मकर राशि में भाग लेने के लिए कैसे

22 दिसंबर और 20 जनवरी के बीच पैदा हुए लोग मकर राशि के चिन्ह के तहत हैं। इस हस्ताक्षर से संबंधित किसी में शामिल होना एक लंबी और कठिन प्रक्रिया है, लेकिन बहुत संतोष लाएगा। मकर गतिशील, महत्वाकांक्षी, रोगी और ठोस है। क्या आपको एक को जीतने में मदद की ज़रूरत है? अपने रिश्ते का काम कैसे करें

कदम

भाग 1

व्यक्ति को आकर्षित करें
एक मकर राशि चरण 1 नाम वाली छवि
1
उस पर आसान जाओ आपके मकर राशि में बहुत सी बातें हैं, दोनों के बाहर और आपके मन में। न केवल वह एक ही समय में करोड़ों चीजों को करता है (आमतौर पर कैरियर चढ़ाई देता है), लेकिन उसके पास इतने सारे हैं कि वह सिर में मिक्स करता है वह एक सतर्क और व्यावहारिक व्यक्ति हैं और उन्हें अभिनय से पहले एक योजना बनाने की जरूरत है। यदि आप आवेग पर खुद को फेंक देते हैं तो यह तैयार नहीं होगा। छोटे चरणों के लिए कार्य करना उसके दिल को प्राप्त करने का सबसे अच्छा तरीका है।
  • दोस्ती से शुरू करो मकर एक अविश्वसनीय रूप से तर्कसंगत व्यक्ति है - अगर आप सही साथी नहीं हैं, तो यह आपके साथ समय बर्बाद नहीं करेगा। उसे कुछ ऐसी चीज़ में कूदने से पहले पता होना चाहिए जो वह मान्य मानते हैं। तो अपने आप को दिलचस्पी दिखाएं, इसे जीतने के लिए तैयार रहें और इंतजार भी करें।
  • चित्र शीर्षक से मकर राशि चरण 2
    2
    प्रत्यक्ष रहें कभी-कभी मकरला तो अपने जीवन से कुछ और उनके जीवन से जुड़ा होता है और यहां तक ​​कि सबसे स्पष्ट flirts उसे बच सकते हैं हो सकता है कि आपको लगता है कि हफ्ते के लिए दरवाजे पर इंतजार करना पड़ता है जब आप आखिरकार उससे बाहर निकलते हैं और आश्चर्यचकित हो जाते हैं ऐसा इसलिए है क्योंकि वह उम्मीद नहीं करता है। यदि इसे थोड़ा कुहनी से ढंकना चाहिए, तो आपको इसे देना होगा
  • इसे सुरक्षित महसूस करें मकड़ी सहज कार्रवाई के लिए ज्यादा नहीं है, लेकिन अगर वे जानते हैं कि वे आ रहे हैं, तो वे उनका स्वागत करेंगे। फिर अपनी नियुक्ति की योजना बनाएं और उन्हें दिखाएं कि आपने इसके बारे में सोचा है।
  • यदि आप एक महिला हैं, तो रेखा बहुत, बहुत पतली है। मकर राशि के कुछ पुरुष परंपरावादी हैं और उम्मीद करते हैं कि सबसे अधिक रूढ़िवादी लिंग मानदंडों का पालन करना होगा। इसलिए यदि वह स्पष्ट रूप से एक पारंपरिक है और पूछना नहीं चाहता है, तो अपने आप को उपलब्ध कराएं, लेकिन तत्काल आगे न जाएं आपको उसे स्पष्ट करने के पक्ष में करना होगा कि वह वास्तव में आगे आने से पहले आपसे अच्छी तरह निपटाएंगे।
  • छवि शीर्षक वाला मकर राशि चरण 3
    3
    इसे हंसते हैं. रोगी और वफादार, मकर बहुत सफ़ेद है, कभी-कभी उदास होता है और लगभग हमेशा गंभीर होता है उसे हवा में बदलने के लिए, जो वह वास्तव में चाहता है, लेकिन नहीं कर सकता, उसे हँसते हैं! यहां तक ​​कि अगर यह भावना की चमक से बहुत ज्यादा नहीं लगता है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि आप इसकी तलाश नहीं कर रहे हैं।
  • हमेशा, हालांकि और हर जगह: इस तरह आप इसे मजेदार बनाते हैं। केवल बात को याद है, यह बहुत जोर से लेने के लिए नहीं है, खासकर अगर आप अभी भी इतना intimi- कभी कभी मकर पसंद नहीं है जब लोगों को मज़ा तो अशिष्ट हैं।
  • एक मकर राशि चरण 4 नाम की छवि
    4
    अच्छी तरह से पोशाक. चूंकि मकर राशि महत्वाकांक्षी है, यह लगातार अपने वर्तमान स्थिति से बेहतर कुछ के लिए लक्ष्य की कोशिश करता है इस प्रवृत्ति से मेल खाने के लिए, उन्हें दिखाएं कि आप इस अवसर के लिए अच्छी तरह से तैयार कर सकते हैं। यदि आप दिखाते हैं कि आप Xbox के साथ खेलते हुए सैंडविच खाने के मौसमी तहखाने में पिछले 72 घंटे बिताए थे, तो आपका मकर राशि आपको भी नहीं देखेगी।
  • मकर, कम से कम बाहर पर, प्रतीत होता है कि वह उपस्थिति के प्रति आकर्षित होता है। यह गलतफहमी और बेकार और सतही के लिए लिया जा सकता है, लेकिन वास्तव में वह केवल सुंदर चीजों को पसंद करती है वह उन्हें प्राप्त करने के लिए काम करना पसंद करता है, इसलिए वह उस इनाम का हकदार है।
  • छवि शीर्षक वाला मकर राशि चरण 5
    5
    सार्वजनिक रूप से पतली रहें अधिकतर स्थितियों में मकर (मकर) पारंपरिक और गंभीर है (कम से कम शुरुआत में)। यदि आप आस-पास हैं, तो यह अपेक्षा नहीं करें कि आप पर लटकाएं। और उससे जुड़ा मत! उस तरह के सामान के लिए जगह घर पर है
  • इसके अलावा, मकर राशि से संपर्क करने की तुलना में बेहतर दिखता है शारीरिक रूप से स्नेही होने के नाते ठीक है, लेकिन इसे जीतने के लिए अधिक प्रभावी तरीके हैं। जानने के लिए आंख में उसे देखो और आप इसे साज़िश करने में सक्षम होंगे
  • भाग 2

    रिपोर्ट बिल्डिंग
    एक मकर राशि चरण 6 नाम वाली छवि
    1
    उसे लुभाने की कोशिश करना बंद मत करो क्या हम कहते हैं कि मकर राशि गंभीर और सियासी है? हाँ। इससे पहले कि आप इसे अपने कमरे में ले लें, आपको इसके लिए जरुरत है ... आप केवल एक क्षणभंगुर चुंबन और एक टैक्सी के साथ समाप्त करने के लिए छठे नियुक्ति प्राप्त कर सकते हैं जो आपको घर ले जाती है निराश मत हो! चीजें जो अभी आती हैं हमेशा अच्छे नहीं होती हैं या नहीं?
    • शुरुआत में शारीरिक संपर्क की कमी "नहीं" इसका अर्थ है कि मकर राशि कोई दिलचस्पी नहीं है। आपको सिर्फ अच्छे हिस्से को अपना रास्ता बनाना पड़ता है। मकर आप आसानी से हरे रंग की रोशनी नहीं देंगे, यह पता है। और जब आप वहां जाते हैं, तो आपको मिलेगा "बहुत" आप जितना सोचते हैं उससे ज्यादा।
  • छवि शीर्षक एक मकर राशि चरण 7
    2
    पारंपरिक रहें सामान्य अर्थों में, मकर राशि एक सुरुचिपूर्ण तरीके से उपस्थिति को देखती है। शुरुआत में आप उसे खाने के लिए ले जा सकते हैं और कुछ और सुझाव देने से पहले कम से कम एक दर्जन बार फिल्म देख सकते हैं। जितना भी इसके विपरीत है, इसके कई फायदे भी हैं। आपको एक क्लासिक प्रेमालाप का अनुभव होगा जो मजेदार और पुरस्कृत होगा
  • कुछ पुरुष बिल का भुगतान करने पर जोर देते हैं, कुछ महिलाएं चाहते हैं कि वे दरवाजे खोलें, और इसी तरह। जैसा कि कुछ ऐसा होगा जो गायब हो जाएगा क्योंकि मकर को अधिक सहज महसूस होता है, यह हमेशा एक पृष्ठभूमि नोट के रूप में रहेगा
  • एक मकर राशि चरण 8 नाम की छवि
    3
    भावनाओं की कमी को समझने की कोशिश करो लक्षण जो अस्थिर और ढीले होते हैं मगरमच्छ के लिए अच्छा नहीं हैं मकर रोगी है और अक्सर अनियमित होता है। अगर आप यह नहीं समझते कि यह कैसे है, तो रिश्ता मुश्किल होगा। यह आप नहीं है या आपके लिए क्या लगता है। यह जिस तरह से कार्य करता है और दुनिया को देखता है
  • उदास मकर राशि पर विचार करना आसान है। हालांकि यह भावना उनके पास है, ऐसा नहीं है कि जब आप सोचते हैं कि वह जरूरी कोशिश कर रहे हैं। मकर एक और प्रकार का मस्तिष्क होता है जो सोचता है कि क्या करने के लिए सबसे अच्छी कार्रवाई है, जो इस बात का तर्कसंगत और तर्कसंगत हिस्सा है।



  • एक मकर राशि 9 तारीख का शीर्षक चित्र
    4
    उसकी छवि रखने के लिए उसे मदद करें मकर को उसके लिए बाधा देने के लिए कोई समय नहीं है। अगर आप अपने आप को निर्धारित किया है, तो आप को निकाल दिया जाएगा। उसे शीर्ष पर पहुंचने में सहायता करें क्योंकि उसे अपने झुकाव के अनुसार होना चाहिए और आप कार्रवाई का एक आवश्यक हिस्सा बन जाएंगे।
  • अपने व्यक्तित्व का अभिन्न अंग के रूप में उनकी प्रेरणाओं और महत्वाकांक्षाओं को समझना महत्वपूर्ण है। अपने आलसी पक्ष को प्रोत्साहित करना और उसे जाने देने की इजाजत कुछ ऐसा है जो वह किसी भागीदार में नहीं दिखता है।
  • एक मकर राशि चरण 10 नाम की छवि
    5
    विश्वास की बाधा काबू पाएं आपको समझा जाएगा कि मकर राशि जानना आसान नहीं है। यह अपनी भावनाओं को प्रदर्शित नहीं करता है और पहली नजर में उदासीन या मजबूत लग सकता है हालांकि यह मुखौटा है! एक दिन प्रकाश आ जाएगा और आप जहां अपने क्लासिक मकर राशि है आश्चर्य होगा। क्योंकि इसकी जगह में कोई अविश्वसनीय होगा।
  • रिश्ते में एक निश्चित बिंदु पर सब कुछ जगह में पड़ जाएगा एक बार मकर को समझ गया कि आप उसके लिए बने हैं और आप लंबे समय तक उसके साथ रहेंगे, तो आपको माना जाएगा "योग्य" और तुम उसकी हमेशा के लिए हो जाएगा और जैसे तुम प्यार किया जाएगा!
  • भाग 3

    मकर को पूरा करें
    छवि शीर्षक एक मकर राशि चरण 11
    1
    महत्वाकांक्षी रहें. यदि यह स्पष्ट नहीं था, मकर राशि निर्धारित की जाती है और लक्ष्य के लिए लक्ष्य है। यहां तक ​​कि अगर यह कहा जाता है कि विरोध आकर्षित करते हैं, तो ये उन मामलों में से एक नहीं है। जिन लोगों के पास जीवन के प्रति दृष्टिकोण है, वे भी लापरवाह नहीं हैं "खरा"। मकर किसी की सेवा करता है जो अपनी दौड़ को खिल सकता है, इस बारे में चर्चा न करें कि यह सब क्यों लेता है यदि आप एक हैं जो निजता है, तो आप उसे और भी अधिक प्रेरित करेंगे।
    • मकर किसी के लिए नहीं देखता जो केवल संबंधों के बारे में सोचता है। यदि आप पहले से बहुत जुड़ा हुआ हैं, तो अपने कैरियर, दोस्तों और नज़र रखने वाले शौक पर नज़र रखें। आपको खुद को खोना नहीं चाहिए और आपको अपने सपने को नहीं छोड़ना चाहिए, वही आपको अपने मकर को जीतने की इजाजत देनी है!
  • छवि शीर्षक वाला मकर राशि 12
    2
    स्थिर रहें. विशिष्ट लोगों, पागल और अनिर्णायक रोगी, तर्कसंगत मकर राशि के लिए उपयुक्त नहीं हैं। यदि आप गुस्सा या आँसू के लिए आसान हो, मकर राशि जल्दी से थक जाएगी यदि आप मानसिक रूप से संतुलित हैं, तो आप जान लेंगे कि आप पर भरोसा कर सकते हैं।
  • कौन एक असुरक्षित और निर्भर व्यक्तित्व मकरधारा की दुनिया के लिए उपयुक्त नहीं है। अगर आप सप्ताहांत पीने या इसके लिए खेद महसूस करते हैं, तो इसे भूल जाओ। मकर सख्त एक जीवन चाहता है जो नियमित है। आप पहले से सब कुछ क्यों सोचते हैं?
  • छवि शीर्षक वाला मकर राशि चरण 13
    3
    उत्तम होना. आप एक निश्चित व्यवहार और छह वर्ग है, तो मकर उसकी छवि के लिए एक प्रणोदक, और कोई है जो के रूप में प्रेरित वह है के रूप में है के रूप में आप पर विचार करेगी। मकर सबसे अच्छा चाहता है तो बस गपशप, भेजा एसएमएस तुम नशे में, स्वार्थ कर रहे हैं और बाहर आप में केट मिडलटन / मिशेल ओबामा / कैरी ग्रांट लेता है जब (रिकार्ड के लिए, सभी मकर!)
  • यह महंगा और महंगी चीजों का मतलब नहीं है एक लुई Vuitton बैग तुम उत्तम दर्जे का नहीं है परिष्कृत रहें इसका अर्थ है कि जन्मजात परिपक्वता और अनुग्रह होना और कुछ विशिष्ट नहीं पहने हुए
  • छवि शीर्षक एक मकर चरण 14
    4
    पर्याप्त रहें. यह यह है उन मामलों में से एक जिसमें मकर राशि अपने व्यक्तित्व के विपरीत कार्य करती है तार्किक और तर्कसंगत के रूप में, यह अक्सर अपने व्यक्तित्व में फंस जाता है। चूंकि मकर राशि आमतौर पर सही है, इसलिए इसे दूसरों के विचारों के बारे में व्यापक विचारधारा में संघर्ष करना पड़ता है। यह बल्कि दृढ़ और थकाऊ हो सकता है। आपको इसके लिए थोड़ा सा काम करना होगा!
  • निरंतर योजना की वजह से मकर को अपनी प्रतिबद्धता में इतना निर्धारित किया जा सकता है चूंकि वह हमेशा हर चीज का वजन (या सोचता है कि उसे करना है), उसे बदलने का कारण नहीं दिखता है तो अगर आप उसके लिए ऐसा कर सकते हैं, तो यह बेहतर होगा
  • एक मकर राशि का शीर्षक शीर्षक छवि 15
    5
    धीरज रखो. यह आपको दो कारणों के लिए आरामदायक कर देगा: 1) क्योंकि मकर यह है, थकान कुछ हम बर्दाश्त नहीं करेगा और 2) कभी कभी, यह कुछ बातों के लिए धीमी (रिश्तों में की तरह है)। और यह आपके और आपके तनाव स्तरों के लिए भी अच्छा होगा!
  • इसलिए आपके जीवन में दोनों रोगी होना महत्वपूर्ण है "कि" अपने रिश्ते में आप अधिक आराम से, आराम से और अधिक समझने के लिए इच्छुक हो जाएगा आपके मकर राशि के कवच को तोड़ने में कुछ समय लग सकता है, लेकिन एक बार आप सफल हो गए हैं, तो आप इंतजार करने में प्रसन्न होंगे!
  • टिप्स

    • मकर बहुत अधिक गंभीर होते हैं। लेकिन एक बार जब आप मुखौटे के पीछे हो जाते हैं तो आपको पता चल जाएगा कि वे मजेदार हैं (भले ही वे निजी हो जाएं)।
    • उन्हें अंतरिक्ष की आवश्यकता है, इसलिए उन्हें अकेले समय छोड़ने के लिए तैयार रहें। मकर को एकांत का आनंद लेना पसंद है व्यक्तिगत रूप से इसे मत लेना यदि वह आपको बचा लेता है धीरज रखो, वे वापस आएंगे।
    • मकरियों के लिए बहुत लंबे समय का ध्यान रखना होता है इसलिए उन्हें उबाऊ नहीं लगता।
    • वे खुद को सीखना और परीक्षण करना पसंद करते हैं: संग्रहालय, समुद्र तट, सैर गतिविधियों के लिए उत्कृष्ट विचार हैं।
    • आक्रामकता मकरधारा के लिए दोधारी तलवार हो सकती है: छोटे लोग सोचेंगे कि आप एक असुरक्षित व्यक्ति हैं, अधिक परिपक्व रोमांच की सराहना करेंगे
    • मकर अन्य लक्षणों से अनोखे तरीके से अलग है। इसके विपरीत उम्र बढ़ने: युवा पुराने और पुराने की तरह व्यवहार करते हैं और अधिक बचकाना बन जाते हैं।
    • मकरों को थोड़ा उदास होना पड़ता है और यह आपको कुछ करना होगा। आप अपने लिए देखेंगे कि वे दुनिया को कैसे मानते हैं।

    चेतावनी

    • स्प्रिंग्स के साथ सब कुछ ले लो: कई मकरों एक दूसरे से अलग हैं
    • मकर उनके स्काउट्स रखने के लिए जाते हैं। अगर आप उन्हें चोट पहुँचाते हैं, तो उन्हें उम्मीद नहीं है कि आप आसानी से आपको माफ कर दें जब तक कि आप यह साबित नहीं करें कि आपने पूरी तरह से गलती को समझा है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com