कैसे अपने बॉस के साथ इश्कबाज करने के लिए

आपके बॉस के साथ इश्कबाज होने के लिए कई कारण हैं। हो सकता है कि उसके पास एक ईमानदार आकर्षण कोशिश करते हैं और उम्मीद है कि एक रिश्ते का जन्म होता है, या आप अध्ययन (ज्यादा चर्चा की!) का सुझाव है कि महिलाओं को जो काम पर इश्कबाजी अधिक कैरियर में से एक को पढ़ने के लिए (खेद लोग, जाहिरा तौर पर आप के लिए काम नहीं करता है)। आपकी प्रेरणा जो भी हो, यह जानना महत्वपूर्ण है कि काम पर छेड़खानी खतरनाक है, और आपको सावधानी के साथ ऐसा करना होगा यह आलेख आपको जोखिम का मूल्यांकन करने में मदद करेगा और फिर आपको अपने मालिक के साथ इश्कबाज़ी करने के लिए कुछ सुझाव दे सकता है, क्या आपको जारी रखने का फैसला करना चाहिए?

सामग्री

कदम

भाग 1

स्थिति का विश्लेषण करें
आपकी बॉस चरण 1 के साथ इश्कबाज वाला इमेज
1
अपने प्रेरणाओं के बारे में सोचो आप कुछ समय बिता चुके हैं कि आप अपने मालिक के साथ इश्कबाज़ी कैसे करें, इस बारे में एक लेख देख रहे हैं, तो ऐसा कुछ है जो आप कुछ समय के लिए सोच रहे हैं। अपने आप से पूछें कि आप अपने बॉस के साथ इश्कबाज क्यों चाहते हैं: क्या आप ऊब गए हैं? क्या आप उसे आकर्षण महसूस करते हैं और आप सोचते हैं कि एक वास्तविक रिश्ता पैदा हो सकता है? क्या आप काम पर कुछ लाभ या पक्ष पाने की कोशिश कर रहे हैं? जानने के लिए कि आप इश्कबाज़ी क्यों करना चाहते हैं, आपको यह समझने में सहायता मिलेगी कि क्या यह जोखिम लेने योग्य है।
  • आपके बॉस के साथ कुछ अनौपचारिक छेड़खानी रवैया सकता है आप चाहते हैं कि परियोजना पाने के लिए पर्याप्त ध्यान आकर्षित करें, या आपको एक बेहतर शेड्यूल प्राप्त करने में सहायता करें। बेशक, आपका व्यवहार आपके काम के माहौल की संस्कृति के आधार पर, इसके विपरीत भी हो सकता है।
  • इमेज का शीर्षक है आपका बॉस चरण 2 के साथ इश्कबाज
    2
    सोचो कि आप कितनी दूर खुद को धक्का देना चाहते हैं क्या आप खुद को छेड़छाड़ करने के लिए सीमित करना चाहते हैं, या क्या आपको उम्मीद है कि आपके मालिक के साथ एक रोमांटिक संबंध पैदा होता है? सीमा निर्धारित करें और आप जितना देना चाहते हैं उससे अधिक की पेशकश न करें। एक व्यक्ति को दिखा रहा है कि आपको कुछ पाने की अनुमति मिलती है।
  • इमेज का शीर्षक है आपका बॉस के साथ इश्कबाज चरण 3
    3
    संभावित परिणामों पर विचार करें कार्यस्थलों में संबंध, विशेष रूप से वरिष्ठ और कर्मचारियों के बीच, कई कंपनियों में निषिद्ध हैं अपने मालिक के साथ एक संबंध आपको अपनी नौकरी खोने के जोखिम दोनों को बेनकाब कर सकता है। अगर आप अनैच्छिक या अत्यधिक छेड़छाड़ करते हैं, तो आप यौन उत्पीड़न की रेखा पर काबू पाने का जोखिम भी चलाएंगे, जो कई कार्यालयों में तत्काल बर्खास्तगी की ओर जाता है। अंत में, आप कार्यस्थल में अपनी विश्वसनीयता और विश्वसनीयता खोने का जोखिम उठाते हैं।
  • यहां तक ​​कि आपके बॉस के साथ काम के घंटे के बाहर की रिपोर्ट को एक छंटनी के लिए कानूनी आधार के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है, इसलिए सावधान रहें!
  • जारी रखने से पहले अपने कार्यस्थल में रिपोर्टिंग दिशानिर्देशों को अनुसंधान करें अगर उन्हें सार्वजनिक नहीं किया जाता है, तो मानव संसाधन कर्मियों से मदद मांगिए
  • आप क्योंकि आप को डर है कि लोगों को, आप के बारे में गपशप याद करता है, तो आप अपने बॉस के साथ एक रिश्ता है कि वे आप के बारे में अधिक बात करेंगे, तो अपने फैसले में इस पहलू पर विचार करेंगे इस विषय पर सवाल पूछने के लिए डर रहे हैं।
  • इमेज का शीर्षक है आपका बॉस के साथ इश्कबाज चरण 4
    4
    संभावित सामाजिक परिणामों पर विचार करें यदि फ्चर करने से आपको काम पर परेशानी नहीं होगी, तो यह अभी भी आपको बहुत अलोकप्रिय बना सकती है। सहकर्मियों को यह आपके सिर के साथ इश्कबाज करने के लिए ले जाएगा, या यदि आप अपने व्यवहार के लिए विशेष उपचार प्राप्त करते हैं, तो वह ईर्ष्या होगी। अगर आपका छेड़छाड़ करने का प्रयास सफल न हो, या यदि आपके रिश्ते को बुरी तरह से समाप्त हो गया हो, तो आप बहुत शर्मिंदा हो सकते हैं।
  • भाग 2

    अपने सिर के साथ इश्कबाज
    आपकी बॉस के साथ इश्कबाज नाम का चित्र चरण 5
    1
    सावधानी के साथ आगे बढ़ें यदि आपने तय किया है कि खेल मोमबत्ती के लायक है, तो अपने मालिक के साथ छेड़खानी शुरू करें। ध्यान दें! यह देखते हुए जोखिम तो कई हैं कि, सबसे अच्छा तरीका है कि आप अपने प्रयासों द्वारा उत्पादित प्रतिक्रियाओं पर अधिक ध्यान दें करने के लिए, और एक विचारशील रवैया रखने के लिए, एक स्थिति में होना करने के लिए अस्वीकार करने के लिए कि आपका इरादा था छेड़खानी करता है, तो सब कुछ के रूप में जाना नहीं करता है वह आशा व्यक्त की। इसे करने की छाप दिए बिना इश्कबाज की कोशिश करो
  • इमेज का शीर्षक है आपका बॉस के साथ इश्कबाज चरण 6
    2
    दृश्य संपर्क के लिए देखो। आंख में एक व्यक्ति को खोजना, छेड़खानी में पहला सबक है, और कुछ मामलों में यह केवल एकमात्र उपकरण है जिसे आपको किसी अन्य व्यक्ति को आपकी रुचि व्यक्त करने की आवश्यकता है। नेत्र संपर्क दोनों लिंगों के लिए एक प्रभावी उपकरण है, और यहां तक ​​कि एक व्यक्ति को भी आप के लिए और अधिक आकर्षित महसूस कर सकते हैं।
  • किसी बैठक में अपने मालिक की आंखों को पूरा करने का प्रयास करें और सामान्य रूप से आप की तुलना में अधिक लंबे समय तक रहें।
  • जब आपका मालिक आपसे बात करता है, तो सुनिश्चित करें कि आप उसे सीधे आंखों में देखते हैं
  • अपने बॉस को आंखों में जानबूझकर अपने कार्यालय के सामने से गुजरने या उसे फोन करके या ईमेल द्वारा संचार करने के बजाय व्यक्ति में मिलकर आंखों में देखने के लिए और अवसर बनाएं।
  • ध्यान दें कि यह वांछित संदेश को व्यक्त करने के लिए सिर्फ एक क्षणभंगुर नज़र से अधिक काम करता है इससे पहले कि आपका बॉस समझता है कि आप उससे आकर्षित होते हैं, वे 3 से 13 रोमांटिक दिखने में काम कर सकते हैं।
  • हालांकि बहुत ज्यादा आँख से संपर्क परेशान हो सकता है, इसलिए मालिक की प्रतिक्रिया के लिए बाहर देखो यदि आप अपने नज़र से बचने की कोशिश करते हैं, या आपको परेशान और असुविधाजनक लगता है, तो सुनिश्चित करें कि आप घूरना बंद कर दें



  • इमेज शीर्षक से आपका बॉस चरण 7 के साथ इश्कबाज
    3
    आप मुस्कान। यह एक छोटी सी सलाह है, लेकिन कुछ चीजें एक दोस्ताना और ईमानदारी से मुस्कान से ज्यादा आकर्षक हैं। कौवा के पैर खुश मुस्कान के संकेत हैं और मजबूर नहीं हैं, इसलिए झुर्रियों के बारे में चिंता मत करो अपने मालिक को समय-समय पर एक वास्तविक मुस्कुराहट दें, उसे यह बताने दें कि आप उसे देखकर खुश हैं।
  • परिभाषा के अनुसार, एक ईमानदारी से मुस्कुराहट करने के लिए मुश्किल है, लेकिन अगर आप देखना चाहते हैं कि आपका क्या दिखता है, तो कुछ मस्ती के बारे में सोचने की कोशिश करें और दर्पण को देखो।
  • आपकी बॉस के साथ इश्कबाज नाम का चित्र चरण 8
    4
    ध्यान दें सावधान रहें, जब आपका मालिक आपसे बात करता है और रुचि दिखाने की कोशिश करता है, भले ही आप इस विषय पर विशेष रूप से उत्सुक न हों। ऐसे प्रश्न पूछें जो आपकी सहभागिता और टिप्पणियां दिखाते हैं जो आपके उत्साह को दर्शाते हैं ("वाह, मुझे नहीं पता था!")।
  • ज्यादा ध्यान न दें प्रामाणिक होने के नाते सावधान रहने से ज्यादा महत्वपूर्ण है
  • बोलने पर आपके शरीर की शरीर की भाषा की नकल करना आपका ध्यान दिखाने का एक बड़ा गैर-मौखिक तरीका है।
  • आपका बॉस कदम 9 के साथ इश्कबाज शीर्षक छवि
    5
    भौतिक संपर्क के लिए खोजें शायद यह सबसे खतरनाक कदम है, जब आप अपने मालिक के साथ छेड़खानी कर सकते हैं, लेकिन ब्याज दिखाने के लिए सबसे प्रभावी में से एक है। अगर आप अपने पिछले प्रयासों के लिए स्पष्ट और सकारात्मक प्रतिक्रिया नहीं प्राप्त करते हैं तो आगे बढ़ना न करें (आपका बॉस आपके दिखने और मुस्कुराहट देता है, और जब आप बोलते हैं तो बहुत सावधान रहें)।
  • बैठक के अंत में एक हाथ मिलाना और मुस्कुराहट देना
  • जब आप अपने बॉस से बात करते हैं तो कंधे या कंधे पर एक कोमल और संक्षिप्त स्पर्श करें।
  • यदि वह मजाक बनाते हैं, तो हंसते हैं और अपना हाथ अपने हाथ पर रख देते हैं उसे हटाने से पहले इसे दूसरे के लिए छोड़ दें
  • संपर्क करने से बचें या बहुत काम करने के लिए यौन। इसमें कंधे की मालिश, हग्स, घुटने पर हाथ आदि शामिल हैं। यहां तक ​​कि अगर संपर्क वांछित था, आप अभी भी निकाल दिया जा सकता है।
  • आपकी बॉस चरण 10 के साथ इश्कबाज वाला इमेज
    6
    संकेतों पर ध्यान दें अपने मालिक के साथ छेड़खानी करना खतरनाक है, इसलिए उसकी प्रतिक्रियाओं पर ध्यान दें और एक समय में एक कदम आगे बढ़ें। यदि आपका लग रहा है और मुस्कुराहट बदलते हैं, तो संभवतः चीजें अच्छी तरह से चल रही हैं लेकिन अपने मालिक परेशान होने के लिए या अपने उपस्थिति में भीड़ लगती है, या आप से बचने के लिए सब कुछ करने के लिए लगता है, तो संभवत: उसे असहज कर दिया है, और आप तुरंत अपने छेड़खानी का प्रयास बंद कर देना चाहिए।
  • आपकी बॉस के साथ इश्कबाज नाम का चित्र चरण 11
    7
    उन कार्यों से बचें जिन्हें आप पीछे नहीं हट सकते टेक्स्ट मैसेज भेजने या ईमेल को सहकर्मियों के लिए छेड़ने से बचें, क्योंकि लिखित संचार वापस लेना मुश्किल है या अगर चीजें गलत हो जाती हैं आपको अन्य लोगों के सामने खुले तौर पर छेड़खानी से बचने चाहिए।
  • याद रखें, कई मामलों में, आपके नियोक्ता को आपके पास एक कंपनी कंप्यूटर का उपयोग करते हुए ईमेल भेजने या प्राप्त करने, या कंपनी फोन से किए गए संदेशों और फ़ोन कॉलों को भी चेक करने का अधिकार है।
  • यदि आपका छेड़छाड़ करने का प्रयास पारस्परिक और संदेश और ईमेल स्टेज पर अग्रिम है, तो कंप्यूटर, खातों और व्यक्तिगत फोन के साथ आपकी बातचीत करने का ध्यान रखें।
  • आपका बॉस कदम 12 के साथ इश्कबाज शीर्षक छवि
    8
    ईमानदार और प्रत्यक्ष रहें अगर चीजें ठीक हो जाती हैं, तो आप में से एक को रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए पहला कदम उठाना होगा। काम पर संबंधों से उत्पन्न जटिलताओं के कारण, यौन स्पष्ट प्रस्तावों के साथ आने के बजाय स्थिति के तुरंत बोलना बेहतर होता है। अपने इरादों के बारे में प्रत्यक्ष और ईमानदार रहें, और अपने मालिक को जवाब देने का अवसर दें। आप असहज महसूस करेंगे, लेकिन यह स्पष्ट करना महत्वपूर्ण है कि क्या आप चलने से पहले एक ही तरंग दैर्ध्य पर हैं।
  • अपने बॉस को दोपहर का भोजन करने या आपके साथ कॉफी की पूछो, और इस विषय के बारे में बात करें।
  • धीरे-धीरे विषय से संपर्क करें, और एक रास्ता छोड़ दें, अगर आप स्थिति को गलत समझते हैं।
  • उदाहरण के लिए, आप काम पर बातचीत शुरू कर सकते हैं और प्रश्न पर जा सकते हैं: "कार्यालय में संबंधों के बारे में आप क्या सोचते हैं?"। आपके बॉस के जवाब में आपको यह स्पष्ट संकेत देना चाहिए कि आगे बढ़ना है या नहीं।
  • याद रखें: यदि आपने अपने मालिक की भावनाओं को गलत समझा है, और वह कोई दिलचस्पी नहीं है, तो सीधे बातचीत आपको उससे चुम्बन करने के लिए बहुत कम शर्मिंदा करेगी, उदाहरण के लिए

  • और दिखाएँ ... (9)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com