरण 3 नामक छवि
    3
    कुछ बाइकर जूते प्राप्त करें, जैसे हार्ली डेविडसन मोटरसाइकिल वाले पहनाए जाते हैं, या टखने पर बातचीत करें। हार्ले डेविडसन या डॉक मार्टिन के बड़े बूटों की एक जोड़ी परिपूर्ण है। यदि आप सचमुच अद्वितीय चुनिंदा लताओं की तरह बनना चाहते हैं, जैसे टी.यू.के.एस.
  • बीर ए ग्रीसर चरण 4 नामक छवि
    4
    सही बाल शैली चुनें सबसे लोकप्रिय शैली पोम्पाडोर, अफ्रीकी, नाक, jehri कर्ल, माथे की लट, गुच्छा-केला, या वापस खींच लिया शामिल हैं। लड़कियों के लिए: परिभाषित कर्ल के साथ पिनअप शैली बाल जर्सी शोर से स्नूकी का बाल एक अन्य विकल्प है। आप अपनी खुद की शैली बना सकते हैं, जब तक कि यह ग्रीसर है आप छोटे बाल है, तो एक सैन्य शैली कटौती के लिए चुनते हैं, और रंग के लोगों के लिए एक कट 50 के दशक ब्रश ठीक है। लेकिन याद रखें कि 50 के दशक में शब्द ग्रीज़ मौजूद नहीं था। एक अन्य विकल्प एक लगा हुआ टोपी पहनना है सुनिश्चित करें कि यह असली महसूस किया गया है, टोपी के चारों ओर एक चमकदार रिबन के साथ धनुष
  • बीर ए ग्रीसर चरण 5 नामक छवि
    5
    कुछ आदर्श सहायक उपकरण एक कंघी, एक बैंडना, या एक श्रृंखला के साथ एक बैग के साथ वसंत चाकू हैं।
  • बीर ए ग्रीसर चरण 6 नामक छवि
    6



    ग्रीज़र संस्कृति को जानें ग्रेसर्स पर फिल्में देखें, जैसे "आई रगज़ी डेलला 56 ° स्ट्राडा", "गियोवेंतु ब्रुशियाटा", "वांडरर्स - द न्यू वारियर्स", "अमेरिकी भित्तिचित्र", और "बेला इन रोजा" लड़कियों के लिए। आमतौर पर ग्रीसेर वास्तव में फिल्म "ग्रीस" को पसंद नहीं करता क्योंकि यह एक अतिरंजित स्टीरियोटाइप बनाया था
  • बीर ए ग्रीसर चरण 7 नामक छवि
    7
    रॉक एन रोल, रॉकबिलि या डू-वॉप जैसी 50 या 50 के दशक की शैली से संगीत सुनें। रे Campi और रॉकबिली विद्रोहियों, चार इक्के, Rockats, इमेल्डा मई, स्ट्रे बिल्लियों, बडी होली और क्रिकेट, ब्रायन सेटज़र आर्केस्ट्रा, एडी Cochran, जीन विंसेंट, जेरी ली लुईस, जद मैकफर्सन, चार्ली पंख, कार्ल पर्किन्स, चक बेरी , लिटिल रिचर्ड, रिची Valens, बो Didley, कोस्टर, बिल हेली, वसा डोमिनोज़, जॉनी कैश, जैकी विल्सन, डुआन एड़ी, रे चार्ल्स, सभी अच्छे उदाहरण हैं।
  • बीर ए ग्रीज़र चरण 8 नामक छवि
    8
    टैटू प्राप्त करें वे पुराने स्कूल शैली "नाविक जैरी" होने चाहिए। अन्य ग्रीज़र या रॉकबिली-थीम वाला टैटूज़ में बैनरों के साथ पिनअप लड़कियों और दिल शामिल हैं टैटू हमेशा एक कड़ी मेहनत देते हैं टैटू होने के लिए शरीर के सबसे सामान्य हिस्से हैं हाथ, छाती या पीठ।
  • बीर ए ग्रीसर चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    9
    गैरेज वाहनों पर थोड़ा शोध करें। मशीनें 50 और 60 के दशक या मोटरसाइकिल से बहुत आम हैं। सुनिश्चित करें कि आप उस वाहन के बारे में सब कुछ जानते हैं जिसे आप खरीदना चाहते हैं।
  • बीर ए ग्रीसर चरण 10 नामक छवि
    10
    `50 के दशक में दुकानों और सलाखों में भाग लेना और चौंका देने के लिए याद रखना या अपनी कार के साथ घूमना 50s
  • टिप्स

    • बालों को ग्रीसेर के लिए सब कुछ है, इसलिए इसकी देखभाल करें!
    • 1 9 50 के दशक में लोगों के बारे में बात करने से बचें, क्योंकि ये फिल्मों में दिखने वाली एक खराब स्टीरियोटाइप है, लेकिन वास्तविक ग्लैमर इस तरह बात नहीं करते हैं। वह जानबूझकर की बजाय बुद्धिमानी से बोलता है अपने व्यक्तित्व को बदलने की कोशिश न करें, लेकिन स्वयं बनें धमकाने से बचें यदि आवश्यक हो, तो बिना किसी अशिष्ट के बोलकर बोलें
    • अपनी मांसपेशियों को बनाइए, क्योंकि आपको यह दिखाने के लिए कि आपको किसी की मदद की ज़रूरत नहीं है, उन्हें आपको अन्य ग्रेराइजर्स में दिखाना होगा।
    • यदि आप सफेद, एशियाई या हिस्पैनिक हैं, तो आपके बाल शैली को आसान करना होगा। हालांकि, काले लोगों को वांछित रूप को प्राप्त करने के लिए अपने बाल नरम करना चाहिए। बाल या विज्ञापन को नरम करने के लिए उत्पादों का उपयोग करने की सलाह दी जाती है "रेशम प्रभाव"। एक और विकल्प बाल कटौती करने के लिए है, कुछ शानदार उपयोग और अफ्रीकी शैली के बाल बढ़ाना है। पोम्पडॉर शैली में अपने बालों को तरंगों में पहनें या बस बहुत सारे जेल के साथ कर्ल बनाएं। डू वॉप गायकों और लिटिल रिचर्ड जैसी काले रंग की रॉक कलाकारों से प्रेरित होने के कारण उनके बालों को चिकना नहीं करना पड़ता था।
    • विभिन्न जेल और ब्रिलैंटिन की खोज के लिए यह समझने के लिए कि आपके लिए सबसे अच्छा क्या है
    • रंगीन ग्रीसर्स के लिए, जब आप सोने के लिए जाते हैं, तो अपने बालों को व्यवस्थित रखने के लिए बाँध दो।

    चेतावनी

    • यदि आप जानते हैं कि आप लड़ नहीं सकते, लेकिन आप एक कठिन व्यक्ति बनना चाहते हैं, अपमानजनक लोगों से बचने या लड़ाई शुरू करना बुरी प्रतिष्ठा हमेशा आपकी अनुसरण करेगी
    • अगर आप अपने उपस्थिति के बारे में चिंतित हैं तो आप अपने ग्लोयर कैरियर्स के बारे में सलाह ले सकते हैं कि आप अपने नज़र में सुधार कैसे कर सकते हैं, या इंटरनेट पर ग्रीनर कैरेक्टर की तस्वीरें देख सकते हैं। अगर आपको लगता है कि आप बहुत अजीब हैं, तो आप शायद ही ऐसा कर रहे हैं, इसलिए यह सुनिश्चित करने से पहले कि आप जानते हैं कि एक ग्रीज़र की शैली कितनी है।
    • एक टैटू लेने से पहले, सुनिश्चित करें कि आप एक ब्रेज़र बनना चाहते हैं। टैटू हमेशा के लिए होते हैं और उन्हें हटाने के लिए बहुत खर्च होता है और यह दर्दनाक है! एक टैटू प्राप्त करने के लिए आपको कम से कम 18 होना चाहिए।
    • कुछ भी बेवकूफ़ मत करो, जैसे एक बंदूक के साथ घूम रहा है ग्रीस नंगे हाथों और हथियारों के बिना लड़ते हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • जेल, शानदार और बाल मोम
    • ग्रीसर कपड़े, जैसे फलालैन शर्ट, चमड़े की जैकेट और संभवतः काले टी-शर्ट
    • बालों को विभाजित और कंघी करने के लिए एक अच्छा कंघी
    • एक शांत कार या एक मोटरसाइकिल, जैसे 1 9 64 चेवी इपाला या 1955 फोर्ड थर्डबर्ड
    • (यदि आप स्कूटर या मोटोक्रॉस बाइक के नीचे हैं) 50 और 60 के दशक की शैली में
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com