टेलर स्विफ्ट के समान कैसे

टेलर स्विफ्ट एक उत्तम और प्रतिभाशाली कलाकार है, जिसे आलोचना और विरोधियों द्वारा उखाड़ फेंका नहीं जा सकता है। इसके अलावा, उसकी सफेद त्वचा, सुनहरे बाल बाल और बिल्ली की आंखों के साथ, वह बस भव्य है यदि आप अपनी प्राकृतिक सुंदरता को बढ़ाने के लिए अपनी सुंदर नज़र की नकल करने के लिए कुछ सलाह चाहते हैं, तो यह आपके लिए लेख है।

कदम

भाग 1

मेकअप
लुक की टेलर स्विफ्ट चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
सादगी पर ध्यान दें टेलर बना रहा है, ज़ाहिर है, लेकिन अतिशयोक्ति के बिना उनका लग रहा है सरल, प्राकृतिक, और उसकी चुंबकीय दृढ़ता पर जोर देते हैं। बिल्ली मेकअप और लाल लिपस्टिक के अलावा, बाकी चेहरे साबुन और पानी है वह आँखें और गालों पर नग्न और गुलाबी रंग पसंद करते हैं, इसलिए उन्हें मेकअप के साथ इसे ज़्यादा नहीं करना पड़ता है
  • उस ने कहा, दिन के लिए एक चाल के बीच और शाम के लिए हमेशा एक अंतर होता है। रोजमर्रा की जिंदगी में, वह श्रृंगार बहुत हल्का पहनती है, जबकि रात में वह गहरा और अधिक तीव्र आंखों के लिए चुनती है, जीवंत रंगों के साथ धब्बा और लिपस्टिक।
  • लुक की टेलर स्विफ्ट चरण 2 नामक छवि का शीर्षक
    2
    सही आंखों के छायाएं लागू करें टेलर की नज़रिया को पुन: प्रस्तुत करने का रहस्य खुलासा मस्कारा, उज्ज्वल आँख छाया और आइलाइनिनर का प्रयोग कर रहा है। आंखों के छायाएं के लिए, गुलाबी और बकाइन की तरह पेस्टल रंग चुनें, लेकिन आप प्रतिभाशाली लोगों के लिए भी विकल्प चुन सकते हैं। बहुत बार टेलर बेर, भूरे या काले रंग के रंगों में धुएँ के रंग की आंखों में दिखता है ब्रश का उपयोग करने के लिए धीरे से चल पलक पर उन्हें मिश्रण, समाप्त होता है पर गहरे रंगों को लागू।
  • लुक की टेलर स्विफ्ट चरण 3 में शीर्षक वाली छवि
    3
    काजल लागू करें टेलर आम तौर पर काली रंग पहनता है: यह पूरी तरह से हल्की त्वचा के साथ जोड़ती है और आँखें बाहर लाती है। यदि आप वास्तव में मोटी पलक नहीं कर सकते हैं, उन नकली वाले डाल दिया और फिर मस्करा लागू होते हैं सावधानीपूर्वक: हालांकि, विकर्षण बनने के लिए परिणाम इतने कृत्रिम नहीं होना चाहिए।
  • आप गहरे भूरे रंग या बेर रंग का काजल का प्रयोग भी कर सकते हैं।
  • लुक की टेलर स्विफ्ट चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    टेलर की तरह चिकनी त्वचा रखने की कोशिश करो इसका अर्थ यह नहीं है कि आपको नींव के साथ अतिरंजना करना पड़ता है, बल्कि आपको अपने चेहरे का ख्याल रखना चाहिए। खामियों को रोकने के लिए दिन में कम से कम दो बार इसे धो लें। यदि आवश्यक हो, त्वचा विशेषज्ञ द्वारा निर्धारित उत्पादों का उपयोग करें, खासकर यदि आप मुँहासे से ग्रस्त हैं टेलर की त्वचा बहुत ही हल्की है, लेकिन आप तन का उपयोग कर सकते हैं या ब्रांसर का उपयोग करने के लिए भी पीला नहीं लग सकता है। गहरा रंग होने के कारण एपिडर्मिस स्पष्ट रूप से चिकनी बनायेगा ऐसा करने के लिए, थोड़ा सूरज लें (सुरक्षा को लागू करने के बाद) या स्वयं-कमाना स्प्रे का उपयोग करें
  • एक दिन में, नरम त्वचा के लिए शेष शरीर में एक मॉइस्चराइज़र लागू करें आप एक सुंदर सुगंध भी स्प्रे कर सकते हैं या एक लोशन का उपयोग कर सकते हैं जो कि अच्छा स्वाद लेती है, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करना याद रखें।
  • लुक की टेलर स्विफ्ट चरण 5 नाम की छवि
    5
    टेलर की बिल्ली देखो फिर से बनाएं मोबाइल पलक के लिए एक काले तरल eyeliner लागू करें - यह बाहरी अंडा पर एक अंडाकार आकार का कॉड बनाता है और एक अंधेरे आँख छाया के साथ सब कुछ ठीक करता है यदि आप तरल eyeliner से बहुत परिचित नहीं हैं, तो एक छोटा ब्रश के साथ आवेदन करने के लिए, जेल का प्रयास करें। शुरुआत में, एक पतली रेखा बनाएं, ताकि ज़्यादा नहीं हो और बहुत तीव्र दिखने से बचें बिल्ली चाल टेलर की पहचान है, इसलिए इसे अच्छी तरह से बाहर आने के लिए अभ्यास करना महत्वपूर्ण है।
  • शुरूआत में यह देखना सही साबित करना मुश्किल हो सकता है - इससे थोड़ा अभ्यास होता है - अपने श्रृंगार को सार्वजनिक रूप से दिखाने से पहले कुछ रिहर्सल करें, संभवतः शाम को जब आपके पास कुछ भी योजना नहीं है
  • लुक की टेलर स्विफ्ट चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    लाल लिपस्टिक का उपयोग करें टेलर इसे अक्सर ले जाने के लिए प्रसिद्ध है, कैटवॉक के लिए या दोस्तों के साथ शाम के लिए। लाल लिपस्टिक सभी में वृद्धि नहीं करता है: यह बहुत हल्का या अंधेरे रंगों पर बेहतर होता है, लेकिन यह एक टेंड त्वचा के लिए आदर्श नहीं है। किसी भी स्थिति में, यह देखने का प्रयास करें कि आप कैसे हैं। टेलर के पास सुंदर पूर्ण होंठ हैं, फिर लिपस्टिक लागू करने से पहले उन्हें हल्के ढंग से चित्रित करें। आप एक बहुत ही इसी तरह के परिणाम प्राप्त करेंगे जो आपके प्राकृतिक सौंदर्य को उजागर करेंगे
  • यदि लाल लिपस्टिक लागू करना बहुत अधिक लगता है, तो आप हल्का रंग, जैसे कि गुलाबी या एक पारदर्शी होंठ चमक की कोशिश कर सकते हैं। वास्तव में, खुद टेलर इन रंगों को लाता है।
  • लुक की टेलर स्विफ्ट चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    गाल पर लाल के घूंघट को लागू करें टेलर गहन धड़कते नहीं पहनते, लेकिन चेकबोन को रंग का एक स्पर्श जोड़ता है नींव बिछाने के बाद, एक लाश ब्रश लेते हैं और गाल पर उत्पाद को लागू करते हैं। एक प्राकृतिक परिणाम के लिए इसे धीरे से मिश्रण करने के लिए सुनिश्चित करें शुरुआत में एक घूंघट पर्याप्त है, लेकिन आप बाद में अधिक जोड़ सकते हैं, अगर आपको लगता है कि यह आपके नज़र में सुधार कर सकता है।
  • आप दिन के इस भाग को छोड़ सकते हैं और शाम और औपचारिक कार्यक्रमों के लिए लाल का उपयोग कर सकते हैं।
  • यदि आपके पास बहुत ही हल्की त्वचा है, टेलर की तरह, ब्लश एक उज्ज्वल रंग के लिए बहुत उपयोगी है।
  • भाग 2

    बाल
    लुक की टेलर स्विफ्ट चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    गोरा बाल डाई करने का प्रयास करें। टेलर की तरह देखने के लिए आपको रंग बदलने की आवश्यकता नहीं है। किसी भी मामले में, वह स्वभाव से गोरा है और उसके कैरियर की शुरुआत के बाद से यह रंग है आप इसे एक कोशिश दे सकते हैं यदि आप भूरा या लाल रंग से थक चुके हैं उन्हें रंगाई के अतिरिक्त, आप कुछ सनशॉट कर सकते हैं यदि आप वास्तव में इसे अनुकरण करने के लिए दृढ़ हैं, तो इसे ध्यान में रखना एक बदलाव है।
    • बालों का रंग दिन के अंत में कोई फर्क नहीं पड़ता। आपको बिल्कुल समान होने की ज़रूरत नहीं है, जब तक कि यह आपके कार्निवल पोशाक या हैलोवीन न हो आपको बस इतना करना चाहिए कि बड़े सॉफ्ट कर्ल मिलें।
    इमेज शीर्षक टेलर स्विफ्ट की तरह लग रही है जबकि आप स्वयं के चरण 1
  • उसने कहा, आप निश्चित रूप से टेलर के देखने के पहलुओं को चुन सकते हैं जो आप का अनुकरण करना चाहते हैं। यदि आप अपने बाल डाई नहीं करना चाहते हैं, तो इस कदम को छोड़ दें। वह आपको सलाह देते हैं कि आप स्वयं बनें और जो आप सोचते हैं वह सही है।
  • लुक की टेलर स्विफ्ट चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने बाल कर्ल हाल ही में टेलर ने उसके बालों को काट दिया और एक खूबसूरत हेलमेट खेल लिया, लेकिन पहले उन्हें चिकनी और बहुत बार, लहराती लाया। यदि आप पिछली केशविन्यासों को फिर से बनाना चाहते हैं, तो किसी न किसी प्रभाव को पाने के लिए कर्लिंग लोहा या कर्ल प्राप्त करें। इसे विभिन्न प्रकार के कर्ल के साथ फोटो लिया गया है, इसलिए उन दोनों परिभाषित और नरम दोनों की कोशिश करें। देखें कि आपको क्या मूल्य मिलता है। यहाँ अपने बालों को कैसे लहरें:
  • टेलर के केश विन्यास के लिए, अपने बाल धोएं, किस्में में विभाजित करें और उन्हें बड़ी कर्ल के साथ ठीक करें उन्हें सूखा और पिघल दें: आप परिणाम से हैरान होंगे। यदि आप विशेष रूप से परिभाषित कर्ल नहीं चाहते हैं, तो आपको शैम्पू की जरूरत है और मूस के अखरोट को लागू करना चाहिए। फिर, उल्टा हो जाओ- "accartocciali" कम तापमान पर उन्हें सुखाने के दौरान नीचे से ऊपर तक
  • यदि आपके पास विशेष रूप से चिकनी बाल हैं, तो मूस और ए का उपयोग करना बेहतर है कर्लिंग लोहा. बस उन्हें जलाने से बचें और यह सुनिश्चित कर लें कि वे शुरू होने से पहले पूरी तरह से सूखे हैं इसके बाद, उन्हें ठीक करने के लिए स्प्रे लाह और उनके आकार को खोने से रोकने के लिए
  • लुक की टेलर स्विफ्ट चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    3
    टेलर की तरह ढीले बाल पहनें यदि आप कर्ल को दिखाने के लिए चाहते हैं, तो उन्हें कंधों पर चलना चाहिए। टेलर कभी-कभी एक्सटेंशन को उन्हें लंबे और लहराती होने के लिए कहते हैं: आप इसे भी प्रयास कर सकते हैं वैकल्पिक रूप से, उन्हें अपने कंधों से आगे बढ़ने दें बस उन्हें फिक्स करने के लिए मूस के एक अखरोट और लाह का एक छप। वे ढीले होने के बावजूद आपको परेशान नहीं करेंगे: वे चेहरे को ढंकते हैं और कंधे पर आसानी से गिरते हैं
  • यह शायद ही कभी उन्हें एकत्र वाहन लाता है और आमतौर पर सामान या हेयरपिन भी नहीं लेता है इसलिए, इसे अनुकरण करने के लिए, अपने सुंदर कर्ल को एक प्राकृतिक तरीके से दिखाएं।
  • लुक की टेलर स्विफ्ट चरण 11 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    टेलर की तरह अपने बाल ले लीजिए कभी-कभी यह उन्हें ढीली लाने के बजाय उन्हें बांधता है इन हेयर स्टाइल बनाने से पहले उन्हें अक्सर चिकना करें कभी-कभी वह एक चिकनी फ्रिंज के साथ संयुक्त रूप से ऊंची चोटी पहनती है, जिससे कुछ पार्श्व तक ताले को उसके चेहरे को ढंकने के लिए छोड़ दिया जाता है। आप इसे कोशिश कर सकते हैं जब आपके पास कर्ल बनाने का समय न हो और आप टेलर द्वारा एक अलग रूप से प्रेरणा लेना चाहते हैं।
  • किसी भी मामले में, आपको फसल बनाने के लिए अपने बालों को चिकना नहीं करना पड़ता है। जब आप घुंघराले हो तब भी आप एक बना सकते हैं।
  • लुक की टेलर स्विफ्ट चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    अपने बालों को चिकना करने की कोशिश करो टेलर आमतौर पर लहराती बाल के साथ जुड़ा हुआ है, लेकिन इसके प्रकाशन के बाद से यह बहुत समय हो गया है माई गिटार पर टेर्ड्रॉप्स और उसकी नजर बदल गई है। वह हमेशा लहराती दिखती है, लेकिन वह भी हर बार बदलना पसंद करती है और फिर प्लेट पर जाती है। इस मामले में, आप उन्हें बैंग्स के साथ या बिना ले जा सकते हैं, उन्हें ढीले छोड़ दें, उन्हें एक टोपी या बोर्सालिनो के नीचे छिपा सकते हैं, उन्हें जोड़ सकते हैं या उन्हें अलग-अलग ले सकते हैं। टेलर ने इन सभी प्रयासों की कोशिश की और हर बार एक शानदार प्रभाव बना दिया।
  • कभी-कभी वह उन्हें ऊपर या नीचे ले गया, लेकिन आमतौर पर उन्हें पूरी तरह से सीधे या पूरी तरह से खींच लिया।
  • लुक की टेलर स्विफ्ट चरण 13 में शीर्षक वाली छवि
    6



    यह फ्रिंज दिखाता है टेलर उसे बहुत बार लेता है और एक विस्तार है जो सीधे बाल बढ़ाता है। आइब्रो शुरू होने से पहले यह क्लासिक और खत्म हो सकता है, विशेष रूप से छोटा और अनलिंक (ताकि यह कम मुखिया हो और भौहों से लगभग तीन सेमी तक समाप्त हो) या पूर्ण, भौहें को कवर किया जा सके। टेलर ने उन सभी को दिखाया
  • आप इसे अपने बाल ढीले और सीधे पहनकर, एक चोंच में इकट्ठा करने या इकट्ठा करके दिखा सकते हैं।
  • एक बार जब आप बड़ा हो जाते हैं, तो टेलर की तरह आप एक तरफ बना सकते हैं।
  • भाग 3

    कपड़ा
    लुक की टेलर स्विफ्ट चरण 14 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    वह स्त्री कपड़े पहनती हैं टेलर ने खुद को अपने कपड़े पहने का दावा किया, और लगभग हमेशा एक पहनता है इनमें से कुछ यादगार हैं जो नीले रंग के वीडियो में दिखाए जाते हैं हमारे गीत, लंबे हरे नीले रंग का एक जो वीडियो क्लिप के खुला कंधों को छोड़ देता है मेरी गिटार में टेर्ड्रॉप्स या देश का मतलब. टेलर एक निश्चित लड़की है, लेकिन वह निश्चित रूप से अपने girly शैली से लज्जित नहीं है
    • टेलर के पास एलए ई के लिए एक कपटी रेखा है, जो वॉलमार्ट की आंतरिक ब्रांड है। इटली में यह उपलब्ध नहीं है (विदेशी साइट्स पर एक प्रयास करें), लेकिन आप अपने आप को अन्य जगहों के समान कपड़े खरीदने के लिए प्रेरित कर सकते हैं।
    • जब आप अधिक सुंदर दिखाना चाहते हैं, तो एक सहायक के साथ मिलकर एक अर्ध-औपचारिक पोशाक की कोशिश करें, जिसे आप ध्यान दें, जैसे कि एक विस्तृत बेल्ट या एक बड़ा बैग।
    • वह कई आड़ू या सफेद कपड़े पहनता है जब वह सादे कपड़े नहीं पहनता है, तो वह पोल्का-डॉट या स्ट्रीप कपड़े पसंद करता है।
  • लुक की टेलर स्विफ्ट चरण 15 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    जीन्स धारक टेलर उन्हें अक्सर पहनता है उसकी अलमारी एक हल्का और गहरा पतला धोने के साथ भरी हुई जीन्स से भरे हुए हैं इस मामले में, एल.ई.आई. ब्रांडेड पतलून पर भाग्य खर्च करना आवश्यक नहीं है। महत्वपूर्ण बात यह है कि आप ठीक हैं
  • टेलर जींस के साथ टी-शर्ट को जोड़ती है अक्सर वे स्पष्ट होते हैं, लेकिन काले या भूरे रंग भी। वह सबसे ऊपर और बेबी डोल शैली टैंक टॉप पहनती है जैकेट के साथ बनती हैं
  • जब यह ठंड है, गठबंधन खाई एक लेगिंग और जूते
  • लुक की टेलर स्विफ्ट चरण 16 नामक छवि का शीर्षक
    3
    आरामदायक स्वेटर और लंबी बांह की शर्ट पहनें जब टेलर कैटवॉक पर नहीं है, तो वह अक्सर जर्सी, प्रीपेपी स्वेटर और लंबी आस्तीन वाले स्वेटर पहनती है। आप पोल्का डॉट कॉटन स्वेटर का चयन भी कर सकते हैं या पंडों, सितारों या दिलों के साथ मुद्रित कर सकते हैं। पुरस्कार या घटनाओं में भाग लेने के दौरान वह एक और चंचल नज़र दिखाने के लिए प्यार करता है
  • लुक की टेलर स्विफ्ट चरण 17 नाम की छवि
    4
    समय-समय पर, वह मोटी-रिमयुक्त चश्मा पहनता है टेलर एक डबल, काले या लाल फ्रेम के साथ खेल चश्मा देखा गया था आप एक अधिक आरामदायक देखो के लिए विकल्प चुन सकते हैं और इस सहायक को जोड़ने का प्रयास कर सकते हैं। जब आप ऐसा करते हैं तो अपने बाल ब्रैड करें
  • लुक की टेलर स्विफ्ट चरण 18 शीर्षक वाली छवि
    5
    लाह नीले रंग की नाखून टेलर अक्सर एक उज्ज्वल अंधेरे नीले रंग की शीशा लगती है। कोशिश करो मिडनाइट कैमी Essie का यह पारदर्शी, गुलाबी या नरम रंगों का भी उपयोग करता है। वह अक्सर अपने लाल नाखूनों को रंग लेता है, जो उन्हें लिपस्टिक के रंग से जोड़ती है
  • लुक की टेलर स्विफ्ट चरण 1 9 शीर्षक वाली छवि
    6
    हाथ पर एक 13 ड्रा। टेलर ने अक्सर यह अतीत में किया था एक काला मार्कर के साथ संख्या की रूपरेखा बनाएं, फिर इसे फ़िरोज़ा या हल्के नीले रंग के साथ रंग दें और इसे चमकते हुए एक पारदर्शी शीशे का आवरण के साथ फिक्स करें। वह इस डिजाइन को अपने हाथ से बाहर ले जाने के लिए इस्तेमाल करता था क्योंकि उनका मानना ​​था कि यह उनकी भाग्यशाली संख्या थी। वास्तव में, वह 13 से पैदा हुआ था, उसकी पहली एल्बम रिलीज से 13 हफ्तों के बाद सोने का रिकॉर्ड बन गया और चार्ट के शीर्ष पर पहुंचा पहला गीत 13 सेकंड का परिचय है
  • लुक की टेलर स्विफ्ट चरण 20 नामक छवि का शीर्षक
    7
    सही जूते लाओ टेलर आमतौर पर cowgirl जूते, बैले फ्लैट और ऊँची एड़ी पहनता है। उनके पसंदीदा जूते में से कुछ हैं Keds, प्रत्येक मॉडल और ज्यामिति के, और ऑक्सफ़ोर्ड। आप उन्हें सस्ता खोज सकते हैं, क्योंकि आप अपने जूते एक उचित मूल्य पर मॉल में प्राप्त कर सकते हैं। टेलर की नजर की नकल आपको फुटपाथ पर समाप्त नहीं होने देना चाहिए। महत्वपूर्ण बात यह है कि अपने जूते को एक सुरक्षित तरीके से दिखाया जाए: आत्मसम्मान मूल्य टैग से अंदर नहीं आती।
  • कुछ मामलों में, टेलर एक टोमबे के रूप में कपड़े पहनता है, लेकिन दूसरों में वह अधिक स्त्रिनी पसंद करते हैं वास्तव में, वह अक्सर चमकदार काले बैले फ्लैट्स, छिपकली ऊँची एड़ी के जूते या पॉपल डिंकलेटे पहनती हैं। वह उच्च चांदी, भूरा और काले जूते पसंद करती है
  • भाग 4

    चरित्र
    लुक की टेलर स्विफ्ट चरण 21 के शीर्षक वाली छवि
    1
    नीचे आपको एक होना चाहिए देश लड़की. उनमें से एक की तरह सोचो, लेकिन हर दिन फलालैन शर्ट, टी-शर्ट और जींस पहनने के लिए मजबूर महसूस न करें। टेलर अपनी टोमबिल आत्मा को और अधिक स्त्री के गुणों के साथ संतुलित करता है, जिससे एक रोमांटिक नज़र आता है। एक टी-शर्ट के साथ एक डेनिम स्कर्ट का मिश्रण करें, अन्यथा एक अच्छा शराबख़ाना खेलें, जो कि जूते की एक अच्छी जोड़ी के साथ तैयार हैं। कपड़े टेय की कोठरी में अनिवार्य है और अक्सर खुशी से उन्हें एक डेनिम जैकेट के साथ लाता है, पूरी तरह से देखने की कोशिश करता है
    • क्या मायने रखता है दूसरों को बताने नहीं दे रहा है कि कैसे पोशाक के लिए वे देश की सराहना करते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि यह ट्रेंडी नहीं है? तो क्या? और फिर यह तैयार होने का सिर्फ एक तरीका नहीं है, यह एक वास्तविक जीवन शैली है
  • लुक की टेलर स्विफ्ट चरण 22 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    अक्सर मुस्कुराओ टेलर एक बहुत प्यारी मुस्कान के साथ एक धूप लड़की होने के लिए जाना जाता है अपनी सबसे अच्छी मुस्कान दिखाने के लिए, अपने दांतों की देखभाल करें एक टूथब्रश और टूथपेस्ट (शायद सफेद) के साथ उन्हें धोने के अलावा, यह मुंह-वाश और दंत फ्लॉस का उपयोग करता है अधिक विरंजन मत करो: लंबे समय में वे अपने दांतों को नुकसान पहुंचाते हैं। उन्हें केवल कभी-कभी का उपयोग करें, जबकि अपने दैनिक जीवन में क्लासिक टूथपेस्ट चुनते हैं, क्षय के रूप को रोकने के लिए आदर्श।
  • याद रखें कि Tay खुद को हवा नहीं देते और सभी के लिए अच्छा है। अपने दृष्टिकोण को भी अनुकरण करने का प्रयास करें
  • लुक की टेलर स्विफ्ट चरण 23 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    टेलर के व्यक्तित्व से प्रेरणा, जो बुद्धिमान, अजीब, मैत्रीपूर्ण और आम तौर पर दूसरों के लिए अच्छा है विनम्र होने की कोशिश करें और एक सनी रवैया हो। यदि आप कर सकते हैं, व्यंग्य होने से बचें और हर किसी के साथ दोस्त बनें Tay विनम्र और पृथ्वी के नीचे माना जाता है, प्रसिद्धि उसे सिर पर नहीं दिया है करीबी दोस्त रखने की कोशिश करो और उपस्थित न हों पहेली.
  • यह दाने के फैसलों को नहीं लेता है और जो लोग दूसरों पर बहुत बुरा प्रभाव डालते हैं (उदाहरण के लिए जो दवाओं या अल्कोहल का इस्तेमाल करते हैं) से बचा जाता है। वह ईमानदार और भरोसेमंद है ... और वह हंसते हुए प्यार करती है!
  • लुक की टेलर स्विफ्ट चरण 24 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    विरोधियों को लगता है कि वे क्या चाहते हैं Tay उन लोगों के लिए वजन नहीं देते हैं जो उनके प्रति नापसंद दिखाते हैं या कपड़े या निजी के अपने विकल्पों के बारे में गपशप करते हैं वह जानता है कि लाखों लोग उसके पीछे हैं और वह आलोचकों के साथ समय बर्बाद नहीं करता है। इसके बजाय, जीवन की अच्छी चीजों की सराहना करते हैं और हर किसी के साथ दयालु और शानदार तरीके से व्यवहार करते हैं। उन्हें आपको तोड़ने या आपको बताएं कि आप कौन हैं बेहतर व्यक्ति बनने के लिए टेलर से प्रेरित होकर अपने आप में विश्वास करें। जो लोग आपके बारे में परवाह नहीं करते हैं उनके विचारों को महत्व न देने के बावजूद आप जो उचित मानते हैं
  • टिप्स

    • रोज़मर्रा की जिंदगी में, वह नर्तक पहनती हैं
    • अक्सर लाल लिपस्टिक लागू करें
    • एक काले फ्रेम के साथ धूप का चश्मा आरामदायक दिखने के लिए आदर्श होते हैं।
    • आपके रोज़ का दिखने में एक कूलर स्पर्श हो सकता है
    • स्नीकर्स हर रोज़ दिखने के लिए ठीक ही हैं

    चेतावनी

    • कर्लिंग लोहा केवल पूरी तरह से सूखे बालों पर इस्तेमाल किया जाना चाहिए। तौलिया के साथ डब करने के बाद इसे इस्तेमाल करने का प्रयास न करें: वे जलाएंगे। इसके अलावा, आप उपयोग मूस के लिए बाहर देखो: यह ज्यादातर ज्वलनशील है, तो इसे अत्यधिक गर्मी के संपर्क में नहीं होना चाहिए
    • कर्लिंग लोहा का उपयोग करते समय सावधान रहना जरूरी नहीं। यदि जरूरी हो, दस्ताने डाल दें, लेकिन इसे गर्म रॉड के संपर्क में न आएं: यह जला या जला सकता है
    • अपने बालों को कर्लिंग करने से पहले थर्मोप्रोटेक्टर लागू करें

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • मध्यम छड़ी से लोहे का कर्ल
    • तरल eyeliner, जेल या पेंसिल, मस्करा और आँख छाया
    • लिप ग्लोस या बाम फर्श, गुलाबी या अन्यथा स्पष्ट। लाल लिपस्टिक
    • देश-शैली, स्त्री, जो कि cowgirl नज़र से प्रेरित है (वॉलमार्ट के लिए टेलर की कपड़ों की लाइन से प्रेरणा लेती है और वेब पर मिली फोटो)
    • टेलर, उनकी शैली और उनके संगीत की ओर एक महान जुनून
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com