कैसे अपने प्रेमी के साथ छेड़खानी अन्य लड़कियों को रोकने के लिए

यदि अन्य लड़कियां आपके प्रेमी के साथ इश्कबाज़ी करती हैं, तो आपको जो कुछ करना है, वह स्थिति को ध्यानपूर्वक विश्लेषण कर रहा है। सबसे पहले, यह विचार करें कि क्या वह पूरी तरह निर्दोष है या समस्या में योगदान दे रहा है - तो आप तय कर सकते हैं कि आप इस अधिनियम में पकड़ी गई महिला का सामना कर सकते हैं या घर पहुंचने और अपने साथी के साथ निजी तौर पर बात करने के लिए प्रतीक्षा कर सकते हैं या नहीं।

कदम

भाग 1

स्थिति का विश्लेषण करें
छवि शीर्षक शीर्षक के तहत लड़कियों और गहनों के बारे में और अधिक विश्वास बनें
1
एक कदम पीछे ले जाएं और स्थिति निष्पक्ष रूप से देखें। दो लोगों के योगदान को अक्सर इश्कबा करने की आवश्यकता होती है। एक लड़की अपने प्रेमी को छेड़ने की कोशिश कर सकती है, लेकिन वह भी अपना हिस्सा निभा सकता है। ध्यान से उनके एक्सचेंज का मूल्यांकन करने की कोशिश करें, यह समझने के लिए कि क्या वे खेल में दोनों हैं या यदि केवल एक ही व्यक्ति इस घटना के लिए जिम्मेदार है।
  • स्थिति का विश्लेषण करने से आप इसके साथ निपटने के लिए सर्वोत्तम रणनीति चुन सकते हैं। एक बार जब आप समझते हैं कि जो कुछ हुआ उसके लिए कौन ज़िम्मेदार है, आप यह तय कर सकते हैं कि उसे लड़की के साथ ले जाना है, अपने प्रेमी के साथ या दोनों के साथ। आपको यह भी पता चलेगा कि इन वार्तालापों का सामना कब करना है।
  • उदाहरण के लिए, अगर वह अपनी आँखों को मिठाई या उसकी छाती को खींच कर पहुंचती है, तो वह उसे लुभाने की कोशिश कर रहा है, खासकर अगर वह उत्तेजक रूप से बोलती है
  • यदि वह उनके पास पहुंचे और वार्ता को स्वीकार करता है, तो वह बदले में छेड़खानी कर रहा है। यदि वह अपने आप पर रहता है, तो वह पीछे हटने की कोशिश करता है "हमला"।
  • दी लोलियन ऑफ ब्वॉयफ्रेंड या गुईस टू लिक यू टु स्टेप 6
    2
    यदि दूसरी लड़की समस्या है, तो उस पर ध्यान केंद्रित करें। यदि आपके प्रेमी ने उसे किसी भी तरह से समर्थन नहीं किया है, तो इस पल के लिए वह केवल उसके साथ बातचीत करती है लेख के निम्नलिखित खंडों में से एक में आपको क्या कहना है पर सलाह मिलेगी। यह बुरा होने के लिए आवश्यक नहीं है, लेकिन आप सावधानी से और आपकी राय को स्पष्ट रूप से समझाते हुए, प्रकरण का सावधानीपूर्वक और सीधे सामना कर सकते हैं।
  • यह एक भौं को उठाने के लिए पर्याप्त हो सकता है ताकि उसे समझ सकें कि आप जानते हैं कि वह क्या कर रही है।
  • आप कुछ भी नहीं करने का फैसला कर सकते हैं यदि आप सार्वजनिक रूप से हैं, तो आप बस दूर चल सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से एक मित्र के सामने जब वे आप का मज़ा ले रहे हैं चरण 4
    3
    रुको, अगर आप अपने साथी से बात करना चाहते हैं। अगर वह किसी और महिला से बातचीत शुरू करता है या क्या हो रहा है, तो सक्रिय रूप से भाग लेता है, उसके साथ चर्चा करने से पहले निजी बनने की प्रतीक्षा करें। इस तरह से आप सार्वजनिक रूप से झगड़े नहीं करेंगे और अपने आप को व्यक्त करने से पहले अपने संयम को पुनः हासिल करने का समय होगा।
  • भाग 2

    दुर्घटना का तुरंत पता लगाएं
    एन्ट्री फ्रॉम आफ फ्रेंचाईट ऑफ़ एन्टीमेंट जब वे आप का मज़ा ले रहे हैं चरण 3
    1
    लड़की को देखो अपने प्रेमी को आकर्षित करने की कोशिश में एक महिला को संदेश भेजने का सबसे आसान तरीका यह एक सरल लग रहा है। मुस्कुराए बिना इसे ठीक करने तक तय करें यदि वह संदेश प्राप्त नहीं करता है, तो वह अधिक स्पष्ट रणनीति को स्विच करता है
  • इमेज का शीर्षक Befriend a Shy Introvert चरण 1 9
    2
    अपने प्रेमी का कब्जा लें जब दूसरी लड़की आगे आना शुरू हो जाती है, तो उसे पता चले कि वह आपके साथी से बात कर रही है, उसे छू रही है। वह अपने कंधे के चारों ओर अपना हाथ रखता है, या हाथ में हाथ रखता है, अपना हाथ मिलाते हुए अपने सिर को अपने कंधे पर रखें इन असतत इशारों को एक तरफ कदम रखने के लिए उसे धक्का दिया जाएगा।
  • इमेज का शीर्षक Befriend a Shy Introvert चरण 9
    3
    अपने संघ शब्दों में जाना आप कुछ वाक्यांशों के साथ अपने क्षेत्र की रक्षा कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, यदि कोई लड़की अपने प्रेमी को पूछती है कि वह सप्ताहांत पर क्या करेंगे, तो उत्तर दें: "हम एक साथ एक फिल्म देखेंगे। यह हमारा पसंदीदा है, क्या यह इतना प्रिय नहीं है?"।
  • शब्दों को स्पष्ट रूप से लिखें "एक साथ" और "हमारे"- लगभग सभी लोग आपका संदेश समझेंगे
  • यह इंगित करते हुए कि आपके पास एक अंतरंगता का अच्छा स्तर है, क्योंकि आप एक ही पसंदीदा फिल्म साझा करते हैं, यह सभी के लिए स्पष्ट होगा कि आप एक साथ हैं।
  • जैसा कि आप चरण 3 के रूप में अपने दोस्तों को लोकप्रिय बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    4
    एक टिप्पणी करें यदि दूसरी लड़की अपने प्रेमी को तोड़ने की कोशिश कर रही है, तो आप उसके व्यवहार के बारे में एक विडंबनापूर्ण मजाक बना सकते हैं, जिससे कि वह खराब होने के बिना इसे उजागर करें - ताकि दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति को समाप्त कर आप क्या हो रहा है, इस पर ध्यान दें। , लेकिन तनाव में वृद्धि या तनाव का माहौल बनाने के बिना।
  • उदाहरण के लिए, लड़की को यह कहने की कोशिश करें कि वह आपके साथी के चुटकुले में बहुत हँस रही है: "यह मजेदार था, लेकिन हँसे नहीं! वह हमेशा खराब पंडित बनाता है"।
  • छवि शीर्षक वाला एक मित्र, जो कि विश्वसनीय नहीं है चरण 3
    5
    इसे एक तरफ ले लो यदि आप एक दृश्य बनाना नहीं चाहते हैं, तो आप निजी में लड़की से बात कर सकते हैं। यह रणनीति अजनबियों की तुलना में आप के लोगों के साथ अधिक प्रभावी है यदि वह आपके सभी प्रयासों के बावजूद रुकती नहीं है, तो उसे एक मिनट के लिए बोलने और समस्या की व्याख्या करें।
  • उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं: "शायद आप इसे ध्यान नहीं देते, लेकिन आप अपने प्रेमी के साथ छेड़खानी कर रहे हैं मुझे यह वास्तव में अपमानजनक लगता है और इसे रोकना होगा"।
  • छवि जिसका शीर्षक डील विद बीइंग अ बॉयफ्रेंड चरण 2 है
    6



    स्थिति से बचें यदि आप देखते हैं कि आपके प्रेमी, कुछ स्थितियों में, अवांछित महिला आंखों को आकर्षित करती है, शायद आपको उनसे बचना चाहिए। उदाहरण के लिए, यदि आप डिस्को में जाते हैं तो हमेशा कुछ लड़की उसके साथ इश्कबाज़ी करने की कोशिश करती है, सप्ताहांत के लिए एक और मनोरंजन ढूंढती है।
  • एक और संभावना है कि व्यक्ति जो समस्याएं पैदा करता है उससे बचें। यदि एक लड़की को आप अपने साथी के साथ झड़प जानते हैं, तो उससे मिलने की कोशिश न करें।
  • इमेज का शीर्षक
    7
    कुछ ना करें आखिरी संभावना यह है कि इश्कबाज़ी करने की कोशिश को अनदेखा करना है। अगर आपका साथी उस लड़की पर विचार नहीं करता है जो उसे लुभाने की कोशिश करता है, तो उसके लिए कोई कारण नहीं है। इसके अलावा, जो कुछ हुआ वह आपके प्रेमी को आपके साथ रहने के विचार के बारे में अधिक उत्साहित कर सकता है और आपकी शाम एक साथ और भी अधिक मनोरंजक बन सकती है
  • भाग 3

    अपने मंगेतर के साथ चर्चा करें
    जूनियर हाई चरण 6 में आपको पसंद करने वाला एक वृद्धावस्था लड़का शीर्षक वाला चित्र
    1
    समय के लिए अपने प्रेमी को तैयार करें उसे पता है कि आप अपने रिश्ते के बारे में उससे बात करना चाहते हैं, तो वह बातचीत के लिए तैयार होंगे और आप विषय से निपटने के लिए सबसे अच्छा समय चुनने के लिए स्वतंत्र होंगे।
    • यदि आपके पास बोलने पर चुनने का विकल्प होता है, तो आप अपने बुजुर्ग दूसरे के साथ छेड़खानी होने पर क्रोध से बचेंगे।
    • जब आप बोलते हैं, सुनिश्चित करें कि आपके पास हर समय की आवश्यकता है और सभी इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को बंद करें, ताकि विकर्षण से बचें।
  • उच्च विद्यालय में ब्रेक अप विद आपका प्रेमी शीर्षक वाला चित्र, चरण 7
    2
    अपनी भावनाओं के बारे में बात करें यह बताकर बातचीत शुरू करें कि आपने क्या देखा और आपने इसे कैसे महसूस किया। इस तरह से आप अपने बच्चे को अपने तर्क के तर्क को समझेंगे। इसे दोष न दें या इसे रक्षात्मक पर रखें, इस पर ध्यान दें कि आप क्या महसूस करते हैं।
  • आप कह सकते हैं: "मैंने देखा है कि दूसरी लड़कियां अक्सर आपके साथ इश्कबाज होती हैं मैं इस तथ्य की सराहना करता हूं कि वे आपको आकर्षक खोजते हैं, उन चीजों में से एक है जिनसे मुझे आपकी यात्रा के लिए प्रेरित किया गया। हालांकि, जब आप इसे खारिज करने के बदले चापलूसी को स्वीकार करते हैं तो मुझे बहुत परेशान महसूस होता है"।
  • अपनी प्रेमिका को आपकी पसंदीदा में रखें
    3
    समझाएं कि आपको क्या लगता है। आप शायद जानते हैं कि प्रयास क्यों छेड़खानी आपको गुस्सा दिलाते हैं उदाहरण के लिए, आपके पूर्व में से एक शायद कैस्केमोर्टो की आदत में था और आखिरकार आपको दूसरे के लिए छोड़ दिया। नतीजतन, जब आपके प्रेमी अन्य महिलाओं के पास आते हैं, तो आपको डर है कि इतिहास स्वयं को दोहरा सकता है
  • समझने की समस्या के बारे में सोचो कि जब आप अपने प्रेमी को अन्य महिलाओं के साथ झुकाते हैं, तो यह आपको परेशान क्यों करती है यह अक्सर विश्वास की कमी है
  • आप उसे बता सकते हैं: "जब आप अन्य महिलाओं के लिए मीठे आँखें बनाते हैं, तो यह मुझे परेशान करता है, क्योंकि मेरे पिछले साथी हमेशा हर किसी के साथ फड़फड़ाते थे और आप जानते हैं कि उन्होंने मुझे दूसरे के लिए छोड़ दिया"।
  • आपकी प्रेमिका में रुचि रखो शीर्षक वाली छवि आप चरण 1
    4
    उसे स्वयं को समझाएं अब जब आप वार्तालाप शुरू कर चुके हैं और आपने इसे स्पष्ट कर दिया है कि आपको कैसा महसूस होता है, तो आपको अपने बच्चे को बात करने का मौका भी देना चाहिए। उदाहरण के लिए, उसे यह भी पता ही नहीं हो सकता है कि उसे शरारती व्यवहार है या शायद यह समझ में नहीं आता है कि यह कितना परेशान करता है अपने दृष्टिकोण से, वह सिर्फ शिक्षा के साथ व्यवहार कर सकता था।
  • बातचीत के बारे में सोचने की कोशिश करने की बजाए आप क्या कहते हैं, जब आप बात करने के लिए बातचीत करते रहें
  • अपने दुखों पर ध्यान न दें उसकी भावनाओं और इरादों को सुनो
  • आप मंजूरी और गहन सवाल पूछने के लिए वह क्या कह रहा है की कोर पाने के लिए। उदाहरण के लिए: "मुझे इस धारणा है कि आप नहीं सोचते कि फ्लर्टिंग ऐसा गंभीर कार्य है। आपको ऐसा क्यों लगता है?
  • अपनी प्रेमिका को आपकी ओर रुख रखने वाला शीर्षक शीर्षक वाला चित्र 13
    5
    ईर्ष्या की चर्चा करें इश्कबाज के प्रयास अक्सर इस भावना से जुड़े होते हैं। शायद वह आपको अन्य महिलाओं के साथ स्वेच्छा से बोलने के लिए ईर्ष्या करते हैं। हो सकता है कि आप एक अतिरंजित तरीके से प्रतिक्रिया करें क्योंकि आप बहुत ईर्ष्यापूर्ण और स्वत्वपूर्ण होते हैं। इस विषय के बारे में बात करें, स्पष्ट करने के लिए अगर यह समस्या का हिस्सा है।
  • उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं: "मुझे पता है मैं बहुत ईर्ष्या कर रहा हूँ मुझे लगता है कि मैं आपको अन्य महिलाओं के साथ छेड़खानी नहीं कर सकता क्योंकि मुझे यकीन नहीं है कि मैं आपकी ऊंचाई पर हूँ"।
  • आप यह भी पूछ सकते हैं: "क्या आप अन्य महिलाओं से इश्क करने के लिए इश्कबाज़ करते हैं? मैं उनसे अपने रिश्ते की समस्याओं को ठीक करने के लिए कहता हूं और न ही इस तरह से व्यवहार करने के लिए आपको और अधिक धक्का दे रहा हूं"।
  • मैं आपको बता दूं कि आप इस विषय पर क्या सोचते हैं ताकि आप वार्तालाप को जारी रख सकें।
  • छवि के साथ डील विद ए कोसासिव पूर्व सर्वश्रेष्ठ मित्र चरण 7
    6
    समाधान खोजें जब आप दोनों ने अपनी भावनाओं के बारे में बात की है, तो समझने की कोशिश करें कि स्थिति कैसे सुधारें। आप एक समझौता करने के लिए आते हैं जो आप दोनों के लिए उपयुक्त है, ताकि आप संतुष्ट महसूस कर सकें।
  • आप फ्लर्टिंग पर अपनी राय बदलने की कोशिश कर सकते हैं उदाहरण के लिए, हो सकता है कि आप अन्य महिलाओं के साथ अपने मैत्रीपूर्ण वार्तालापों को निर्दोष एपिसोड के रूप में देख सकें, लेकिन जब वह एक लड़की को छूता है या उसके करीब हो जाता है तो अवसरों को स्वीकार नहीं करते
  • जब आप आगे बढ़ रहे हैं तो उन्हें समझने का तरीका ढूंढें उदाहरण के लिए, जब आप देखते हैं कि वह नियंत्रण खो देता है, तो आप उसका ध्यान आकर्षित करने के लिए उसके कान में कुछ कानाफूसी कर सकते हैं।
  • हर बार जब समस्या होती है, तब समस्या के बारे में बात करें रेस्तरां में न लड़ें - हालांकि, जब आपको लगता है जैसे उसने अतिरंजित किया है, तो अगले दिन इसके बारे में बात करने की कोशिश करें ताकि वह समझ सके कि आपको चोट लगती है और स्थिति का समाधान कर सकता है।
  • आपके बीच अंतरंगता बढ़ाने की कोशिश करें कुछ मामलों में, आपका प्रेमी दूसरों के साथ इश्कबाज होने की आवश्यकता महसूस कर सकता है क्योंकि आप कभी भी उसके साथ नहीं करते हैं। उसे हाथ से पकड़ने, उसे चुंबन देने के लिए या पोर्च पर उसके साथ नृत्य करने का समय ढूंढें। इन सभी छोटे इशारों से आप दोनों को और अधिक प्यार और सुरक्षित महसूस कर सकेंगे।
  • छवि के शीर्षक वाले मित्र को रिसीड करें जो विश्वसनीय नहीं है चरण 4
    7
    उसे करते हैं। आपके निपटान में आखिरी पसंद यह छोड़ना है। अगर आप उसके व्यवहार को सहन नहीं कर सकते हैं और वह ऐसे अन्य महिलाओं के साथ अक्सर छेड़खानी करते हैं जो दिन अधिक होते हैं, जब आप उन लोगों से गुस्सा महसूस करते हैं जिसमें आप शांतिपूर्ण होते हैं, शायद यह आपके रिश्ते को खत्म करने का मामला है। कभी-कभी, एकमात्र विकल्प मेंढक को नीचे भेजना या पृष्ठ को चालू करना है।
  • और पढ़ें ... (13)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com