आपको इसे पसंद करने वाले व्यक्ति से सूचना कैसे प्राप्त करें

कभी-कभी हम लोगों की आंखों में अदृश्य महसूस करते हैं जैसे हम चाहते हैं। वे स्वयं को उन लोगों के साथ जोड़ना जारी रखते हैं जो अपने दिलों को तोड़ते हैं या किसी को खुश करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, बिना यह महसूस किए कि आप मौजूद हैं! यदि आप उस व्यक्ति का ध्यान कैप्चर करना चाहते हैं, जिसकी आप पसंद करते हैं, तो विकी आपकी मदद कर सकता है। चलो नीचे चरण 1 से शुरू करते हैं।

कदम

भाग 1

उपस्थिति का इलाज करना
छवि शीर्षक से आपका क्रश चरण 8 के अनुसार देखें
1
अपना ख्याल रखना अपने शरीर की देखभाल करें न केवल आप इसे और अधिक आकर्षक बना सकते हैं, लेकिन यह उस व्यक्ति की मदद करेगा जिसे आप महसूस करना चाहते हैं कि आप कोई ऐसा व्यक्ति हैं जो मुसीबत के लायक है धोएं, अपने बालों को क्रम में और व्यायाम करें (स्वास्थ्य के लिए, वजन कम करने के लिए नहीं)
  • 2
    यह अच्छा खुशबू आ रही है एक अच्छी गंध बहुत आकर्षक है किसी भी मामले में, उसमें इत्र या कोलोन का लीटर नहीं डालते। बस नियमित रूप से शावर लें और दुर्गंधहारक का उपयोग करें थोड़ा सा शरीर स्प्रे अभी भी उपयोगी हो सकता है यदि आप बहुत अच्छी गंध छोड़ना चाहते हैं
  • अपने क्रश चरण 4 द्वारा नोटिस प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    अच्छा कपड़े! अपने शरीर के लिए फाड़ा, दागदार, बूढ़े या गलत कपड़े पहनना बंद करो या अपने शरीर का आकार, क्योंकि वे आपको इस धारणा को देते हैं कि आप अपने बारे में इतना परवाह करते हैं कि आप अपना समय व्यतीत करने से इनकार करते हैं देखो। ऐसे कपड़ों को पहनें जो आपके लिए अच्छे हैं और अपने बेडरूम के गंदे तल से याद नहीं रखते हैं।
  • 4
    सुरक्षा दिखाएं आत्मविश्वास बहुत सेक्सी है! हर कोई उन लोगों को पसंद करता है जो खुद को सुनिश्चित करते हैं! जाहिर है आप केवल दूसरों के साथ सुरक्षा अनुकरण करना होगा उनमें से सभी नीचे असुरक्षित महसूस करते हैं सुनिश्चित करें कि आप अपने शब्दों के साथ अपने आप को कभी भी कमजोर न करें और जब आपकी राय हो तो स्वयं को व्यक्त करें। समय-समय पर स्थिति पर नियंत्रण रखें और उन लोगों से बात करें जिनसे आप बात करना चाहते हैं।
  • भाग 2

    अपने आप को प्रकाश में रखो
    1
    अपने जुनून का पालन करें। यदि आप अपने आप को उस व्यक्ति के द्वारा अपने आप को देखना चाहते हैं, तो आपको हर किसी के द्वारा भी ध्यान देना चाहिए! छाया से बाहर निकलना और अपने जुनून का पालन करना शुरू करें। लोगों को क्या सोचते हैं, इसके बारे में ज्यादा चिंता किए बिना आपको खुश करने और विफल होने वाली चीजें करें लोग आपके समर्पण की प्रशंसा करेंगे और आप निश्चित रूप से आपके द्वारा किए गए कार्यों से खुश होंगे।
  • 2
    एक प्रतिभा का विकास दूसरों को दिखाने के लिए प्रतिभा का विकास करें कि आप कितने अद्भुत हो सकते हैं आप एक उपकरण कैसे खेल सकते हैं या स्केटबोर्ड पर भी कुछ सीख सकते हैं, या कुछ और लेकिन ऐसा कुछ करो जिसे आप हमेशा करना चाहते थे!
  • 3
    मिलनसार होना यह स्पष्ट है: अगर आप चाहते हैं कि आप दूसरों को नोटिस करें, तो आपको वास्तव में उनसे बात करनी होगी। बाहर थोड़ा और सामूहीकरण बाहर जाओ अपने दोस्तों के साथ कुछ घटनाओं में भाग लें, खोलें, नए लोगों से मिलें और अपने चारों ओर क्या हो रहा है इसमें भाग लें।
  • 4
    अपने जीवन जीते! सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि सोफे से उठना और गर्व के साथ अपने जीवन को जीवित करना शुरू करना है। यदि आप खुद को व्यर्थ और समय बर्बाद कर रहे हैं तो आप दूसरों को बोरिंग करेंगे, जिसमें आपकी पसंद की व्यक्ति भी शामिल है।
  • भाग 3

    दोस्ती बनाएं
    अपने क्रश के चरण 1 पर गौर करें
    1
    जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं उसके साथ समय व्यतीत करें आप कैसे सोचते हैं कि वह आपको अन्यथा नोटिस करेगा, यदि आप समय पर मौजूद हैं? साहस उठाओ, हमारे साथ बात करें, बाहर निकल जाएं, और मुझे आपको बताएं। यह एक दूसरे को जानने की दिशा में एक बड़ा कदम होगा
  • 2
    उस व्यक्ति को जानिए जो आपको सबसे अच्छा पसंद है सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि वह वास्तव में कौन है। एक दूसरे के बारे में बात करें जो वास्तव में उसके लिए सब कुछ है, जैसे भविष्य के लिए उनके सपनों और उनके राजनीतिक या धार्मिक विचारों के बारे में। यह आपकी रूचि प्रदर्शित करेगा, और आपकी ओर से दिखावे पर रोक नहीं करेगा।
  • अपने क्रश चरण 2 द्वारा नोटिस प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपनी भावनाओं को साझा करें कुछ खोजें जिसमें आप भाग ले सकते हैं (उदाहरण के लिए, यदि आप कोई कोर्स करते हैं, तो भी इसका सब्सक्राइब करें) एक निश्चित गतिविधि को प्यार करने का बहाना न करें, बल्कि इसकी सराहना करना सीखें। दूसरे व्यक्ति को सताया नहीं जाना, वैसे भी। आपने इसे केवल डरा दिया आपको बस धैर्य रखना होगा और चीजों को स्वाभाविक रूप से विकसित करना चाहिए।
  • 4
    जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं उसका समर्थन करें उन चीजों में उसे सहायता करें जो वह करना पसंद करती हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप खेल खेलते हैं, तो एक गेम देखें। लेकिन आपको मुश्किल वक्त में भी उस व्यक्ति का समर्थन करना चाहिए। उसे होमवर्क के साथ सहायता करें या ध्यान से सुनो, अगर उसे किसी समस्या के बारे में बात करनी है।
  • भाग 4

    इंटरैक्टिंग के तरीके
    1



    शांत रहो जब आप उस व्यक्ति से बात करते हैं, तो आपको परेशान न हो और अजीब तरह से काम करना शुरू न करें बस शांत रहो वह आपके जैसे सामान्य व्यक्ति हैं स्वाभाविक रहें और आप आसानी से आसानी से बातचीत कर सकते हैं।
  • आपका क्रश चरण 5 द्वारा नोटिस प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    बोलो! उस व्यक्ति को नमस्कार कहो जिसे आप समय-समय पर पसंद करते हैं, सबसे पहले, फिर अधिक इश्कबाज। डि ` "नमस्ते" कॉरिडोर के लिए या वार्तालाप शुरू करें
  • आपका क्रश चरण 6 के अनुसार नोटिस प्राप्त करें
    3
    दोस्ताना रहें उस व्यक्ति को मुस्कुराएं जिसे आप पसंद करते हैं और आंखों के संपर्क में रहते हैं, लेकिन उसे लगातार टकटकी के साथ डरा नहीं बनाते उदाहरण के लिए, यदि आप दूसरे व्यक्ति को अच्छी तरह से नहीं जानते हैं, तो धीरे-धीरे इसे जानें (समय पूछकर, उस पुस्तक के बारे में बात कर रहे हो जिसे आप पढ़ रहे हैं, आदि)। यदि यह व्यक्ति आपके मित्रों के समूह में है, तो किसी भी समय हमें अचानक इश्कबाज नहीं करना शुरू करें, लेकिन कदम से कदम आगे बढ़ें
  • अपने क्रश द्वारा चरण 7 पर गौर करें छवि शीर्षक
    4
    अपनी पसंद के व्यक्ति को सुनो जब आप हमारे साथ बात करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप बात करने से अधिक बार सुनते रहें।
  • आपका क्रश चरण 9 के अनुसार नोटिस प्राप्त करें
    5
    जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं उसे डरा नहीं। उन्हें कार्ड का पहाड़ न भेजें और स्कूल के बाहर इंतजार न करें। अन्य लोगों से अपना नंबर न लें और हर जगह इसका पालन न करें। इसके विपरीत प्रभाव हो सकता है: वह आपके साथ समय बिताने या आप से बात नहीं करना चाहता, खासकर यदि वह आपकी भावना वापस नहीं करता है
  • भाग 5

    जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं उसे जीतें
    छवि का शीर्षक अपने क्रश द्वारा नोटिस प्राप्त करें चरण 11
    1
    कहानियां न बनाएं दूसरों को अपने स्थान पर जाने के लिए उस व्यक्ति को बाहर भेजने के लिए न भेजें जो आप चाहें, उस व्यक्ति के साथ बुरी तरह से व्यवहार न करें और आप दुर्घटना के साथ दुर्घटनाएं न करें "क्या मैं उससे बात कर सकता हूँ या उससे बात कर सकता हूं?"। यह सब आपको तनाव देगा और यही होगा, और नतीजा यह होगा कि अन्य लोग (जिसकी आपको पसंद है) आपसे निपटना नहीं चाहेंगे।
  • आपका क्रश चरण 14 द्वारा नोटिस प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    बस पूछो! यदि आप उस व्यक्ति के साथ बाहर जाना चाहते हैं जिसे आप पसंद करते हैं, तो उससे पूछें अपने जीवन से चिंताओं को दूर करें, उनको दूर करें। कम से कम आपको पता चल जाएगा कि उसकी भावनाएं क्या हैं और आप आगे बढ़ सकते हैं इसके अलावा, आप अपने साहस की सराहना करेंगे
  • अपने क्रश द्वारा चरण 13 के बारे में नोटिस प्राप्त करें
    3
    निजी में यह अनुरोध करें अगर आपने उस व्यक्ति से पूछने का फैसला किया है जिसे आप बाहर जाना पसंद करते हैं, तो इसे निजी में करें यह आपके लिए कम तनावपूर्ण होगा और दूसरे व्यक्ति आपको जवाब देने के दबाव को महसूस नहीं करेगा जो कि वास्तव में आपको क्या महसूस नहीं करता है। यह भी आप के रोमांटिक दृष्टिकोण के तहत कभी नहीं सोचा था, तो अपने आप को फैसला करने का मौका दे सकते हैं, शायद आप के साथ अंत में हम ख़ुशी से बाहर जाते हैं
  • अपने क्रश चरण 15 के अनुसार नोटिस प्राप्त करें
    4
    एक सटीक योजना तैयार करें जब आप उस व्यक्ति को बाहर जाने के लिए कहें जिसे आप पसंद करते हैं, तो एक विशिष्ट तिथि का प्रस्ताव करें जिस पर आपने पहले से सोचा था। इससे चीजों को शर्मिंदा होने से रोकने होंगे उस तरह से कुछ के लिए पूछें "क्या आप इस सप्ताह के अंत में सिनेमा के साथ मेरे साथ आना चाहते हैं?" या "क्या आप शुक्रवार को गेम रूम में मेरे साथ आना चाहते हैं?"।
  • टिप्स

    • जब आप उसे स्कूल में दालान में देखते हैं तो वह अपनी तरफ मुस्कुराहट भेजता है और उसे आँखों में देखता है, लेकिन उसे ठीक न करें!
    • हमेशा एक दोस्ताना तरीके से व्यवहार करें - न कि जब आप चाहें तो पड़ोस में हों, लेकिन हर किसी के साथ हमेशा। यह इस व्यक्ति को आपके सुंदर चरित्र का एहसास करने के लिए कारण होगा। किसी भी मामले में, सामान्य रूप में घृणित या अभिमानी होना एक प्रमुख दोष है। बहुत से लड़कों और लड़कियों को यह रवैया बेहद परेशान लगता है।
    • अपने आप को रहो!
    • मायावी रहें शायद अगर आप नमस्ते कहते हैं और फिर आप जाते हैं, तो जिस व्यक्ति को आप चाहते हैं वह आपसे अधिक बात करना चाहेंगे।
    • यदि आप वास्तव में एक व्यक्ति को खुश करना चाहते हैं, तो अपने हस्ताक्षर के रूप में अच्छी खुशबू का उपयोग करने का प्रयास करें वे हमेशा इसे आपके साथ संबद्ध करेंगे कुछ भी मजबूत नहीं है किसी को काई पसंद नहीं है विज्ञान से पता चलता है कि लड़कों को वेनिला, दालचीनी और कद्दू पाई की गंध से आकर्षित किया जाता है लड़कियों वेनिला आधार नोटों के साथ इत्र का उपयोग करने की कोशिश कर सकते हैं गंध के साथ एक लड़के को आकर्षित करने की कोशिश करने के लिए एक और चतुर विचार एक दालचीनी गम चबाना और एक की पेशकश करना है!
    • अपने दोस्तों को फेसबुक और / या मोबाइल पर संदेह वाले विषयों पर संदेश भेजने की अनुमति न दें, क्योंकि वे आपके और आपकी पसन्द व्यक्ति के बीच की दोस्ती को बर्बाद कर सकते हैं।
    • उस व्यक्ति के लिए मत लड़ो, अगर वह नहीं करना चाहता है दयनीय और अतिरंजित न देखें!
    • सुनिश्चित करें कि आप सुंदर पोशाक आप निश्चित रूप से उस बदसूरत स्वेटर की वजह से इनकार नहीं करना चाहते हैं जो आपको दादी दादी बना देता है! सुनिश्चित करें कि आप वैसे भी सहज महसूस करते हैं।
    • इश्कबाज़ी करने की कोशिश मत करो अन्यथा हर कोई आपकी भावना को समझ जाएगा और सभी को पता होगा कि आप किस तरह महसूस करते हैं, उस व्यक्ति सहित, जिसकी आपको पसंद है
    • एक नया बाल कटवाने पाएं, सबसे अधिक संभावना है कि आपको उस व्यक्ति से बधाई मिलेगी जो आप चाहें, या कम से कम आप नोटिस करेंगे।

    चेतावनी

    • उस व्यक्ति को न दें जिसे आप पसंद करते हैं गलत संदेश आप इंसान हैं, एक वस्तु नहीं जिनके साथ अन्य खेल सकते हैं चूंकि आप उसके साथ ईमानदार हैं, इसलिए आप उससे अपेक्षा करते हैं कि वह आपके साथ हो। जब तक एक पारस्परिक भावना होती है, तब तक, आप घोड़े की पीठ पर हैं।
    • से बचें ठीक। जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं, वह गलत विचार कर देगा और आपको लगता है कि आप ऐसे व्यक्ति हैं जो लोगों को सताते हैं और आप प्लेग की तरह से बचेंगे।
    • इस व्यक्ति को आपको पसंद नहीं बताएं यह आपको बच कर सकता है, क्योंकि आपने बहुत अधिक गुस्सा दिखाया होगा
    • इसके अलावा अपनी गंभीर समस्याओं के बारे में बात करें डराने जाएगा जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं अपने आप को बहुत गहरा खोलने से बचें, जब रिश्ता अभी भी नया और बढ़ रहा है।
    • रिश्तों की शुरुआत में किसी भी तरह की भावना या भावना से बचें। आपको नहीं करना है "उस बिंदु तक आपको पुश करें" जब तक आपने यह स्थापित नहीं किया है कि भावना आपसी है
    • जब आप उस व्यक्ति को जानना शुरू करते हैं जिसे आप गहरा स्तर पर पसंद करते हैं, तो याद रखना महत्वपूर्ण है "दरवाजे के बाहर सामान छोड़ दो"- उदाहरण के लिए, दूसरी बार जब आप बाहर जाते हैं, तो आपको दूसरे व्यक्ति को बेहतर तरीके से जानने की कोशिश करनी चाहिए, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप जीवन में मौजूद सभी समस्याओं के बारे में बात कर सकते हैं। यदि आप यह जानना चाहते हैं कि आप अन्य व्यक्ति के बारे में कितना ध्यान रखते हैं, तो बस एक छोटी सी समस्या का उल्लेख करें जिसे आपको हल करना होगा (उदाहरण के लिए: "मैं उस किताब को नहीं समझ सकता जिसे हम इतालवी पढ़ रहे हैं - क्या आप साजिश की व्याख्या करेंगे?")।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com