एक कंट्री गर्ल कैसे बनें

क्या आप टेलर स्विफ्ट, कैरी अंडरवुड, केल्ली पिकलर या मिरांडा लैम्बर्ट से प्रेरित हैं? क्या आपको आश्चर्य है कि यह एक असली देश लड़की होने की तरह महसूस करता है? एक देश की लड़की बनने के लिए, मानसिकता और दिखने का संयोजन आवश्यक है, भले ही दो देश की लड़कियां एक जैसी हों। यह समझने के लिए इन चरणों का पालन करें कि देश की लड़की होने का क्या अर्थ है!

कदम

भाग 1

सूरत
एक देश लड़की चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
अपने बालों के साथ एकता! देश की लड़कियों को ब्रेड, प्रेमिका और घुंघराले बाल पसंद हैं। आपके बाल लंबे, लहराती और प्राकृतिक होना चाहिए घुंघराले या लहराती बाल बेहतर है, अगर आप इसे चिकना कर चुके हैं, तो यह ठीक भी होगा। देश की लड़कियों में भूरा, लाल या गोरा बाल हैं गुलाबी, बैंगनी, धातु और चांदी के बालों को शहर की लड़कियों को छोड़ दो!
  • एक देश लड़की चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    जूते प्राप्त करें हर देश की लड़की को उसके जूते की जरूरत है! सिलवाया बूट प्राप्त करें या किसी स्थानीय स्टोर से एक जोड़ी खरीदें। हर देश की लड़की के जूते हैं सैन्य शिकार जाने के लिए और काम करने के लिए एक जोड़े हैं, घोड़े की सवारी करें या दिखाएं।
  • एक देश लड़की चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    अपनी व्यक्तिगत स्वच्छता का ख्याल रखना. जब देश की लड़कियों को बाहर काम नहीं करने और गंदे होने के लिए नहीं हैं, तो आप शर्त लगा सकते हैं कि वे हैं स्वच्छ. सिर्फ इसलिए कि वे काम करते हैं और पसीना का मतलब यह नहीं है कि जब सूरज निकल जाता है तो वे एक ट्यूलिप की तरह गंध नहीं कर सकते। अक्सर स्नान करें, दिन में दो बार अपने दांतों को ब्रश करें, और डेंटल फ्लॉस का उपयोग करने के लिए मत भूलना। एक दुर्गन्ध दूर करनेवाला और एक प्रकाश, पुष्प और ग्रीष्मकाल खुशबू का प्रयोग करें।
  • एक देश लड़की चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    एक प्राकृतिक और न्यूनतम मेक-अप का उपयोग करें नकली देखने की कोशिश न करें यदि आपको दोषों को सुधारने की ज़रूरत है, तो रंगीन न्यूरॉइराइज़र के कुछ बूंदों का उपयोग करके अपनी त्वचा की वर्दी बनाने में अधिक मेकअप न करें।
  • काले घेरे वे एक नया रूप नहीं देते, इसलिए यदि आपके पास है, तो एक आवेदन करें पनाह देनेवाला जो बरौनी लाइन के निकट प्रकाश को दर्शाता है इसे छानने के लिए छिपाने वाले पर कुछ धूल फैलाएं।
  • अपनी पलकें कर्ल करें यदि आपको स्वाभाविक रूप से अंधेरे और लंबी आंखों के साथ आशीर्वाद दिया गया है, तो इस कदम को छोड़ दें। अन्यथा के 1-2 पास लागू करें काजल भूरे रंग के ऊपरी दाने पर
  • एक लागू करें शरमाना गाल पर तटस्थ माथे, नाक और ठोड़ी को रंग देने के लिए गाल पर जाने के बाद ब्रश पर जो छोड़ा गया है उसका उपयोग करें।
  • होठों पर एक पारदर्शी या तटस्थ होंठ चमक के साथ समाप्त करें (कुछ भी नहीं स्पार्कलिंग)
  • भाग 2

    क्रियाएँ
    एक देश लड़की चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    1
    बहुत समय बाहर खर्च करें। देश की लड़कियों ने अपने जीवन को टीवी या कंप्यूटर देखने के लिए बर्बाद नहीं किया! वे कड़ी मेहनत और प्रेरणा के साथ काम करते हैं। जब वे काम नहीं करते हैं, तो वे दोस्तों के साथ बाहर निकलते हैं, स्वतंत्र महसूस करते हैं, या बस सूरज में विटामिन डी अवशोषित करते हैं!
    • कई देश की लड़कियां खेतों पर काम करती हैं इसका अर्थ है घास का चलना, गायों को दुग्ध करना, बाड़ का निर्माण करना, पशुधन की देखभाल करना। आपको एक खेत में एक देश बनने के लिए नहीं होगा, लेकिन यह निश्चित रूप से मदद करेगा
    • काम नहीं करते समय, एक देश की लड़की बस चलना, पानी के छेद के पास आराम कर सकती है, या बाहर रह सकती है। देश की लड़कियों को स्वतंत्र है, और इसलिए वे तकनीक का सहारा लेकर दूसरों की मदद करने के बिना काम करते हैं।
    • कई देश की लड़कियां शिकार, मछली पकड़ने, डेरा डाले हुए, घुड़सवारी और सभी नृत्यों से ऊपर जाती हैं! वे सभी चीजें हैं जो दक्षिणी संयुक्त राज्य में रहने वाले किशोरों के लगभग लगभग हैं सब सप्ताहांत।
  • एक देश लड़की कदम 6 शीर्षक वाली छवि
    2
    मिलो और खेल में भाग लेते हैं देश की लड़कियों को अक्सर फुटबॉल देखना और खेलना पसंद है, और वे घोड़ों से प्यार करते हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि वे स्त्रैण नहीं हैं! वास्तव में स्त्रीत्व आपके देश की लड़की के रवैये को पूरा करने के लिए काम करेगी देश की लड़कियों में बहुत ही स्त्री हो सकती है, और सभी लड़कियों जैसे उज्ज्वल और गुलाबी सामान चुन सकते हैं।
  • फुटबॉल में शामिल हो देश की लड़कियों को प्यार करता हूँ फ़ुटबॉल, विशेष रूप से उस कॉलेज के स्तर पर उन्हें छोड़कर देखना और अपने पसंदीदा टीम को अच्छी तरह से जानना सुनिश्चित करें। यदि आपके पास एक नहीं है, तो अपने घर की टीम के लिए जयकार करें
  • पारंपरिक देश के खेल की सराहना करना सीखें कॉर्नहोले, घुड़दौड़ियों का शुभारंभ, और कारों के साथ रेसिंग, देश के लड़कियों के लिए बहुत ही दिलचस्प हैं।
  • एक देश लड़की कदम 7 शीर्षक वाली छवि



    3
    अपने हाथों को गंदे होने के लिए कभी भी अवसर न दें देश की लड़कियों ने कड़ी मेहनत की है और गंदे होने का डर नहीं है। बाहर जाओ और बगीचे में घास काट लें या अपने पिता को कार की मरम्मत आदि में मदद करें।
  • बीए ए कंट्री गर्ल चरण 8 नामक छवि
    4
    पशुओं को प्यार करना सीखना कई पालतू जानवरों की देखभाल करें देश-शैली के कुत्ते की नस्लों में शिकारी कुत्ता, कोनहाउंड्स, रिट्रीएवर, शेडडॉग और कॉलीस शामिल हैं,
  • सिर्फ एक होने के लिए जानवर न लें आप एक पालतू जानवर लाने के लिए निर्णय लेते हैं, आपको पता होना चाहिए कि आप उसकी देखभाल की जिम्मेदारी है और आप वयस्कता के लिए विकसित करते हैं, और जैसे ही यह त्याग नहीं के रूप में यह नहीं रह गया है सुंदर और बालों का एक गुच्छा है।
  • कुत्ते उत्कृष्ट शिकार साथी हैं यदि आप टर्की, बत्तख या बटेर के लिए शिकार करते हैं, तो अपने परिवार को आपकी सहायता करने के लिए शिकार कुत्ते को पाने के लिए समझाने की कोशिश करें। यह कुत्ते के लिए फायदेमंद होगा और आप एक शिकार साथी प्राप्त होगा।
  • एक देश लड़की कदम 9 शीर्षक वाली छवि
    5
    जानें। स्कूल जाना और अपनी शिक्षा को महत्व देते हैं। जानवरों की दुनिया को अच्छी तरह से जानना सीखें भूगोल की उपेक्षा न करें यदि आप अपनी शैली, अध्ययन जीवविज्ञान, कृषि, जूलॉजी या समुद्री जीव विज्ञान के अनुरूप कैरियर का पीछा करना चाहते हैं
  • देश की लड़कियों को ओपेरा नहीं पता है और नहीं हो सकता है जटिल, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वे बेवकूफ हैं। इसके विपरीत, उनके पास बहुत से व्यावहारिक ज्ञान हैं और वे प्रकृति के साथ महान सद्भाव में हैं। सतही या बेवकूफ मत बनो क्योंकि आपको लगता है कि यह देश की शैली की आवश्यकता है - यह ऐसा नहीं है।
  • देश की लड़की की शिक्षा का हिस्सा जानने के लिए कि चीजें कैसे काम करती हैं चाहे वह एक कार्बोरेटर फिक्सिंग के बारे में है, या पौधों की देखभाल करने के बारे में जानने के लिए, आपको एक बड़ा होना होगा लोकप्रिय ज्ञान एक असली देश लड़की होने के लिए
  • भाग 3

    रवैया
    एक देश लड़की चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    1
    अपने शिष्टाचार का ख्याल रखना आप और आपके वरिष्ठों के पुराने लोगों के संबंध में सम्मान, साथ ही साथ कहने के लिए याद रखना "धन्यवाद" और "कृपया"। यदि आप इसे अच्छी तरह से नहीं जानते हैं तो बोली में मत बोलो - आप वाकई उन लोगों के कानों को हास्यास्पद और आक्रामक कहेंगे जो वास्तव में बोलते हैं। एक शहर लड़की देश के रूप में देश हो सकती है, यहां तक ​​कि बोली जाने के बावजूद।
  • एक देश लड़की कदम 11 शीर्षक वाली छवि
    2
    देश के संगीत को प्यार करना सीखो टेलर स्विफ्ट, जोश टर्नर, टिम मैकग्रॉ, विली नेल्सन, जॉनी कैश, केल्ली पिकलर, टोबी कीथ, जेसन Aldean, कैरी अंडरवुड, ल्यूक ब्रायन, और एलन Jackson- अच्छी तरह से पता करने के लिए इन सभी के नाम जानने के।
  • संगीत कार्यक्रम लाइव संगीत सुनने और दोस्तों के साथ बाहर जाने के लिए शानदार अवसर हैं। जब आप व्यक्तिगत तौर पर यह सुनते हैं कि देश संगीत कैसे खेलता है, यह जानने के लिए कुछ कॉन्सर्ट्स पर जाने का प्रयास करें!
  • एक देश लड़की चरण 12 नाम वाली छवि
    3
    तथ्य का सम्मान करते हैं। देश लड़कियों, अच्छे संस्कार है वे शिक्षित हैं और सरल, यदि आप एक generalizzazione- बनाने लेकिन मूर्खता बर्दाश्त नहीं करते और यह है जैसे कि यह बताने के लिए डर नहीं रहे हैं। अपने विश्वासों पर विश्वास करना और उनका सम्मान करना सीखें
  • विश्वास कई देश की लड़कियों के जीवन का एक बुनियादी पहलू है, लेकिन यह एक बुनियादी शर्त नहीं है कई देश की लड़कियों को विश्वास दिलाया जाता है जो हर रविवार को चर्च जाते हैं और अपने समुदाय के साथ एक मजबूत संबंध रखते हैं। यदि आप इस तरह रहते हैं, तो इसे करते रहें अन्यथा, इस पहलू को मजबूर करने की कोशिश मत करो। अपने आप को और सब कुछ ठीक हो जाएगा।
  • देश की लड़कियां अपने लड़कों का सम्मान करते हैं, लेकिन उन्हें उनसे फायदा नहीं उठाने दें। देश की लड़कियों मिठाई, संवेदनशील और निस्वार्थ हैं लेकिन वे अपने पुरुषों के प्रति वफादारी और सम्मान की भी मांग करते हैं
  • बीए ए कंट्री गर्ल चरण 13 के शीर्षक वाली छवि
    4
    एक देश लड़की होने पर गर्व होना आप पर भरोसा करें कि आप कौन हैं और आप कहां से हैं लोग इस के लिए आपका सम्मान करेंगे। अगर लोग कहते हैं "मुझे देश शैली से नफरत है"परेशान मत हो, लेकिन एक दोस्ताना और दयालु ढंग से व्यवहार करें, ताकि दूसरों को आपका रवैया घृणा नहीं हो। यदि आप समझते हैं कि कोई आपको अपमान करने की कोशिश कर रहा है, तो हमेशा दयालुता के साथ व्यवहार करने का प्रयास करें और व्यर्थता न करें।
  • देश की लड़कियों चमकदार, चमकीले हैं, महान इच्छाशक्ति, मज़ा और पृथ्वी पर नीचे। इसके अलावा, देश की लड़कियों को हंसी और मजाक पसंद है, खासकर एक समुद्र तट पर समुद्र से।
  • विनम्र हो जाओ अहंकारी मत बनो देश लोग दयालु, अच्छे और उदार हैं। कुछ भी करने के लिए इंतजार किए बिना दे रही अभ्यास लोगों को संदेह का लाभ देकर अभ्यास करना।
  • मजेदार हो. जब आप उदास महसूस करते हैं तब भी हास्य आपको फिर से खुश कर सकता है। जब आप कर सकते हैं तो एक अजीब मजाक बनाएं! और आत्म-निष्कासन होने से डरो मत - आप यह साबित करेंगे कि आप अपने आप को बहुत गंभीरता से नहीं लेते हैं
  • साहसी रहें
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com