सहयोगी के साथ इश्कबाज़ी कैसे करें

यदि आप अपने सहकर्मियों के साथ निकट संपर्क में इतना समय बिताते हैं, तो यह बहुत अजीब या समझ से बाहर नहीं है कि आप उनमें से एक पर क्रश लेते हैं। यदि आप न्यायालय का इरादा रखते हैं और उसके साथ इश्कबाज़ करते हैं, तो आपको एक दोस्ताना रुख बनाए रखने में सक्षम होना चाहिए और सावधान रहना चाहिए कि स्थिति में गिरावट न करें, कार्यस्थल में वातावरण को खराब करने का जोखिम।

कदम

भाग 1

एक दोस्ताना वातावरण रखते हुए
एक आकर्षक लड़की चरण 1 के साथ इश्कबाज नाम का चित्र
1
Sorridile। यह सरल है, लेकिन अगर आप मुस्कुराते हैं और आप विनम्र और दयालु हैं, तो आप उन्हें बहुत कम समझ पाएंगे कि आपको पसंद है। कार्यस्थलों पेशेवर वातावरण हैं, इसलिए, स्थिति को ऊपर उठाने और आपको दोस्ताना और आउटगोइंग दिखाकर, आप स्वयं को अन्य सहयोगियों से अलग कर सकते हैं।
  • एक साधारण मुस्कान या मजाक आपको काम के माहौल द्वारा लगाए गए औपचारिक सीमाओं को अतिरंजित करने और पार करने के बिना इश्कबाज की अनुमति देता है। यदि वह मुस्कुराहट के साथ मुकाबला करता है और खुश दिखता है, तो आप सुनिश्चित हैं कि आपकी रुचियां वैकल्पिक रूप से, अगर यह अमित्र और अपनी हर पहल को बुझता है, तो आपको पता चल जाएगा कि आपको कोई भी शर्मिंदगी के बिना पीछे हटना होगा।
  • नौकरी के लिए साक्षात्कार के लिए तैयारी शीर्षक चित्र 12
    2
    बर्फ को तोड़ने के लिए काम का उपयोग करें किसी काम के ईमेल में मजाक लिखने या वेबकीटेट के माध्यम से एक मजेदार फोटो भेजने का प्रयास करते समय काम करें दिन भर में हुई बैठक के बारे में अच्छा मजाक बनाएं
  • आप दोनों में आम में कम से कम एक चीज है: काम बटन पर हमला करने के लिए इसका इस्तेमाल करें आपको केवल अपने सहकर्मियों के बारे में गपशप करने की ज़रूरत नहीं है - आपको एक सकारात्मक व्यक्ति की तरह दिखना है, निराशाजनक नहीं है। इसके अलावा, अनुचित चुटकुले बनाने से बचें। जलवायु के अनुकूल और रोशनी रखें
  • छवि शीर्षक से एक चिकित्सक सहायक चरण 2 बनें
    3
    एक काम परियोजना में उसकी मदद करने के लिए प्रस्ताव अगर आपको एक महत्वपूर्ण परियोजना सौंपी जाती है या आपको देर तक कार्यालय में रहना पड़ता है, तो रहने और एक हाथ उधार देने की पेशकश करें उससे पूछें अगर उसे कुछ चाहिए या यदि आप उसके लिए कुछ कर सकते हैं। अपने आप को उपयोगी बनाना, आप उस पर दया करेंगे, लेकिन आप यह भी दिखाएंगे कि आप अपनी कंपनी में थोड़ा और समय बिताने का आनंद लेंगे।
  • यदि वह किसी बैठक की याद रखता है या काम में नहीं होता है, जब एक नए प्रकार के उपकरण कर्मचारियों को उपलब्ध कराए जाते हैं या नए नियमों को अपनाने के निर्देश देते हैं, तो इसे अपने डेस्क पर कुछ नोट्स छोड़कर या फोन कॉल करने के द्वारा इसे अद्यतित रखें। फिर, आप उसे केवल एक हाथ नहीं देंगे, लेकिन आप उसे भी दिखाएंगे कि आप उससे रूचि रखते हैं। उसे बताओ: "मैंने देखा कि आप दूसरे दिन नहीं थे, इसलिए मीटिंग के दौरान मैंने आपके लिए कुछ नोट्स लिए"। इसके अलावा, आप उन्हें समझेंगे कि आपने उनकी अनुपस्थिति को देखा है।
  • प्रतिबिंबित छवि इंद्रियों को सुशोभित करें चरण 20
    4
    कॉफी या दोपहर का भोजन लाओ यह उसे एक उपहार देने जैसा होगा, लेकिन बहुत आकर्षक या महत्वपूर्ण नहीं है यह फूलों की एक गुच्छा की तुलना में बहुत अधिक शांत है, लेकिन आप इसे स्पष्ट करेंगे कि आप उसके बारे में सोच रहे थे। इसके अलावा, आपके पास काम से अलग चीज़ों के बारे में बात करने और बात करने का एक कारण होगा।
  • जब आप एक कॉफी के लिए जाते हैं, तो उन्हें पूछें कि क्या आप इसे भी चाहते हैं यदि आप हां का जवाब देते हैं, तो यह आपको बताएगा कि आप इसे कैसे पसंद करते हैं, और अगली बार जब आपको पता चलेगा कि क्या लाना है। कार्य संबंधों द्वारा लगाए गए सीमाओं को पार किए बिना, उसमें आपकी रूचि व्यक्त करने, मुस्कान और एक अच्छा संकेत बनाने का एक अन्य अवसर है।
  • अपने प्रेमी के साथ इश्कबाज नाम का चित्र चरण 11
    5
    भौतिक संपर्क का अधिक से अधिक न करें कार्यस्थल में स्नेह की अभिव्यक्तियाँ भी दूसरों को असुविधाजनक बना सकती हैं और यह हो सकता है कि कोई सहकर्मी इन व्यवहारों को किसी वरिष्ठ के लिए संकेत करता है इसके अलावा, शारीरिक संपर्क आपको भी शर्मिंदा करने का जोखिम है, और यह निश्चित रूप से आप क्या चाहते हैं।
  • पेशेवर होने की कोशिश करें, तब भी जब आप इश्कबाज़ी करें आप इसे छूने के बिना उत्तेजक हो सकते हैं नेत्र संपर्क, मुस्कुराहट और क्षणभंगुर नज़र शारीरिक संपर्क के रूप में प्रभावी हैं, लेकिन वे आपको प्रत्यक्ष या अनुचित नहीं दिखेंगे। काम करने के लिए आप अपने समर्पण पर खुद को बधाई भी दे सकते हैं कृपया बधाई दीजिए अगर आप जानते हैं कि आपने हाल ही में एक परियोजना सफलतापूर्वक पूरी कर ली है
  • सब कुछ हल्के और विवेकपूर्ण तरीके से लेने की कोशिश करें, सिर्फ यह सुनिश्चित करने के लिए। यौन टिप्पणी न करें और कुछ न कहें जो आपको अपमानित कर सकता है हमेशा इस बात का खतरा है कि इस प्रकार के बाहरीकरण के नतीजे नतीजे होंगे, जैसे मानव संसाधन कार्यालय में शिकायतों या उत्पीड़न की रिपोर्ट।
  • भाग 2

    कार्यस्थल से छेड़खानी
    छवि शीर्षक शीर्षक में नेटवर्क विपणन चरण 4
    1
    उन्हें काम के बाद जाने के लिए कहें शुरुआत में, कुछ ऐसे प्रस्ताव पेश करें, जिसमें अन्य सहयोगी हैं, ताकि आपको नहीं लगता कि आपका ध्यान विशेष रूप से उसके लिए निर्देशित किया जाता है - इस तरह से आप प्रेस की इच्छा के प्रभाव को नहीं दोगे इसके बाद, एक बार जब आप किसी समूह में मिले हो, तो आप काम के संदर्भ के बाहर अकेले बाहर अकेले जाने का सुझाव दे सकते हैं।
    • जब आप उससे बाहर जाने के लिए कहें, तो सुनिश्चित करें कि यह औपचारिक निमंत्रण की तरह नहीं दिखता है उसे छाप दें कि आप पहले से ही एक जगह पर जाने का फैसला कर चुके हैं और आप उसे भी प्रस्ताव देने के बारे में सोचा है। यदि यह सभी शोभा के साथ एक नियुक्ति की तरह नहीं दिखता है, तो आपको भय नहीं लगेगा। उसे बताओ: "आज काम के बाद मुझे लगता है कि मैं अपने पसंदीदा पट्टी में पीने के लिए जाता हूं। क्या आप मेरे साथ आना चाहेंगे?"।
  • ग्राफ़िक डिजाइनर चरण 7 के बारे में विचार करें
    2
    काम के अलावा उसके साथ आम में कुछ खोजें सहकर्मी के साथ छेड़खानी करते समय, सामान्य कार्यालय की बातचीत में चलना आसान होता है। बल्कि, उनसे पूछें कि वे अपने खाली समय में क्या करना पसंद करते हैं न केवल आप यह साबित करेंगे कि आप एक साधारण सहयोगी की तुलना में इससे अधिक रुचि रखते हैं, लेकिन आप एक व्यक्ति के रूप में सराहना करेंगे।
  • यदि आप किसी कंपनी में विभागों, डेस्क या क्यूबिकल्स के साथ काम करते हैं, तो आप चलते हैं, अपने डेस्क पर एक नज़र डालें ताकि वह देख सकें कि वह किस तरह की घुटने के ढक्कन की व्यवस्था करता है। वे आपकी रुचियों को सुझा सकते हैं और उन्हें वार्तालाप के लिए प्रारंभिक बिंदु के रूप में उपयोग कर सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक दिखाएं कर्मचारी आपकी प्रशंसा चरण 5
    3



    एक सप्ताह के दिनों में दोपहर के भोजन के लिए उसे लेने का प्रस्ताव बिना किसी दबाव के अकेले कुछ समय बिताने का एक तरीका दोपहर के भोजन के ब्रेक का लाभ लेने के लिए एक साथ होना है। आप उससे पूछ सकते हैं कि क्या वह कार्यालय के बाहर आपके साथ काट लेना चाहती है या यहां तक ​​कि खाने के दौरान खाने के इलाके में उसके पास बैठ जाती है।
  • दोपहर के भोजन के लिए एक अच्छा अवसर है चैट, बर्फ को तोड़ने और उसे थोड़ा बेहतर जानने के लिए मिल यदि आप उसे ऑफिस से बाहर ले जाते हैं, तो आप अपने सहयोगियों की नजर से दूर रहेंगे और मौसम थोड़ा और अधिक अनौपचारिक और शांतिपूर्ण होगा।
  • आरंभ करें एक फार्म चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    4
    बहुत स्पष्ट होने से बचें यहां तक ​​कि अगर आप आगे आते हैं, तो आप बहुत संसाधनपूर्ण नहीं बनना चाहते हैं, लेकिन सावधानी बरतें किसी संपर्क या गले को वापस नहीं करना और बाद में पता चलता है कि चीजें खराब हैं और आपने अपने खिलाफ एक रिपोर्ट जमा कर दी है। दोनों इशारों और शब्दों के साथ कोमल, मैत्रीपूर्ण और उपयुक्त रहें
  • यदि आप सावधान नहीं हैं, तो बाहर जाना और एक सहयोगी के साथ इश्कबाज करना मुश्किल है सुनिश्चित करें कि आप तुरंत स्पष्ट नहीं हैं और अपने शरीर की भाषा और संकेतों की व्याख्या करने का प्रयास करें जो आपको पता करने के लिए भेजता है कि क्या वह पारस्परिक रूप से या नहीं।
  • भाग 3

    जोखिमों पर विचार करें
    छवि शीर्षक प्रतिनिधि 7
    1
    कार्यस्थल में पैदा हुए रिश्ते से संबंधित नियमों के बारे में जानें कुछ कंपनियों ने सहकर्मियों के बीच सभी प्रकार के नज़दीकी संबंधों पर कड़े नियम बनाए हैं। अपेक्षित परिणामों में बर्खास्तगी भी शामिल हो सकती है, इसलिए किसी सहकर्मी को अदालत में सुनिश्चित करें।
    • कभी-कभी, इस तरह के नियम लागू होते हैं, अगर कर्मचारी विभिन्न स्तरों से संबंधित हों। उदाहरण के लिए, यह एक उल्लंघन हो सकता है यदि कोई समन्वयक समाप्त होता है या उसके अधीनस्थ न्यायालयों अन्य कंपनियों में कार्यालय में भावुक संबंधों को विनियमित करने की कोई नीतियां नहीं हो सकती हैं।
  • प्रतिनिधि शीर्षक चरण 8
    2
    एक से अधिक सहकर्मी को नकारने से बचें न केवल यह खराब स्वाद में है और बहुत गलत है, लेकिन आप अपने आप को एक जटिल जटिल स्थिति में डालते हैं यदि आपको पता चला है। यदि आप किसी औरत को इश्कबाजी या जीतना चाहते हैं जो आपके साथ काम करती है, तो इसे दूसरों के साथ मत करो और कार्यालय में हर सहयोगी को लेने की कोशिश न करें।
  • कार्यस्थल में अक्सर अफवाहें प्रसारित होती हैं यह वांछनीय नहीं है कि कुछ महिलाएं आपके बारे में बुरी बात कहती हैं और हर कोई इसे जानता है। एक जोखिम है कि कार्यस्थल एक बहुत ही अप्रिय पर्यावरण बन जाएगा
  • एक गुप्त एजेंट चरण 1 के शीर्षक वाली छवि
    3
    एक बेहतर (या नीच) सहयोगी के साथ तुम्हारा में छेड़खानी से बचें इस तरह के रिश्ते कार्यालय में कई फड़फड़ों पैदा करने का जोखिम उठाते हैं, क्योंकि अन्य कर्मचारियों को यह आश्वस्त किया जा सकता है कि जितनी जल्दी या बाद में वे पक्षपात से पैदा होते हैं। तो सुनिश्चित करें कि आप जिस सहकर्मी से छेड़छाड़ कर रहे हैं वह आपके स्तर पर है।
  • महिलाओं को उनके आलोचकों के साथ बाहर जाने के दौरान विशेष रूप से आलोचना का सामना करना पड़ता है। सुनिश्चित करें कि आप उस व्यक्ति को नहीं डालते जिसे आप नकाराधीन होने की स्थिति में शामिल हो रहे हैं।
  • छवि के साथ डील शीर्षक कार्य छवियाँ धमकाता और उत्पीड़न चरण 6
    4
    कृपया ध्यान दें कि आप मुझे अदालत में पसंद नहीं करेंगे I यदि आप अपने इशारों पर नकारात्मक प्रतिक्रिया देते हैं, तो आपके चुटकुले या ध्यान दें, ध्यान दें और आग्रह न करें। एक जोखिम है कि आप अपने मालिक को अपने व्यवहार की रिपोर्ट करते हैं या कार्यस्थल पर स्थित स्थिति बहुत शर्मनाक होती है
  • यदि यह आपकी रुचि वापस नहीं करता है या आपको यह समझने में मदद करता है कि आपको रोकना होगा, अपनी सहजता को सुनो और जारी न रखें। यदि आप सताया या धमकी महसूस करते हैं तो आप अपने विरुद्ध यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कर सकते हैं या इस मामले की किसी वरिष्ठ को रिपोर्ट कर सकते हैं
  • अगर यह असहज महसूस करता है या आपकी प्रेम प्रगाढ़ता के लिए उपयुक्त नहीं है, तो काम के बाद उससे बात करें अपने बहाने पेश करते हैं और उन्हें समझाओ आप पाएंगे कि उनका दृष्टिकोण केवल कार्यालय में आपकी कुशलता को कम करने के लिए दिया गया था। गैर मौखिक संकेतों और शरीर की भाषा का अर्थ। यदि वह पीछे जाता है या उत्तेजित हो जाता है और चिढ़ जाता है, तो पीछे मुड़ें।
  • छवि के साथ डील शीर्षक कार्य छवियों को धमकाता और उत्पीड़न चरण 7
    5
    एहसास है कि, जब सहकर्मियों के बीच की एक कहानी जहाज में टूट जाती है, तो यह कार्यस्थल में जलवायु को और अधिक कठिन बना सकती है। यदि चीजें गलत हो जाती हैं, तो आप कार्यालय में होने पर असहज और शर्मिंदा महसूस कर सकते हैं। आप अपने आप को अप्रिय गपशप के केंद्र में मिल सकते हैं, या आपको परेशान महसूस कर सकते हैं जब आपको सहकर्मियों के साथ बातचीत करने के लिए मजबूर किया जाता है जिन्होंने आपके अग्रिमों से इनकार कर दिया है।
  • किसी सहकर्मी को निवेदन करने से पहले पेशेवर और विपक्ष का मूल्यांकन करें यदि जोखिम खराब हो जाता है और काम पर एक अप्रिय माहौल को खिलाने के लिए इस उद्यम के अनुमानित लाभ से अधिक नहीं लगता है, तो एक और संदर्भ में एक महिला की तलाश के विचार पर विचार करें।
  • टिप्स

    • आप की जरूरत है और धीरे धीरे एक रिश्ता स्थापित समय ले लो आप हर दिन एक दूसरे को देखते हैं

    चेतावनी

    • इसे किसी भी तरह से बाध्य न करें. यदि यह आपको स्पष्ट रूप से दिखाता है कि आपको कोई दिलचस्पी नहीं है, तो इसे जाने देना बेहतर है यदि आप बस अपने दोस्त बनना चाहते हैं, तो एक कारण प्राप्त करें और अपना फैसला स्वीकार करें
    • एक कदम वापस लें यदि आप देखते हैं कि आपकी उपस्थिति में जब आपको असहज महसूस होता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com