कैसे एक पतला आदमी के रूप में ड्रेस अप करने के लिए

आप अपने पसंदीदा अलौकिक के रूप में एक cosplay सम्मेलन के लिए या के लिए तैयार करना चाहते हैं हैलोवीन

सामग्री

? फिर अपनी पतला आदमी पोशाक बनाने की कोशिश करो, आप एक आसान और ठोस तरीके से अपनी उपस्थिति को विश्राम कर सकते हैं।

कदम

इमेज शीर्षक से कॉस्प्ले एज स्लेण्डर मैन स्टेप 1
1
ठेठ लम्बी शरीर को फिर से खोलें पतला आदमी अपने बेहद लंबे शरीर के लिए प्रसिद्ध है इसे फिर से तैयार करने के लिए आप पट्टियों और ऊंचाई में इंच हासिल करने के लिए स्टाल्ट या जूते का उपयोग कर सकते हैं। इन दो विकल्पों पर विचार करें, यदि आप सुनिश्चित हैं कि आप अपना संतुलन रख सकते हैं और अपने आप को चोट नहीं पहुंचा सकते हैं
  • क्रॉसप्ले स्लेवर मैन स्टेप 2 के नाम से चित्र
    2
    चरित्र के उरोड़ा को फिर से खोलें एक विश्वसनीय cosplay प्राप्त करने में पहला कदम उसके शरीर की निष्ठा की नकल है। वास्तव में, पतला आदमी अपने संपूर्ण वर्दी रंग के लिए प्रसिद्ध है और दैहिक विशेषताओं की अनुपस्थिति है। इस प्रभाव को प्राप्त करने के कई तरीके हैं जो कि केवल सफेद रंग की पेंटिंग के अलावा।
  • एक सफ़ेद elastane coverall का उपयोग करें ये सूट पूरे शरीर को कवर करते हैं और एक लोचदार सामग्री से बने होते हैं आपने पहले से ही पसंदीदा टीम के रंगों में प्रशंसकों को पहनकर देखा होगा, लेकिन आपको पतला व्यक्ति के लिए एक सफेद एक खरीदना होगा।
  • अपने सिर और चेहरे को कवर करने के लिए सफेद नायलॉन मोज़ा का उपयोग करें यह सामग्री अक्सर चेहरे की विशेषताओं को मिटाने के लिए पर्याप्त होती है, लेकिन एक ही समय में आपको सांस लेने की अनुमति देनी पड़ती है।
  • आप सफेद दस्ताने के साथ एक सफेद मुखौटा का उपयोग कर सकते हैं। क्योंकि आंख के छल्ले slenderman पोशाक का हिस्सा नहीं हैं आप छेद के अंदर सफेद veiled कपड़े के गोंद टुकड़े कर सकते हैं इस तरह आप वांछित रूप प्राप्त करेंगे और आप कपड़े के माध्यम से अब भी देख पाएंगे।
  • इमेज शीर्षक से कॉस्प्ले एज स्लेण्डर मैन स्टेप 3
    3
    सही पोशाक खोजें पतला आदमी हमेशा एक काले सूट पहनता है वह एक सफेद शर्ट, एक जैकेट और काले पतलून पहनता है, जो उसके सफेद चौग़ा पर है। एक ब्लैक टाई के साथ सूट का मिश्रण करें और आप सही होंगे।



  • 4
    मेहराब को जोड़ें अकसर हम एक पतले आदमी के चित्रणों को देख सकते हैं, जिसमें उनकी पीठ से फैले काले रंग की छलनी होती है। यहां तक ​​कि अगर आप स्पर्शक बिना एक अच्छी पोशाक फिर से कर सकते हैं (क्योंकि वे केवल कभी-कभी दिखाई देते हैं), सही छल पाने के लिए आपको उन्हें पैक करना होगा और उन्हें जोड़ना होगा। आपको उन्हें आकर्षित करना होगा और उन्हें स्वयं इकट्ठा करना होगा, इसलिए अधिक समय पाने के लिए थोड़ी सी शुरुआत करना बेहतर होगा।
  • विस्तारित पॉलीस्टाय्रीन या प्लास्टिक (वे आम तौर पर पूल या समुद्र में उपयोग किए जाते हैं) और तार के बने काले अस्थायी ट्यूबों का उपयोग करें। वांछित लंबाई के धागे को काट लें और इसे तम्बू के आकार के अनुसार आकार दें फिर फ्लोटिंग ट्यूबों को कुछ सेंटीमीटर मोटी में कट कर तार पर गर्म गोंद के साथ गोंद कर दें। यदि वे बहुत लंबे होते हैं, तो आप उनको चक्कर लगाने के बाद कैंची के साथ समाप्त कर सकते हैं।
    इमेज शीर्षक से कॉस्प्ले एज स्लेण्डर मैन स्टेप 4 बुलेट 1
  • धागे को काले चिपकने वाला टेप के साथ कवर करें और उसे इच्छित आकार में आकार दें। मोटाई जोड़ने के लिए, चिपकने वाला टेप रखने से पहले कपास पैड के साथ धागे को कवर करें।
    छवि कोस्प्लेटेड ए स्लेण्डर मैन स्टेप 4 बुलेट 2
  • विशेष प्रकार के पोंगो के साथ स्पर्शक बनाएं बाजार पर एक विशेष प्रकार का हल्का पट्टा है जो कुछ दिनों में हवा में सूख जाता है। पेंसिल के लिए वांछित आकृति में पेंसिल का मॉडल करें और उन्हें सूखा दें। जब सामग्री बाहर सूख गई है, तो उसे रंगाने के लिए ब्लैक स्प्रे पेंट का उपयोग करें।
    छवि कोस्प्लेटेड ए स्लेण्डर मैन स्टेप 4 बुलेट 3
  • उन्हें संलग्न करें या उन्हें अपने सूट के पीछे रखिए, यह ध्यान में रखते हुए कि आप केवल इस वेशभूषा के लिए इस जैकेट पहनेंगे और आप इसे भविष्य में अन्य उद्देश्यों के लिए उपयोग नहीं कर पाएंगे।
    छवि कोस्प्लेटेड ए स्लेण्डर मैन स्टेप 4 बुलेट 4
  • इमेज शीर्षक से कॉस्प्ले एज स्लेण्डर मैन स्टेप 5
    5
    अपनी पोशाक पूरी करें पोशाक के निचले हिस्से को खत्म करने के लिए काले जूते और मोजे पहनें। सुनिश्चित करें कि मेम्ने ठीक से सुरक्षित हैं और आपका सूट क्रम में है। जैसे ही आप इन विवरणों की जांच करते हैं, आप अपनी पोशाक को दिखाने के लिए तैयार रहेंगे!
  • टिप्स

    • यदि आप अपना स्वयं का छद्म बनाना नहीं चाहते हैं, तो आपको विभिन्न वेशभूषाएं हैं, जिससे आप एक पतला आदमी बनने के लिए ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com