अमेरिकी परिधान द्वारा मॉडल की तरह कैसे दिखें

अमेरिकी परिधान मॉडल सामान्य मॉडलों से काफी अलग हैं। रचनात्मकता, व्यक्तित्व और आत्मविश्वास का संयोजन उन्हें अद्वितीय बनाता है यदि आप एक आला फैशन चाहते हैं, तो शोषण और फ़र्ज़ के विपरीत, आपको आगे देखने की जरूरत नहीं है।

कदम

1
शारीरिक गतिविधि का अभ्यास करें सभी ए.ए. मॉडल त्वचा और हड्डियां नहीं हैं उनकी चाल वास्तव में सुंदर घटता है और एक ही समय में एक स्वस्थ दिखने में सक्षम है। योग, पिलेट्स, कार्डियो ... इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है महत्वपूर्ण बात यह है कि शारीरिक गतिविधि जो आपके शरीर के द्रव्यमान को बढ़ाने के बिना बढ़ जाती है और बढ़ाती है। स्वस्थ भोजन खाएं इसका अर्थ है कार्बोनेटेड पेय, आलू, मिठाई आदि मेरा विश्वास करो, एक न्यूनतम बलिदान हमेशा से भुगतान करता है।
  • 2
    पोर्टेंटो के लिए परवाह है आसन महत्वपूर्ण है, और भी व्यवहार करने का आपका तरीका है - प्रामाणिक होना और स्वाभाविक रूप से और सुरक्षित रूप से बोलना
  • 3
    सो जाओ। गंभीरता से, आठ घंटे नींद आपको अपनी उपस्थिति को प्रकाश और ताजगी देगी जो आपको ज़रूरत है।
  • 4
    एक नाजुक चाल का उपयोग करें एए कपड़ों के साथ, मेकअप भी आवश्यक रहना चाहिए। कोई भ्रम या ढेर नहीं, अपने आप को एक सरल और विडंबनात्मक तरीके से दिखाएं इसका अर्थ है कि चेहरे, आंखों, नींव, आँख छाया, मस्करा आदि पर पृथ्वी की कोई परत नहीं है। आप प्राइमर को लागू करके अपनी त्वचा का ध्यान रख सकते हैं (जीओएसएच एक सही है) फिर, हल्की नींव का उपयोग करें (केवल जहां आपको इसकी आवश्यकता होती है) बाहर निकालने के लिए, और आपकी त्वचा की टोन को कवर न करें आम तौर पर, बहुत ही रंजित उत्पादों से दूर रहते हैं, बजाय एक युवा चमक की ओर इशारा करते हैं आप अपनी आँखों को एक भूरे रंग का काजल और कोने पर एक हाइलाइटर टिप के साथ चमक सकते हैं। अपने होंठ को साफ और अपारदर्शी रखें, या हल्के टन जैसे गुलाबी या आड़ू चुनें भौहें हमेशा बहुत सटीक होंगी और एक मजबूत आकार होना चाहिए। केवल गुणवत्ता वाले उत्पादों को खरीदें, उन्हें कई की आवश्यकता नहीं होती है और आपको वह कामुक और ताजा रूप दिया जाएगा जो आप की तलाश में हैं।
  • 5
    लंबे और गन्दा बाल होने के लगभग एक लाभ है। उन्हें लहराती बनाओ, जैसे कि आप बिस्तर से बाहर हो गए थे। प्राकृतिक कर्ल या एफ्रो बालों को लोहे न करें यदि आपके बाल सपाट हैं और थोड़ी मदद की जरूरत है, प्लेट का उपयोग करें और एक समय में एक किनारा खींचो, ऊपर से नीचे तक और ज़िग ज़ैग पर जायें। एक त्वरित टिप: एक बोतल में थोड़ा नमक पानी, लाह और नींबू का रस मिलाएं और इस समाधान के साथ अपने बालों को कुल्ला। आप लंबे, ढीले बाल पहन सकते हैं, या सिर के पीछे उन्हें उठा सकते हैं बहुत गंभीर और सटीक नज़र न देखें - बाल आपके चेहरे का फ्रेम है और आपकी सुविधाओं के साथ अच्छी तरह से शादी करनी चाहिए।
  • 6
    यदि आप तीव्र हैं, तो इस सुविधा का लाभ उठाएं! उदाहरण के लिए, यदि आप अर्ध नार्वेजियन और अर्ध अरब हैं, तो इसे डिस्प्ले पर रखें! बिरियेल होने के नाते एक अनोखी विशेषता है, और आपको बाहर खड़े होने की अनुमति है।
  • 7



    लेकिन डर मत करो आप biracial नहीं हैं, तो आपके शरीर के एक विशेष सुविधा (एक नई, बड़ी नाक, मोटी आइब्रो) है और इसके बजाय यह छुपाने का है कि विस्तार पर ध्यान खींचता है,। Freckles, एक मुस्कान के विशेष रूप से, एक ठोड़ी चुकता या बहुत चमकदार लाल बालों की केवल सुंदरता की तरह है कि ए.ए. देखो के कुछ उदाहरण हैं, प्लास्टिक सुंदरता के विपरीत किया जा रहा है।
  • 8
    देखो के अलावा, यह आपके सामाजिक संवेदनशीलता को बेहतर बनाता है एक कारण ढूंढ़ें और व्यस्त हो जाओ यह सौंदर्य का मुख्य कारण है। एक बेवकूफ व्यक्ति न बनें जो कुछ में रुचि रखते हैं क्योंकि यह फैशन है एक जुनून खोजें और उसका अनुसरण करें।
  • 9
    "बिल्ट" देखने की कोशिश न करें कपड़े को मिलान नहीं करना पड़ता है, बल्कि उन्हें अपनी ऊर्जा और मौलिकता को व्यक्त करना पड़ता है। सबसे लोकप्रिय ब्रांडों के उत्पादों के साथ पुरानी कपड़े और फिर से तैयार किए गए आलेखों (या ईबे पर रीमेडीएट) को गठबंधन करने की कोशिश करें, और सामानों के विवरण का ध्यान रखें - बिना अतिरंजित।
  • 10
    अमेरिकी परिधान मॉडल एक विशिष्ट प्रकार की कामुकता को व्यक्त करते हैं - व्यक्तित्व से भरा लेकिन अभी तक पहुंचने योग्य कुछ जांघ, शॉर्ट्स और सदस्यों फीता की टी शर्ट है कि उन्हें काफी दिखावटी बनाने के लिए लंबे समय तक स्टॉकिंग्स पहनने - लेकिन आप अपने आप में विश्वास करते हों मुख्य रूप से अपने भीतर की सुंदरता पर आधारित है, और बालों को लाने के लिए अपने आप को प्रतिबद्ध और का सामना एक न्यूनतम परवाह, आप मदद कर सकते हैं कम। यह सब जो शरीर के कुछ हिस्सों को दिखाने के लिए जानने और क्या कवर करने के लिए है, और क्या आप अपनी उपस्थिति में सुधार और सबसे अच्छा गुणों बाहर लाने के लिए उपयोग करने की आवश्यकता है - आप भूरे या अपने लक्ष्य को प्राप्त करने झूठी पलकों की जरूरत नहीं है।
  • 11
    आप मुस्कान। यह आजकल फैशन में नहीं है, लेकिन एक सुंदर मुस्कान आकर्षक और आकर्षक है
  • टिप्स

    • ठीक से पोशाक कुछ ए.ए. चीजें वास्तविक दुनिया में नहीं पहनी जा सकतीं कुछ भद्दा लेगिंग के साथ आपको बहुत गंभीरता से नहीं लिया जाएगा। संगठन हमेशा इस अवसर के लिए उपयुक्त होना चाहिए, और कुछ मामलों में एए उपयुक्त विकल्प नहीं हो सकता है।
    • स्वस्थ, आराम करो, पीना या ड्रग्स न लें, आंदोलन करें।

    चेतावनी

    • अतिरंजित सामान पहने एए की सादगी के खिलाफ जाता है गहने और तामझाम के साथ इसे ज़्यादा मत करो
    • सावधान "चरित्र में बहुत अधिक मत"

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • जाहिर है, अमेरिकी परिधान कपड़े थर्मल लिंक एक अच्छी शुरुआत है
    • गुणवत्ता मेकअप, लेकिन यह प्रकाश है और जानवरों पर परीक्षण नहीं किया गया है। यह एक ऐसे ब्रांड के अनुरूप नहीं होगा जो जानवरों के शोषण और दुरुपयोग का विरोध करता है।
    • टॉनिक और स्वस्थ शरीर
    • सही आसन
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com