बेली को कैसे करें I

आपको खूबसूरत दिखने के लिए एक मॉडल / या डरावनी काया के साथ होने की आवश्यकता नहीं है कोई भी इसे थोड़ी मेहनत के साथ सबसे अधिक कर सकता है केश और कपड़े शायद सबसे जटिल पहलू हैं, लेकिन स्वच्छता आपके आकर्षण के लिए एक महत्वपूर्ण भूमिका भी निभाता है। अपने शारीरिक स्वरूप को आकर्षक बनाने के सर्वोत्तम तरीकों के बारे में अधिक जानने के लिए पढ़ें

== कदम ==

भाग 1

एक अच्छा कट चुनें
1
सबसे फैशनेबल रुझान खोजें वर्तमान में अधिक कटौती और रंगों का विचार प्राप्त करने के लिए सबसे फैशनेबल शैलियों और फैशन पत्रिकाओं को स्पष्ट करने वाली पत्रिकाओं को ब्राउज़ करें "में"। केवल फैशन के द्वारा न चुनें, हालांकि, रुझानों को जानने से आपको केवल कुछ विचार मिलेंगे जिन पर काम करना शुरू करना है। ।
  • बाल कटाने में विशिष्ट पत्रिकाएं विशेष रूप से उपयोगी हो सकती हैं क्योंकि वे कई अलग-अलग शैलियों के लिए अलग-अलग शैलियों की पेशकश करते हैं।
  • रुझान आते हैं और जाते हैं, इसलिए अपनी मौजूदा लोकप्रियता के कारण शैली को चुनने से पहले ध्यान से सोचें।
  • फ़ैशन पर पूरी तरह से आधारित एक शैली का चयन नहीं करते हुए, रुझानों की खोज से आपको पता चलेगा कि कौन सी शैली अप्रचलित हैं और जो आपको नहीं लगता कि आप फिट होंगे
  • पुरुषों को फैशन और बाल पत्रिकाओं को ढूंढने में अधिक कठिनाई हो सकती है जो एक पुरुष दर्शकों से अपील करता है, लेकिन आप हार नहीं मानते: वे मौजूद हैं यदि आप उन्हें नहीं खोज सकते हैं, तो आप मॉडलों और तारों से सबसे अधिक उपयोग किए जाने वाले केशविन्यास पर एक नज़र ऑनलाइन देखकर खुद को उन्मुख कर सकते हैं।
  • 2
    अपने बालों की संरचना को ध्यान में रखें आप इसे किसी खास शैली में देख सकते हैं, लेकिन ऐसा नहीं कहा गया है कि यह आपके लिए एक ही प्रदर्शन होगा। बालों की संरचना परिणाम पर निर्णायक भूमिका निभाती है। घुंघराले बाल और सीधे बाल बहुत अलग उपज हैं और बहुत अंतर उन्हें पतली या मोटी बनाता है
  • बुनियादी ढांचे के चार प्रकार हैं: चिकनी, लहराती, घुंघराले और फ्रिज। और यह दोनों पुरुषों और महिलाओं पर लागू होता है
  • प्रत्येक श्रेणी के भीतर एक और विभाजन होता है। बाल हो सकते हैं: ठीक, मध्यम या मोटी यह पुरुष और महिला दोनों के लिए भी लागू होता है
  • सामान्य तौर पर, सीधे बाल बेहतर या मध्यम बाल वाले महिलाओं पर बेहतर होते हैं, खासकर यदि वे अपने बाल सीधे स्वाभाविक रूप से रखते हों इसके अलावा, इस प्रकार के बालों वाली महिलाएं कर्ल के साथ बहुत सहज नहीं होती हैं।
  • महिलाओं के लिए: यदि आपके पास सीधे बाल हैं तो सुंदर कर्ल होना मुश्किल होगा जैसे कि आप घुंघराले या फ्रिज़ को सीधे कॉम्प्लेक्स रखते हैं आप हमेशा ऐसा कर सकते हैं, लेकिन याद रखें कि आपको निरंतर ध्यान और अनगिनत इलाज देना होगा और अक्सर परिणाम निराशाजनक होगा।
  • महिलाओं के लिए: यदि आपके पास अच्छे बाल हैं, तो एक शैली का चयन करें जो वॉल्यूम बनाता है, एक छोटा आकार का कटौती करने के लिए और उपायों पर खेलना। फ्लैट और सजातीय शैलियों से बचें, जो कि कई उत्पादों को शैली में रहने की आवश्यकता होती है। यदि, दूसरी तरफ, आपके बाल औसत सकल की हैं, आप अपने आप को कई प्रकार के विकल्प चुन सकते हैं यदि वे बड़े हैं, तो विग प्रभाव से बचने के लिए वॉल्यूम बनाने वाली शैलियों पर विचार नहीं करें।
  • पुरुषों के लिए: यदि आपके पास पतले बाल हैं, तो एक छोटी कटौती के लिए विकल्प चुनें छोटे बाल बेहतर सूक्ष्मता छुपाते हैं, जबकि एक लंबी केश इस पर प्रकाश डालता है। यहां तक ​​कि फ्रिज़ वाले बालों को एक छोटी कटौती की आवश्यकता होती है, जिससे उन्हें वश में करना आसान हो जाता है। लहराती या घुंघराले बालों को कई विकल्प चुनने पड़ते हैं, भले ही छोटे बाल गुना में आसान हो और आपको हमेशा स्थान पर रहने की अनुमति दें।
  • 3
    आपके चेहरे को फिट बैठने वाले बाल की शैली चुनें प्रत्येक चेहरे का थोड़ा अलग प्रोफाइल होता है और आपके चेहरे की रूपरेखा बाल कटवाने के तरीके को प्रभावित कर सकती है। ऐसी शैली के लिए विकल्प चुनें जो अधिकतम परिणाम के लिए आपके चेहरे को फिट बैठता है।
  • गोल चेहरे: महिलाओं को चेहरे के आकार को लंबा करने के लिए विभिन्न स्तरों पर एक अनियमित कटौती पर विचार करना चाहिए। यदि आप शॉर्ट कट चुनते हैं, तो बाल को गोल आकार देने से बचें। पुरुषों को शैलियों का चयन करना चाहिए कि उनके माथे उठाना, चेहरे के पक्ष नीचे उनके बालों को गिरने दें।
  • ओवल चेहरे: महिलाओं को एक नरम या अनियमित बैंग्स जैसे विवरण जोड़कर चेहरे की समग्र लंबाई को तोड़ने का प्रयास करना चाहिए। पुरुष, दूसरी तरफ, फ्रिंज से बचना चाहिए और अपने चेहरे का सबसे ज्यादा खुला होना छोड़ दें।
  • स्क्वायर चेहरे: महिलाओं को उन शैलियों के लिए चुनना चाहिए जो गोलाकार जोड़ते हैं, जैसे क्लासिक जोक, चेहरे के कोनों को नरम करने में सक्षम। कटौती जो बहुत अधिक मात्रा बनाने के लिए भी बचा जाना चाहिए। पुरुषों को पहले से कोणीय चेहरे को आगे के कोणों को जोड़ने के क्रम में फ्रिंज से बचना चाहिए। यहां तक ​​कि रेखा इस तरह का अंडाकार नहीं बनाते हैं
  • हार्ट-आकार के चेहरों: महिलाओं को बहुत कम कटौती करने का विकल्प नहीं लेना चाहिए, बाल के बाहर खींचकर और सिर के ऊपर फ्लैट और नीचे की तरफ अधिक मात्रा में, ताकि हृदय आकार को संतुलित करना हो। पुरुष थोड़ी अधिक देर तक अपने बालों को पहनने पर विचार कर सकते हैं, चेकोबोन से परे चेहरे पर उतरने के लिए, जिससे कि चेहरे के निचले हिस्से पर जोर दिया जा सके और सिर पर द्रव्यमान को कम किया जा सके।
  • भाग 2

    सफलता के लिए पोशाक
    1
    कम आकर्षक लोगों को छुपाने के दौरान अपनी सर्वश्रेष्ठ सुविधाओं को हाइलाइट करें दोनों पुरुष और महिला अपनी छवि के साथ संघर्ष में हैं और शरीर के कुछ हिस्से हैं जो दूसरों की तुलना में कम की सराहना करते हैं। इसलिए इन पहलुओं से ध्यान भंग करने के उद्देश्य से यह चाल है, जबकि उन पहलुओं पर प्रकाश डालना, जिन्हें आप सबसे महत्वपूर्ण मानते हैं।
    • सामान्य तौर पर, अंधेरे कपड़े शरीर के कुछ हिस्सों को सुव्यवस्थित करते हैं जिनके लिए इसकी ज़रूरत होती है या छलावरण वाले क्षेत्र जिन्हें आप बहुत पसंद नहीं करते हैं इसके विपरीत, हल्के रंग, आंख को आकर्षित करते हैं और उन शरीर के अंगों के लिए आरक्षित होना चाहिए जिनके साथ आप अधिक सहज महसूस करते हैं।
    • शरीर के कुछ हिस्सों पर मुद्रित करने से बचें, जो आपको समझा नहीं देता प्रिंट और चित्र ध्यान आकर्षित करते हैं
    • अपने आकार के कपड़े चुनें ये दोनों लिंगों के लिए वैध है लेकिन विशेष रूप से महिलाओं के लिए जो कपड़े बहुत बड़े होते हैं, वे आपको ढलान और अधिक मोटा लगते हैं जो आप वास्तव में हैं।
    • महिलाओं को उनके शरीर के प्रकार पर विशेष ध्यान देना चाहिए। आमतौर पर, जिन प्रकार के आकारों को शरीर वर्गीकृत किया जाता है वे हैं: घंटागण, नाशपाती (या त्रिकोण), सेब (या गोल), उल्टे त्रिकोण, या आयताकार। आप उन कपड़ों पर नेट खोज सकते हैं जो प्रत्येक प्रकार का सबसे अच्छा सूट है। हम जो कुछ करते हैं वह कुछ क्षेत्रों पर जोर देती है, वक्रता को उजागर करती हैं, अधिकता छिपाने और शरीर के प्रकार को संतुलित करती हैं।
  • 2
    उन रंगों को पहनें जो आपकी त्वचा की टोन को अच्छी तरह से उपयुक्त मानते हैं। उत्तरार्द्ध सामान्यतः में विभाजित है "ठंड" और "गरम"। त्वचा की टोन के आधार पर रंगों की एक सीमा तक खुद को सीमित करना आवश्यक नहीं है, यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि कुछ रंग आपके रंगों को दूसरों से बेहतर पर जोर देते हैं
  • एक शांत छाया वाले लोग एक आधार होते हैं जो गुलाबी रंग के होते हैं, जबकि गर्म रंगों में पीले और जैतून के छाया होते हैं।
  • स्पेक्ट्रम के नीले क्षेत्र में पाए जाने वाले रंगों से कोल्ड कॉम्प्लेनेल्स का लाभ होता है। लगभग सभी नीले रंग इस प्रकार की त्वचा को दान करते हैं और नीला हरा भी और बैंगनी के विभिन्न रंग बहुत अच्छे होते हैं। यहां तक ​​कि हल्के गुलाबी और अच्छा उज्ज्वल नारंगी उत्कृष्ट परिणाम देते हैं। यदि आप तटस्थ रंग पसंद करते हैं, काले, ग्रे, चांदी और सफेद गलत नहीं हो सकता।
  • गर्म रंगों के साथ अच्छी तरह से स्पेक्ट्रम के लाल भाग के रंग के साथ है। अधिकांश लाल और पीले विशेष रूप से, साथ ही पीले साग, वायलेट और गहरे लाल रंग देते हैं। सबसे उपयुक्त तटस्थ रंग भूरा, सोना, तांबा और एक गंदा सफेद है।
  • 3
    मेकअप को अपनी सुंदरता पर ज़ोर देना चाहिए, इसे नकाब न करें। यह सलाह सभी महिलाओं के ऊपर लागू होती है प्रसाधन सामग्री एक शक्तिशाली उपकरण है, जिसका उपयोग प्रकाश और संतुलित तरीके से किया जाता है, ताकि वे आपकी सुंदरता को उजागर करें। मेकअप के पीछे कभी छिपाने की कोशिश न करें
  • इन उपकरणों की मदद से अपने रंग को बदलने की कोशिश किए बिना, आपकी त्वचा की टोन के रूप में संभव के रूप में एक हल्का नींव और एक ब्लिसर लागू करें। आप कर सकते हैं, यदि आप चाहते हैं, तो आपको थोड़ी गहरा लाल के साथ एक और अधिक प्रभाव पड़ेगा, लेकिन एक से ज्यादा छाया को अपने रंग में न बदलें।
  • यदि आवश्यक हो तो छिपाने वाले का उपयोग करें, लेकिन एक पतली घूंघट फैला नहीं, मोटी परतें नहीं।
  • अपने चेहरे का एक हिस्सा चुनें जिसे आप अपनी ओर से अधिक प्रयासों पर प्रकाश डाला और फोकस करना चाहते हैं। आम तौर पर यह होंठ और आंखों के बारे में होता है तो अपने मजबूत टुकड़े का चयन करें और उस पर दबाएं, चेहरे के हर हिस्से को जितना संभव हो उतना सरल और स्वाभाविक रूप से छोड़ दें, ताकि आप अपने आच्छादन से बचें।
  • दिन के दौरान एक हल्के आंखों के छायाएं, थोड़ा पतली आंखें लगाने वाला और मस्करा को संशोधित करें। इस प्रकार आप नाटकीय काले और चिकना आंखों के प्रभाव से बचें जो शाम को कई लोगों के लिए होता है।
  • होंठ के लिए एक ही नियम का उपयोग करें एक नरम और हल्का चमक चुनें, आप रात के लिए एक अमीर लिपस्टिक चुन सकते हैं।
  • 4
    नवीनतम रुझानों के बारे में सूचित रहें, लेकिन उनके आधार पर बिना। उन्हें जानने के लिए आपको बहुत ही अप्रचलित शैलियों से बचने में मदद मिलेगी, लेकिन फ़ैशन अस्थायी है और आप शैली और अवधि के बीच आसानी से स्थानांतरित कर सकते हैं, जो आपको अधिक बनाता है और आपको बेहतर महसूस कर सकता है
  • अप-टू-डेट होने के कारण जरूरी ज्यादा शोध की आवश्यकता नहीं होती है। आप वेबसाइटों और फैशन पत्रिकाओं को ब्राउज़ कर सकते हैं, लेकिन आप आम तौर पर यह पता कर सकते हैं कि यह क्या है "में" या क्या है "बाहर" बस टीवी देखना, पैदल चलना या खिड़कियां देखना
  • अपनी अलमारी क्लासिक टुकड़ों पर रखें, जो शायद ही कभी फैशन से बाहर जाती हैं। उन टुकड़ों का प्रयोग करें जो नवीनतम कपड़े का पालन करें, सिर्फ अपने कपड़े के लिए उत्साह का स्पर्श देने के लिए, ध्यान में रखते हुए कि कुछ वर्षों में, शायद आपको उन्हें दूर करना होगा
  • 5
    चश्मा पहनें जो आपके चेहरे के आकार में फिट होते हैंआपके अंडाकार का आकार चश्मे पर प्रभाव डालता है, उसी तरह वे बाल कटाने बनाते हैं।
  • गोल चेहरे: इस प्रकार के ओवल वाले लोग कोनों और किनारों के साथ संरचनाओं को चुनना चाहिए, जैसे आयताकार। बहुत छोटे चश्मे से बचा जाना चाहिए।
  • ओवल चेहरे: लगभग सभी फ्रेम इस प्रकार के चेहरे के अनुकूल हैं। राउंड, रेगरेक्शन को रेखांकित करते हैं, जबकि ज्यामितीय लोग उन्हें संतुलन देते हैं। इस मामले में केवल चश्मे से बचने के लिए आवश्यक है जो बहुत बड़ी हैं
  • स्क्वायर चेहरे: अंडाकार या गोल फ्रेम चेहरे की आकृति नरम। इसके विपरीत, तीव्र या ज्यामितीय कोण के साथ चश्मा एक पहले से कोणीय चेहरे को और कठोरता जोड़ते हैं।
  • दिल के आकार का चेहरे: इस मामले में एक भारी फ्रेम निचले हिस्से में आदर्श होगी और ऊपरी हिस्से में स्टाइलिज़ किया जाएगा। एक बहुत ही स्टाइल वाली शैली या अत्यधिक सजाए गए फ़्रेम के साथ चश्मा से बचें बल्कि एक बहुत सरल संरचना के लिए Opta, जो अत्यधिक नोटिस नहीं है



  • 6
    कपड़े नियमित रूप से धो लें जाहिर है, धोया, अच्छी तरह से इस्त्री और सुगंधित कपड़े गंदे कपड़े की तुलना में बेहतर प्रभाव पड़ते हैं, शायद कमरे के एक कोने में एक हफ्ते के लिए स्टैक्ड होने के बाद पहना जाता है। आपके द्वारा चुने गये कपड़े के बावजूद, सुनिश्चित करें कि वे सर्वोत्तम संभव स्थिति में हैं और उनमें से अधिक का फायदा उठाएं ।
  • भाग 3

    व्यक्तिगत देखभाल
    1
    अपनी त्वचा को सावधानी से साफ़ करें एक दिन में एक बार कम से कम एक चेहरे का शुद्धिकारक धो लें।
    • यदि आपके पास सूखी त्वचा है, तो एक दिन में अपना चेहरा धो लें। संवेदनशील त्वचा के लिए नाजुक डिटर्जेंट का प्रयोग करें, जिससे त्वचा को सूखने से रोकने के लिए आगे बढ़ें। सफाई के बाद एक अच्छी क्रीम लागू करें
    • यदि आपके पास तेल की त्वचा है, तो यह आपको दिन में दो बार अपना चेहरा धोने में मदद करेगा। सुबह हल्के डिटर्जेंट का प्रयोग करें और सोने से पहले एक मजबूत एक का उपयोग करें। एक अच्छा exfoliant साप्ताहिक लागू करें
    • शरीर के साबुन से बचें शरीर की त्वचा चेहरे से भिन्न होती है, जिसमें अधिक आक्रामक डिटर्जेंट होते हैं, और चेहरे के एपिडर्मिस प्रभावित होते हैं, शुष्क और अपारदर्शी होते हैं।
    • यदि आप मुँहासे से पीड़ित हैं, तो आप एक विशिष्ट डिटर्जेंट का उपयोग कर सकते हैं आपका त्वचा विशेषज्ञ आपको सलाह देगा।
  • 2
    अपने बालों को धो लें ज्यादातर लोगों को हर दूसरे दिन अपने बालों को धोना पड़ता है ताकि वे बहुत चिकना न हो जाएं।
  • यदि आप हर दिन अपने बाल धोते हैं, या एक दिन में एक से अधिक बार, वे थक गए हो जाएगा। पहले से ही लंबे समय तक वे नाजुक और शुष्क दिखाई देंगे।
  • अगर आप उन्हें कम से कम संकेत देते हैं (एक बार हर दो दिन) तो आप अपने आप को फ्लैट और चिकना बाल मिलेंगे।
  • शैंपू, कंडीशनर और अन्य बाल देखभाल उत्पादों का उपयोग करें, जो विशेष रूप से आपके बालों के प्रकार के लिए तैयार किए गए हैं। यदि आप उन्हें चमकदार और स्वस्थ नहीं बना सकते, तो अपने नाई से बात करें और सलाह मांगें
  • 3
    नियमित रूप से स्नान करें चेहरे और बालों के अलावा, शरीर को देखभाल और स्वच्छता की आवश्यकता होती है। बाथरूम एक दैनिक आदत होनी चाहिए, परन्तु अधिकतर आप इसे एक दिन तक देरी कर सकते हैं।
  • गर्म पानी और साबुन का उपयोग करें आप एक ठोस साबुन या शॉवर जेल का विकल्प चुन सकते हैं
  • स्नान के बाद त्वचा पर थोड़ा क्रीम लागू करें सबसे बढ़िया क्षेत्रों पर ध्यान दें, जैसे घुटनों और कोहनी स्नान के बाद आपको क्रीम दे, त्वचा पर थोड़ा नम, आप एक बेहतर जलयोजन लाएंगे।
  • 4
    जब आवश्यक हो तो रेडिएट पुरुषों को अपने चेहरे के बाल साफ रखने की चिंता करनी होगी, लेकिन महिलाओं को अपने अंडरमर और पैरों को नियंत्रण में रखना चाहिए।
  • पुरुषों थोड़ा दाढ़ी के साथ भी अच्छा हो सकता है, लेकिन अगर आप इसे बढ़ने देने का निर्णय लेते हैं, तो आपको इसका सही ढंग से इलाज करना चाहिए दाढ़ी और मूंछें जंगली से बचें और यदि वे कठोर हो जाएं तो उन्हें दाढ़ी करना बेहतर होता है।
  • महिलाओं को ठंडा महीनों में दाढ़ी नहीं होनी चाहिए, लेकिन जैसे ही वे छोटी आस्तीन पहनते हैं और अपने पैरों को दाढ़ी करने के लिए भूल जाते हैं, वे अपने बगल को परिपूर्ण रखना चाहिए, यदि वे पतलून, स्कर्ट या कपड़े पहनते हैं जो पैरों को उजागर करते हैं गर्म महीनों में, बारंबारता से वांछित और ऐसी विधियों का उपयोग किया जाता है जो विकास को बहुत ही संवेदनात्मक नहीं बनाते हैं।
  • 5
    अच्छी मौखिक स्वच्छता बनाए रखें अपने मुस्कुराहट को साफ रखने के लिए दिन में कम से कम दो बार अपना दांत धो लें।
  • सुबह और शाम को अपने दांतों को ब्रश करें दोपहर के भोजन के बाद भी आप यह कर सकते हैं, यह आपको एक महान भावना देगा। एंटी बैक्टीरियल टूथपेस्ट का उपयोग करें यहां तक ​​कि एक सफेद टूथपेस्ट भी एक अच्छा विकल्प हो सकता है, लेकिन यह सभी के लिए अनुशंसित नहीं है: कुछ लोगों पर यह दांत अधिक संवेदनशील बनाता है।
  • नियमित रूप से दंत सोता का प्रयोग करें एक अच्छा विचार है कि धागा को आप से लेना है, तो आप अपने दाँत में खाना खाने से बचेंगे, यदि आप बाहर खाना खाते हैं।
  • अपने दंत चिकित्सक से सलाह लें कि क्या आप मुस्कुराहट के लिए प्रकाश देने के लिए सनस्क्रीन स्ट्रिप्स का उपयोग कर सकते हैं। दंत चिकित्सक आपके दांतों के लिए सबसे उपयुक्त ब्रांड की सिफारिश कर सकता है
  • टिप्स

    • अपने आत्मसम्मान पर काम करें अपने आप पर भरोसा करें: आपको सबसे पहले अपनी आँखों में सुंदर दिखना चाहिए। ऐसा करने के लिए, दर्पण को देखो और इसे पसंद करने का प्रयास करें। शुरुआत में यह तत्काल नहीं होगा, लेकिन अगर आप इसे पसंद करना चाहते हैं, तो यह दूसरों के लिए भी बहुत खुशी होगी।
    • याद रखें कि एक सुंदर रवैया को सुंदरता के साथ बहुत कुछ करना है, जो दूसरों को अनुभव करते हैं। अक्सर मुस्कुराएं और जब आप बोलते हैं तब लोगों के साथ नजर रखें। बैठो और एक सीधे मुद्रा रखने के लिए चलना, बात करना और सुरक्षित रूप से और स्वाभाविक रूप से आगे बढ़ना सीखना
    • अपने शरीर की देखभाल करें अपनी आँखों के नीचे बैग कम करने और उज्ज्वल और सुखद देखने के लिए हर रात पर्याप्त सो जाओ। स्वस्थ, पौष्टिक भोजन खाने के द्वारा अपने शरीर की जलयोजन बनाए रखें: हमारी त्वचा, बाल और समग्र स्वरूप हम जो खाते हैं उससे बने होते हैं।
    • आहार और व्यायाम आवश्यक हैं यदि आप अपना वजन कम करना चाहते हैं, तो संतुलित आहार रखें लेकिन यह सुनिश्चित करें कि आपके द्वारा कैलोरी की मात्रा आपके द्वारा जला जाने वाली संख्या से कम हो। यह सब अपने आप को भूखा बिना भूख लगी रहना आपके स्वास्थ्य के लिए खराब है और पानी के प्रतिधारण के कारण आपको वजन कम करने का कारण बन सकता है।

    चीजें आप की आवश्यकता होगी

    • फैशन पत्रिकाएं
    • शैम्पू, कंडीशनर और अन्य बाल देखभाल उत्पादों
    • हेयर डाई
    • आप उन्हें पसंद करते हैं
    • जूते, गहने और अन्य सामान
    • चश्मा (वैकल्पिक)
    • चेहरे की सफाई
    • शावर जेल या साबुन
    • रेज़र और शेविंग क्रीम
    • चिमटी
    • टूथब्रश
    • टूथपेस्ट
    • चिकित्सकीय सोता
    • कट नाखून
    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com