कैसे वर्जिन के एक आदमी के साथ बाहर जाना है

पुरुषों के वर्जिन शर्मीली और हमेशा नहीं आसान जानने के लिए हो सकता है, लेकिन वे सबसे अच्छे दोस्त और प्रेमी होने के लिए पता है: उनके पूर्णतावाद उन्हें नियुक्तियों बल्कि अविस्मरणीय बनाता है! क्या आपको एक मिल गया और उसे मार दिया? यह समझना मुश्किल नहीं है कि क्यों: वे बुद्धिमान, वफादार और वास्तविक हैं 23 अगस्त और 22 सितंबर के बीच पैदा हुए इन पुरुषों में से एक में भाग लेने के लिए आपको ये जानने की जरूरत है

कदम

भाग 1
फाउंडेशन फैलाएं

चित्र शीर्षक से कन्या पुरुष चरण 01 तक
1
यदि आप वर्जिन के एक आदमी में रुचि रखते हैं, तो पहले वह उसका दोस्त बन जाती है इस राशि चक्र के पुरुष भावुक प्राणी नहीं हैं और आप पर कूदने के लिए तैयार हैं। वे यह जानना पसंद करते हैं कि वे किस स्थिति में डाल रहे हैं वे रोमांस के बवंडर द्वारा कब्जा नहीं कर रहे हैं। तो, सुनिश्चित करें कि आप पहले दोस्त हैं! उसे उसके लिए सही व्यक्ति साबित करें और उसकी रुचि बढ़ेगी।
  • चित्र शीर्षक से कन्या पुरुष चरण 02 के लिए दिनांक
    2
    सुनिश्चित करें कि वह आपका सम्मान करता है वर्जिन के पारंपरिक पुरुष एक उत्तम महिला की जरूरत है वह अपनी उम्र के लिए बुद्धिमान और परिपक्व होनी चाहिए और खुद का ख्याल रखने में सक्षम होना चाहिए। यह बना होना चाहिए। यह गपशप या साधारण चैट के लिए समर्पित नहीं होना चाहिए जो मुंह को सांस देने के लिए केवल सेवा प्रदान करते हैं। वासना के माध्यम से उसे लुभाने की कोशिश न करें (वर्जिन का आदमी जानता है कि यह कुछ सामान्य है) - आपको खुद को अपने सम्मान के योग्य व्यक्ति साबित करना होगा
  • आप एक अच्छा चमक नहीं होगा, अपने बालों को सही समय पर वापस हिलाएं और अपने पलकों को हरा दें। उन्हें दिखाएँ जो आप वास्तव में हैं उसे एक शानदार व्यक्ति दिखाएं जो वह जानता है। उसके साथ वास्तविक रहें यह केवल एकमात्र तरीका है जिससे आप वास्तव में उनके सम्मान और वफादारी कमा सकते हैं।
    चित्र शीर्षक से कन्या जीने के लिए मैन चरण 02 बुलेट 01
  • चित्र शीर्षक से कन्या पुरुष चरण 03 पर दिनांक
    3
    बोल्ड हो वर्जिन का आदमी सबसे सीधा और साहसी संकेत नहीं है, बिल्कुल भी। उसे उसे समझने के लिए आपको इतनी सूक्ष्म सुराग नहीं देना चाहिए कि आपको यह पसंद है। आपको यह जानना पड़ सकता है कि कार्रवाई करने से पहले यह एक निश्चित बात है उसे दोष कैसे? किसी को पसंद नहीं किया जा रहा है!
  • वर्जिन का आदमी दृष्टि और स्पर्श दोनों के लिए अच्छा जवाब देता है। इसलिए किसी अन्य लड़की के रूप में अपने हाथ को छूने के बजाय, "मुझे चुंबन" चिल्लाते हुए एक नज़र डालें। यह एक आँख की झपकी में पिघल जाएगा
    चित्र शीर्षक से कन्या पुरुष चरण 03 बुलेट 01 के लिए दिनांक
  • चित्र शीर्षक से कन्या पुरुष चरण 04 तक
    4
    पूर्णता के लिए तैयार करें अगर एक बात है जो इस आदमी की विशेषता है, तो वह उसकी पूर्णतावादी है। हर छोटे से विवरण को नोट करें और इस विशेषता को दूसरों के रूप में अच्छी तरह से भेद करने की अपेक्षा करें। यह सुनिश्चित करता है कि लिनन की कोठरी रंग, आकार, खरीद की तारीख और यार्न की गिनती द्वारा आयोजित की जाती है। जब पता चलता है कि तस्वीर फ्रेम बिल्कुल केंद्रित नहीं हैं, तो करी की मसालों की सही मात्रा गायब हो रही है। इसके फायदे और नुकसान हैं, इसलिए लाभों पर ध्यान केंद्रित करें!
  • वह एक तरह का व्यक्ति है जो नोटिस करेगा कि क्या आपने आधे किलो से वजन बढ़ाया है वह एक तरह का आदमी है जो आपके बालों को देखेगा और आपको बताएगा कि आपके पास कब जगह है। उसे संदेह का लाभ दो: वह सिर्फ सब कुछ सही बनाने की कोशिश कर रहा है। वह भी एक ऐसा व्यक्ति है जो यह सुनिश्चित करेगा कि आपका समय एक साथ जिस तरह से आपको पसंद है, उसी तरह खर्च किया जाता है। यह सूक्ष्म टिप्पणी के लिए मुआवजा, सही है?
    चित्र शीर्षक से कन्या पुरुष चरण 04 बुलेट 01 के लिए
  • चित्र शीर्षक से कन्या पुरुष चरण 05
    5
    कक्षा की अपेक्षा करें क्या आप जानते हैं कि वे पूर्णता के बारे में क्या कहते हैं? अगर चीजें सर्वश्रेष्ठ नहीं हैं तो कैसे चीजें सही हो सकती हैं? वर्जिन का आदमी चीजों को सुंदर होने की अपेक्षा करता है जरूरी नहीं कि सबसे महंगी (वास्तव में विपरीत होना चाहिए, आप और अधिक पर पढ़ें पता चल जाएगा) है, लेकिन पूरी तरह से अच्छी तरह से एक दूसरे को और संगठन देखभाल के साथ तैयार किया गया है के साथ मिलान किया। यह एक सरल टी शर्ट और जींस की एक जोड़ी लेने के लिए और उत्तम दर्जे का देखो बनाने क्योंकि वह यह पहनने से पहले इसके बारे में सोचा जा सकता है। इसी तरह रिश्ते कैसे जाएंगे!
  • चूंकि वह हर चीज के बारे में सावधानी से सोचता है, इसलिए आपकी नियुक्तियों की योजना बनाई जाएगी और वे अपने तरीके से असाधारण होंगे। वह आपको एक रेस्तरां में ले जाएगा जहां वह गुणवत्ता को जानता है और यह पता चलेगा कि सबसे अच्छा टेबल पाने के लिए क्या आदेश देना चाहिए और कर्मचारियों को क्या कहना है। वह एक ऐसे शाम को ऐसे सही विवरणों के साथ पेश करेंगे, जिससे आपको आश्चर्य होगा कि वह ऐसा क्यों करता है ताकि सब कुछ प्राकृतिक हो।
    चित्र शीर्षक से कन्या पुरुष चरण 05 बुलेट 01
  • भाग 2
    संगत रहें

    चित्र शीर्षक से कन्या पुरुष चरण 06 के लिए दिनांक
    1
    एक सरल नजर रखें हेयरस्टाइल, कपड़े, मेकअप और सरल गहने लाओ, सभी अतिता से दूर रहें, क्योंकि प्राकृतिक सौंदर्य की तरह कन्या के पुरुष। उन व्यावहारिक पक्षों को देखते हुए जो उन्हें बताती है? यहां यह यहां स्वयं प्रकट होता है वे दिखावटी या कृत्रिम चीजों की सराहना नहीं करते हैं क्या ताजा हवा की एक सांस!
    • वर्जिन का आदमी अपने साथी को वास्तविक होना चाहता है यह कौन नहीं चाहेगा? हालांकि उन्हें खूबसूरत चीजें पसंद हैं, लेकिन ब्रांड्स उसके पास कुछ भी नहीं है। वह सरल और ठाठ दिखने को पसंद करते हैं, जो उसे सामान और महंगी से भरी हुई चीज़ों से ज्यादा आकर्षित करते हैं। आपको वह होना चाहिए जो कि कुछ और की तुलना में अधिक चमकता है, न कि आपकी कलाई पर चमकता हुआ कंगन।
  • चित्र शीर्षक से कन्या पुरुष चरण 07
    2
    स्वच्छ और साफ रहें अपनी व्यक्तिगत स्वच्छता और अपने आप को जितना संभव हो उतना ध्यान रखें। और, आपके शरीर की तरह, आपका घर भी साफ और सुव्यवस्थित होना चाहिए! अगर वर्जिन का कोई व्यक्ति आपके घर में प्रवेश करता है और हर जगह अज्ञात कचरे के ढेर और ढेर का पता लगाता है, तो वह कभी वापस नहीं आएगा। स्वच्छता के मंत्र पर अपना पूरा जीवन ढूंढने की कोशिश करें।
  • यदि आप ऐसा नहीं कर रहे हैं, ritrovartelo के जोखिम को एक नया साबुन बुरा गंध से छुटकारा पाने के प्रयास कर सकते हैं कि और सभी अतिदेय सॉस आप फ्रिज में है कि फेंकने के लिए सुझाव देने के लिए, अपने बेडरूम के फर्श का आयोजन। ये बातचीत है जो सबसे अच्छी तरह से बचा जायेगी!
  • चित्र शीर्षक से कन्या पुरुष के चरण 08
    3
    विलक्षण और महंगी मत बनो चलिए उस सर्वव्यापी व्यावहारिकता पर वापस लौटें। वर्जिन का आदमी जानता है कि वह क्या चाहता है और वास्तव में वह क्या जरूरत नहीं है। जैसे ही वह पठारों के स्नेह का प्रदर्शन नहीं करता, वह खुद भी ऐसा नहीं है, और चाहता है कि उसके साथी को भी इसी तरह की मानसिकता हो। हालात जटिल और बेकार होने की आवश्यकता नहीं है। उनके लिए वे केवल उनके दिमाग में अधिक चिंताओं और विचारों की जांच करेंगे!
  • वर्जिन के एक आदमी अपने रसोई घर में रात का खाना तैयार और लाल शिमला मिर्च के छह पैक, जिनमें से पांच से नहीं खुला था पाया है, यह अगर आप भी अपने पेंट्री में देखने के लिए इससे पहले कि आप की दुकान में जाने के लिए और लगता है कि आप पैसा बर्बाद कर रहे हैं आलसी थे पूछेंगे। तो, अपने आप को एक एहसान करो और आपका बजट (और पर्यावरण!) और सुनिश्चित करें कि आप इस विचार को अपने मन से निकाल लें!


    चित्र शीर्षक से कन्या पुरुष चरण 08 बुलेट 01 के लिए
  • चित्र शीर्षक से कन्या पुरुष चरण 09 के लिए दिनांक
    4
    स्थिर रहें वर्जिन का आदमी, पृथ्वी की निशानी है, उम्मीद करता है कि उसका साथी भी स्थिर है तथ्य यह है कि आप कुटिल हैं और गुस्सा या मूड के झुंड में झुकाव उसके लिए आदर्श नहीं है। वह पसंद करता है कि जीवन सरल है, याद है? नाटक को अपनी दुनिया में स्थान नहीं होना चाहिए। जब वे उचित मात्रा में होते हैं तब भावनाएं अच्छी होती हैं पागल, गपशप और नाटक नहीं!
  • इसका मतलब यह नहीं है कि आपको यह बताने की ज़रूरत नहीं है कि जब आपका बुरा दिन है तो आपको कैसा महसूस होता है बस इसके बारे में तर्कसंगत और तर्कसंगत होने का प्रयास करें उसे फोन करने के बजाय, रो रही है क्योंकि आपका सबसे अच्छा दोस्त आज की तुलना में अधिक सुंदर है, पीछे से उस रात उसके साथ बाहर जाओ और अपनी छवि के साथ अपनी लड़ाई के बारे में बात करें आप देखेंगे कि आप अस्थिर और समझ से बाहर के बजाय शांत और ग्रहणशील हैं।
    चित्र शीर्षक से कन्या के लिए मैन मैन चरण 09 बुलेट 01
  • चित्र शीर्षक से कन्या पुरुष चरण 10
    5
    प्रसन्न होना तैयार करें यद्यपि आपको इस संबंध में बड़े शो या गहन और नाटकीय प्रदर्शनों की अपेक्षा नहीं करनी चाहिए, आपको प्रसन्न होने की उम्मीद करनी चाहिए। कन्या मनुष्य सब कुछ को परिपूर्ण होने के लिए पसंद करता है और इसलिए वह सुनिश्चित करेगा कि आप खुश हैं। वह नहीं जानता कि वह कैसे संचालित होता है यदि आप नहीं हैं! यदि आप उसे कुछ करने देते हैं, तो वह इसे पूर्णता के लिए कर देगा और फिर वह यह सुनिश्चित करने के लिए फिर से देखेगा कि सब कुछ ठीक है। इस तरह एक साथी को याद मत करो!
  • आप अपने रिश्ते गंभीर होने के लिए अधीर नहीं हो सकते हैं, लेकिन पता है कि आप इसके बारे में सोच रहे हैं। जब आप आसानी से आपके साथ खुलते हैं, तो आप पर भरोसा करें और आपको उसकी चट्टान बनने की अनुमति मिलती है, आप जानते हैं कि आप सही रास्ते पर हैं शायद यह अत्यधिक रोमांटिक इशारों को नहीं बनायेगा, लेकिन आप निरंतर प्यार प्राप्त करेंगे, जो शाश्वत है।
    चित्र शीर्षक से कन्या पुरुष चरण 10 बुलेट 01
  • भाग 3
    इसे अंतिम बनाएं

    चित्र शीर्षक से कन्या पुरुष चरण 11
    1
    याद रखें कि यह पृथ्वी की निशानी है। वर्जिन, वास्तव में, वृषभ के साथ और मकर के साथ, इस तत्व की विशेषता है इसका मतलब है, सिद्धांत रूप में, यह परिवर्तन के लिए बहुत स्थिर और प्रतिरोधी है। पृथ्वी की तरह! वह जो भी करती है वह ठोस होती है और वह जानती है कि वह क्या चाहती है और उसे क्या जरूरत है। यह आमतौर पर खोलने के लिए धीमा है, लेकिन, एक बार ऐसा होता है, यह स्थायी है
    • कन्या एक अस्थिर हस्ताक्षर है, जिसका अर्थ है कि ये विशेषताएं अतुलनीय नहीं हैं। लेकिन सामान्य रूप में, आपको लगता है कि वे ठोस लोग हैं, नीचे करने वाली पृथ्वी, नींव जिस पर वे सभी (विचार या योजना) का निर्माण के साथ और जब वे संतुलन में हैं जो अपने सर्वश्रेष्ठ देने के मिल जाएगा।
  • चित्र शीर्षक से कन्या पुरुष चरण 12
    2
    पता है कि आपको आश्वस्त होना पड़ सकता है कन्या पुरुष अक्सर अपने सिर के कैदी हैं इस वजह से, वे वास्तविकता के साथ कुछ संपर्क खो सकते हैं, जिससे असुरक्षा की बेहोश प्रवृत्ति होती है। जब यह क्षण आता है, तो उसे आश्वस्त होना पड़ सकता है जब वह आपके साथ एक निरोधक तरीके से व्यवहार करता है, तो उसे पता चले कि कोई ज़रूरत नहीं है (जरूरी नहीं बोलना)। उसके प्रति बिल्कुल स्वागत करना इसे अतिरिक्त बढ़ावा देने की आवश्यकता हो सकती है
  • इस विशेषता को लें और इसकी सराहना करें। चाहने के बजाय कि यह अधिक खुला और आत्म-आत्मविश्वास है, यह समझने की कोशिश करें कि यह गुणवत्ता ठोस, मामूली, वफादार और कुछ भी लेकिन प्रदर्शनीकरणकर्ता और मेगलोमानिआक बनाता है, इसके पहले के संकेत के विपरीत, शेर। असुरक्षा की भावना जो कभी-कभी बुवाई होती है, वह राहत हो सकती है!
  • चित्र शीर्षक से कन्या पुरुष चरण 13
    3
    इसे एक सपुतेलो मत समझो चूंकि वह हर छोटे से विस्तार की जानकारी देता है, इसलिए बहुत से लोग इसे पंडिताऊ विचार कर सकते हैं। बस अपने पाई चार्ट पर एक नज़र डालें क्योंकि यह आपको बताता है कि आपने बहुत ही कम प्रतिशत के साथ गलती की है न केवल वह इसे देखता है, लेकिन वह इसके बारे में कुछ भी कहता है। यह परेशान हो सकता है अगर आप समझ नहीं पा रहे हैं कि वह सिर्फ यह सुनिश्चित करने का प्रयास कर रहा है कि जितना संभव हो उतना अच्छा होगा। और यह क्यों नहीं होना चाहिए?
  • वर्जिन के आदमी के बारे में सकारात्मक बात यह है, भले ही आप अपने तथ्य को जानते हैं, वह इसे स्वीकार करने के लिए तैयार है! वह बहस के लिए खुला है और उन चीजों के बारे में बात करना पसंद करता है जिन्हें उसने सीखा और अनुभव किया है। इसलिए, अगली बार जब आपका आदमी आपको कुछ करने के लिए सही करता है, तो कहने में संकोच न करें "नहीं! मैंने इसे इस उद्देश्य पर किया! "और उसे समझाने के लिए क्यों
  • एक कन्या पुरुष चरण 14 को शीर्षक वाली छवि
    4
    समझें कि वह अभिनय में क्यों झिझकता है वर्जिन के आदमी, जैसा कि ऊपर वर्णित है, रिश्तों से निष्कर्षों पर, शून्य में छलांग नहीं है उसे सब कुछ योजना बनाने की ज़रूरत है, अगर वह कुछ भी सही और स्वीकार्य है तो उसे कैसे पता चलेगा? तो, जब यह तुरंत आपको उस प्रेम की महान अभिव्यक्ति नहीं दे जो आप अपेक्षा करते हैं, अपने दिल को उत्तेजित नहीं होने दें उसे समय की आवश्यकता है उसे सुरक्षित रखें।
  • आपका रिश्ता शुरुआत में धीमा हो सकता है यह ठीक है! यह केवल वर्जिन के आदमी के अभिनय का ही तरीका है यह जुनून या कुछ नकारात्मक की कमी का सूचक नहीं है। यदि आप रोगी हैं तो यह निश्चित रूप से खुला होगा। यह सब के बाद अच्छी चीजों के आने के लिए इंतजार कर रहा है।
  • चित्र शीर्षक से कन्या पुरुष चरण 15
    5
    यह समझने की कोशिश करें कि वह काव्यात्मक से ज्यादा व्यावहारिक है। जब रोमांटिक इशारों की बात आती है, तो आपका कन्या आदमी अपने बाएं पैर की छोटी उंगली पर गाने नहीं लिखेंगे। यह उसके अनुसार कुछ नहीं करेगा आप अपना समय बर्बाद क्यों कर रहे हैं? लेकिन जब आप ठंडे होते हैं तो वह आपको अपनी स्वेटर की पेशकश करेगा - वह आपके लिए दरवाज़ा खोल देगा - वह आपकी शादी की सालगिरह पर सही उपस्थिति देगा क्योंकि ये चीजें वास्तव में सार्थक हैं यह सब सकारात्मक है। एक पैर की अंगुली से संबंधित कविता कौन चाहता है?
  • जब आप स्नेह की तलाश कर रहे हों तब आपको निराशा हो सकती है और आप विशेष रूप से संवेदनशील महसूस करते हैं। यह प्रतिदेय नहीं करेगा और इसे समझने में प्रतीत नहीं होगा। यदि यह मामला है, तो आपको आराम करना होगा। एक कदम पीछे ले जाओ और समझने की कोशिश करो, बस, वह यह इस तरह से नहीं करता है वह आपको अन्य तरीकों से अपनी भावनाओं को दिखाएगा और आप जल्द ही इसे देखेंगे।
    चित्र शीर्षक से कन्या के लिए मैन चरण 15 बुलेट 01
  • टिप्स

    • एक यात्रा के लिए वर्जिन के एक आदमी को आमंत्रित करने से पहले अपने घर को साफ करें यह चिन्ह नफरत करता है गंदगी और गड़बड़
    • अपनी भाषा के लिए चौकस! वर्जिन के लोग आसानी से बुरे शब्दों की अधिकता की ओर प्रतिकर्षण महसूस करते हैं और इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे!
    • अपने अच्छे व्यवहार के लिए, मेज पर बैठे लोगों को देखें!
    • वर्जिन की राशि राशि का सबसे पूर्णतावादी संकेत है। इसे भूल जाओ अगर आप खुद को पूर्णतावादी नहीं हैं!
    • वे नफरत करते हैं जब लोग बहकाते हैं कि वे क्या नहीं हैं। लेकिन चलो स्पष्ट हो, तुम्हें कौन पसंद है?
    • वर्जिन के एक आदमी को नृत्य करना वह अपने निरंतर चलने वाले विचारों से आराम कर सकते हैं और एक अच्छा लापरवाह शाम बिता सकते हैं।

    चेतावनी

    • वर्जिन की महिलाओं की तरह, पुरुष उन लोगों को बर्दाश्त नहीं करते जो स्वार्थी और अशिष्ट तरीके से व्यवहार करते हैं!
    • वृश्चिक के पुरुष की तरह, वर्जिन के लोग बेहद सुरक्षित, ईर्ष्यापूर्ण और यहां तक ​​कि बुरे स्वभाव से चिह्नित भी हो सकते हैं।
    • कन्या पुरुष अत्यधिक गंभीर हो सकते हैं और मजबूत राय रख सकते हैं। इसे ध्यान में रखें यदि आप असुरक्षा के अधीन हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com