गोथ शैली में मेकअप कैसे पहनना

सभी संस्कृति वहशी

यह देखने के चारों ओर घूमती है मेकअप यह गॉथिक नज़र के घटक तत्वों में से केवल एक है, लेकिन यह एक मौलिक पहलू का प्रतिनिधित्व करता है। यह मेकअप का एक बहुत गहरा प्रकार है, जो सुंदर हो सकता है

कदम

भाग 1
मेकअप चुनें

गॉथ मेकअप चरण 1 को लागू शीर्षक वाली छवि
1
अपने रंग के रंग की तुलना में हल्का दो चरण की नींव प्राप्त करें। गॉथ आमतौर पर बेहद हल्की होती है, व्यावहारिक रूप से रक्तहीन और लगभग सफेद त्वचा। इस वजह से मेकअप-अप बेस के रूप में अच्छी नींव का उपयोग करना महत्वपूर्ण है। अपने रंगों के रंग की तुलना में दो रंगों को स्पष्ट करने वाला कोई भी चुनें, आपको एक हल्का पीला नहीं बल्कि कस्तूरी का रूप देना और प्रभाव को टालना "सफेद मुखौटा"।
  • यदि आपके पास गहरे रंग की त्वचा है, तो हल्का नींव लेने के अलावा, नींव पर फैलाने के लिए कुछ सफेद पाउडर भी प्राप्त करें। यह आपकी त्वचा को एक ईथर और ऑपलेसेंट टोन देगा, इस प्रकार प्रभाव से बचें "सफेद मुखौटा" और अपने रंग के साथ बहुत मजबूत विपरीत
  • श्रृंगार के लिए एक आधार के रूप में, आपको एक अच्छा प्राइमर का उपयोग करना चाहिए, अधिमानतः एक सूरज संरक्षण कारक युक्त होना चाहिए। यह एक ऐसा उत्पाद है जिसे नींव के लिए त्वचा तैयार करने और श्रृंगार अधिक प्रतिरोधी बनाने के लिए उपयोग किया जाता है। एक सनस्क्रीन की उपस्थिति आपको भी एक नीरस रूप देने में मदद करती है, क्योंकि यह तन के विरोधाभासी है।
  • लागू गॉथ मेकअप चरण 2 नामक छवि
    2
    एक अंधेरे आँख छाया का उपयोग करें आधार निश्चित रूप से अंधेरा है, लेकिन यह आपको श्रृंगार के विभिन्न रंगों के साथ मजा करने से नहीं रोकता है। आंखों के छायाएं, जैसे काली, बैंगनी, नीली या गहरे लाल रंग का एक अंधेरा साइड का प्रयोग करें
  • कई गॉथ्स मेकअप के साथ लिपस्टिक के साथ आंखों की छिल का मिश्रण करते हैं और इसके विपरीत। रंग संगतता के आधार पर मिश्रण बनाने के विचार पर भी विचार करें, जिससे गॉथ इफेक्ट को आगे बढ़ाएं।
  • लागू गोथ मेकअप चरण 3 नामक छवि
    3
    यदि आप विशेष रूप से आइलिनर का उपयोग करने में कुशल नहीं हैं, तो एक काली आँख पेंसिल के लिए चुनना बेहतर है। यदि आप आंखों के किनारों के साथ सहज महसूस नहीं करते हैं या विशेष रूप से अनुभव नहीं करते हैं, तो पहले आपको एक काली आँख पेंसिल का उपयोग करने की कोशिश करनी चाहिए। यह लागू करना आसान होता है और किसी भी अशुद्धता को आसानी से एक कपास झाड़ू या उंगलियों के साथ ठीक किया जा सकता है।
  • आदर्श यह है कि यह एक लंबे समय तक चलने वाली और विरोधी-छिपी हुई आँख पेंसिल है, जिससे पूरे दिन मेकअप को ख़तरे में आने से रोका जा सके। आप एक धोने के बजाय एक धोने भालू का एक नज़र रखना होगा!
  • लागू गॉथ मेकअप चरण 4 नामक छवि
    4
    यदि आप बजाय पूरी तरह से eyeliner लागू करने में सक्षम हैं, एक तरल का चयन करें यदि आप नेत्र पेंसिल की तुलना में कुछ नया करने की कोशिश करना चाहते हैं, या आप पहले से ही आंखों वाले के साथ अच्छे हैं, तो एक काला तरल का उपयोग करने का प्रयास करें यह उत्पाद आम तौर पर पूरे दिन पूरे विरोध के अलावा, डोरा समोच्च के साथ अधिक परिभाषित रेखा खींचने में सक्षम है।
  • यदि आपके पास बहुत अधिक पसीना करने की प्रवृत्ति है, या आपके पास आँखें हैं जो पानी की ओर होती हैं, तो एक निविड़ अंधकार वाली आंखें लगानेवाला बेहतर होता है यह दिन में लीक होने से इसे रोक देगा।
  • लागू गोथ मेकअप चरण 5 नाम वाली छवि
    5
    काली मस्करा का उपयोग करें गॉथ के लिए यह जरूरी है, क्योंकि यह आंख क्षेत्र को और अंधेरे करता है और आपको एक पिशाच दिखता है। एक बरौनी एक्सटेंशन मस्करा चुनें, जो आपके नज़र में काला का एक और स्पर्श देता है।
  • यदि आप रंग के साथ खेलने के मूड में हैं, तो एक रंगीन मस्करा के लिए चुनते हैं, लेकिन हमेशा अंधेरा रंगों में, जैसे कि नीली या एक लाल रंग की लाल आप इसे सीधे झपकी पर फैला सकते हैं, या आप एक काले परत के बाद दूसरी परत डाल सकते हैं: यह आपके नज़र में मौलिकता का एक स्पर्श जोड़ देगा।
  • लागू गोथ मेकअप चरण 6 नामक छवि
    6
    यहां तक ​​कि लिपस्टिक अंधेरे होने चाहिए। इस मौलिक विस्तार के बिना, आपका कोई सच्चे गोथ नज़र नहीं होगा। सिद्धांत में एक साधारण काली लिपस्टिक पर्याप्त से अधिक है, लेकिन आप खुद को रंगों के अन्य रंगों जैसे कि बरगंडी, ईंट लाल या गहरे बैंगनी रंग के साथ जोड़ सकते हैं।
  • आप विभिन्न रंगों के लिपस्टिक पर भी स्टॉक कर सकते हैं और अपने मूड के अनुसार उन्हें वैकल्पिक कर सकते हैं। रंग भी एक विशिष्ट अवसर के लिए अपने देखो अनुकूलित करने के लिए कार्य करता है
  • भाग 2
    बना लो

    1
    नींव लगाने से पहले त्वचा को उबालें और हाइड्रेट करें एक पूर्ण रूप से देखने के लिए, अपने चेहरे को एक फोमिंग क्लैन्सर के साथ पहले उजागर करना महत्वपूर्ण होता है, जिसके बाद त्वचा टॉनिक होता है नींव एक चिकनी और अच्छी तरह से शुद्ध त्वचा पर बहुत बेहतर है।
    • अधिकतम न्यूरूरिज़र का घूंघट भी लगाया जाता है, जो कि रंग की कोमलता को बढ़ाता है। यह मेकअप के कारण दिन के दौरान नमी को खोने से त्वचा को रोकने में मदद करता है।



  • 2
    फिर एक सनस्क्रीन और एक प्राइमर फैल गया। त्वचा की उम्र बढ़ने और यूवीए के संपर्क में होने से क्षति को रोकने के लिए, चेहरे पर सनस्क्रीन हमेशा लागू होते हैं कम से कम 30 की सुरक्षा कारक के साथ एक को देखें। वैकल्पिक रूप से, आप एक प्राइमर प्राप्त कर सकते हैं जो पहले से ही सामग्री में एक सनस्क्रीन रखता है, दो उत्पादों को एक में रखना है सुरक्षा, इसके अलावा, तन का विरोध करने में सक्षम है, आपको वह पीला दिख रहा है जो एक मस्त लग के लिए आदर्श है।
  • अपनी उंगलियों के साथ अपने चेहरे पर प्राइमर की एक पतली परत को बढ़ाएं यदि इसमें एक सनस्क्रीन फैक्टर होता है, तो यह गर्दन पर भी लगाया जाता है।
  • 3
    अब मेकअप स्पंज के साथ नींव फैला है। अब जब चेहरे की सतह चिकनी और पूरी तरह से साफ है, मेकअप के लिए स्पंज की मदद से नींव को लागू करें। यह एक सहायक है जिसे आप सुगंधी या डिपार्टमेंट स्टोर के सौंदर्य प्रसाधन विभाग में आसानी से पा सकते हैं। नींव डाल करने के लिए आप अपनी उंगलियों का भी उपयोग कर सकते हैं, लेकिन इसका परिणाम इतनी समान होना संभव नहीं है।
  • अपने चेहरे पर नींव की एक पतली परत फैलाएं, उन क्षेत्रों पर जोर दे, जो रेडडेन होते हैं, अर्थात् नाक के किनारे, भौहें और ठोड़ी के बीच का स्थान।
  • एक परत के लिए सीमित: बहुत अधिक नींव एक प्रकार का निर्माण करने के लिए जाता है "mascherone"। आप चेहरे पर प्रकाश देने के बजाय, एक प्रकार का सफेद मुखौटा पहनने की छाप देने का जोखिम भी चलाएंगे।
  • 4
    पाउडर के घूंघट के साथ नींव को ठीक करें यह सुनिश्चित करने के लिए कि नींव दिन के दौरान दूर नहीं जाती है, इसे हल्का पावडर के साथ ठीक करें एप्लिकेशन के लिए, डिस्क या रजाई का उपयोग करें अपने चेहरे पर पाउडर डाल देना महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह नींव को टपकता या बनाने से रोकता है।
  • 5
    आईलिनर या नेत्र पेंसिल को फैलाओ यदि आप पेंसिल का उपयोग करते हैं, तो बस ऊपरी और निचले पलकों के किनारे के किनारे एक रेखा खींचना अपने हाथ को किक करने की कोशिश करें और बहुत स्पष्ट रेखा खींचना करें ताकि मर्दों को देखने के लिए ज़ोर दें।
  • यदि आप तरल आइलिनर का उपयोग करते हैं, तो आप अपने आप को अधिक जटिल आंख मेकअप के साथ जोड़ सकते हैं। उदाहरण के लिए, आप एक छोटे से एक को आकर्षित कर सकते हैं "विंग" जो ऊपरी पलक से शुरू होता है और बाहरी प्रभाव डालता है, एक प्रभाव प्राप्त करने के लिए "पंखों वाला आलिलिनर". इस उद्देश्य के लिए, पलक के अंदर से शुरू करें और, जैसा कि आप बाहर जाते हैं, आंखों के बाहरी कोने से 2-3 सेंटीमीटर के ऊपर आंखें लगाने लगते हैं। यह डिवाइस पिशाच देखने को बढ़ाएगा।
  • यदि आप फ़ॉर्म का पता लगाने के लिए संघर्ष करते हैं "विंग" तरल eyeliner के साथ, पहले एक पेंसिल के साथ इसे स्केच करें और फिर इसे eyeliner के साथ वापस ब्रश करें।
  • 6
    एक ब्रश के साथ आंखों के छायाएं फैलाएं। प्रभाव को और अधिक जोर देने के लिए "पेस्टो आंख", आंखों के छायाएं के एक बहुत ही अंधेरे छाया का चयन करें और एक ब्रश के साथ फैल गया। आंखों के छायाएं लय की मौलिकता के लिए बहुत महत्वपूर्ण श्रृंगार का एक तत्व है।
  • उदाहरण के लिए, आप निचले पलक पर बैंगनी आँख छाया और ऊपरी पलक पर या आंख की कड़ी पर एक काले रंग का एक डालना चुन सकते हैं। यह आपके देखो एक बहुत ही अंधेरा छाया दे देंगे
  • 7
    काजल बाहर खींचो एक काली मस्करा के साथ आंख मेकअप पूरी करें सबसे पहले, आप अपनी आँखों को अपनी आँखों को बेहतर बनाने के लिए एक बरौनी कर्ल के साथ कर्ल कर सकते हैं। काजल की पहली परत फैलाएं और इसे सूखा। फिर एक दूसरी परत फैल गई, अगर आप एक और अधिक तीव्र और नाटकीय रूप से उदास हवा पर ले जाना चाहते हैं
  • यदि आपके पास बहुत पतले या बहुत ही विरल पलक हैं, तो यह उचित है झूठी पलकें लागू करें, उन्हें अधिक परिभाषित करने के लिए
  • 8
    लिपस्टिक के साथ पूरा करें एक अंधेरे, काले या बैंगनी लिपस्टिक के साथ अपने लुक को अंतिम स्पर्श दें। आप इसे ब्रश से या सीधे ट्यूब से फैल सकते हैं।
  • एक कपास झाड़ू के साथ आँख और होंठ श्रृंगार में किसी भी खामियों को हटा दें एक परिपूर्ण रूपरेखा के लिए इसे होंठ लाइन के नीचे भी पास करें
  • 9
    मेकअप को चेहरे स्प्रे टॉनिक का उपयोग करने के लिए मेकअप मेकअप चिकनी और साफ चेहरे पर सबसे अच्छा देता है: चेहरे के लिए एक स्प्रे टॉनिक का उपयोग करें ताकि कॉम्पैक्टनेस और ताजगी के स्पर्श को दे सकें। आप इसे फार्मेसी या सुपरमार्केट के सौंदर्य प्रसाधन विभाग में पा सकते हैं टॉनिक हाइड्रेटेड त्वचा को रखने के लिए आदर्श है, खासकर यदि आप एक गर्म जलवायु वाले देश में रहते हैं
  • चेतावनी

    • मेकअप के साथ अभी भी सो जाओ नहीं। हमेशा एक अच्छी सफाई दूध के साथ इसे ध्यान से हटाएं और अपना चेहरा अच्छी तरह कुल्ला। श्रृंगार को हटाने के बिना सो रही है एक ऐसी आदत है जो छिद्र पड़ती है और ब्लैकहैड्स, मुँहासे और मुँहासे की उपस्थिति को बढ़ावा देती है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com