डॉमिनैटिक्स कैसे बनें

एक dominatrix यौन या कामुक संबंधों के भीतर एक अग्रणी भूमिका लेता है और साथी (विनम्र) सभी इच्छाओं को पूरा करने या आदेशों को निष्पादित करने के लिए सहमत है। यौन नियंत्रण लेने, साथी की सीमाओं का सम्मान करते हुए और नई चीजों की कोशिश करने के लिए एक डोमिनेट्रिक्स बनें। सुनिश्चित करें कि सभी व्यवहार सुरक्षित रूप से किए जाते हैं और किसी अन्य व्यक्ति से आपकी आवश्यकताओं और इच्छाओं के बारे में एक सत्र के व्यस्त होने से पहले बड़े पैमाने पर बोलें बीडीएसएम

.

कदम

विधि 1

सहमति और सुरक्षा के महत्व को समझना
छवि एक डोमिनैटिक्स चरण 1 के नाम से
1
अनुमति के लिए कभी सहमति न दें साथी को अपनी मंजूरी को स्वतंत्र रूप से देना होगा- अगर वह नशे में है या बेहोश है तो वह सहमति नहीं दे सकता है। समय-समय पर अपनी मानसिक स्पष्टता को सुनिश्चित करने के लिए बेहतर है जाहिर है, बीडीएसएम अधिनियम के दौरान यह सुनिश्चित करना आसान नहीं है कि जब भी आपको कुछ चीजें करने की अनुमति है, तो यही कारण है कि अग्रिम सीमा निर्धारित करने के लिए आवश्यक है
  • एक डोमिनैटिक्स चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    सत्र से पहले सीमा निर्धारित करें दर्द, दबाव या मनोवैज्ञानिक संकट सहित कई कारकों के आधार पर दी जाने वाली अनुमति के बारे में जानने के लिए अपने साथी से बात करें और क्या प्रदान किया जा सकता है। क्या की एक सूची "आप चाहते हैं, आप करेंगे और आप ऐसा नहीं करेंगे" यह समझने के लिए उपयोगी है कि आपकी इच्छाएं और विनम्र के समान ही तरंग दैर्ध्य पर हैं व्यवहार में, यह सूची उन प्रथाओं को परिभाषित करती है जिन्हें आप करना चाहते हैं, आप क्या करते हैं और आप उन लोगों को नहीं करना चाहते हैं, जो आप करना चाहते हैं।
  • एक बनाएं "अनुबंध" यह इस सूची को भरने का एक मजेदार तरीका है। यद्यपि इसकी कोई कानूनी वैधता नहीं है, हालांकि, यह विनम्रता के साथ एक दृश्य शुरू कर सकता है, सीमाएं स्थापित कर सकता है और कल्पनाओं की सीमाओं को सीमा में विभाजित कर सकता है।
  • छवि एक डोमिनैटिक्स चरण 3
    3
    पूरे अनुभव में संचार खुले रखें साथी के शरीर की भाषा का पालन करना महत्वपूर्ण है। यद्यपि यह काफी अक्सर है कि विनम्र व्यक्ति की भूमिका को शामिल किया गया है, सहमति वाले व्यक्ति के बीच के अंतर को पहचानना आसान है और जिसने अपनी इच्छा को रद्द कर दिया है, वह इस तरह की प्रथाओं से गुजरना है, खासकर अगर वह gagged है। उसे आंखों में देखें, देखें कि क्या उसका शरीर कठोर हो जाता है या अगर वह वापस ले लेती है - ये सब संकेत हैं कि वह बिल्कुल मजाक नहीं ले रहे हैं - अगर इसके बदले उन्हें प्रतिक्रियाओं का हिस्सा मिल गया है "खेल", उन्हें अग्रिम में सेट करें
  • छवि एक डोमिनैटिक्स चरण 4 नामक
    4
    एक शब्द या सुरक्षा इशारा और एक चेतावनी संकेत चुनें। यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप दोनों पूरे रिश्ते के दौरान हमेशा तैयार होते हैं, एक शब्द और सुरक्षा का संकेत, साथ ही एक इशारा और चेतावनी का एक शब्द चुनें। चेतावनी यह इंगित करती है कि कुछ गलत है या आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आप जारी रखना चाहते हैं, जबकि शब्द या सुरक्षा की इशारे से सहमति का एक निश्चित निकासी का संकेत मिलता है सबसे उपयुक्त शब्दों के लिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं:
  • सुरक्षा शब्दों के कुछ उदाहरण हैं "रोक" और "लाल", जबकि चेतावनी हो सकती है "धीमा कर देती है" और "पीला"।
  • यह इशारा कई कारकों पर निर्भर करता है, जिसमें शरीर के कुछ भाग भी शामिल हो सकते हैं, यदि आप अपना चेहरा देख सकते हैं हालांकि, सुरक्षा और चेतावनी के सरल आंदोलनों झिलके और सिर या लहराते हुए हो सकता है।
  • एक डोमिनैटिक्स चरण 5 में छवि का शीर्षक
    5
    हमेशा अपनी उंगलियों पर सुरक्षा कैंची रखें कभी-कभी, गेम के दौरान रस्सियों को अधिक खतरनाक बिंदुओं पर बांधा या ले जाया जाता है इसका कारण यह है कि जब प्रैक्टिस करते समय कैंची उपलब्ध कराने के लिए हमेशा सलाह दी जाती है दासता. यद्यपि आप उन्हें अंत में कभी नहीं इस्तेमाल करेंगे, उन्हें एक संभावित अस्थिरता के बारे में चिंता करने के बजाय साथी को आराम करने और वर्तमान क्षण का आनंद लेने में मदद करनी चाहिए।
  • छवि एक डोमिनैटिक्स चरण 6
    6
    सुनिश्चित करें कि पानी है बस किसी भी अन्य ज़ोरदार अभ्यास की तरह, हाइड्रेशन महत्वपूर्ण है, खासकर यदि आप या विनम्र भारी कपड़े या सामान (जैसे चमड़े) पहनते हैं। जल भी खेल का हिस्सा बन सकता है, क्योंकि आप इसे पानी पर नियंत्रण देने से पहले अपने साथी को भड़काने के लिए इसका इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • एक डोमिनैटिक्स चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    7
    सबक का पालन करें यह dominator की जटिल भूमिका से परिचित होने का एक बढ़िया तरीका है। क्योंकि कई बीडीएसएम खिलौने संभावित रूप से खतरनाक होते हैं, रस्सियों को एक सुरक्षित तरीके से इस्तेमाल करने या डॉनोमैट्रिक्स होने के लिए पाठ्यक्रमों को लेने से आपको सुरक्षित प्रथाओं को सीखने में मदद मिलती है। कालकोठरी. यह जानने के लिए जानें कि आपके क्षेत्र में एक सेक्सी दुकान पाठ्यक्रमों का आयोजन करती है, लेकिन सुनिश्चित करें कि ये सुरक्षा-उन्मुख पाठ और वयस्क वयस्कों के बीच प्रथाएं हैं।
  • विधि 2

    शारीरिक संवेदनाओं में हेरफेर करना
    छवि एक डोमिनैटिक्स चरण 8
    1
    हिट करने के लिए एक खिलौना चुनें इसका उपयोग बीडीएसएम अभ्यास के दौरान आमतौर पर साथी को मारने के उद्देश्य से किया जाता है यह एक कोड़ा, एक छड़ी या एक फावड़ा हो सकता है प्रकार विनम्र के आराम के स्तर पर निर्भर करता है - आप कई अलग-अलग ऑब्जेक्ट पा सकते हैं, पारंपरिक स्टाइल व्हिस्क से "इंडियाना जोन्स" गद्देदार वानों के लिए
  • छवि एक डोमिनैटिक्स चरण 9
    2
    गुदगुदी के लिए आइटम का उपयोग करने पर विचार करें यद्यपि बहुत से लोग बीडीएसएम के साथ इस भावना को संबद्ध नहीं करते हैं, इस प्रकार का एक साधन एक खिलौना को मारने के लिए एक ही परेशानी पैदा कर सकता है, केवल दर्द के बदले वह गुदगुदी है। इसका उपयोग ईरोगोनिज क्षेत्रों पर पार्टनर को तंग करने के लिए भी किया जा सकता है, जैसे कि गर्दन या निपल्स
  • एक डोमिनैटिक्स चरण 10 नाम वाली छवि
    3
    निपर्स या निपल क्लिप का उपयोग करें संदंश त्वचा पर दर्द या दबाव का अनुमान लगाने के लिए उपयोग किया जाता है और आमतौर पर निपल्स पर लागू होता है। शुरुआती मामलों में, दस मिनट की समय सीमा तय करना बेहतर होता है, क्योंकि ये उपकरण निपल्स को रक्त के प्रवाह को रोक सकते हैं।
  • छवि एक डोमिनैट्रिक्स चरण 11
    4
    डिलोडोस या गुदा प्लग का उपयोग करें ये उपकरण सभी सेक्स गेम के लिए एकदम सही हैं, लेकिन वे विशेष रूप से बीडीएसएम खेलों में मजा लेते हैं। जब आप एक dildo या एक गुदा प्लग खरीदते हैं, तो सुनिश्चित करें कि वे गैर-विषैले सामग्री से बने हैं और इन उपकरणों के साथ उपयोग करने के लिए एक सुरक्षित स्नेहक हैं। आप सभी सेक्स के खिलौने के साथ जल आधारित स्नेहक का उपयोग कर सकते हैं - यदि आप लेटेक्स, रबड़ या पीवीसी से बने कंडोम या ऑब्जेक्ट्स का उपयोग कर रहे हैं तो तेलयुक्त उपयुक्त नहीं हैं, जबकि सिलिकॉन स्नेहक एक ही सामग्री के खिलौनों के साथ प्रयोग नहीं किया जाना चाहिए।
  • हिल डायलोड्स और प्लग गेम में अधिक से अधिक जीवंतता प्रदान कर सकते हैं।
  • विधि 3

    बंधन का उपयोग करें
    छवि एक डोमिनैटिक्स चरण 12
    1
    एक रस्सी चुनें जो आपके लिए उपयुक्त है प्रत्येक रंग और सामग्री नायलॉन से रेशम तक हैं, प्रत्येक मॉडल आराम और सुरक्षा के विभिन्न स्तर प्रदान करता है। यदि आपको अपनी ज़रूरत या इच्छित प्रकार के बारे में कोई संदेह है, तो सेक्सी दुकान सहायक से बात करें
  • छवि एक डोमिनैटिक्स चरण 13
    2
    रस्सी के साथ सुरक्षित रूप से चलाएं। यह एक खतरनाक खिलौना में बदल सकता है, क्योंकि अगर इसे अनुचित रूप से प्रयोग किया जाता है, तो यह तंत्रिका क्षति, अस्थमा और मौत भी पैदा कर सकता है। उदाहरण के लिए, आपको इसे अपने साथी के गले पर कभी नहीं दबाएं। रस्सियों का उपयोग करने पर निर्णय लेने पर आपको कुछ ऐसे कारकों पर विचार करना चाहिए:
  • आपको अकेले बंधे हुए व्यक्ति को कभी नहीं छोड़ना चाहिए;
  • उन जगहों से बचें जो साँस लेने में मुश्किल हो जाते हैं;
  • रस्सियों की स्थिति आरामदायक है और रक्त परिसंचरण की अनुमति देता है कि जाँच करें। आपको रस्सी और साथी की त्वचा के बीच कम से कम एक उंगली डालने में सक्षम होना चाहिए।
  • एक डोमिनैटिक्स चरण 14 के शीर्षक वाला चित्र



    3
    हथकड़ी जोड़ें कलाई, मॉडल के पैरों के लिए और यहां तक ​​कि जननांगों के लिए मॉडल भी हैं - वे रस्सी की तुलना में अधिक तेजी से साथी को स्थिर करने की अनुमति देते हैं और कुछ मामलों में मॉडल पर निर्भर करते हुए वे भी सुरक्षित हो सकते हैं। वे कई अलग-अलग संस्करणों में उपलब्ध हैं, मुलायम वेल्क्रो से लेकर ताले वाले धातुओं तक - इस मामले में, साझेदार की तुलना में उपयोग करने के लिए किस प्रकार का चयन करने के लिए।
  • एक व्हाट्स ए डोमिनैटिक्स चरण 15
    4
    पार्टनर के लिए उपयुक्त एक गैग चुनें कुछ अलग मॉडल हैं और आपको सबसे उपयुक्त के बारे में विनम्रता के साथ चर्चा करनी चाहिए। एक गेंद झपकी भेद्यता की गहरी भावना पैदा करती है, किसी तरह से साँस लेने में हस्तक्षेप करता है और जबड़े को एक असामान्य तरीके से फैला देती है। एक काटना मॉडल जबड़ा और श्वसन के लिए कम दखल-उदहारण होता है - आप जिस प्रकार से चुनते हैं, उसके बावजूद आपको हमेशा एक इशारे या एक सुरक्षा संकेत से सहमत होना चाहिए जिससे आप यह समझ सकें कि भागीदार खतरे में गंभीर रूप से महसूस करता है।
  • बीस मिनट से अधिक के लिए विनम्र के मुंह पर झूठ मत छोड़ो, खासकर अगर उस व्यक्ति को इस अभ्यास के लिए इस्तेमाल नहीं किया जाता है
  • छवि एक डोमिनैटिक्स चरण 16
    5
    पट्टा का प्रयोग करें यह नियंत्रण की भावना के लिए मज़ेदार उपकरण हो सकता है जो डोमिनेट्रिक्स को प्रदान करता है और प्रस्तुत करने की भावना को पार्टनर को प्रेषित करता है। इसे सुरक्षित रूप से उपयोग करने के लिए, इसे कठोर खींचकर न करें, जांचें कि कॉलर निश्चित रूप से तय हो गया है और आप इसके तहत दो उंगलियों को सम्मिलित कर सकते हैं।
  • विधि 4

    वातावरण सेट करें
    एक व्हाट्स ए डोमिनैटिक्स चरण 17
    1
    एक थीम चुनें चाहे आप 18 वीं सदी के 18 वीं शताब्दी के माक्र्स डे सादे या भविष्यवादी डेन के 18 वीं शताब्दी के कुलीन सेक्स कालकों की कल्पना कर रहे हों, आपकी कल्पना को हल करने के लिए विषय बहुत महत्वपूर्ण है। यद्यपि यह कमरे में सभी फर्नीचर को बदलने की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि आप इसे स्थापित करने के लिए अनुकूलित करने के लिए कुछ प्राकृतिक तत्वों का उपयोग कर सकते हैं।
  • एक डोमिनैटिक्स चरण 18 के शीर्षक वाली छवि
    2
    कपड़े पहने हुए हैं जो डोमिनैटिक्स की पहचान को परिभाषित करते हैं। इनमें चमड़े या ब्रोकेड वस्त्र, एक मुखौटा, एक केप या कुछ अन्य शामिल हैं जो शक्ति या रहस्य को दर्शाता है आप कपड़े या कमरे के साथ विषय में बना सकते हैं- आप एक अठारहवीं शताब्दी के पिशाच या गॉथिक सेटिंग्स के रूप का चयन कर सकते हैं और steampunk- सब कुछ आपकी कल्पना पर निर्भर करता है और आपकी पहचान डोनेडाट्रिक्स के रूप में है।
  • छवि एक डोमिनैटिक्स चरण 19
    3
    विनम्र के लिए कपड़े चुनें तथ्य यह है कि आप खेल का हिस्सा बन सकते हैं या आप एक साथ फैसला कर सकते हैं जो पार्टनर को सत्र के दौरान पहनना चाहिए। आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले कपड़ों में डाकू, स्ट्रेटजेकेट और यहां तक ​​कि शुद्धता बेल्ट भी याद करते हैं। बीडीएसएम गेम शुरू करने से पहले सुनिश्चित करें कि विनम्र इन कपड़ों और सामान के साथ सहज महसूस करता है।
  • आंख पैच का उपयोग करने की कोशिश करें लंबित साथी को पकड़ना हर डोमेन का उपकरण है - इस प्रकार, विनम्र नहीं देख सकता है कि क्या हो रहा है- आप अपनी शैली के आधार पर नरम रेशम बैंड या चमड़े की पट्टियों का उपयोग कर सकते हैं। चुनने के लिए कई विकल्प हैं I
  • एक व्हाट्स ए डोमिनैटिक्स स्टेप 20 नामक छवि
    4
    तहखाने सजाने सेक्स के लिए फर्नीचर या विशेष रूप से बीडीएसएम के लिए बिजली गेम के लिए एक मैलवेयर के रूप में एक दिलचस्प तत्व हो सकता है। झूलों से पिंजरों तक, कई सामान हैं जो आप अपने तहखाने में या बेडरूम में उपयोग कर सकते हैं और आप उन्हें बदलने या वातावरण को और भी अधिक रोचक बनाने के लिए उपयोग कर सकते हैं।
  • एक व्हाट्स ए डोमिनैटिक्स चरण 21
    5
    संगीत चुनें यह टेट्रा हो "टॉकाटा और फूगा इन डी नाबालिग में" बाख या संगीत का एक टुकड़ा "मोजार्ट, ओपेरा रॉक" अपनी कल्पना के अनुकूल होने के लिए, संगीत आपको कामुकता, शक्ति या रहस्य के स्पर्श के साथ अनुभव को समृद्ध करने की अनुमति देता है खेल के दौरान संगीत भावनाओं और कामुकता को अधिक तीव्र बनाता है, लेकिन यह पता लगा है कि यह व्यत्यय का स्रोत नहीं बनता है।
  • विधि 5

    डोमिनैटिक्स की भूमिका को कवर करना
    छवि एक डोमिनिटिक्स चरण 22
    1
    साथी के लिए आदेश जब वह कर सकता है और बोल नहीं सकता इस विस्तार का उपयोग या झूठ के स्थान पर किया जाता है। चुप्पी होने के बाद उसे बोलने की अनुमति देने के अलावा, यह अभ्यास दोनों को आनंद दे सकती है।
  • छवि एक डोमिनैटिक्स चरण 23 के नाम से
    2
    उसे आदेश दें कि उसे क्या कहना है जब आप करते हैं, तो आप चरित्र में रह सकते हैं (यदि आप कार्य में एक फंतासी लगा रहे हैं) या उन शब्दों का उपयोग करें जिन्हें आप पहले से सहमत हैं दोनों ही मामलों में, आप जो नियंत्रण करते हैं, वह उस क्षण की तीव्रता को बढ़ाने में मदद करता है - उदाहरण के लिए, आप उससे कह सकते हैं कि आप उसकी रानी हैं या वे जो वास्तव में चाहते हैं, उन्हें स्पष्ट करने के लिए कह सकते हैं।
  • छवि एक डोमिनैटिक्स चरण 24
    3
    उसे बताओ कि क्या करना है इस अभ्यास को हावी / विनम्र संबंधों में अक्सर एक परंपरा माना जाता है, लेकिन यह निश्चित रूप से शक्ति की गतिशीलता में जोड़ा जा सकता है। साथी को चुंबन या स्पर्श करने के लिए आदेश देने से आप नए यौन समझौतों को विकसित कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, आप होंठों पर चुंबन लेने के लिए कह सकते हैं, बस सावधान रहें कि पार्टनर को असहज महसूस करने वाला कोई ऑर्डर करने न दें- अगर वह सुरक्षा के शब्द का कहना है, तो रोकें या अपना अनुरोध वापस ले लें। इसका मतलब यह नहीं है कि सभी गेम को रोकना होगा, लेकिन केवल आपको रणनीति बदलनी होगी किसी विकल्प की पेशकश करने का प्रयास करें, उदाहरण के लिए आप कह सकते हैं: "यदि आप मुझे होंठ पर चुंबन नहीं करना चाहते हैं, तो बदले में आप गाल पर मुझे चुंबन देंगे"।
  • छवि एक डोमिनैटिक्स चरण 25 के नाम से
    4
    एक कल्पना को कार्यान्वित करने के लिए आविष्कार भूमिकाएं भूमिका निभाने वाले खेल रचनात्मक और मज़ेदार हैं जिससे दृश्य के पथ को बढ़ाया जा सके। उदाहरण के लिए, आप अपने आप को शक्ति के गतिशीलता से जुड़े किसी भी दो पात्रों के जूते में रख सकते हैं, जैसे कि रानी और एक विषय, बॉस और सहायक या जो कुछ भी दिमाग में आता है।
  • एक डोमिनैटिक्स चरण 26 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    खेल के हिस्से के रूप में दंड की स्थापना करना। कभी-कभी, शासक विनम्र द्वारा किए गए अवरोधों के लिए दंडित करते हैं। इस विस्तार से सावधानी से सत्र के पहले चर्चा की जानी चाहिए, खासकर यदि आप बीडीएसएम के लिए नए हैं सिद्धांत रूप में, साथी के लिए सजा बहुत मजेदार होनी चाहिए - उदाहरण के लिए, आप इसे मारने के लिए किसी भी खिलौने का उपयोग कर सकते हैं या इसे चुप्पी या माफी मांगने के लिए बाध्य कर सकते हैं। किसी भी स्थिति में, आरंभिक रूप से स्थापित सीमाओं से अधिक न हो।
  • टिप्स

    • ऐसे अन्य लोगों से मिलने का प्रयास करें जो पहले से ही इस जीवनशैली का पालन करते हैं। यहां तक ​​कि एक डोमिनेट्रिक्स को एक संरक्षक की आवश्यकता है - किसी को पूछो जिसे आप इस दुनिया में खुद को उन्मुख करने और सुरक्षित और स्वस्थ प्रथाओं को अपनाने में मदद करने के लिए आरामदायक महसूस करते हैं।
    • यदि आपके साथी के साथ यौन समस्या है, तो यौन चिकित्सक या कुछ सलाहकार के साथ काम करें
    • हमेशा कुछ शोध करते हैं और सभी सावधानी बरतते हैं जब आप संभावित खतरनाक तरीके जैसे निलंबन, बंधन या जीएजी का उपयोग करते हैं। यदि आप गलत कदम उठाते हैं, तो आपका साथी भयानक दुर्घटनाएं भुगत सकता है! एक पेशेवर के साथ पहले चर्चा करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com