एक Psi ऊर्जा क्षेत्र कैसे बनाएँ

एक psi क्षेत्र

यह मानसिक ऊर्जा (पीई) का एक रूप है जिसकी सृजन का उपयोग हेरफेर और बुनियादी ऊर्जा के प्रोग्रामिंग के लिए किया जाता है। यह वास्तव में जटिल कार्य करने के लिए प्रोग्राम किया जा सकता है

यदि आपके पास निजी ट्यूटर है तो यह अभ्यास बहुत आसान है, लेकिन आप जादुई और मानसिक प्रशिक्षण पर कई पुस्तकों और अन्य संसाधनों में मूल्यवान मदद प्राप्त कर सकते हैं।

कदम

विधि 1

तैयारी
मेक ए साई बॉल चरण 1 नामक छवि
1
जमीन और केंद्र पर सेट करें आप ऊर्जा की कल्पना करके शुरू कर सकते हैं जो नीचे की ओर पृथ्वी में उतरती है, जैसे एक पेड़ की जड़ों की तरह जो अपनी ऊर्जा से जोड़ती है अन्य विधियां हैं यह विशिष्ट व्यायाम आपको संतुलित करने के लिए बनाया गया है
  • मेक ए साई बॉल स्टेप 2 नामक छवि
    2
    साई के प्रवाह को पहचानें साई, की या कौन यह ऊर्जा है और माना जा सकता है, लेकिन अब के लिए यह जानना पर्याप्त है कि ऊर्जा आपके भीतर है और हमेशा आपके शरीर के माध्यम से प्रवाह करती है, एक निरंतर तरीके से।
  • विधि 2

    Psipog.net से ली गई
    मेक ए साई बॉल स्टेप 3 नामक छवि
    1
    पीएसआई ऊर्जा को स्थानांतरित करने के बारे में जानें यह आसान है एक बार आप ऐसा करने के लिए कैसे पता है, लेकिन इसके बारे में लटका प्राप्त करने के लिए समय का एक सा `लेता है। गेंद साई साई एक छोटी सी गेंद के रूप में एक वांछित स्थिति में ऊर्जा चलती द्वारा बनाई गई है। कुछ के लिए, गेंद साई मानक एक सा `एक बेसबॉल से बड़ा है और सॉफ्टबॉल से छोटा है। हालांकि, इसे ऊर्जा ढाल के मामले में शरीर के चारों ओर रखा जा सकता है या यह अधिक व्यापक हो सकता है।
  • मेक ए साई बॉल चरण 4 नामक छवि
    2
    अपने हाथ रखो आप एक हाथ या दो का उपयोग कर सकते हैं, उन्हें खड़ी या क्षैतिज रूप से धारण कर सकते हैं। बस करो जो आपको लगता है कि आपके लिए सही और सही है। सुनिश्चित करें कि आप थके हुए होने और तनाव के कारण हिलने की स्थिति में अपने हाथ नहीं रख सकते। कुछ लोगों को यह लगता है कि अगर पीली उंगलियों को एक-दूसरे को छूता है तो पीआई महसूस करना थोड़ा कठिन होता है
  • मेक ए साई बॉल चरण 5 नामक छवि
    3
    पीई बहने लगता है इसे अपने सौर जाल में प्रदर्शित करें सौर जाल केंद्रीय बिंदु जहां incontrano- निचली पसलियों अपने पेट पर अपना हाथ रख दिया और इतना है कि यह नाभि के ऊपर से छू अपने छोटी उंगली जगह है। यह वह क्षेत्र है जिसका उपयोग आप करेंगे। पीएसआई आपको जल, अग्नि, प्रकाश की धारणा दे सकता है ... आपकी भावनाओं के लिए सबसे उपयुक्त लगने वाली छवि चुनें ऊर्जा जो आपकी छाती की हड्डी में धीरे-धीरे चलती है और इस विज़ुअलाइज़ेशन के दौरान सौर जाल को समझने का प्रयास करें। यहां एक मुख्य चक्र पाया जाता है।
  • मेक ए साई बॉल चरण 6 नामक छवि
    4
    पीएसआई को स्थानांतरित करें धीरे-धीरे इसे कल्पना के रूप में यह छाती तक बढ़ जाता है और आपकी पीठ पर पहुंच जाता है। इस अभ्यास के दौरान यह महसूस करने की कोशिश करें आपको इसे अपनी बाहों और हाथों में लेना होगा, थोड़ी देर के लिए इसे पकड़ना होगा। इसे वापस लाओ और फिर अपने स्तनों में वापस। जब तक आप सीखें, तब तक दो बार करो।
  • मेक ए साई बॉल चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    5
    एक खोल बनाओ अपने सौर जाल से पीएसआई दूर ले लो यह चल रही है की बात आती है, तो वह वहां छोड़ने के बजाय, यह हाथों की हथेलियों से बाहर है और एक खोखले गोले के आकार से स्लाइड, आप एक शेल के रूप में इस्तेमाल करेंगे।
  • मेक ए साई बॉल चरण 8 नामक छवि
    6
    गेंद की योजना बनाएं और इसे भरें इसका मतलब है कि आपको अपने व्यवहार को नियंत्रित करने के लिए अपने इरादों को इस रूप में प्रोजेक्ट करना होगा। बेसिक प्रोग्रामिंग को प्रत्येक दिशा में आगे बढ़ने देने की बजाय, एक विशेष स्थान पर और एक विशिष्ट जगह में पीएसआई आयोजित करना चाहिए। सफलतापूर्वक एक शेल बनाने के बाद, आप इसे भरने के लिए अच्छा लगेगा-ऊर्जा को बाहरी शेल में प्रवाह करने की इजाजत देता है। Psi क्षेत्र तैयार है
  • मेक ए साई बॉल चरण 9 नामक छवि
    7
    क्षेत्र को स्थानांतरित करें इसे स्थानांतरित करें जैसे कि आप अपने सौर जाल से पीईआई चले गए इस बार, हालांकि, यह आपके शरीर के अंदर नहीं होगा। यह कुछ अभ्यास करेगा, लेकिन समय के साथ आप अधिक से अधिक सुधारेंगे।



  • मेक ए साई बॉल चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    8
    अन्य तरीकों की कोशिश करें साई बुलबुले बनाने के कई तरीके हैं और प्रत्येक एक विशिष्ट मोड का शोषण करके अधिक सफल होता है। जिन सिद्धांतों पर वे आधारित हैं वे समान हैं: मूल की पहचान करें"शक्ति", पीएसआई को स्थानांतरित करें, फिर इसे एक विशिष्ट क्षेत्र में रखें और इसका उपयोग करें"शक्ति" क्षेत्र बनाने के लिए प्राप्त
  • मेक ए साई बॉल स्टेप 11 नामक छवि
    9
    संपीड़न के साथ एक प्रयोग करें पीई बुलबुला को एक समुद्र तट की गेंद के आकार के रूप में बनाएं, फिर जब आप तैयार महसूस करते हैं, तो उसे एक छोटे, घनीभूत गेंद में दबा दें। बहुत से लोग इस पद्धति के साथ अच्छे परिणाम प्राप्त करते हैं।
  • विधि 3

    एक अलग मोड
    मेक ए साई बॉल स्टेप 12 नामक छवि
    1
    अपनी ऊर्जा लीजिए यह आपके शरीर या किसी अन्य स्रोत से आ सकता है आप ऊर्जा की कल्पना कर सकते हैं क्योंकि यह आपके शरीर के हर हिस्से में प्रवेश करती है और भरती है: यदि यह धरती से आती है, तो उसे पैरों से गुज़रने दें - अगर यह आकाश और सूर्य से आता है, तो इसे आध्यात्मिक चक्र से गुज़रने दें। कुछ लोग सोचते हैं कि उष्मायन के कार्य में शरीर में श्वास और हाथ से ऊर्जा निकलती है।
  • मेक ए साई बॉल चरण 13 नामक छवि
    2
    अपने हाथ अभी भी रखें जब आपको लगता है कि आपके पास पर्याप्त ऊर्जा है, तो इसे अपने हाथों से वापस रखें। आप उन्हें पकड़ कर रख सकते हैं जैसे कि आप बास्केटबॉल रखते हैं, या आप उन्हें गेंद पर डालते हैं जैसे कि आप गेंद को पकड़ते हैं - अगर आप चाहें, तो आप केवल एक हाथ का उपयोग कर सकते हैं। कुछ भी जो आपको अधिक स्वाभाविक लगता है
  • मेक ए साई बॉल चरण 14 नामक छवि
    3
    आपके हाथ में दिखाई देने वाला छेद दिखाएं एक ट्रैसर की कल्पना करो जो खुलता है और ऊर्जा के प्रवाह को बाहर निकालता है। हाथों के प्रत्येक हथेलियों में एक रबर ट्यूब की कल्पना करें जो धीरे-धीरे पीएसआई का उत्सर्जन करता है यह बहुत तेज नहीं होना पड़ता है और इसमें ज्यादा दबाव नहीं होना पड़ता है: यह सिर्फ स्वाभाविक रूप से प्रवाह करना पड़ता है इसे अपने हाथों से मत आना - अगले कदम सिर्फ यही काम करेगा।
  • इस बिंदु पर आपको पीएसआई को समझने में सक्षम होना चाहिए आप गर्मी, दबाव या झुनझुनी महसूस कर सकते हैं जब आप यह महसूस करते हैं, अपने हाथों को थोड़ी-सी करीब ले आओ - अगर प्रतिरोध (थोड़ी सी) भी है तो आपको पता चल जाएगा कि आप इसे महसूस कर रहे हैं।
  • मेक ए साई बॉल स्टेप 15 नामक छवि
    4
    प्रवाह पर ध्यान दें विज़ुअलाइज़ेशन का इस्तेमाल करते हुए, पीआईआई को हाथ में एक गेंद में कॉम्पैक्ट करें। आप एक क्यूब, एक त्रिकोण या किसी भी आकार को भी बना सकते हैं, यहां तक ​​कि कोई भी नहीं!
  • मेक ए साई बॉल स्टेप 16 नामक छवि
    5
    कार्यक्रम पीएआई गेंद दूसरों की तुलना में कुछ लोगों के लिए यह आसान है आपके मन में आपके पास बहुत स्पष्ट इरादा होना चाहिए। कभी-कभी आपके सिर में शब्द आपकी मदद कर सकते हैं। मुद्दा यह सुनिश्चित करना है कि संदेश बहुत स्पष्ट है।
  • Psi गेंदों लगभग किसी भी उद्देश्य के लिए प्रोग्राम किया जा सकता है। किसी का ध्यान आकर्षित करने के लिए एक सामान्य उपयोग है - कार्यक्रम के लिए गेंद "चोट" किसी को, उसे समझने के लिए कि आप उससे बात करना चाहते हैं संदेश देने के लिए गेंद लंबी दूरी की यात्रा कर सकती है।
  • मेक ए साई बॉल चरण 17 नामक छवि
    6
    गेंद को रिलीज करें यदि क्रमादेशित है, तो जैसे ही आप इसे जाने देते हैं, आपको अपने मिशन को पूरा करना चाहिए। यदि आपने व्यायाम के लिए केवल एक ही किया है, तो आपको इसे स्वाभाविक रूप से फैलाना चाहिए।
  • टिप्स

    • निराश मत हो मानसिक क्षमताओं हमेशा किसी के लिए इतना स्वाभाविक और स्पष्ट नहीं हैं
    • याद रखें कि एक साई क्षेत्र व्यक्ति से भिन्न होता है और आप इसे दूसरों की तुलना में अलग तरीके से देख सकते हैं।
    • यह गति में पीएसआई रखने के लिए उपयोगी है।
    • ऊर्जा को बल न दें: यह आपके लिए एक बुरा सिरदर्द हो सकता है इसे प्रवाह दें
    • आप चुन सकते हैं कि आपकी ऊर्जा कैसा दिखती है। कुछ लोग इसे हरे रंग की कोहरे के रूप में देखते हैं, जैसे नीले बिजली या लाल लावा
    • पीएसआई बॉल करने से पहले ध्यान करने की कोशिश करें, ताकि आप अधिक ध्यान केंद्रित और शांत हो।
    • यह जानने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है कि कैसे एक psi गेंद बनाने के लिए आप इसे ढाल बनाने के लिए अंत में उपयोग करेंगे।
    • आप इसे कहीं भी बना सकते हैं आप दीवार पर भी एक बना सकते हैं। जब आप ऐसा करते हैं, तो अपने हाथों में पीई को इकट्ठा न करें।

    चेतावनी

    • अगर आप किसी भी तरह से असहज महसूस करते हैं तो इसे रोकने में संकोच न करें।
    • यदि आप किसी मानव स्रोत से ऊर्जा लेते हैं, तो आप उस व्यक्ति की ऊर्जा को निकाल सकते हैं।
    • जब आप एक अत्यधिक भावनात्मक स्थिति में होते हैं, तो जब आप नाराज या उदास होते हैं, तो जैसे ही एक psi क्षेत्र को न करने की कोशिश करें। प्रोग्रामिंग के दौरान गेंद को देने वाला इरादा आपकी भावनाओं से प्रभावित हो सकता है। यही कारण है कि केंद्र और ग्राउंडिंग चरण इतना महत्वपूर्ण है।
    • याद रखें कि परिणाम समय के साथ आते हैं: कसरत रखें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com