लंबे समय तक चलने वाला कॉलोनी बनाना

क्या आप सुबह में कोलोन डालते हैं और शाम को खुशबू पहले ही गायब हो चुकी है? सौभाग्य से, समस्या का एक उपाय है! अच्छी गुणवत्ता वाले उत्पादों को और सही आदतों के साथ चुनकर, आप एक विशिष्ट खुशबू बना सकते हैं जो पूरे दिन दूसरों को दिखाती रहती है जिसे आप अच्छी तरह गंध करना चाहते हैं कॉलोनी को पिछले लंबे समय तक कैसे बनाने के लिए आलेख में दिए गए चरणों का पालन करें

सामग्री

कदम

एक कोलोन का चरण चुनने वाला छवि शीर्षक 1
1
अधिक इत्र चुनें "भारी"। इत्र और कोलोन के पास सुगंध भी हो सकते हैं जो एक पंख की तरह प्रकाश से बदलते हैं और पूरे कमरे पर अत्याचार करने के लिए घुटन लेते हैं। अपने उद्देश्य के लिए, मजबूत सुगंधों के लिए विकल्प चुनते हैं, हालांकि, आपको चुनने वाले खुशबू के प्रकार पर ध्यान देना होगा। प्रदीली मस्जि इत्र, लेकिन बहुत तेज़ नहीं- अन्यथा आप दूर चले जाएंगे! सुनिश्चित करें कि खुशबू हर किसी के लिए सुखद है और न कि आप दोस्तों और रिश्तेदारों की राय के लिए पूछ रहे हैं।
  • एक कोलोन का चरण चुनने वाला चित्र शीर्षक 7
    2
    ड्रेसिंग से पहले कॉलोनी को लागू करें न केवल कॉलोनी अपने कपड़े नुकसान पहुंचा सकता है, यह भी अधिक प्रभावी है जब त्वचा के साथ संपर्क में लागू होता है। गर्म है आपके त्वचा, वाष्पन की बजाए कॉलोनी अवशोषित हो जाएगी, इसलिए गर्म स्नान के बाद या कुछ सुबह अभ्यास करने के बाद तुरंत लागू करें इत्र पर जोर देने के लिए गर्दन, हथियार और कलाई के धड़कन के अंक पर इसे लागू करने के लिए भी सलाह दी जाती है।
  • छवि का शीर्षक अधिक विटामिन डी चरण 1 प्राप्त करें
    3



    मौसम की स्थिति और मौसम को ध्यान में रखें। जैसा कि आप पहले से ही समझ सकते हैं, गर्म मौसम, कम कॉलोनी आपको एक मजबूत प्रभाव बनाने के लिए आवेदन करना होगा। गंध को गर्म करने के लिए गंध होने के लिए बहुत आसान है, खासकर यदि आप एक भीड़ भरे स्थान पर हैं हालांकि, गर्मी भी सुगंध तेज हो सकती है, ताकि आप इसे वापस करने की आवश्यकता हो तो आप अपने साथ कोलोन की बोतल ले सकें।
  • एक कोलोन का चरण चुनने वाला छवि शीर्षक 4
    4
    सुगंधों को ओवरलैप करें कॉलोनी के साथ आपको केवल एक खुशबू का उपयोग करने की ज़रूरत नहीं है अलग-अलग scents के लिए देखो जो एक दूसरे से मेल खाते हैं और उन्हें ओवरलैप करना शुरू करते हैं! इस तरह, आप कॉलोनी की शक्ति को बिना किसी भी दमनकारी सुगंध को बढ़ाएंगे। इसके अलावा, जैसा कि प्रत्येक परत पूरे दिन फैलाने लगती है, एक नया उभरकर आता है। इस तरह, इत्र बहुआयामी और अधिक दिलचस्प होगा, भले ही बेहोश स्तर पर ही हो।
  • एक कोलोन का चरण चुनने वाला छवि शीर्षक 8
    5
    कॉलोनी को ठीक से रखें वायुमंडलीय एजेंटों के संपर्क में सबसे खराब चीज है जो कॉलोनी के साथ हो सकती है। इसे एक ठंडी और सूखी जगह में रखें, अधिमानतः अतिरिक्त सुरक्षा के लिए इसकी मूल पैकेजिंग में। इसे बाथरूम में न छोड़ें, यहां तक ​​कि कैबिनेट या दराज में भी नहीं, क्योंकि शावर में भाप अभी भी उत्पाद के रासायनिक घटकों को नुकसान पहुंचा सकता है। बजाय कोठरी में या बिस्तर के नीचे एक बॉक्स में इसे स्टोर करें यदि आप जिस क्षेत्र में रहते हैं वह गर्म और आर्द्र है, आप इसे रेफ्रिजरेटर में भी डाल सकते हैं बेहतर होगा कि आप कॉलोनी रखेंगे, अब यह खत्म हो जाएगा!
  • टिप्स

    • कोलोन को लागू करने से पहले सुनिश्चित करें कि आपकी त्वचा ताजा और साफ है
    • यदि आप कॉलनी त्वचा के साथ सीधे संपर्क में आने के लिए नहीं चाहते हैं एक unscented मॉइस्चराइज़र या वेसलीन लागू करें।
    • इसका उपयोग करने के लिए कोलोन के एक ही इत्र (या पूरक) के साबुन, शैंपू और आवश्यक तेलों का उपयोग करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com