मेहमानों को कैसे प्रबंधित करें जो बहुत लंबे समय तक घुसपैठ कर रहे हैं

कुछ करना है मेहमानों

जो बहुत लंबे समय तक रहना सुखद नहीं है यहाँ क्या करना है जब आपके माता-पिता को घर जाने का संदर्भ नहीं मिलता है!

कदम

हैंडल हाउस मेहमानों शीर्षक से छवि जो कि बहुत लंबा कदम 1 रहो
1
सीमाओं को परिभाषित करें रोकथाम सब कुछ के लिए महत्वपूर्ण है इससे पहले कि कोई व्यक्ति वास्तव में आपके घर में कदम उठाए, यह निर्धारित करें कि आप कितनी देर तक रह सकते हैं परिवार के साथ तय करें तो मेजबान को स्पष्ट रूप से समझाएं। आप इस के साथ कोशिश कर सकते हैं: "बेशक, हम आपको देखना चाहेंगे कल हमारे पास 6 बजे तक है।" या, अगर यह रात के लिए रहता है: "हां, ठीक रहें, हम आपको दो दिन के लिए आपका स्वागत करना चाहते हैं।" इस तरह हर कोई स्पष्ट पैरामीटर होगा
  • हैंडल हाउस मेहमान, जो कि बहुत लंबे समय तक रहने वाला चित्र शीर्षक
    2
    जब यह अच्छी तरह से व्यवहार करता है, इसकी सराहना करते हैं यदि अतिथि व्यंजनों के साथ हाथ देता है, तो वह बच्चों को देखने की पेशकश करता है, आदि। धन्यवाद, एक सफल रिश्ते की आलोचना और 5 से 1 की प्रशंसा और हां के बीच का अनुपात है, इसमें आपकी सास के साथ यह भी शामिल है! यह एक बदसूरत जानवर हो सकता है, लेकिन जितना अधिक आप इसे सराहना करने के लिए एक कारण पाते हैं, आप दोनों के लिए एक ही कमरे में एक साथ रहने के लिए आसान होगा
  • हैंडल हाउस मेहमान, जो कि बहुत लंबे समय तक रहने वाला चित्र शीर्षक
    3
    हार न दें एक बार जब कोई आपके सोफे पर कब्जा कर लेता है, तो उसके लिए अपेक्षा से ज्यादा लंबे समय तक रहना आसान होता है यदि आप अपने अतिथि की तरह व्यवहार करने की कोशिश करते हैं, तो याद रखें कि यह समय पर्दे उठाने का है। आप उसे बता सकते हैं: "यह एक अच्छा आश्चर्य था और समय पहले ही उड़ गया है। आपकी उपस्थिति के लिए धन्यवाद और अपने लय के लिए खुद को अनुकूल करने के लिए जल्द ही मिलेंगे"
  • हैंडल हाउस मेहमानों शीर्षक से छवि जो कि बहुत लंबा कदम 4 रहो



    4
    तरह की प्रतिक्रियाओं की तरह "लेकिन आपको लगता है कि आप कौन हैं!"। बहुत से लोग अपेक्षा करते हैं कि दूसरों को अपनी इच्छाओं को अलग कर दें ताकि उन्हें खुश कर सकें। केवल आप ही अपनी खुशी का एक वकील हैं और आपको इसे बनाना होगा जो लोग दूसरों की सीमाओं को आगे बढ़ाना चाहते हैं, वे अक्सर हिला देते हैं और अंत में नाटक पैदा करते हैं। इस तरह से वह समझता है कि उसके पास दूसरों के जीवन पर ताकत है। शुद्ध सीमाएं बनाने और उनका सम्मान करते हुए, आप यह प्रदर्शित करेंगे कि आप सत्ता को पकड़ते हैं, एक गुणवत्ता जो दूसरों की कमी हो सकती है और जिस से उन्हें धमकी मिल सकती है उन्हें चोट या डर लगता है उन्हें बचाने की कोशिश किए बिना इन भावनाओं का अनुभव करें।
  • हैंडल हाउस मेहमानों शीर्षक से छवि जो कि बहुत लंबे समय तक रहें 5
    5
    अपने और अपने परिवार को जो आप चाहते थे, बनाने के लिए सम्मान का चयन करें अतिथि के प्रस्थान को मनाने के लिए एक तरीका खोजें उनके साथ राय, जो सुंदर, रोमांचक और मुश्किल थी, साझा करें
  • हैंडल हाउस मेहमान, जो कि बहुत लंबा कदम 6
    6
    एक विनम्र तरीके से सुझाव देने का प्रयास करें उदाहरण के लिए आप जमानत, घड़ी को देख सकते हैं और नोटिस कर सकते हैं कि यह पहले से ही देर हो चुकी है ... "
  • टिप्स

    • जब आप अपने परिवार से मेहमान होते हैं और प्रत्येक अलग-अलग स्थायित्वों के लिए इच्छा व्यक्त करते हैं, तो यह मामूली दिनों की संख्या के लिए दुबला होना बेहतर होता है उदाहरण के लिए, अगर माँ जी आ गया और उसकी पत्नी ने कहा कि जबकि उसके पति कहते हैं कि वे कुछ दिनों के लिए ही सहन कर सकते हैं कि एक सप्ताह के लिए रह सकते हैं, बेहतर दो दिन का चयन और एक रास्ता खोजने के लिए समय दो महिलाओं पारित करने के लिए एक साथ, बाकी सप्ताह के लिए घर से बाहर। सास होटल में या दूसरे बच्चे के घर में रुक सकता है और अपनी पत्नी के साथ खरीदारी कर सकता है।
    • अगर यह आता है "Dupree", नियमों की एक सूची और affiggila कहीं बनाओ: धूम्रपान नहीं करते, जब तक आप बाहर पारित नहीं पीते हैं, एक मूत्रालय के रूप में बचाव का उपयोग नहीं करते, आलोचकों व्यंजन यह पांच सकारात्मक बातें जो व्यक्ति की आलोचना के बारे में क्या कहना है धोता है। कोई भी जो Giovanna पूछता है क्योंकि वह अभी तक शादी नहीं हुई है एक पूरे प्यार गीत गाना होगा! जब कोई नियम को तोड़ता है, मुस्कान करता है और उन पर बात करता है।
    • जब कुछ सहपाठियों ने कुछ गेम के टूर्नामेंट को खत्म करने के लिए बहुत कुछ रोक दिया, तो यह स्पष्ट है कि एक वयस्क को हस्तक्षेप करना चाहिए। वे सप्ताह के लिए भी रोक सकते हैं, खासकर गर्मी में यह `आपूर्ति` की कोई समस्या नहीं है वयस्क को शुरुआत से समय सीमा लागू करने के लिए प्रतिबद्ध होना चाहिए। आप कभी नहीं सोचेंगे कि कुछ चीजें एक हफ़्ते से भी ज्यादा समय तक रह सकती हैं, और फिर भी यह ऐसा है। विश्वास है कि आप अपने बेटे को बताते हुए अपने बेटे के बारे में सोचते हैं बेकार है। एक अकेली मां को इस मामले में कुछ समस्याएं हो सकती हैं। एक आदमी बस कह सकता है "घर जाओ" और यह वहाँ खत्म हो जाएगा मां को इन गेम सत्रों के समय के बारे में दृढ़ होना होगा।
    • कभी-कभी आपको यह स्वीकार करना होगा कि आप एक आतिथ्य अतिथि हैं और शायद आतिथ्य के आपके विचार आक्रामकता में फट गए। यदि आप अपने मेहमानों को यह समझने की कोशिश करते हैं कि उन्हें होना चाहिए "कृतज्ञ" होना "दरवाजे पर डाल दिया" या डाली अधिसूचित सुझाव है कि वे आपको एक अतिरिक्त हाथ दे सकते हैं, तो शायद आपको मेहमान होने के विचार पर पुनर्विचार करना चाहिए। घर पर लोगों को पसंद करने वाला कोई भी मेहमान कुछ करने की उम्मीद नहीं करता है, और यदि आप तनाव महसूस करते हैं तो आप समय पर कैटरर या सफाई वाली महिला रख सकते हैं। एक अतिथि को अपने घर का दौरा करने के बारे में कुछ नियमों का अधिकार है, लेकिन दूसरों के लिए उन्हें आमंत्रित करने के लिए बस बेहतर नहीं है। हो सकता है कि आप क्रिसमस या ईस्टर के लिए परिवार और दोस्तों को देखने का विकल्प चुन सकें। इसके अलावा, अतिथि के रूप में आपको पिछली चीजों पर प्रतिबिंबित करना पड़ेगा और ऐसा किया जाना चाहिए जिससे लोग आपके पास आने से बचें और अगले आगंतुकों के साथ बेहतर व्यवहार करने की संभावना के बारे में सोचें। जो लोग आपको यात्रा करने आते हैं वे भविष्य में होटल में रहना पसंद करते हैं, यदि उन्हें हर छोटी बकवास के लिए आपको ऋणी महसूस करना पड़ता है, या वे अगली यात्रा पर गंभीरता से पुनर्विचार कर सकते हैं
    • हास्य की भावना को बनाए रखने के लिए अपनी पूरी कोशिश करें जब ड्यूपी नशे में बच्चों के सामने गंदे कहानियां बलि चढ़ाने लगती हैं, तो उन्हें कमरे से दूर ले जाने या उसे दूर करने के लिए एक रास्ता मिल जाता है।

    चेतावनी

    • छुट्टियों के दौरान तनाव का सबसे बड़ा कारण एक विस्तारित परिवार के सदस्यों से निपटने के लिए है। आप, आपकी पत्नी (या पति) और आपके बच्चे वास्तव में वहां रहते हैं। अन्य, रक्त बंधन चाहे जो भी हो, दूसरे सर्कल का हिस्सा होते हैं और नियमों, निर्णयों, मानकों पर निर्भर होते हैं, जिन पर उन्हें पसंद का कोई अधिकार नहीं होता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com