स्कूल वीक में लड़की को कैसे जीतना

एक सप्ताह में एक लड़की को जीतना जटिल लग सकता है, लेकिन थोड़ा साहस के साथ आप ऐसा कर सकते हैं। एक हफ्ते के भीतर ठोस रिश्ते बनाने की उम्मीद शायद थोड़ा बहुत आशावादी है, लेकिन इस कम समय में एक साथ बाहर जाकर या ब्याज साझा करना संभव है। आत्मसमर्पण, सम्मान, ईमानदारी और खुले संचार सभी आवश्यक कारक हैं, एक लड़की को जीतने के लिए, आपके पास उपलब्ध समय की परवाह किए बिना।

कदम

भाग 1

बाहर निकलें "मित्र क्षेत्र"
1
याद रखें कि दोस्ती भावनात्मक संबंधों से बहुत अलग है। यदि आप मित्र हैं, तो आपको पता चल जाएगा कि रिश्ते के नियम और अपेक्षाएं अलग हैं। उसे अपने दिमाग में परिवर्तन करने और उसे आप को अलग-अलग आँखों से देखने के लिए समझाने के लिए, किसी मित्र की तरह व्यवहार करना जारी रखें।
  • 2
    उसे अधिक बार स्पर्श करना शुरू करें, लेकिन इसे कभी भी आक्रामक या घुसपैठ न करें। धीरे से उसके हाथ को छूकर या उसके बगल में बैठने पर उसके घुटने को छूने से आपकी रुचि को कम करने में मदद मिल सकती है।
  • 3
    अपनी भावनाओं को ईमानदारी से व्यक्त करें क्या आप वास्तव में इस लड़की के साथ संबंध बनाना चाहते हैं? फिर उसे बताओ याद रखें, हालांकि, आप अपनी दोस्ती के साथ समझौता करने का जोखिम उठाते हैं। आशा में एक लड़की का दोस्त न बनें कि वह आपके बारे में अपना मन बदल सकती है। यह सही नहीं होगा: याद रखें कि दोस्ती विश्वास और सम्मान पर आधारित होनी चाहिए।
  • 4
    इसे सम्मानपूर्वक और स्पष्ट रूप से समझाएं कि आप रोमांटिक रिश्ते चाहते हैं उसके साथ ईमानदार रहें और उन्हें बताओ कि मैत्री आपको पकड़ रही है क्या आप मित्र रहना पसंद करते हैं? यह समझने की कोशिश करें कि क्या आप इसे सहन कर सकते हैं या पृष्ठ को चालू करना बेहतर है।
  • उदाहरण के लिए, कहने का प्रयास करें: "मेरे पास आपके साथ बहुत मज़ा है और मैं आपको अधिक बार देखना चाहता हूं। मैं जानना चाहूंगा कि, मेरे जैसे, आप भी कुछ गहरा महसूस करते हैं"।
  • यदि आप दो हुकुम प्राप्त करते हैं, तो आपको दोस्ती को जीवित रखने में कठिनाई हो सकती है और आपसी रिश्ते को पारस्परिक सम्मान और समर्थन पर आधारित होना चाहिए। उसे बताने के बाद कि आप उसे किसी मित्र से ज्यादा पसंद करते हैं, अपने आप से पूछें कि क्या आप वास्तव में उसे यह सब जारी कर सकते हैं। रिश्ते को मजबूर करने की कोशिश न करें ठीक होने में कुछ समय निकालें।
  • भाग 2

    अपने मित्रों और परिवार से संपर्क करें
    1
    अपने मित्रों और रिश्तेदारों से बात करें इसे बेहतर जानिए आपके पास अपने पास जितनी अधिक जानकारी है, उतना आसान होगा कि वह इश्कबाज हो और उसके साथ बात करे। अपने आसपास के लोगों के लिए एक सम्मानजनक दृष्टिकोण रखने की कोशिश करें और उन्हें बताएं कि आप उसे बेहतर जानना चाहते हैं। अपने इरादों को खुले और ईमानदार तरीके से दिखाएं, ताकि वे बेहतर ढंग से समझ सकें कि आपकी मदद कैसे की जाती है।
    • अपने आप को बनने की कोशिश करें और गलत विचार न दें। अगर सवाल में लड़की को पता चलना चाहिए कि आपने लोगों को अपनी इच्छा से प्राप्त करने के लिए उसे प्रिय बनाया है, तो आप निश्चित रूप से स्थिति बदतर बना लेंगे।
    • जब आप अपने माता-पिता से बात करते हैं, तो विनम्र रहें। सम्मानजनक होना मौलिक है, इसलिए भी क्योंकि आपका व्यवहार आपको समझ देगा कि आप अपने बच्चे को कैसे व्यवहार करेंगे
  • 2
    उसे और उसके परिवार के दृष्टिकोण का सम्मान करें। यदि वह आपको बताता है कि वह निश्चित नहीं है या लड़कों के साथ जाने की अनुमति नहीं है, तो यह दुनिया का अंत नहीं है। उतना जितना कि आप इसमें शामिल होना चाहते हैं, शुरुआत से सम्मान के आधार पर एक संबंध स्थापित करना अधिक महत्वपूर्ण है।
  • उसे झूठ मत करो या चुपके से काम न करें यह केवल उसे मुसीबत में डाल देगा, इस तथ्य के अलावा कि आप अपने माता-पिता के प्रति स्वार्थी और अनुत्तरदायी लगेंगे
  • 3
    शांत रहो और दया करो। यदि चीजें आशा के अनुरूप नहीं जाती हैं, तो आप अपने आप को निराश कर सकते हैं क्या आप निश्चित रूप से उस लड़की का इलाज करने के लिए पर्याप्त हैं जो आपको पसंद हैं, लेकिन आप अपने दोस्तों के साथ कैसे व्यवहार करते हैं? शायद आपको लगता है कि आप कुछ भी गलत नहीं करते हैं, लेकिन एक पल के लिए सोचें: यदि आप उन्हें नहीं जानते हैं, तो उन्हें सवालों के साथ रगड़ना कष्टप्रद हो सकता है। धमकाने की आशंकाएं न करें, अनजाने में भी नहीं।
  • शोध के अनुसार, जब एक महिला एक व्यक्ति के साथ बातचीत करती है जो वह धमकी या आक्रामक समझती है, तो वह उसे देने के लिए सहमत हो सकती है जो उसे बस से छुटकारा पाने के लिए चाहती है। अगर सवाल में लड़की के एक दोस्त ने आपको जो जवाब दिए थे, उसे बता दिया है, ऐसा नहीं कहा गया है कि वह ईमानदार थी। आप निश्चित रूप से इन अड्डों पर रिश्ते का निर्माण नहीं करना चाहते हैं
  • 4
    उसे बेहतर जानने के लिए अपने दोस्तों से बात करें सुनिश्चित करें कि आप उन पर एक अच्छा प्रभाव बनाते हैं, क्योंकि यह पहली बाधा होगी, आपको उसके करीब आने के लिए दूर करना होगा।
  • अगर सवाल में लड़की आपके मुकाबले ज्यादा लोकप्रिय है या किसी अन्य सामाजिक समूह से जुड़ी है, तो अधिक प्रयास की आवश्यकता होगी। उसके करीब लाने के लिए इस समूह के साथ संबंध स्थापित करने का प्रयास करें और एक अलग प्रकाश में देखें।
  • भाग 3

    जमीन तैयार करें
    1
    खुद को सीधे एक्सप्रेस खेल नहीं खेलें आपको तुरंत उसे बताने की ज़रूरत नहीं है कि आप इसे पसंद करते हैं और उसे डराते हुए जोखिम, लेकिन यह भी मान लें कि वह आपका मन पढ़ सकते हैं। जब आप एक सवाल पूछते हैं, हमेशा सम्मान करते हैं और आपकी राय आपके साथ साझा करने के लिए धन्यवाद। स्पष्ट रूप से यह सबसे आसान तरीका है कि इसे बेहतर ढंग से जानना बेहतर है
    • अगर आपको यह समझने में मुश्किल लगता है कि वह आपको बताती है कि वह क्या सोचती है या सिर्फ उससे बात करती है, तो बातचीत को आसान बनाने के लिए खुलेआम सवालों का उपयोग करें: "आपका पसंदीदा विषय क्या है? क्यों?" या "मुझे तुम्हारे बारे में कुछ बताएं कि दूसरों की कल्पना कभी नहीं की जाएगी"।
  • 2
    यह करने के लिए सुनो। जब आप उससे बात करते हैं, क्या आप केवल इस बारे में सोचते हैं कि आप क्या जवाब दे रहे हैं या वास्तव में समझने की कोशिश कर रहे हैं कि वह क्या कह रही है? सक्रिय रूप से सुनो और यह सुनिश्चित करने के लिए सवाल पूछें कि आप समझते हैं। कुछ और से विचलित मत हो एक चुप जगह के लिए खोज करें या सुनिश्चित करें कि आप दोनों मन और भावनात्मक हैं।
  • 3
    हमेशा ताजा और साफ होने की कोशिश करें यदि आप यौवन का सामना कर रहे हैं या खेल खेल रहे हैं और आपको पता चला है कि आप पसीना कर रहे हैं या खराब बदबू आ रही हैं, शाम लेने शुरू करें और हर दिन दुर्गंधहारक का उपयोग करें। अपने दाँत और कंघी ब्रश करें यह अच्छी व्यक्तिगत स्वच्छता रखने के लिए आवश्यक है
  • ताजा और साफ होने की कोशिश करें, भले ही आप जानते हों कि आप इसे नहीं देखेंगे: अगर कोई आपकी व्यक्तिगत स्वच्छता के बारे में अफवाहों के बारे में बताता है, तो इससे पहले कि आप उनसे बात करने का प्रबंधन भी करते हैं।
  • 4
    अच्छी तरह से पोशाक सौंदर्य देखने वाले की नजर में है, लेकिन किसी भी लड़की को एक अच्छी तरह से तैयार लड़के के साथ होना पसंद है। स्वाद के साथ ड्रेसिंग करना यह साबित करता है कि आपको अपनी उपस्थिति पर गर्व है। अपनी शक्तियों को उजागर करने और दोषों को कम करने के लिए, अपने निर्माण के अनुसार कपड़े चुनने का प्रयास करें
  • 5
    बातचीत को जिंदा रखें आप लगातार और जीवंत बातचीत शुरू करने में सक्षम होना चाहिए। कई विषयों पर चर्चा करने में सक्षम होना जरूरी है, जो दोनों ब्याज चुप्पी या शर्मिंदा क्षणों से बचने की कोशिश करें जब एक निश्चित विषय बहुत उत्तेजना देने में प्रतीत नहीं होता है, तो विषय को बदल दें।



  • 6
    बातचीत को उन चीज़ों पर लक्षित किया जाना चाहिए, जो आपके पास समान हैं। उदाहरण के लिए, उन्हें पूछें कि वे वीडियो गेम पसंद करते हैं: आश्चर्य की बात है, यहां तक ​​कि कई लड़कियां उनकी सराहना करते हैं। यदि आप ड्राइंग के बारे में भावुक हैं, तो उन्हें पूछें कि क्या आपके पास भी यह रुचि है। यदि आप दोनों एक टीम का समर्थन करते हैं, तो आप उन्हें पूछ सकते हैं: "हे, क्या आपने कल का खेल देखा था?"।
  • 7
    अपने आप में विश्वास करो किसी चीज़ को प्यार करने का नाटक मत करो क्योंकि आपको लगता है कि यह आपकी रूचि है आपको पता होना चाहिए कि आपको क्या पसंद है और जो आपको नहीं पसंद है, ताकि आप बातचीत के लिए हमेशा विचार पेश कर सकें। यदि आपके पास अलग राय या स्वाद हैं तो चिंता न करें आत्मसम्मान होने का मतलब यह भी है कि सत्य को बताने में सक्षम होने के साथ-साथ यह मांग करें कि दूसरों को उनके विचारों की परवाह किए बिना आपका सम्मान करें।
  • कठोर मत बनो। राय रखने का मतलब यह नहीं है कि अन्य सभी विचार गलत हैं, वे सिर्फ अलग हैं
  • भाग 4

    रसायन विज्ञान का प्रश्न
    1
    ध्यान दें। उन सभी लोगों से बाहर खड़े रहें जिन्होंने एक विशेष तरीके से भाग लिया और उसका इलाज किया। यदि आप अपने इरादों को स्पष्ट नहीं करते हैं, तो आप कभी भी यह नहीं समझेंगे कि आप लिंक को गहरा करना चाहते हैं। यह अपनी कल्पनाओं को गुदगुदी करने के लिए एक निश्चित रोमांटिक तनाव पैदा करता है: यह दंपती के संबंध स्थापित करने की संभावना का पता लगाने के लिए शुरू हो जाएगा।
    • उदाहरण के लिए त्रुटियों की बधाई "यह पोशाक वास्तव में आप के लिए उपयुक्त है" या "जब मैंने हँसते हुए मैंने आपकी नाक कर्लिंग को कभी नहीं देखा। मुझे यह बहुत निविदा मिलती है"।
    • उन सभी लड़कियों को उसी तरह बात न करें जो आप से मिलते हैं। यदि आप लगातार किसी लड़की से इश्कबाजी करते हैं, तो कोई भी विशेष महसूस नहीं करेगा। आप अपने आप को एक खजाना के रूप में प्रतिष्ठा भी बना सकते हैं, यह विचार दें कि आप निराश हैं या आप महिलाओं का उपयोग करते हैं।
    • अपने मुंह को खोलने के बिना छायादार या अजीब के पास उसके पास मत आना। यदि आपके पास कुछ नहीं कहना है, तो रोकने से बचें। उसे नमस्कार और अपने रास्ते पर चलें।
  • 2
    अपने आप को रहो प्रश्न में लड़की को आप के लिए आकर्षित होना चाहिए कि आप कौन हैं, उस चरित्र के लिए नहीं, जिसे आपने तदर्थ बनाया है ढोंग न करें और मुखौटे न पहनें। यह केवल आपको भावनात्मक रूप से नाली देगा और यह आपको स्थायी संबंध बनाने में मदद नहीं करेगा।
  • अपनी हास्य की भावना मत बदलो और अपनी हितों को बांटने का नाटक न करें जब यह वास्तव में नहीं है। आपकी प्रशंसा ईमानदारी से होनी चाहिए और आप वास्तव में उसमें दिलचस्पी लेनी चाहिए।
  • 3
    अकेले उसके साथ समय बिताने की कोशिश करो इस तरह आप एक दूसरे को एक गहरे स्तर पर जानते होंगे। मोबाइल फोन, अवांछित यात्राओं या ज़ोर से संगीत जैसे विकर्षण से छुटकारा पाएं ऐसी जगह चुनें जहां आप कुछ गोपनीयता कर सकते हैं और आसानी से हो सकते हैं। आप भय में महसूस कर सकते हैं यदि आप उसे अपने घर में आमंत्रित करते हैं या आपको शर्मिंदा महसूस हो सकता है अगर आप किसी को सार्वजनिक रूप से चुम्बन करना चाहते हैं, तो उचित विकल्प बनाएं
  • एक गतिविधि का सुझाव दें जिसमें आप एक साथ काम कर सकते हैं, जैसे का अध्ययन करना, घूमना या खाने का काटने यह स्पष्ट करना सुनिश्चित करें कि आप अकेले रहेंगे, ताकि आप नियुक्ति के लिए तैयार रह सकें और तदनुसार अपेक्षाओं को समायोजित कर सकें।
  • 4
    यह शारीरिक संपर्क की बाधा पर काबू पाता है शारीरिक संपर्क स्थापित करने के लिए कुछ लोग दूसरों की तुलना में अधिक प्रवण हैं यदि आपने पहले कभी संपर्क नहीं किया है, तो अपने इरादों को दूर लीक करें। शारीरिक संपर्क से परे, आपको भावनात्मक निकटता और आत्मीयता का पोषण करना चाहिए। यह इश्कबाज करने का एक शानदार तरीका है और एक आराम से तरीके से इस्तेमाल किया जाना चाहिए
  • यदि आप एक मजाक बनाते हैं, तो हाथ पर टैप करें, या उसे छूने के बिना उसे संपर्क करें और वह जो सुगंध पहनती है या उसके बालों से बधाई देती है
  • यदि आप पढ़ रहे हैं, तो पीछे से संपर्क करें और उसे स्पर्श करें, या अपनी पीठ के निचले भाग पर अपना हाथ रखें, जब आपको किसी निश्चित दिशा के साथ जाना पड़ता है। यह एक हानिरहित संकेत प्रकट करेगा, लेकिन अनजाने उसे समझने के लिए कि आप उससे संपर्क करना चाहते हैं
  • भाग 5

    उसे बाहर जाने के लिए आमंत्रित करें
    1
    एक योजना की कोशिश करो उन्हें सही समय पर छोड़ने के लिए कहें। उदाहरण के लिए, जब उसे अकेला रहना है, तो उससे संपर्क करें उसे हँसने के लिए रुको, आपको कुछ हुआ जो आपको हुआ या आपको तीव्रता से देखो: उस समय, उसे अपने साथ बाहर जाने के लिए आमंत्रित करें आप उसे बता सकते हैं: "हाल ही में मैं आपके बारे में बहुत सोच रहा था और मैं आप से पूछना चाहता हूं कि क्या आप मेरे साथ बाहर जाना चाहते हैं, हम दोनों अकेले मुझे यकीन है हम एक साथ मज़ा आएगा"।
    • एक गतिविधि साझा करने के लिए उसे आमंत्रित करना तुरंत उसे पूछने से बेहतर है अगर वह आपकी प्रेमिका बनना चाहती है, इस तरह आप उसे दबाव में नहीं डालेंगे यदि आप उसे बताते हैं कि आप अकेले होंगे और आपने उसे सोचा है, तो वह समझ जाएगी कि यह मित्र के साथ क्लासिक नियुक्ति नहीं होगी।
  • 2
    वह अपने बैग में एक नोट डालता है आप उन्हें लिख सकते हैं: "क्या तुम मुझे पसंद करते हो? मैं आपको यह बताना चाहता हूं कि मुझे आपकी पसंद है"। तल पर हस्ताक्षर किए आपको अपने नाम का उपयोग करने की ज़रूरत नहीं है, आप अपने आद्याक्षर या उपनाम भी लिख सकते हैं जो केवल उसे जानता है
  • सवाल में लड़की को यह एक अच्छा और अच्छा तरीका है, जिसमें किसी विशेष जिम्मेदारी या दबाव को शामिल नहीं किया जा सकता है। लेकिन आप यह भी सोच सकते हैं कि आप व्यक्ति में आपको आमंत्रित करने के लिए बहुत शर्मीली हैं।
  • 3
    जब वह अकेला हो, तो उससे बात करो आगे आओ मत जब यह आपके दोस्तों या अन्य लोगों के साथ है यह असुविधाजनक महसूस कर सकता है, खासकर यदि उन लोगों को शर्मनाक टिप्पणी करना चाहिए, जैसे कि "वह तुम्हें पसंद करता है, वह तुम्हें पसंद करता है!"। यदि वे सोचते हैं कि आप उसके लिए उपयुक्त नहीं थे तो आपके मित्र आपको परेशानी में डाल सकते थे।
  • कभी भी किसी और को अपने लिए एक लड़की को आमंत्रित करने के लिए मत पूछो, क्योंकि अन्यथा वह सोच सकती है कि यह मजाक है। उसे डराने से बचने के लिए आराम करने की कोशिश करें ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका उन्हें उन्हें कॉल करके या वीडियो चैट के माध्यम से उन्हें व्यक्तिगत रूप से आमंत्रित करना है
  • उसे मत पूछो कि वह एक पाठ संदेश के माध्यम से आपके साथ बाहर जाना चाहती है, क्योंकि अन्यथा वह आपको गलत समझ सकती है।
  • 4
    समूह निकास को व्यवस्थित करें कुछ दोस्तों से पूछें कि वे सिनेमा में जाकर या अपने घर में टीवी देखना चाहते हैं। यदि आप उसे अच्छी तरह जानते हैं, तो उसे सीधे आमंत्रित करें आप इसे एक आपसी दोस्त के माध्यम से भी कर सकते हैं जिसके साथ आपको अधिक विश्वास है।
  • इस अवसर पर, इसे अलग करने की कोशिश में घुसपैठ नहीं होने की कोशिश करें, लेकिन अक्सर उसे समझने के लिए उससे संपर्क करें कि आप रुचि रखते हैं।
  • 5
    किसी भी बाधा के लिए तैयार उससे पूछिए कि क्या उसके पास एक प्रेमी है या समझाएं कि आप यह कहकर घुसपैठ नहीं होने जा रहे हैं: "क्या आप एक साथ बाहर जाना चाहते हैं? चिंता न करें, यह एक अनौपचारिक नियुक्ति होगी और हमें किसी को नहीं बताना चाहिए, अगर आप नहीं चाहते हैं"।
  • अगर आप चिंता करते हैं, तो आप सहमत हैं, सुनिश्चित करें कि आप अपनी आवश्यकताओं को पूरा करते हैं उसने तुम्हें किसी से नहीं बताने के लिए कहा? ऐसा मत करो क्या उसने आपको बताया कि उसे चूमा नहीं जाना चाहिए? इसे दबाव में मत डालें।
  • 6
    नियुक्ति सरल होना चाहिए। यह अक्सर दोपहर को सिनेमा में जाने के लिए आदर्श होता है क्योंकि यह एक सार्वजनिक स्थान है और बातचीत के लिए कई विचार प्रदान करता है आप एक ऐसे स्थान पर जाने का प्रस्ताव भी दे सकते हैं जिससे आप खुद को साझा रुचि, जैसे कि खेल आयोजन या लाइब्रेरी टूर को समर्पित कर सकते हैं।
  • उसे सीधे वहां से मिलने का सुझाव दें और उसे बताना सुनिश्चित करें कि उसके माता-पिता का स्वागत है।
  • टिप्स

    • हमेशा याद रखना कि आपके लिए अपने आप से पूछना बहुत कठिन है। आपको साहस रखना चाहिए और इसे व्यक्तिगत रूप से आमंत्रित करना चाहिए।
    • उससे संपर्क मत करो और उसे न कहें कि आप उसे पागलपन से प्यार करते हैं बहुत से लोग सोचते हैं कि लड़कियों को ये रोमांटिक और थोड़ा मीठा इशारों चाहिए, लेकिन ऐसा व्यवहार नकली या घुसपैठ होगा, खासकर यदि आपने अभी तक कुछ शब्द बदल दिए हैं।
    • जब आपको मौका मिलता है, तो वह चुटकुले करता है, लेकिन भारी या अपमान न होना याद रखें।
    • एक लड़की का पालन करें जहाँ भी वह जाती है या उसके पीछे बात करती है, उसे प्रभावित करने में आपकी मदद नहीं होगी।
    • तथ्य यह है कि आप एक लड़की पसंद करते हैं और आपने उसे गौर किया है कि वर्ष की शुरुआत के बाद से इसका मतलब यह नहीं है कि वह आपकी भावनाओं को छोड़ देगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com