आपकी आभा सुनने के लिए अपनी मानसिक शक्ति को जगाने के लिए कैसे करें

आभा शरीर की ऊर्जा का एक क्षेत्र है जो संपूर्ण रूप से निकलती है। उसकी चमक को फोटो खींचा गया है, और एक ऐसी छवि है जो शरीर द्वारा जारी गर्मी से बहुत अलग है। पीपल्स आभा की एक भिन्न तीव्रता और विभिन्न रंग हो सकते हैं, और जो अपसामान्य शक्तियां हैं उन्हें यह महसूस करने की कोशिश करते हैं, इसे देखें और समझें।

यद्यपि किसी और की आभा को महसूस करने और देखने का विचार मनमोहक हो सकता है, फिर भी अपना स्वयं का अनुभव करने की कोशिश क्यों न करें? यह करना मुश्किल नहीं है और यह लेख आपको मार्गदर्शन करने और आपकी सहायता के लिए तैयार है।

एक वैकल्पिक तरीका अपने हाथों को जल्दी से रगड़ना है, और फिर उन्हें धीरे धीरे अलग करना है बनाया आंदोलन आपके हाथों में एक तरह की गेंद के गठन का एहसास होगा, यह आपके auric ऊर्जा है

कदम

आपकी आभा चरण 1 को महसूस करने के लिए आपका पावर पावर को जगाने वाला इमेज
1
पूरी तरह से आराम करो यह व्यायाम अधिक प्रभावी है अगर झूठ बोलकर और झूठ बोलते हैं, सिर के साथ आराम से एक तकिया पर आराम कर रहे हैं जब बिस्तर से पहले यह प्रयोग करें, यह ऐसा करने के लिए आदर्श क्षणों में से एक है। अपनी आँखें बंद करो और आराम करो।
  • अपनी आभा चरण 2 को महसूस करने के लिए आपका पागल पावर को जगाने वाला छवि
    2
    अपने शरीर के बगल में अपनी बाहों को खींचकर अपनी कोहनी को आराम करें। तब उंगलियों में थोड़ा सा शामिल होने से अपने हाथ पेट के करीब ले आओ। ली गई स्थिति में प्रार्थना की याद रखना चाहिए। जब हाथ पूरी तरह से आराम कर रहे हैं, तो उंगलियां स्वाभाविक रूप से झुकाएगी, उन्हें सीधे रखने की कोशिश करने के लिए मजबूर न करें इस बिंदु पर अपने हाथों के हथेलियों के बीच नरम गेंद को पकड़ने के लिए पर्याप्त स्थान होना चाहिए। यह प्रारंभिक स्थिति है
  • आपकी आभा चरण 3 को महसूस करने के लिए आपका पागल पावर जगाने वाला छवि



    3
    धीरे-धीरे, हाथों को 5 -10 सेंटीमीटर से अलग करें, फिर उंगलियों को फिर से छूने की इजाजत के बिना धीरे-धीरे प्रारंभिक स्थिति में वापस आ जाता है। यदि आपके हाथों को स्पर्श करना चाहिए, तो आप चमक को महसूस नहीं कर पाएंगे। उत्सर्जित आभा आपके हाथों के बीच प्रतिरोध क्षेत्र बनायेगा, और जैसा कि आप उनसे संपर्क करते हैं, आपको इसे सुनना चाहिए। यह आपके हाथों में एक गेंद को पकड़ने लगता है, और जैसा कि आप प्रारंभिक स्थिति में वापस आते हैं, आप की सनसनी महसूस करेंगे क्रश.
  • आपकी आभा चरण 4 को महसूस करने के लिए आपका पागल पावर जगाने वाला इमेज
    4
    धीरे धीरे अपने हाथों को आगे बढ़ते रहें, उन्हें एक साथ मिलकर लाकर और उन्हें दूर ले जाया जा रहा है, काल्पनिक गेंद की भावना को ध्यान में रखते हुए जो विरोध कर रही है जब आप प्रतिरोध महसूस करना शुरू करते हैं, तो आप अपने आभा महसूस कर रहे हैं अब आप अपने हाथों को अधिक व्यापक रूप से स्थानांतरित कर सकते हैं, एक बड़ी गेंद बनाने के लिए उन्हें धीरे-धीरे अलगाव और पुन: संयोजन कर सकते हैं। थोड़े अभ्यास के साथ, आप अपने हाथों को एक मीटर तक अलग होने के बावजूद आपके आभा को महसूस करने में सक्षम होंगे।
  • टिप्स

    • किसी और की आभा महसूस करना अधिक जटिल है, संभवतः क्योंकि ऊर्जा की लहर सिंक्रनाइज़ेशन में नहीं है। आपके हाथों में आभा का ऊर्जा क्षेत्र पूरी तरह सिंक्रनाइज़ है और एक बहुत अधिक शक्तिशाली प्रतिरोध पैदा करता है।
    • यह व्यायाम इसलिए काम करता है क्योंकि आर्यिक ऊर्जा दोनों हाथों से उत्सर्जित होती है, ऊर्जा क्षेत्र विपरीत दिशा में चलता है और आपके हथेलियों के बीच एक दबाव क्षेत्र बनाता है। जैसे-जैसे हाथ एक-दूसरे की ओर बढ़ते हैं, दबाव आता है रस और प्रतिरोध को महसूस करें, ठीक उसी तरह जैसे कि आप अपने हाथों में एक नरम गेंद पकड़ रहे थे। कोशिश करें और इस दबाव के क्षेत्र का परीक्षण करें और पता करें कि आप अपने हाथों में चमक कैसे महसूस कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • पहले सफल प्रयास के दौरान आप डरे हुए हो सकते हैं। आप कुछ नहीं देख सकते हैं जो आपको एक अजीब महसूस कर सकता है यह सामान्य है और आपके अस्तित्व का हिस्सा है, चाहे आप इसे एक मानसिक शक्ति पर विचार करने का निर्णय लेते हैं या नहीं, आप एक असामान्य भावना का अनुभव कर रहे हैं जो आपके जीवन के हर दिन का हिस्सा रहे हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com