कैसे श्रृंगार 40 से अधिक बनाने के लिए

एक पेशेवर मेकअप कलाकार के रूप में वे सभी आयु समूहों की महिलाओं के साथ मिलकर काम करते हैं। सबसे स्पष्ट बात आमतौर पर महिलाओं को उनके श्रृंगार शैली को अपडेट करने के लिए 40 से अधिक की ज़रूरत होती है और जानें कि उम्र-योग्य श्रृंगार कैसे लागू करें। 20 और 30 के दशक में आपके लिए क्या काम किया गया था, अक्सर 40 से अधिक अच्छी तरह से नहीं बढ़ेगा। यहां अपने मेकअप की शैली को अपडेट करने के लिए 10 युक्तियां दी गई हैं।

सामग्री

कदम

40 और ओवर स्टेप 1 पर पहनें मेकअप पर छवि का शीर्षक
1
कम उपयोग करें आपकी उम्र जितनी कम हो, उतनी ही कम है इसलिए आपके चेहरे पर कम उत्पाद का उपयोग करना महत्वपूर्ण है अधिकतर पारदर्शी और आधुनिक रूप के लिए अपने पसंदीदा न्यूरॉइराइज़र के साथ आम तौर पर अपनी नींव का उपयोग करें या अपनी नींव का उपयोग करें। गर्दन पर भी नींव को सुनिश्चित करने के लिए सुनिश्चित करें कि ऐसा लगता है कि आप किसी प्रकार के श्रृंगार नहीं पहन रहे हैं।
  • गेट ए फ्रेश एवरडे मेकअप लुक फॉर स्कूल (किशोर लड़कियां) चरण 1
    2
    नींव का उपयोग करने की कोशिश करें जो नमी और सूखी न हो। आपकी त्वचा को परिपक्व करने के लिए अधिक जलयोजन की आवश्यकता होती है और मॉइस्चराइजिंग एजेंटों में समृद्ध नींव का उपयोग करके आपकी त्वचा को नरम और सुंदर दिखने में मदद मिलेगी।
  • स्कूल के लिए एक ताज़ा हर रोज़ मेकअप लुक के शीर्षक वाली छवि (किशोर लड़कियां) चरण 2
    3
    सुधारकर्ताओं का उपयोग करते समय, बहुत छोटी राशि का उपयोग करें और ध्यान से मिश्रण करें ताकि उत्पाद लाइनों और झुर्रियों में व्यवस्थित न हो।
  • छवि रखो जब मेकअप पर रखो`re a Beginner (for Teens) Step 1
    4
    अपने श्रृंगार के मामले पर एक नज़र डालें और उसे फेंक दें या अपनी बेटी या अपनी भतीजी को किसी भी आंखों की छाया दें जो कि कलर, ठंढ या चमक रंग में है। ये उत्पाद केवल युवा और घुटने की खाल पर शानदार हैं, लेकिन 40 से अधिक त्वचा के लिए उन्हें ठीक लाइनों और झुर्रियों में जमा किया जाता है, उन्हें प्रकाश डाला। बल्कि, वह नरम प्राकृतिक रंगों में मैट आईशैडोज खरीदना शुरू कर देता है।
  • 40 और ओवर चरण 5 पर पहनें मेकअप
    5
    अपनी लिपस्टिक का रंग बदलें कई महिलाएं उस लिपस्टिक का उपयोग करना जारी रखती हैं जो 20 साल पहले उन पर बहुत अच्छी लगती थीं, जब ज्यादातर मामलों में एक ही रंग उनके होंठ के आकार या उनकी त्वचा के रंग के लिए उपयुक्त नहीं होता है। चेहरे को रोशन करने और अपने श्रृंगार के रूप से मिलान करने वाले रंगों का चयन करने के लिए बेहतर।
  • 40 और ओवर चरण 6 पर पहनें मेकअप



    6
    Impoara कैसे अपने श्रृंगार हर दशक पुन: लागू करने के लिए बस के रूप में इसे शुरू में जानने के लिए जब आप एक किशोरी रहे हैं मेकअप पर डाल करने के लिए महत्वपूर्ण है, आपकी आयु वर्ग के लिए सही तकनीक फिर से जानने के देखने के लिए और किसी भी समय अपनी उम्र के बारे में अच्छा महसूस करने के लिए महत्वपूर्ण है।
  • 40 और ओवर चरण 7 में पहनें मेकअप शीर्षक वाली छवि
    7
    सुनिश्चित करें और अपने सभी पलकों पर मस्कारा का उपयोग करें, यहां तक ​​कि छोटी से छोटी, क्योंकि यह एक अधिक युवा देखो बनाता है लेकिन इसे ज़्यादा मत करो भूरे या भूरे रंग का काला मस्करा खरीदें और रंगीन मस्कारा से दूर रहें। वे बिसवां दशा के लिए शानदार हैं, लेकिन 40 से ज्यादा अनुचित हैं। आंखों पर एक या दो मस्कारा गुजरता है, बहुत ही खुले प्रभाव पैदा करने के लिए पर्याप्त होना चाहिए।
  • छवि शीर्षक से अपने माता-पिता को आपको इमो मेकअप चरण 4 पहनना चाहिए
    8
    आप उपयोग की जाने वाली आइलाइनर की ओर ध्यान दें। येलिनर आपके मेकअप रूटीन के लिए एक महान तत्व है, लेकिन बहुत ज्यादा सब कुछ अच्छा नहीं है! नरम कोयल पेंसिल का उपयोग करें जो आसानी से मिश्रण करते हैं और नरम और अधिक प्राकृतिक दिखता बनाते हैं।
  • 40 और ओवर चरण 9 में पहनें मेकअप शीर्षक वाली छवि
    9
    यह फ़ेड, फ्रेड, फ़ेड्स एक प्राकृतिक रूप बनाना महत्वपूर्ण है और ब्लरिंग कुंजी है अपने श्रृंगार के लिए एक कंसाला देखो बनाने के लिए पेशेवर ब्रश और कोमल स्पंज का उपयोग करें।
  • 40 और ओवर स्टेप 10 में पहनने वाला मेकअप शीर्षक वाला चित्र
    10
    ब्लश खोजें जो आपकी त्वचा को आड़ू या गुलाबी छिद्रों के साथ एक युवा चमक को जोड़ते हैं बहुत ठंढ के साथ ब्लश से दूर रहो क्योंकि वे आपकी त्वचा की उम्र बढ़ाते हैं। वह पागल धब्बा और ब्लुर्स को अच्छी तरह से पसंद करती है
  • 11
    विकी मिलर एक बहुत ही लोकप्रिय टोरंटो श्रृंगार कलाकार और बाल स्टाइलिस्ट हैं, जो परिपक्व महिलाओं के लिए उपयुक्त उपयुक्त मेकअप और देखभाल में विशेषज्ञता है।
  • टिप्स

    • शाम को हमेशा बिस्तर पर जाने से पहले मेकअप करें
    • एक पेशेवर मेकअप कलाकार से संपर्क करके अपनी उपस्थिति का अद्यतन करें जो आपको अपना रूप सुधारने के तरीके के बारे में बता सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com