हाई स्कूल के पहले दिन पर कैसे सही होना

आपने माध्यमिक विद्यालय समाप्त कर लिया है और आपको हाई स्कूल में नामांकन करना होगा यह कदम पहले वर्ष के कई युवा लोगों को डरा सकता है: नए सहपाठियों के साथ दोस्त बनाना, अन्य शिक्षकों को जानना और अधिक विशिष्ट विषयों के अध्ययन के लिए दृष्टिकोण करना। यहां तक ​​कि अगर यह अनुभव भारी लग सकता है, तो आप एक अच्छा धैर्य के साथ हाई स्कूल पाठ्यक्रम शुरू कर सकते हैं, अपने आप को सही आकार में पेश कर सकते हैं। अपनी ताकत पर खेलना, अपनी निजी स्वच्छता का ख्याल रखना, स्कूल के नियमों का सम्मान करना और पहले अपनी भलाई करना, आप बहुत ही कम समय में निर्दोष होने में सक्षम होंगे।

कदम

भाग 1

स्कूल के पहले दिन के लिए तैयार करें
हाई स्कूल चरण 1 के लिए अपना पहला दिन देखें ग्रेट शीर्षक वाला इमेज
1
पर्याप्त नींद जाओ नींद दुनिया में सबसे अच्छा सौंदर्य उपचारों में से एक है। स्कूल के पहले दिन से पहले शाम, बिस्तर पर जाने से पहले टीवी देखने या फ़ोन और कंप्यूटर पर रहने से कम से कम एक घंटे से बचें और सुनिश्चित करें कि आप पजामा की आरामदायक जोड़ी पहने हुए बिस्तर पर जाते हैं। इस तरह, आप को कम करने, या यहां तक ​​कि से बचने, रात के अंधेरे चक्रों, बैग या शव की उपस्थिति के साथ जागने का खतरा भी रात की नींद बना सकते हैं।
  • अगर आपको नींद आ रही कठिनाई होती है, तो आराम करने के लिए हर्बल चाय टकसाल या चमेली की कोशिश करें।
  • लैवेंडर तेल नींद को बढ़ावा दे सकता है और आपको एक पूरे खंड बनाने में मदद कर सकता है।
  • आपकी पहली हाई स्कूल चरण 2 के लिए ग्रेट फॉर दि ग्रेट शीर्षक वाला इमेज
    2
    एक शॉवर ले लो शाम या सुबह पहले इस तरह आप बेहतर महसूस करेंगे और आप पर अच्छा इत्र होगा। फिर क्रीम और दुर्गन्ध दूर करने के लिए आपको रखना और ताजा महसूस करना।
  • यदि आप रात के दौरान पसीना करते हैं या चिंता करते हैं कि अगले दिन आपके बाल दुर्घटनाग्रस्त हो जाएंगे, तो उस सुबह शाम निकालने का प्रयास करें
  • इससे पहले कि आप देर से जाग रहे हों या आप एक बहुत ही सुस्त आदमी हैं, तो आप बेहतर रात को खुद को धो लेंगे। यदि आप सुबह स्नान करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि दुर्गन्ध दूर करने पर आप कब कर लेंगे। यह दूसरों को आपकी व्यक्तिगत देखभाल के लिए आपकी परवाह करने वाले व्यक्ति के रूप में देखने से रोकता है
  • हाई स्कूल चरण 3 के पहले दिन के लिए ग्रेट ग्रेट देखें शीर्षक वाला इमेज
    3
    अपने बाल समायोजित करें. चाहे वे कम या लम्बे हों, उन्हें तैयार करें ताकि आप आत्मविश्वास और मजबूत महसूस कर सकें। इसके अलावा मौसम की स्थिति को ध्यान में रखें उदाहरण के लिए, यदि आप बहुत सारी हवा निकालते हैं, तो आपको शायद यह चुनना चाहिए अगर बारिश हो, तो आप उन्हें ढीले छोड़ सकते हैं।
  • हाई स्कूल चरण 4 के पहले दिन के लिए देखो ग्रेट शीर्षक वाला चित्र
    4
    धूप रहें अपने और दूसरों के साथ एक निर्दोष उपस्थित होने के लिए अंतिम कदम अंदर मुस्कुराहट और उज्ज्वल वायु पर लेना है। हर किसी को कितना प्यारा, दयालु और आत्मविश्वास है, यह दिखाने का सबसे प्रभावी तरीका है। ऐसा करने से, आप केवल दूसरों को ही आकर्षित नहीं करेंगे, लेकिन आप कुछ मिनटों में भी एक अंकुर गायब हो सकते हैं और अपनी मानसिक स्थिति में सुधार कर सकते हैं।
  • भाग 2

    अपनी शक्तियों को उजागर करने के लिए
    हाई स्कूल के अपने पहले दिन के लिए देखो ग्रेट शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    1
    के कोड से परिचित हो जाओकपड़ा. यह हो सकता है कि स्कूल का पालन करने के लिए कुछ सरल दिशानिर्देश प्रदान करता है। इसलिए, चुनने से पहले कि क्या पहले दिन पहनना है, अपनी संस्था में ड्रेस कोड के बारे में पढ़ें, जिसमें कपड़े की लंबाई और नेकलाइन पर प्रतिबंध शामिल है।
  • हाई स्कूल चरण 6 के पहले दिन के लिए देखो ग्रेट शीर्षक वाला इमेज
    2
    निर्धारित करें कि आपके शरीर के लिए कौन से शैली सबसे अच्छी है प्रत्येक शरीर का आकार कपड़ों की एक विशिष्ट शैली के साथ बढ़ाया जाना चाहिए। उदाहरण के लिए, कमजोर लड़कियों कमर पर एक बेल्ट के साथ स्वेटर और कपड़े दान करते हैं। पतली इमारत वाले लड़कों को तंग-फिटिंग पतलून के साथ आराम मिलता है, जबकि अधिक उदार लोगों के साथ वे थोड़ा अजीब लग सकता है।
  • एक लड़के के लिए अपने शरीर के लिए उपयुक्त कपड़े मिलना कठिन होता है यदि आपके पास व्यापक कंधे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपकी शर्ट ठीक से फिट हो। यदि आपके पास व्यापक कूल्हे हैं, तो एक गोल के साथ एक स्वेटर की कोशिश करें।
  • हाई स्कूल के अपने पहले दिन के लिए देखो ग्रेट शीर्षक वाला चित्र, चरण 7
    3
    एक कट और केश विन्यास चुनें जो आपके लिए उपयुक्त है। यहां तक ​​कि अगर आप हाई स्कूल में दाखिला लेने के लिए अपनी छवि को मूल रूप से बदलने की ज़रूरत नहीं है, तो यह आपके विचार को बदलने और अपना आत्मविश्वास बढ़ाने का एक शानदार अवसर हो सकता है। अपने चेहरे के आकार पर विचार करके कट करें या अपने नाई से बात करें और उससे पूछें कि कौन सी शैली आपके रंग की सुविधाओं, आपकी त्वचा का रंग और आपके बालों की संरचना को देगी।
  • यहां तक ​​कि अगर आप एक पत्रिका या लेख में पढ़ा है कि एक निश्चित केश आपके चेहरे के आकार के लिए उपयुक्त नहीं है, तो प्रयोग से डरना मत। याद रखें कि बाल हमेशा बढ़ते हैं



  • हाई स्कूल के अपने पहले दिन के लिए देखो ग्रेट शीर्षक वाला चित्र, चरण 8
    4
    रंग चुनें प्रशंसा करना आपकी त्वचा प्रत्येक त्वचा की टोन कुछ रंगों के साथ शानदार दिखती है उदाहरण के लिए, ठंडे टोन सफेद और नीले रंग के रंगों के साथ अच्छी तरह से मेल खाते हैं, जबकि गर्म रंगों में गहरा और अधिक तीव्र रंगों के साथ बेहतर होता है। एक शर्ट या एक पोशाक चुनें जो आपकी त्वचा का रंग बढ़ाता है
  • यदि आप एक निश्चित रंग के साथ अच्छा लगा और अच्छा महसूस करते हैं, लेकिन यह आपकी त्वचा की टोन से मेल नहीं खाता है, तो इसे वैसे भी पहनें। आखिरकार, महत्वपूर्ण बात यह है कि अपने बारे में अच्छा लग रहा है।
  • हाई स्कूल के अपने पहले दिन के लिए देखो ग्रेट जिसका शीर्षक है चित्र 9
    5
    एक का उपयोग करें प्राकृतिक श्रृंगार, यदि आप चाहते हैं यदि आप श्रृंगार पसंद करते हैं, तो एक प्राकृतिक नज़रिए का विकल्प चुनें भारी श्रृंगार करने में कुछ भी गलत नहीं है, लेकिन यह बहुत समय चुरा सकता है और यह स्कूल के पहले दिन के लिए बहुत तनावपूर्ण होगा। तो, एक हल्का आंखों के छायाएं और एक प्राकृतिक लिपस्टिक की प्राथमिकता दें।
  • हालांकि मेकअप के घूंघट को फैलाने के लिए यह आसान और तेज़ है, अगर आप अधिक निर्णायक मेकअप के बिना सहज महसूस नहीं करते हैं, तो इसे थोड़ा दबाव में लेने में संकोच न करें। बस उस समय की गणना करें जब आपको उसे लागू करने की आवश्यकता होगी।
  • भाग 3

    एक आरामदायक पोशाक चुनें
    हाई स्कूल के अपने पहले दिन के लिए देखो ग्रेट नाम वाली छवि चरण 10
    1
    सही कपड़े चुनें आप शायद फैशनेबल कपड़े पहनने की कोशिश करेंगे, लेकिन उपस्थिति के लिए शान्ति का त्याग नहीं करते हैं यदि आप असहज महसूस करते हैं, तो आप इसे अपने शरीर के साथ प्रदर्शित करेंगे और यहां तक ​​कि सबसे फैशनेबल कपड़े जगह से बाहर दिखाई देगा।
    • सही कपड़े एक है जो आपको परेशान, असुविधाजनक या उत्तेजित महसूस नहीं करता है कुछ और पहनें अगर आपको थोड़ा परेशान लग रहा है।
  • हाई स्कूल के अपने पहले दिन के लिए देखो ग्रेट शीर्षक वाला चित्र, चरण 11
    2
    कपड़े पहले से प्रयास करें जो कपड़े आप चाहते हैं या पहनने के लिए चुना है, साथ ही साथ उन्हें रात का पीछा करने से पहले मत भूलना। इस तरह से आप अंतिम फैसला कर सकते हैं और स्कूल के पहले दिन की सुबह किसी भी समस्या से बच सकते हैं।
  • आप विभिन्न संयोजनों का भी प्रयास कर सकते हैं और दो या तीन को अलग सेट कर सकते हैं, जिसमें निम्नलिखित सुबह तय करना शामिल है।
  • जूते और सामान सहित सभी चीजों का प्रयास करना सुनिश्चित करें ऐसा करने से, आपको पकड़े जाने से बचने से बचने की ज़रूरत होगी, जिससे आपको दिन बाद की जरूरत होगी।
  • हाई स्कूल चरण 12 के लिए अपना पहला दिन देखें ग्रेट शीर्षक वाला चित्र
    3
    सुनिश्चित करें कि कोई भी असुविधा नहीं है कोशिश करें कि आपको क्या पहनना है और सुनिश्चित करें कि आप क्रश नहीं करें, खामियों का सामना करें या बुरी तरह से सीवे लगे। अन्यथा, आपको पूरे दिन कपड़ों के साथ समायोजित और टिंकर करने के लिए मजबूर किया जाएगा, आपको परेशान महसूस करने की भावना देनी होगी या जैसे कि आप अच्छी तरह से नहीं जाते।
  • यदि आप कुछ के बारे में अनिश्चित हैं, तो किसी मित्र या अपने माता-पिता से मत पूछो;
  • एक छोटे से फैशन शो को सुधारने का प्रयास करें ताकि वे मित्रों और परिवार को उनके विचार के बारे में पूछ सकें और आप क्या पहन सकते हैं, इस बारे में नए विचार प्राप्त करें।
  • हाई स्कूल के अपने पहले दिन के लिए देखो ग्रेट शीर्षक छवि 13 कदम
    4
    आपके द्वारा चुने गए कपड़े पहने हुए चलने और चलने के लिए इस्तेमाल करें। बशर्ते उनके पास कोई दोष नहीं है, आपके द्वारा चुने गए कपड़ों के साथ अपने कमरे में या घर पर सवारी करें। इस तरह, आप किसी भी विसंगति की पहचान भी कर सकते हैं, उदाहरण के लिए, गिरने वाले पैंट की एक जोड़ी, एक स्कर्ट जो बहुत अधिक हो या एक शर्ट जो त्वचा को परेशान करती है
  • यदि आपको विद्यालय में चलना है या पता है कि आपको बहुत कुछ करना होगा, तो कुछ परीक्षण करें कि यह देखने के लिए कि आपका कपड़े सबसे उपयुक्त है
  • यह जूते के लिए विशेष रूप से अच्छा है, इसलिए उन जूते न पहनें जो बहुत तंग हो सकते हैं या अपने पैरों पर छाले मिल सकते हैं।
  • टिप्स

    • है अपने आप पर विश्वास करो! चाहे वे आपको क्या कहते हैं, अपने सिर के साथ चलना और एक अच्छा एक खींच मुस्कान.
    • बहुत ज्यादा चिंता मत करो यहां तक ​​कि अगर स्कूल का पहला दिन महत्वपूर्ण है, तो यह शेष वर्ष निर्धारित नहीं करेगा

    चेतावनी

    • स्कूल के पहले दिन पहनने के लिए कपड़े पर समय और पैसा बर्बाद मत करो। इसके बजाए, आपने जो कुछ किया है उसे चुनें और वास्तव में पसंद करें
    • कपड़ों के लिए ज्यादा वजन न दें यहां तक ​​कि अगर आप सही वस्तुओं के चयन के जरिए अपने व्यक्तित्व को व्यक्त कर सकते हैं, तो यह ऐसा पहलू नहीं है जो यह निर्धारित करता है कि आप कितना मूल्यवान हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com