बिसवां दशा के लिए मेक-अप कैसे करें

आजकल, लड़के के बाल हर रोज लगने की तुलना में कॉस्ट्यूम पार्टियों में अधिक होते हैं गर्जन बिसवां दशा में, छोटे बॉब बालों, आंखों पर भारी आंखों और एक गहरी लिपस्टिक एक आधुनिक और मुक्ति वाली महिला का संकेत थे यदि आप किसी थीम पार्टी में भाग ले रहे हैं या बस उन वर्षों से प्रेरित अपने न्यौता को नवीनीकृत करना चाहते हैं, तो आपको इस मार्गदर्शिका का पालन करना होगा।

सामग्री

कदम

1 9 20 एस मेकअप चरण 1 को लागू करने वाली छवि
1
नींव लागू करें जो कि रंगरूप वर्दी बनाता है आप पुरानी शैली के उत्पादों का उपयोग करने की कोशिश कर सकते हैं, संभवतः घर की तुलना में थिएटर में अधिक इस्तेमाल किया जा सकता है त्वचा को सांस लेने की अनुमति देने के लिए, इस उत्पाद में डुबोने से पहले नींव स्पंज को गीला कर दें। यदि आपकी त्वचा बहुत हल्की है, तो लगभग चीनी मिट्टी के बरतन या अलबास्टर की तरह, इसे जोर देने की कोशिश करें
  • 1920 एस मेकअप चरण 2 को लागू करने वाला शीर्षक
    2
    एक अंधेरे पेंसिल या यहां तक ​​कि एक eyeliner के साथ थोड़ा नीचे की ओर आंखें डालें और ढंकें। गोलियों के पंखों के साथ भौहें 20 के दशक में बहुत लोकप्रिय थी, इसलिए यह कदम अधिक हो जाएगा यदि आपकी पहले से पतली पर्याप्त है अन्यथा, आपको जरूरी नहीं कि उन्हें बाहर पतला करना होगा। बस उन्हें 20 की शैली वाली टोपी या फ्रिंज के साथ कवर करें।
  • 1920 एस मेकअप चरण 3 को लागू करने वाली छवि
    3
    प्राइमर को फैलाने के लिए कि आप आम तौर पर एक अंधेरे आँख छाया लगाने से पहले श्रृंगार के लिए उपयोग करें। आँखों को एक धुएँ के रंग का प्रभाव देने के लिए एक ग्रे आँख छाया चुनें निचले फायर लाइन के लिए एक काले आइलाइनर का प्रयोग करें। कंजूसी न करें - सभी अंधेरे टन समान रूप से पिघल चाहिए। ऊपरी और निचले lashes के लिए एक काली मस्करा लागू करें संभव के रूप में उन्हें अंधेरे के रूप में बनाने की कोशिश करें अवांछित smudging से बचने के लिए एक निविड़ अंधकार तैयार करना चुनें।



  • 1920 एस मेकअप चरण 4 को लागू करने वाला शीर्षक
    4
    गाल के लिए थोड़ा लाल लाल लागू करें। यदि आपकी त्वचा की टोन के लिए लाल बहुत मजबूत है, तो रास्पबेरी या गुलाब का विकल्प चुनें। गाल सुंदर लाल होना चाहिए कलर ब्लुर्स ठीक है, अंतिम परिणाम केवल एक ठंडे वातावरण से गाल पर प्रभाव के समान होना चाहिए।
  • 1920 एस मेकअप चरण 5 लागू करने वाली छवि
    5
    स्वच्छ और exfoliated होंठ पर एक पीला नींव लागू करें होंठ पर गहरे लाल पेंसिल से गुजारें, 1920 के दशक के आदर्श में कपडा के धनुष के साथ अतिरंजना करें। निचले होंठ का सबूत, किनारों का थोड़ा विस्तार होंठों के पार्श्व किनारे के लिए, इसके बजाय, इसे छोटा करें लिपस्टिक लागू करने से पहले एक पेंसिल के साथ अपने होंठ भरें होठों का अंतिम रूप होना चाहिए जैसे कि वे तंग थे और चुंबन के लिए तैयार थे।
  • 1920 एस मेकअप चरण 6 को लागू करने वाला चित्र
    6
    समाप्त हो गया।
  • टिप्स

    • 20 के दशक में थोड़ा शोध करें। समय पर महिलाओं के बारे में अधिक जानें, जैसे कोको चैनल, एक आधुनिक आधुनिक महिला देखो के अग्रणी।
    • अगर शाम के दौरान श्रृंगार बहुत सूती या धब्बेदार हो जाता है, तो एक कपास झाड़ू के साथ अतिरिक्त हटा दें। संभावित रूप से बैग के लिए एक बैग ले आओ।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com