स्वस्थ त्वचा कैसे प्राप्त करें

यदि आप नरम और शुद्ध त्वचा चाहते हैं, तो नीचे दिए गए चरणों का पालन करें। अगर, सावधानी बरतने के बावजूद, आपको अभी भी त्वचा की समस्याएं हैं, एक चिकित्सक से संपर्क करें, क्योंकि आपके चेहरे की समस्या मुँहासे, एलर्जी या इससे अधिक गंभीर हो सकती है

कदम

छवि स्वस्थ त्वचा चरण 1 प्राप्त करें शीर्षक
1
चीनी का सेवन कम करें हम अपने आहार से चीनी को खत्म करने के लिए नहीं कह रहे हैं, लेकिन कार्बोनेटेड पेय या मिठाई में मिठास को कम करने के लिए। आप क्या सोचते हैं, चॉकलेट को चोट नहीं आती है, त्वचा के लिए खराब शर्करा शामिल हैं गन्ने की चीनी जैसी प्राकृतिक शर्करा, आपके शरीर में मैग्नीशियम के स्तर को प्रभावित करते हैं, जिससे स्वास्थ्य के लिए जरूरी संतुलन बनाए रखना मुश्किल हो जाता है। त्वचा से कोशिकाओं तक, आपका पूरा शरीर आपको अधिक फल और कम कैंडी खाने के लिए धन्यवाद देगा।
  • छवि स्वस्थ त्वचा चरण 2 प्राप्त करें शीर्षक
    2
    सूर्य प्राप्त करें कुछ अध्ययनों से पता चला है कि विटामिन डी कुछ प्रकार के कैंसर को रोकता है। जाहिर है, बहुत ज्यादा सूरज दर्द होता है, क्योंकि सब कुछ में अधिक अच्छा नहीं होता है, लेकिन अगर संयम में लिया जाता है तो सूरज और आपका सबसे अच्छा दोस्त हो। वास्तव में, अवसाद विटामिन डी की कमी से जोड़ा गया है
  • छवि स्वस्थ त्वचा चरण 3 प्राप्त करें शीर्षक
    3
    सूखे फल और मछली खाएं दोनों वसा का उत्पादन करते हैं जो पर्यावरण से आने वाले हानिकारक लोगों से लड़ने के लिए सेवा करते हैं और आप भूनें जो कल रात खा रहे थे विशेष रूप से, बादाम में कैल्शियम और मैग्नीशियम की मात्रा होती है, जिससे आपके शरीर को पर्यावरण के हानिकारक प्रभावों से बचाया जा सकता है। सोया दूध भी एक ही अविश्वसनीय गुण है ओमेगा 3 सैटमन में पाए गए वसा आपके बाल चमकदार, अपने नाखले और अपने दांतों को मजबूत और आपकी त्वचा को साफ रखने में मदद करें
  • छवि स्वस्थ त्वचा चरण 4 प्राप्त करें शीर्षक
    4
    चेहरे की सफाई का परीक्षण खोजें आपके लिए क्या सही है और इसका उपयोग करते रहें हालांकि यदि आप एक्जिमा से अधिक संवेदनशील हैं तो आपको डिटर्जेंट का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए क्योंकि जलन अधिक खराब हो जाएगी।
  • छवि स्वस्थ त्वचा चरण 5 प्राप्त करें शीर्षक
    5
    जब तुम प्यास नहीं हो तब भी पानी पी लो प्यास निर्जलीकरण का पहला संकेत नहीं है, लेकिन यह पता लगाने का एक अच्छा तरीका है कि आप पर्याप्त नहीं पी रहे हैं
  • छवि स्वस्थ त्वचा चरण 6 प्राप्त करें शीर्षक
    6



    अपने चेहरे को बहुत ज्यादा न धोएं एक बार एक बार पर्याप्त समय के लिए सटीकता के लिए
  • छवि स्वस्थ त्वचा चरण 7 प्राप्त करें
    7
    भौतिक व्यायाम करें! पसीना आपकी त्वचा को आपकी मदद करता है और आपके अंदर महसूस की जाने वाली ताकत आपके चेहरे पर दिखाई देगी। अभ्यास के बाद अपना चेहरा धो लें, सिर्फ अपने चेहरे को गुनगुने पानी में भिगोए गए कपड़े से धोएं, बिना डिटर्जेंट का उपयोग किए।
  • स्वस्थ त्वचा चरण 8 प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    8
    छिपानेवाला का उपयोग करना बंद करो जब आप खुद को धोते हैं, तो आप अपनी त्वचा को बैक्टीरिया के खिलाफ सभी सुरक्षायों को भी धो सकते हैं जो आपके छिद्र को रोक सकते हैं।
  • छवि स्वस्थ त्वचा चरण 9 प्राप्त करें शीर्षक
    9
    क्रीम की तलाश करें जिसमें सूरजमुखी तेल शामिल है
  • 10
    स्वच्छ तकिया का उपयोग करें और रात में अपने बाल टाई दें आपके बाल और पिलोकेके आपके चेहरे को उबाल कर सकते हैं पिलकों को हर 9 दिन धो लें और अपने बालों को साफ रखें।
  • छवि स्वस्थ त्वचा चरण 10 प्राप्त करें शीर्षक
    11
    कम तनाव या अधिक व्यायाम करें आपके शरीर के तनाव के खिलाफ प्राकृतिक सुरक्षा है और आपको इसे अपने चेहरे पर दिखाई देने से पहले, विषाक्त पदार्थों के साथ इसे बाहर निकालना होगा।
  • छवि स्वस्थ त्वचा चरण 11 प्राप्त करें शीर्षक
    12
    अंत में, यह नारंगी जैसे अम्लीय फल को समाप्त करता है संतरे के कारण सभी अवांछित प्रभावों के बिना सेब के पास विटामिन सी की समान मात्रा होती है कुछ फलों में मौजूद एसिड हड्डियों और मांसपेशियों के कमजोर होने के लिए जिम्मेदार हैं। हम यह नहीं कहते हैं कि संतरे आपको चोट पहुँचाते हैं, लेकिन जैसा कि पहले बताया गया है, सब कुछ में अधिक दर्द होता है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com