कैसे अपने प्रेमी के साथ इश्कबाज करने के लिए

रिश्ते में, जब चीजें अधिक गंभीर हो जाती हैं, तो हमें छेड़खानी नहीं रोकनी चाहिए यदि आप लौ को जीवित रखते हैं, तो आप शायद एक और अधिक संतुष्ट संबंध रखेंगे, चाहे कितना भी आप एक साथ रहें, चाहे वह एक महीने या दस साल हो! कुछ लोग प्रकृति से इश्कबाज़ी करते हैं, जबकि दूसरों को समय-समय पर कुछ उत्तेजनाओं की आवश्यकता हो सकती है। सौभाग्य से, आपके साथी की कल्पनाओं को गुदगुदी करने के लिए अंतहीन तरीके हैं।

कदम

विधि 1

एक छोटे रहस्य बनाएँ
आपका प्रेमी चरण 1 के साथ इश्कबाज शीर्षक वाला इमेज
1
जब आप एक नियुक्ति के लिए तैयार करते हैं तो द्वार बंद करें यदि आप अपने और उसके बीच (अस्थायी) बाधा डालते हैं, तो आप आश्चर्यजनक रूप से कपड़े पहने और मुस्कुराते हुए आश्चर्य और खुशी में वृद्धि करेंगे
  • अपने प्रेमी के साथ इश्कबाज नाम का चित्र चरण 2
    2
    Sorprendilo। आप ऐसा फिल्म जो आप देखना चाहते हैं या अपनी पसंदीदा आइसक्रीम की ट्रे खरीदने के लिए टिकट खरीदकर ऐसा कर सकते हैं। कुछ छोटे आश्चर्य कभी-कभी दिन को रोशन कर देते हैं और सामान्य एकरसता को तोड़ते हैं।
  • उसे पता करने की कोशिश करें कि आपके पास स्टोर में आश्चर्य है इसे एक आकर्षक सुझाव दें, जैसे "मैं सिर्फ यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि आज रात आप निशुल्क हैं क्योंकि आपके लिए कुछ इंतज़ार है"।
  • अपने प्रेमी के साथ इश्कबाज नाम का चित्र चरण 3
    3
    एक गुप्त संदेश भेजें एक कोड का आविष्कार करके, जो शायद आप समझने में सक्षम नहीं होंगे, आप इसे समझने की कोशिश करते हुए पूरे दिन इसके बारे में सोचने की कोशिश करेंगे "सभी दिन केनेल रोल में पशुओं" ("चलो डॉक्टर बजाओ!")।
  • अनाग्राम (यानी एक शब्द या वाक्यांश के पत्रों का क्रम बदलना) महान काम करते हैं।
  • अपने प्रेमी के साथ इश्कबाज नाम का चित्र चरण 4
    4
    वह फुसफुसाते हुए। यह एक लंबे समय के लिए ऐसा करने के लिए आवश्यक नहीं है बस अपने कंधे पर झुकते हुए और कान में कुछ कहने के लिए, दोनों एक-दूसरे के लिए `अंतरंगता` बनाने के लिए, खुद को बातचीत के अभ्यस्त पैटर्न से मुक्त करने के लिए। यह एक सरल एक हो सकता है "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" या एक प्रश्न जो आप किसी भी मामले में करते हैं, जैसे "मेरे साथ चलना चाहते हो?"।
  • आप इसे तब भी कर सकते हैं जब कोई और नहीं होता है यह भी बेहतर होगा!
  • विधि 2

    अपने प्यार का प्रदर्शन
    अपने प्रेमी के साथ इश्कबाज नाम का चित्र चरण 5
    1
    यह करने के लिए सुनो। जब आपका प्रेमी बातचीत करता है, तो आप जो कर रहे हैं उसे बीच में डालें और उसे अत्यधिक ध्यान दें दुनिया में निजी चिंताओं से लेकर सेल फोन के कंपन तक भंगुरियां भरी हुई हैं। इसलिए, उन्हें एक तरफ रखने की कोशिश करो और इसे गंभीरता से सुनें यदि वह जानता है कि वह आप पर भरोसा कर सकता है तो शायद वह आपका सबसे मजबूत बंधन महसूस करेगा।
  • आपकी प्रेयसी के साथ छेड़छाड़ करने वाली छवि चरण 6
    2
    उसे एक पत्र लिखें कभी-कभी आपको उसके लिए क्या महसूस होता है, आप उसकी सांस दूर भी ले सकते हैं रेफ्रिजरेटर पर एक नोट छोड़ दें ("अपने भोजन का आनंद लें! मैं तुमसे प्यार करता हूँ!"), अपने बैकपैक या उसके ब्रीफ़केस में हस्तलिखित नोट डालें या अगर आप डिजिटल स्वरूपों को पसंद करते हैं, तो उसे अपने फेसबुक प्रोफाइल पर ई-कार्ड भेजें
  • याद रखें कि जब आप इश्कबाज़ करते हैं तो खुद को नियंत्रित करना एक महत्वपूर्ण तत्व है। शब्दों की एक धारा के साथ इसे घेरने के बजाय, कुछ वाक्यों में अपनी भावनाओं को व्यक्त करने का प्रयास करें।
  • अपने प्रेमी के साथ इश्कबाज नाम का चित्र चरण 7



    3
    अपने फुटबॉल प्रशिक्षण सत्र या उनके समूह के रिहर्सल पर जाएं अपने आप को पेश करते हुए कुछ और में लगे हुए एक सुखद आश्चर्य हो सकता है और आपको अपने आधा का थोड़ा अलग दृष्टिकोण दे सकता है। वह आपकी रुचि के बारे में बहुत सराहना कर सकता है, और अगर कोई नहीं जानता कि आप एक साथ हैं, तो वह इस तथ्य से भी लाभ ले सकता है कि एक खूबसूरत लड़की अपने दोस्तों के सामने प्यारी आँखों से उसे देखती है।
  • अपने फैसले का उपयोग करें, हालांकि: कभी-कभी दर्शकों के पास उपयुक्त नहीं है, इसलिए विचार करें कि क्या आपका विचलन अवांछित हो सकता है। इससे पहले कि आप अचानक दिखाई दें, सावधानी से पता करें कि क्या यह कोई समस्या नहीं है।
  • विधि 3

    शारीरिक भाषा का उपयोग करें
    अपने प्रेमी के साथ इश्कबाज नाम का चित्र चरण 8
    1
    उसके प्रति निर्देशित जब आप अपने प्रेमी के सामने बैठते हैं, तो अपने शरीर को अपने दिमाग में लें: उसे पता चले कि आप डरने के लिए डरते नहीं हैं और उससे बात करना चाहते हैं।
  • अपने प्रेमी के साथ इश्कबाज नाम का चित्र चरण 9
    2
    थोड़ी अधिक देर से आँख से संपर्क करें। शायद आपकी आँखें दिन के दौरान या नियुक्ति के दौरान कई बार मिलेंगी। जब आप एक शांत स्थिति (रात के खाने या बात करते समय) में होते हैं, तो जानबूझकर हमेशा की तुलना में अधिक समय के लिए अपने टकट को पकड़ने का प्रयास करें। नेत्र संपर्क सरलतम तरीकों में से एक है जिसे मनुष्य को संवाद करना और सुदृढ़ीकरण करना है।
  • अपने प्रेमी के साथ इश्कबाज शीर्षक शीर्षक चित्र 10
    3
    अपने मैजिक टच का इस्तेमाल करें शारीरिक संपर्क के लिए धन्यवाद, एक रासायनिक प्रतिक्रिया है जो इच्छा बढ़ जाती है यह केवल कारणों में से एक कारण है कि आपको अपना हाथ क्यों पकड़ना चाहिए, उसके कंधे को छूएं - जब आप हेलो को हंसते हैं या उसे चुम्बन करते हैं - और जब आप टीवी देखते हैं तो उनके सामने कर्ल लगाते हैं।
  • विधि 4

    स्वयं होने के नाते
    अपने प्रेमी के साथ इश्कबाज नाम का चित्र चरण 11
    1
    अपने आप को सुनिश्चित करें आत्मविश्वास एक अविश्वसनीय रूप से आकर्षक गुणवत्ता है और, शायद, पहली और एकमात्र कानून जब यह छेड़छाड़ करता है लेकिन हम स्पष्ट हो: "सुरक्षा" इसका मतलब अहंकार नहीं है, बल्कि अपने बारे में जागरूक होने और स्वयं के बारे में अच्छा महसूस करना, उन्हें दिखाने के बिना स्वयं का गुण दिखा रहा है।
    • अगर आप कोई व्यक्ति नहीं हैं जो सुरक्षा को झुकाता है, तो अपने आप में आत्मविश्वास हासिल करने का प्रयास करें। आपकी त्वचा में अच्छा लग रहा है जीवन के सभी पहलुओं में उपयोगी है, न केवल भावुक संबंधों में।
  • अपने प्रेमी के साथ इश्कबाज नाम की छवि 12 कदम
    2
    अपने प्रदर्शनों की सूची में कुछ मज़ाक जोड़ें कहानियों को कहने या चुटकुले को थोड़ा सा `स्मोर्फियोसा` कहने पर आपको बर्फ तोड़ने का मौका मिलता है, खासकर यदि वे अपनी मर्दानगी को चापलूसी करते हैं उदाहरण के लिए, आप गलती से ठोकर खा सकते हैं और गिर सकते हैं, कह रहे हैं "तुम्हारी छाती इतनी मेहनती है कि मैंने सोचा कि मैं डामर पर गिर गया हूं!"।
  • अपने प्रेमी के साथ इश्कबाज नाम का चित्र चरण 13
    3
    अगर इनमें से कोई भी सफल नहीं है, तो एक साथ हँसते हैं। आपके रिश्ते में कुछ नया परिचय करने की आपके प्रयासों से कुछ हँसी आ सकती है, लेकिन चिंता न करें: यह एक स्वाभाविक प्रतिक्रिया है जब कोई अभ्यस्त स्थिति में परिवर्तन होता है। यदि आप उसके साथ हंसते हैं, तो आप यह सुनिश्चित करेंगे कि चीजें खेल रहे हों और बंधन को मजबूत करें जो आपको एक साथ रखता है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com