एक अच्छा संवेदनशील कैसे चुनें

इतनी सारी गतिविधियों के साथ कि ऑनलाइन खोलें, आप भरोसे के लिए एक मनोवैज्ञानिक कैसे चुन सकते हैं और यह आपको उपयोगी और विश्वसनीय जानकारी दे सकते हैं?

सामग्री

यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप एक मानसिक चुनते हैं जो आपको धोखा नहीं करता है और आपको अपने सभी डर के लिए भुगतान नहीं करने देता है, इस आलेख को एक गाइड के रूप में उपयोग करें।

कदम

एक मनपसंद रीडर चुनें चरण 1 छवि का शीर्षक
1
शुरू करने से पहले किराए के लिए पूछें एक निश्चित अवधि के लिए अग्रिम भुगतान करने के लिए एक समझौता होना चाहिए।
  • एक मनपसंद रीडर स्टेप 2 चुनें शीर्षक वाला इमेज
    2
    तीन से अधिक (3) मिनट के साथ प्रारंभ करें मेरा मानो, हर समय मानसिक मनोविज्ञान के लिए बहुत अधिक मानसिक जानकारी मिलती है और यह भी बताती है कि वह आपके निकट भविष्य में क्या देखता है। अधिकांश मनोचिकित्सक विशेष पदोन्नति देते हैं ताकि पहले पढ़ना स्वतंत्र हो। यदि आप जो महसूस करते हैं उससे संतुष्ट हैं, तो आप यह तय कर सकते हैं कि क्या जारी रखना है या नहीं। लेकिन मुफ्त रीडिंग प्राप्त करने के लिए हर बार नए ग्राहक होने का नाटक करने का लाभ न लें। एक सक्षम मानसिक रूप से सटीक और विश्वसनीय जानकारी प्रदान करती है सभी पेशेवरों की तरह, वे एक नौकरी करते हैं जिसके लिए उन्हें किराए पर लिया गया है और वे टेलीविजन के बड़े पैमाने पर विपणन के लिए वजन नहीं देते हैं जिससे उन्हें कुछ करना पड़ता है चाल और अन्य दाढ़ी जादू की चालें
  • एक मनपसंद रीडर चुनें शीर्ष 3 छवि शीर्षक
    3
    मानसिक से पहले सभी व्यक्तिगत जानकारी देकर कभी भी सत्र शुरू नहीं किया जा सकता है धुन तुम्हारे साथ शुरुआत में बहुत आसान सवाल पूछना और सत्र के दौरान संभव के रूप में तटस्थ रहने के लिए सबसे अच्छा है। यदि आप अपनी भावनाओं को दिखाना शुरू कर देते हैं, तो यह मानसिक को जानकारी रखने के लिए मजबूर करेगी जो आपके लिए बहुत रुचि हो सकती हैं - भले ही वे नहीं हैं जो आप सुनना चाहते हैं उदाहरण के लिए, अगर हम एक अप्रिय घटना आ रहा बारे में बात करते हैं और आप इसके बारे में अपने नाराजगी प्रकट, मानसिक बजाय अन्य मुद्दों पर ध्यान केंद्रित आप जानकारी बदलने के लिए या यहां तक ​​कि इस घटना को रोकने के मदद कर सकता है देने का फैसला हो सकता है। इससे भी बदतर, एक झूठी दिमाग आपकी मान्यताओं का उपयोग करने के बजाय आपको मान्य पूर्वानुमान देने के बजाय उनकी राय देने के लिए उपयोग कर सकती है। एक बार जब मैं सेंट्रल पार्क के पास एक इमारत में रहता था और भूमि तल पर एक छोटी सी एक थी गूढ़ दुकान. हर दिन मैं फोन कॉल सुन सकता था कि लोगों को मानसिक बनाने के लिए मानसिक रूप से कहा गया है कि अगर उन्होंने 3,000 डॉलर या उससे अधिक का भुगतान नहीं किया है, तो वे फोन के दूसरे हिस्से में व्यक्ति के लिए बुरी किस्मत बनाते। जाहिर है, वह अपनी प्रतिबद्धताओं के लिए अधिक भुगतान करने के लिए ग्राहकों को मजबूर करने के लिए भावनात्मक कमजोरियों पर भरोसा करता था। यह सही नहीं है और यह निश्चित रूप से कुछ मानसिक नहीं है
  • एक मनोवैज्ञानिक रीडर चुनें चरण 4 शीर्षक वाला छवि
    4
    रिलैक्स। इस में मदद करता है उसे आप के साथ जुड़ने और जानकारी है कि आप महत्वपूर्ण मानते डाउनलोड करने के लिए शुरू करते हैं: यदि मानसिक एक निश्चित तरीके से बैठने के लिए या अपनी आँखें बंद करने के लिए, या व्यक्ति का नाम करने के लिए आप और अधिक जानना चाहते हैं आपसे पूछता है यह सामान्य है। लेकिन मानसिक अपने रिश्ते या प्रश्न में व्यक्ति के बारे में विशिष्ट प्रश्न बनाने के लिए शुरू होता है, तो, दुर्भाग्य से, आप एक मायावी के पार चलो और धोखा दिया जा रहा है का जोखिम हो सकता था।
  • एक मनपसंद रीडर चुनें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 5
    5



    याद रखें कि आपको जरूरी नहीं करना है कि वह मानसिक कहता है! एक मानसिक पेशेवर को केवल घटनाओं की कल्पना करनी चाहिए, एक प्रकार का आध्यात्मिक सलाहकार नहीं बनना चाहिए दूसरी ओर, यदि आप अपनी आध्यात्मिक राय में रुचि रखते हैं, तो आप उससे पूछ सकते हैं आप एक अलग दर के लिए भी पूछ सकते हैं इसका कारण यह है कि किसी अन्य व्यक्ति के फैसले, विचारों या कहानी में देखने की क्षमता एक उच्च स्तर की गुणवत्ता या कौशल है। आध्यात्मिकता आमतौर पर एक गुण है जो हर कोई विकसित कर सकता है, और मेरी राय में इसे साझा किया जा सकता है, लेकिन किसी प्रकार की सेवा के रूप में इसका उपयोग नहीं किया गया है
  • एक मनपसंद रीडर चुनें शीर्ष 6 छवि
    6
    आपके पास क्या होगा जो आपने भुगतान किया। फैसलों सहित भविष्य की घटनाओं के सटीक और पेशेवर विवरण, एक लक्जरी नहीं हैं, जब आप उन्हें काम, रिश्तों, या सामान्य रूप में अपने जीवन में अपने लाभ के लिए उपयोग करना सीखते हैं। उस बिंदु पर, इस उत्कृष्ट सेवा की कीमत और चिकित्सा उपचार की तरह व्यवहार की जानी चाहिए: जैसा कि आप भोजन पर निर्भर करते हैं, आपको दवाओं पर निर्भर नहीं करना पड़ता है। हालांकि, दवा आपको बहुत अधिक परिणाम दे सकती है, भोजन से ज्यादा तेज़ी से, लेकिन यह विचार यह है कि जब आप समस्या को अपने आप को खिलाने से रोक देते हैं, इस मामले में, चिकित्सा एक मानसिक का उच्च गुणवत्ता वाले परामर्श है जो अधिक लागतें, मुझे पता है, सलाह का एक टुकड़ा जिसे आप खुद दे सकते हैं या आप किसी मित्र से पूछ सकते हैं। सिर्फ यह सुनिश्चित कर लें कि आप एक मानसिक के लिए एक उच्च कीमत नहीं देते जो अपनी कर्तव्य नहीं करता।
  • एक मानसिक रीडर चुनें
    7
    यदि संभव हो, तो मानसिक के अन्य ग्राहकों के प्रमाण पढ़ें। फीडबैक एक शक्तिशाली उपकरण है, जिसके लिए मैं मूल्य देता हूं और यह पुष्टि करता है कि मेरा काम गुणवत्ता का है दुर्भाग्य से, मेरे कई ग्राहक परामर्श के बाद दो पंक्तियों की टिप्पणी को छोड़कर मुझे फोन करना पसंद करते हैं यह ठीक है और ईमानदारी से, कभी-कभी एक गुस्सा या अहंकारी ग्राहक मेरे साथ होता है - खासकर अगर मेरी भविष्यवाणी सही हो गई और मैंने उन्हें चेतावनी दी, लेकिन वह मुझ पर विश्वास नहीं करना चाहता था। यह दुर्लभ है लेकिन ऐसा होता है - खासकर जब यह विशेष रूप से गर्म होता है ऐसा होने पर, वे बहुत व्यक्तिगत और बेईमान प्रतिक्रिया छोड़ सकते हैं। ऐसे स्वर के साथ उन लोगों को वजन न दें केवल सकारात्मक लोगों को पढ़ें जो अधिक उद्देश्य लगते हैं यह उन लोगों को देखने का लक्ष्य है जो यह बताते हैं कि भविष्यवाणियां सही हैं या नहीं।
  • एक मनपसंद पाठक चुनें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 8
    8
    क्या उम्मीद की जा सकती है और क्या नहीं की स्थापना में थोड़ी सावधानी बरतें: दृष्टांत भावनाओं के आधार पर जन्म लेते हैं, उदाहरण के लिए, यदि कोई व्यक्ति अपने पालतू जानवर के नाम को भावनात्मक रूप से सोच रहा है, तो जानवर का नाम `साक्षात्` देखा जा सकता है मुझे याद है कि सीएनएन एंडरसन कूपर और कुछ अन्य लोगों ने किसी व्यक्ति को किसी रंग या संख्या का अनुमान लगाने के लिए पूरी मानसिक प्रक्रिया को बदनाम करने की कोशिश की थी। दोबारा, यह संभव है लेकिन केवल अगर कोई ईवेंट इसके साथ जुड़ा हुआ है निर्णय घटनाएं हैं निर्णय केवल तभी किया जा सकता है जब आप तैयार हों और फिर उस दिशा में उन्मुख हों। दरअसल, कोई भी पहले से स्वतंत्र इच्छा का अनुमान नहीं लगा सकता है और यदि कोई सफ़ेदता अन्यथा कहता है, तो वह आपको धोखा दे रहा है निर्णय लेने से पहले, अपनी भावनाओं के आधार पर किसी व्यक्ति की अभिविन्यास का वर्णन करना संभव है। यह ट्रैक पर `महसूस` और उस व्यक्ति के कलाई के आंदोलन के आधार पर गेंदबाजी गेंद के प्रक्षेपवक्र का वर्णन करने जैसा है, जो इसे फेंक रहा है। फिर, केवल एक उच्च स्तरीय मानसिक आकस्मिक इंटरफ़ेन्स या बाधाओं का अनुमान लगा सकता है जो उत्पन्न हो सकता है। यह महान मूल्य है
  • एक मानसिक रीडर चुनें
    9
    क्या हो रहा है के बारे में सटीक भविष्यवाणियों की एक श्रृंखला की तरह लग रहा है सुनने के बाद, यह सही निर्णय लेने के लिए आप पर निर्भर है हां, आप अपने `मानसिक` से पूछने का मोहक हो सकते हैं कि आपको क्या करना चाहिए। ऐसा मत करो! इसके बजाय, पूछें कि क्या हो सकता है अगर आपने विभिन्न प्रकार के दृष्टिकोण की कोशिश की उन्हें सूचीबद्ध करें और उन्हें किसी राय के आधार पर मानसिक स्तर पर काम करें।
  • चेतावनी

    • मानसिक पूछें अगर आप सत्र के बीच उसके साथ संपर्क में रह सकते हैं और यदि वह सेवा भी भुगतान की जाती है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com