कैसे एक कैंसर के साथ इश्कबाज करने के लिए

किसी के साथ छेड़खानी करना मुश्किल हो सकता है - तो कभी-कभी यह जानकर कि किसी की जरूरतों को पूरा करने के लिए उपयोगी हो सकता है राशि चक्र के संकेत को जानने का यह एक तरीका है। इस लेख में, विशेष रूप से, हम सुझाव देते हैं कि कैसे एक शांत और सुरक्षित कैंसर (21 जून - 22 जुलाई या 22 जून - 23 जुलाई, वर्ष के आधार पर) के दिल को तोड़ने के लिए।

कदम

एक कैंसर चरण 1 के साथ इश्कबाज छवि शीर्षक
1
कैंसर का संकेत पहचानिए एक कैंसर के साथ इश्कबाज़ी करने के लिए, आपको सबसे पहले एक को पहचानना होगा। जन्म तिथि की मांग करने से चीजों को आसान बना सकते हैं, साथ ही राशि चक्र संबंधी संकेत सीधे पूछ सकते हैं, लेकिन कुछ सुराग अभी भी प्रक्रिया को अधिक सामंजस्य बना सकता है। इस चिन्ह के तहत पैदा होने वाले लोग अक्सर सामाजिक स्थितियों में शर्म हैं। जब तक वे अगले दरवाजे के कम से कम एक अच्छे दोस्त न हों, तब तक बिना किसी प्रोत्साहन के उनके स्वेच्छा से अपने शेल से बाहर जाने का फैसला करना संभव नहीं है। उन लोगों की पहचान करने की कोशिश करें, जो एक बड़ी सामाजिक स्थिति में होने के बावजूद, केवल एक या दो लोगों के साथ बोलना चाहते हैं। कैंसर की निंदा के तहत पैदा होने वाले बच्चे सुरक्षा की भावनाओं पर काफी निर्भर रहते हैं, इसलिए हर स्थिति में वे स्वयं के बहुत करीब रहते हैं "परिवार समूह"। उपस्थिति के बारे में, अक्सर कैंसर को इस तथ्य से मान्यता प्राप्त की जा सकती है कि छाती एक प्रमुख विशेषता है महिलाओं में यह एक स्तन का अर्थ हो सकता है जो शरीर से थोड़ी बड़ा है। पुरुषों में यह अक्सर स्वयं की तुलना में अपेक्षाकृत बड़े स्तन में प्रकट होता है मिठाई, स्टार्च और पारंपरिक भोजन में शरण लेने के लिए कैंसर के लक्षण से संबंधित लोगों के लिए यह सामान्य है
  • एक कैंसर चरण 2 के साथ इश्कबाज नाम का चित्र
    2
    दृष्टिकोण को हटा दें चूंकि सामान्य रूप से बड़ी सामाजिक स्थितियों में कैंसर का असहज होना संभव है, यदि संभव हो तो इसे डरा नहीं करना बेहतर है। सौहार्दपूर्ण, शांत और मित्रता के तरीके शुरू में मन में अच्छी तरह से रखने के गुण हैं। याद रखना कि एक कैंसर सुरक्षा की तलाश करता है, यह स्पष्ट कर दें कि आप किसी भी तरह से क्षति या परेशान करने का इरादा नहीं करते हैं "उसकी जगह"।
  • एक कैंसर चरण 3 के साथ इश्कबाज नाम का चित्र
    3
    एक सावधानीपूर्वक, कुछ हद तक सुरक्षात्मक, लेकिन अभी भी सुखी रवैया रखें। खतरनाक या बहुत ऊर्जावान देखने की कोशिश न करें एक आराम से शरीर की भाषा चुनें कैंसर के संकेत के तहत पैदा होने वाले लोग अधिक प्रत्यक्ष और निजी तरीके से बातचीत करते हैं, एक समय में एक व्यक्ति के साथ, फिर शरीर को अपने दिशा में निर्देश देते हैं और / या यह दिखाते हैं कि वे आपके सभी ध्यान रखते हैं, जबकि संभावित विकर्षण या रुकावट को रोकते हैं ।



  • एक कैंसर चरण 4 के साथ इश्कबाज नाम का चित्र
    4
    समझदार बातचीत विषयों के साथ तैयार हो जाओ शुरूआत में एक दिलचस्प बातचीत में एक कैंसर को शामिल करना आसान होता है, न कि नृत्य या एक खेल के रूप में सक्रिय। प्रूडेंट थीम में आमतौर पर खाना पकाने, बच्चों, स्कूल, इतिहास, फोटोग्राफी, पेंटिंग, ड्राइंग और सपने शामिल होते हैं। बातचीत को थोड़ा सा हावी करना एक अच्छा विकल्प है क्योंकि कैंसर के लोग सुनना पसंद करते हैं, हालांकि उन्हें अपने विचारों और वरीयताओं को व्यक्त करने के लिए आवश्यक समय से वंचित नहीं करना चाहिए। जब वे सुरक्षित महसूस करना शुरू करते हैं, और अपने गार्ड को कम करना शुरू करते हैं, तो उन्हें अन्य गतिविधियों में शामिल करना आसान हो जाता है
  • एक कैंसर चरण 5 के साथ इश्कबाज नाम का चित्र
    5
    शांत प्रशंसा पता स्तुति के रूप में "हे, आज रात आप कितने सेक्सी हैं"एक नियम के रूप में, वे एक कैंसर के प्रबंधन के लिए मुश्किल होते हैं और एक वापसी या घबराहट के कारण हो सकते हैं। दोस्ताना और विचारशील प्रशंसा सबसे उपयुक्त विकल्प हैं आपको पता चलेगा कि जब आप एक मामूली आंदोलन देखते हैं और एक मुस्कुराई मुस्कुराहट देखते हैं, तो आप निशान को मारते हैं, लेकिन स्पष्ट रूप से ईमानदारी से।
  • टिप्स

    • अपने आप से खुद को परिचित करने के लिए आवश्यक सभी समय की अनुमति दें प्रारंभ में कैंसर के लोग शर्मीले हो सकते हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि उन्हें आप में या चर्चा के विषय में कोई दिलचस्पी नहीं है।
    • सुराग खोजें कैंसर के लोग शायद ही कभी अपनी भावनाओं या विचारों को सीधे और इस समय व्यक्त करते हैं। अक्सर वे चीजों को खुले तौर पर तुरंत नहीं बताते हैं, हालांकि उनके चेहरे की अभिव्यक्तियां और उनके शरीर की भाषा एक खुली किताब है
    • धीरज रखो आपके सुरक्षात्मक खोल से बाहर निकलने का निर्णय लेने में कुछ समय लग सकता है और कभी-कभी, बातचीत में खुद को बताने के लिए, कैंसर का व्यक्ति एक लंबे और लंबा विवरण या किसी प्रकार की यादों में शामिल हो सकता है इस मामले में आप इसके बारे में कुछ सीख सकते हैं, इसलिए धीमा रहें और ध्यान से सुनें।
    • ईमानदार और वफादार हो कैंसर हमेशा ईमानदारी और भक्ति की प्रशंसा करता है। अन्य लोगों के साथ इश्कबाज न करें कैंसर के लोग ईर्ष्या करते हैं, जैसे मीन और वृश्चिक के हस्ताक्षर के नीचे पैदा हुए।

    चेतावनी

    • अपने परिवार का अपमान मत करो, चाहे वह कितना शिकायत न करे।
    • झूठ मत बोलो और कैंसर को धोखा मत करो। वे बहुत चिड़चिड़ाना और संवेदनशील लोग हैं, और आप निश्चित रूप से अपने विस्फोटक क्रोध पीड़ित नहीं करना चाहते हैं।
    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com